ekterya.com

कैसे एक मंच में प्रतिबंधित किया जा रहा से बचने के लिए

ठीक है, आपने एक मंच में भाग लेने के लिए पंजीकृत किया है आप लॉग इन करने का प्रयास करते हैं और आपको एक संदेश मिलता है जो कहता है कि आपको कोई स्पष्ट कारण नहीं है! इस विकी लेख को पढ़ें और आप किसी भी वेबसाइट से प्रतिबंधित होने से बच सकते हैं।

चरणों

शीर्षक से चित्र फोरम पर प्रतिबंध लगाने से बचें चरण 1
1

Video: MORNING NEWS | आकाशवाणी समाचार | समाचार प्रभात - 09 मार्च 2018

पंजीकरण करने से पहले नियम और उपयोग की शर्तें पढ़ें क्या मेरी उम्र मुझे इस वेबसाइट का उपयोग करने की अनुमति देती है? क्या यह अशिष्टता कहने की अनुमति है? किस प्रकार के व्यवहार की अनुमति है? इस वेबसाइट का उपयोग करने के लिए मुझे कौन सी जानकारी प्रदान करनी है?
  • छवि शीर्षक से बचें फोरम पर प्रतिबंध लगाया जा रहा है चरण 2
    2

    Video: 8 Months in Ukraine (Euromaidan - MH17) [1/5]

    जितना संभव हो उतना असली जानकारी का उपयोग करने की कोशिश करें जब आप (और यदि) रजिस्टर करने का निर्णय लेते हैं उदाहरण के लिए, किसी गलत ईमेल पते का उपयोग न करें, क्योंकि कई वेबसाइटें आपको इसकी पुष्टि करने के लिए कहती हैं। यदि आप अपना असली नाम (सुरक्षा कारणों से) साझा नहीं करना चाहते हैं, तो यह स्वीकार्य हो सकता है। यदि आप अपनी भौगोलिक जानकारी साझा करने जा रहे हैं, तो सुनिश्चित करें कि यह वास्तविक है। जबकि मंचों से कई इस मुद्दे पर सख्त नहीं हैं, यह संभावना है कि आप अगर आप झूठ बोलते हैं और आप (आपके आईपी पते का प्रयोग करके) की खोज पर प्रतिबंध लगा दिया है।
  • छवि शीर्षक शीर्षक से फोरम पर प्रतिबंध लगाया जा रहा है चरण 3

    Video: क्या उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ताजमहल आयेंगे, तो उनके भी कपड़े उतरवाये जायेंगे?

    3
    जहां तक ​​संभव हो, निम्नलिखित कार्य करने से बचने की कोशिश करें:
  • अशिष्टता कहो: हां, वेबसाइट इसकी अनुमति दे सकती है, लेकिन ऐसी वेबसाइट का उपयोग करने वाले बच्चे हो सकते हैं जो अशिष्टता से बातचीत में असुविधाजनक महसूस करेंगे। अगर ज़रूरत से ज़्यादा इस्तेमाल किया जाता है तो यह भी परेशान होता है
  • स्पैम भेजें: यह तब होता है जब आप बार-बार एक पंक्ति में बार-बार एक वाक्यांश पोस्ट करते हैं, आमतौर पर अन्य उपयोगकर्ताओं को परेशान करने के लिए। प्रायः यह अन्य वेबसाइट पर विज्ञापन करने के लिए किया जाता है
  • नोट: स्पैम अलग-अलग वेबसाइटों पर अलग तरीके से परिभाषित किया गया है। अंगूठे का एक अच्छा नियम यह है कि यदि आपका विषय किसी सामान्य बहस का प्रचार नहीं करता है, तो उसे पोस्ट नहीं करें।
  • अनुचित स्पेनिश का प्रयोग करें: कई वेबसाइट्स पर कई उपयोगकर्ता हैं, जो वर्तनी की त्रुटियों, व्याकरण की समस्याओं आदि पसंद नहीं करते हैं। यह (lol, lmao, WTF, आदि) या शब्दों में सिर्फ बुरा वर्तनी शामिल लीट बोलो (7 @ 1k! N9 1! K3 7H! $), चैट बोलो।
  • कानूनी कार्रवाई धमकी: लोगों पर मुकदमा करने की धमकी देने से वे आपकी वेबसाइट का उपयोग करने से रोक सकते हैं
  • परेशान रहें: हां, यह किसी व्यक्ति पर प्रतिबंध लगाने के लिए बहुत ही "तुच्छ" कारण है, इस पर विचार करते हुए कि आप इसे उद्देश्य पर नहीं कर सकते। हालांकि, "कुछ" मध्यस्थों की तरह ही हैं
  • trollear: हालांकि, ट्रोलिंग "अच्छा" है बुरे इरादों के साथ गुमराह करना स्वार्थी है और लोगों को परेशान करने के लिए पर्याप्त है। Trollear जब आप नए मंच रजिस्टर भी मध्यस्थों कि यहां तक ​​कि एक वास्तविक मंच उपयोगकर्ता पहले नहीं कर रहे हैं समझाने सकता है, उलझी अपनी स्थिति पर प्रतिबंध लगा दिया।
  • शीर्षक से चित्र फोरम पर प्रतिबंध लगाने से बचें चरण 4
    4
    यदि आपको पहले मंच से प्रतिबंधित किया गया है किसी अन्य मंच में प्रतिबंधित होने के बारे में पोस्ट न करें क्योंकि इससे आपको उस मंच से भी प्रतिबंधित किया जा सकता है
  • छवि शीर्षक से फोरम पर प्रतिबंध लगाए जाने से बचें चरण 5
    5
    विषय के बाहर प्रकाशन मत बनो इसका मतलब है कि आप थ्रेड मुद्दे को रखें और असंबद्ध विषयों के बारे में पोस्ट न करें। चूंकि बहुत से फ़ोर्स्ट इस धागे का विचलन मानते हैं। इसी तरह, आप एक मॉडरेटर से चेतावनी प्राप्त कर सकते हैं या कुछ मंचों पर प्रतिबंध लगा सकते हैं। यदि आप थ्रेड में एक अलग विषय पर प्रकाशित करना चाहते हैं, तो नया थ्रेड शुरू करें



  • शीर्षक से चित्र फोरम पर प्रतिबंध लगाने से बचें चरण 6
    6
    पोस्ट करने से पहले सोचें कई फर्स्टिस्ट्स के अलग-अलग नियम हैं जिनमें अनुमति है और नहीं। तो पहले नियम पढ़ें और यदि आप निश्चित नहीं हैं कि आपका सवाल या प्रकाशन मंच के मानदंडों को पूरा करता है, तो इसे प्रकाशित न करें।
  • से बचें-होने के नाते-प्रतिबंधित-ऑन-ए-फोरम-चरणीय-7.jpg" वर्ग ="छवि लाइटबॉक्स">
    शीर्षक से चित्र फोरम पर प्रतिबंध लगाने से बचें चरण 7
    7
    कुछ फ़ोरम आपको कैपिटल में सब कुछ लिखने की अनुमति नहीं देते हैं, इसका मतलब है कि आप अपने प्रकाशनों में कैपिटल कैरेक्टर्स को निष्क्रिय कर सकते हैं। यह दिखता है और पढ़ता है जैसे आप चिल्ला रहे हैं, और यह अपमानजनक माना जाता है।
  • से बचें-होने के नाते-प्रतिबंधित-ऑन-ए-फोरम-चरणीय-8.jpg" वर्ग ="छवि लाइटबॉक्स">
    शीर्षक से चित्र फोरम पर प्रतिबंध लगाने से बचें चरण 8
    8
    अपने ब्लॉग या वेबसाइट पर लिंक पोस्ट न करें जब तक आपको पता न हो कि यह अनुमति है। चूंकि कई पार्टियां इसे रोकती हैं ऐसा करने से पहले सेवा की शर्तों को पढ़ें। और, अगर आप सुनिश्चित नहीं हैं, तो ऐसा मत करो।
  • से बचें-होने के नाते-प्रतिबंधित-ऑन-ए-फोरम-चरणीय-9.jpg" वर्ग ="छवि लाइटबॉक्स">

    Video: 2 - The King of the North and the Little Horn Antichrist Beast

    छवि शीर्षक से फोरम पर प्रतिबंध लगाते रहें चरण 9
    9
    एक मंच सदस्य आप के लिए अनुचित है, तो जवाब देने के लिए उसे भी अनुचित नहीं किया जा रहा है, क्योंकि आप पर प्रतिबंध लगा दिया जा सकता है। अगर कोई आपके लिए अपमानजनक है, तो इसे अनदेखा करें।
  • चेतावनी

    • झूठी सूचना का उपयोग न करें आपको वेबसाइट से हमेशा से निष्कासित किया जा सकता है, या आप कानूनी कार्रवाई भी कर सकते हैं।
    • यहां तक ​​कि अगर आप इन नियमों का पालन, आप अभी भी (जैसे अनुचित मॉडरेटर या गलती से कहने के लिए अशिष्ट [कहते हैं कि "कुतिया" बल्कि "नाशपाती" की तुलना में], आदि के कारण) पर प्रतिबंध लगा दिया जा सकता है। इन मामलों में, वेबसाइट व्यवस्थापक से संपर्क करें। वेबसाइट को पूरी तरह से छोड़ने के लिए आपको चुना जा सकता है
    • यदि आप किसी वेबसाइट से प्रतिबंधित हैं, तो किसी नए खाते से पंजीकरण करने का प्रयास न करें। इससे प्रशासक को परेशान किया जाएगा और आपके आईपी पते पर भी प्रतिबंध लगाया जा सकता है।
    • हमेशा पंजीकरण करने से पहले सेवा की शर्तों को पढ़ें। इस तरीके से आप नियमों को समझेंगे। पंजीकरण करने से पहले मंच की वेबसाइट पर नेविगेट करना भी उपयोगी है। इस तरह, आप मंच के बारे में एक विचार प्राप्त करेंगे और यह तय करने में आपकी मदद करेंगे कि फ़ोरम आपके लिए सही है या नहीं।
    • इसके अलावा, यदि आप पर प्रतिबंध लगा रहे हैं, आप एक ईमेल व्यवस्थापक या मंच के मध्यस्थ को भेजने के पूछने के लिए तुम क्यों प्रतिबंधित किया गया है सकते हैं। लेकिन बार-बार लिखना नहीं है, क्योंकि इसे उत्पीड़न माना जा सकता है और इसके लिए आपके आईपी पते पर भी प्रतिबंध लगाया जा सकता है। इसलिए यदि आपको अपने ईमेल में कोई जवाब नहीं मिला है, तो इसे इस तरह छोड़ दें और आगे बढ़ें
    सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध
    © 2021 ekterya.com