ekterya.com

कैसे नकली खाद्य विषाक्तता

यहां आप पढ़ सकते हैं कि कैसे नकली खाद्य विषबादी, स्कूल जाने, काम करने या अन्य दैनिक जिम्मेदारियों से दूर न करें

चरणों

नकली खाद्य विषाक्तता चरण 1 शीर्षक वाली छवि
1
मंच तैयार करें पिछली रात के दौरान, कुछ खाओ जो निश्चित रूप से विषाक्तता का कारण हो सकता है इन मदों में पक्षियों, अन्य मांस उत्पादों, या कुछ ऐसे अंडे शामिल हो सकते हैं, जैसे घर का भरना, केक मिश्रण, आदि।
  • नकली खाद्य विषाक्तता चरण 2 शीर्षक वाली छवि
    2
    जब आप सुनते हैं कि आपके माता-पिता उठने वाले हैं, तो दर्द शोर करना शुरू करें। आपके पेट पर आपके चेहरे पर तकिया पर झूठ बोलना, और मुहं और शिकायत करना शुरू करें। बहाना है कि आप अभी भी सो रहे हैं, तो यह एक प्रामाणिक स्थिति की तरह प्रतीत होगा
  • नकली खाद्य विषाक्तता चरण 3 शीर्षक वाली छवि
    3
    जब वे आप से पूछते हैं कि आपके साथ क्या होता है, तो उन्हें बताएं कि आप अपने पेट से बहुत बीमार महसूस करते हैं। यदि वे आपको परेशानी का वर्णन करने के लिए कहें, तो उन्हें बताएं कि आप ऊपरी हिस्से में ऐंठन महसूस करते हैं, और यह कि आप निचले हिस्से में और नली के साथ खराब महसूस करते हैं। यदि आप एक महिला हैं, तो आपको सावधान रहना होगा कि वे दोनों को भ्रमित न करें, क्योंकि आपके माता-पिता सोचते हैं कि आप शायद स्त्री की समस्याओं का सामना कर रहे हैं।



  • नकली खाद्य विषाक्तता चरण 4 शीर्षक वाली छवि
    4
    सुनिश्चित करें कि आप विलाप करें और शिकायत करें, और हर समय अपना पेट ले लें यह बहुत मदद करता है यदि आप भ्रूण की स्थिति में कर्ल लगाते हैं और अपने पैरों और पेट के बीच तकिया डालते हैं। यदि आप वास्तव में बीमार थे, तो इससे मदद मिलेगी
  • नकली खाद्य विषाक्तता चरण 5 शीर्षक वाली छवि
    5

    Video: आपका मशरूम जहरीला तो नहीं? ऐसे करें पहचान ।( Does your mushrooms poisonous ? Identify this way. )

    यह निश्चित रूप से आप दिन को छोड़ देगा। हालांकि, अगर आप लंबे समय तक नकली बीमारी चाहते हैं, तो आपको जो भी करना चाहिए, वह अन्य चीजें हैं।
  • नकली खाद्य विषाक्तता चरण 6 शीर्षक वाली छवि
    6
    यदि आपके पास एक पिता या मां है जो रात में सो नहीं करता है, बाथरूम में जागते रहें। मंच तैयार करें, बाथरूम शेल्फ पर विरोधी-दस्त की दवा की एक बोतल, दवा की खुराक के अवशेष के साथ एक कप, टॉयलेट सीट उठाएं, टूथब्रश गीला करें और टूथपेस्ट की स्थिति में बदलाव करें। टूथपेस्ट को खुला छोड़ दें। जब आप सुनते हैं कि आपके पिता या मां लेटने वाला है, शौचालय के पास फर्श पर झूठ बोलें। पर प्रकाश छोड़ दो। यदि आपने नकली अपनी बीमारी को सफलतापूर्वक प्रबंधित कर लिया है, जब आप प्रकाश को देखते हैं, तो आप यह देख सकते हैं कि आप कैसे कर रहे हैं। वह स्थिति की संभावना को हंसते हैं, या वह बहुत चिंता करेगा क्योंकि वह सोचेंगे कि आप बेहोश हो गए हैं। अगर आपको लगता है कि दूसरा, जागने की कोशिश करो शायद वह थोड़ा परेशान हो जाएगा। यह ठीक है जब आप जागते हैं, तो भटकाव और दंग रहना का नाटक करें। शांति से बताइये कि जब आप बहुत खराब महसूस करते हैं तो आप सो नहीं सकते। यदि आवश्यक हो, तो उसे बताएं कि आपको एक बार उल्टी हुई है, और फिर भी आपको बहुत बुरा लगा, और यही कारण है कि आप बाथरूम छोड़ना नहीं चाहते थे।
  • चेतावनी

    Video: My Friend Irma: Psycholo / Newspaper Column / Dictation System

    • परिवार में किसी और को खाने से कुछ खाकर बहस करने की कोशिश मत करो। वे इस तथ्य पर बहुत संदिग्ध होंगे कि वे भोजन से प्रभावित नहीं हुए हैं।
    • इसे अक्सर मत करो, या आप बहुत संदेह पैदा करेंगे
    • नकली अलंकरण का एक चेहरा मत भूलना। ऐसा लग रहा है जैसे आप पूरी रात सो नहीं पाए।
    • यह मत कहो कि कैफेटेरिया या रेस्तरां में जो कुछ आपने खाया वह समस्या का कारण था। आखिरी चीज जो आप चाहते हैं वह अपने पसंदीदा स्थान को खराब मजाक के लिए बंद करना है।
    • विषाक्तता को अतिरंजित मत करो, या आप डॉक्टर के दफ्तर जायेंगे और वे आपको निश्चित रूप से पकड़ेंगे।
    • कुछ न खाएं जो आपको एलर्जी का कारण बनता है कम से कम आप चाहते हैं कि वास्तव में बीमार हो जाएं
    सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध
    © 2021 ekterya.com