ekterya.com

कैसे एक लड़के को आप के बारे में सोचने के लिए

जब आप एक लड़के को पसंद करते हैं, तो आप चाहते हैं कि वह आपके बारे में सोचें जितना आप उसके बारे में सोचें। आप कैसे सुनिश्चित कर सकते हैं कि आप अपने दिमाग में पलट जाने के लंबे समय तक रहे?

चरणों

विधि 1
आपके इंद्रियों के लिए अपील

इमेज शीर्षक वाला एक गाइ आपके बारे में सोचो चरण 2
2
यह अप्रत्याशित रूप से करें (लेकिन उचित)। संपर्क आकर्षण को बढ़ाता है और किसी व्यक्ति की हृदय गति को बढ़ा सकता है, जब आप प्यार में पड़ जाते हैं तो आप क्या अनुभव करते हैं। शारीरिक संपर्क बनाने के लिए सूक्ष्म तरीके ढूँढना आपको अपने मन में मदद मिलेगी।
  • उसके बगल में बैठो ताकि उसके कंधे या उसके पैरों को हल्के से स्पर्श कर सकें
  • "आकस्मिक रूप से" अपने हाथ को रगड़ें जब आप कुछ तक पहुंचने की कोशिश करते हैं या कुछ समय तक अपनी उंगलियों के साथ स्ट्रोक करते हैं।
  • आपका ध्यान आकर्षित करने के लिए, एक बिंदु पर जोर देने के लिए या जब आप कुछ अजीब कहें, तो अपना हाथ स्पर्श करें
  • इमेज शीर्षक से बनाओ एक गाइ आपके बारे में सोचें चरण 6
    2
    अपने आप को रहो अपने आप को किसी ऐसे व्यक्ति का नाटक करके विफल करने के लिए तैयार न करें जिसे आप सिर्फ एक लड़के को पसंद नहीं करते हैं। यदि यह आपको तुरंत खोज नहीं करता है, तो यह केवल समय की बात है इससे पहले कि वह करता है। खुद के साथ आराम से लग रहा है सुरक्षा, जो अनूठा है।
  • अगर आप फ़ुटबॉल से नफरत करते हैं, लेकिन जिस व्यक्ति को आप पसंद करते हैं, तो प्रशंसक बनने का बहाना न करें। यदि आपको उस खेल के बारे में ज्यादा जानकारी नहीं है, तो उसे अपने ज्ञान को साझा करने के लिए कहें। अगर आपको यह पसंद है, तो उनके पास कुछ और समान है यदि नहीं, तो यह ठीक है। बस ईमानदार होना चाहिए
  • यदि आप हमेशा की तरह महिला लड़कियों के साथ बाहर चला जाता है, लेकिन आप अनजान हैं, सिर्फ ध्यान में आने के लिए मत बदलो। अगर आप अपनी रूचि पर कब्जा कर सकते हैं क्योंकि आप दिलचस्प और मज़ेदार हैं, आपको पता चल जाएगा कि वह आपके व्यक्तित्व की वजह से आप में रूचि रखते हैं, न कि सिर्फ इसलिए कि आप अपने "प्रकार" के अनुकूल हैं।
  • इमेज का शीर्षक बनाओ एक गाइ आपके बारे में सोचो चरण 7
    3
    बहुत ज्यादा मत सोचो इस बारे में अवगत कराएं कि क्या वह आपको जितना सोचता है उतना जितना आप सोचते हैं, वह थका है, यह आपके आत्मसम्मान को नुकसान पहुंचा सकता है और आपको असुरक्षित महसूस कर सकता है। आपको मज़े करना चाहिए जब आप किसी को पसंद करते हैं वह रोचक और पूर्ण जीवन जीने पर ध्यान केंद्रित करें और आप इसके बारे में ज्यादा चिंता नहीं करेंगे कि आगे क्या होगा।
  • घबराहट को आपको उन चीज़ों को करने से रोकना जो आपको पसंद है और आपको किसी और को बनाये। ऐसी चीजों को कर रहें जो आपको बनाती हैं
  • विधि 3
    अविस्मरणीय बनें

    मेकअप एक गाइ-सोचो-बारे में-तुम-चरणीय-8.jpeg" वर्ग ="छवि लाइटबॉक्स">
    इमेज का शीर्षक बनाओ एक लड़का आपके बारे में कदम 8.jpeg



    1
    उसे खुद के बारे में पूछिए और वह क्या कहता है उसे सुनें। ज्यादातर लोग वास्तव में स्वयं के बारे में बात करना पसंद करते हैं यह अच्छा लगता है कि कोई व्यक्ति आपकी राय और आपके अनुभवों में वास्तव में दिलचस्पी लेता है और चाहता है कि आप उन चीजों को साझा करें। अपने शौक या उनके पसंदीदा बैंड और फिल्मों के बारे में पूछें लोगों को उन लोगों के बारे में बहुत सकारात्मक राय होती है जो खुद से सवाल पूछते हैं।
    • हस्तक्षेप करना भी सुनिश्चित करें वार्तालाप उसके बारे में सब कुछ नहीं होना चाहिए अपने विचार और राय साझा करें (और ऐसा महसूस न करें कि आपको हमेशा उसके साथ सहमत होना है)।
  • मेकअप एक गाइ-सोचो-बारे में-तुम-चरणीय-9.jpeg" वर्ग ="छवि लाइटबॉक्स">
    आप के बारे में सोचो 9.jpeg करें
    2
    अपने आप को मुश्किल मत बनाओ आप सोच सकते हैं कि अन्य लोगों के साथ छेड़खानी आपको दिखाएंगे कि आप वांछनीय हैं और आपके पास अन्य विकल्प हैं, लेकिन कड़ी मेहनत करने से शायद ही कभी काम होता है अध्ययन से पता चलता है कि लोग उन लोगों के लिए आकर्षित होते हैं जो चयनात्मक हैं इसलिए यदि आप एक समूह में हैं और कोई भी व्यक्ति आपकी ओर ध्यान नहीं दे रहा है, लेकिन आप जिस व्यक्ति को पसंद करते हैं उसके लिए आप एक बड़ी मुस्कुराहट दिखाते हैं, तो आप उनकी रुचि को आकर्षित करेंगे
  • इसका मतलब यह नहीं है कि आपको निराश, क्रूर होना चाहिए या अन्य लोगों को नज़रअंदाज़ करना चाहिए। लेकिन अगर आप किसी के साथ छेड़छाड़ करने के बारे में सोचते हैं, तो आपको उस व्यक्ति को ईर्ष्या करना पसंद करने के लिए, शायद आपको इसके बारे में फिर से सोचना चाहिए।
  • Video: तुला राशि वाले प्यार को लेकर किया सोचते हैं जानये पूरा सच बस एक वीडियो में

    मेकअप एक गाइ-सोचो-बारे में-तुम-चरणीय-10.jpeg" वर्ग ="छवि लाइटबॉक्स">
    इमेज का शीर्षक बनाओ एक लड़का आपके बारे में कदम 10.jpeg

    Video: क्या करे ऐसा की लड़की Apke Baare मेरे Sochne सममूल्य Majbur हो जाए / लड़की Ko Impress Kaise करे / Lovelife

    3
    रहस्य की हवा रखें अगर वह तुरंत आपके बारे में सबकुछ जानता है, तो आप मज़ेदार और धीरे धीरे जानने की उम्मीद को याद करेंगे कि आप किस बारे में भावुक हैं। तो एक छोटे से रेफ्रिएंट करें उसे फोन न करें, उसे लगातार किसी तरह का संदेश न भेजें उसे आप के बारे में सोचने के लिए समय और स्थान दो। उसे तुम्हारे बारे में उत्सुक हो और आप क्या करते हैं।
  • इसे अनदेखा न करें या निराश न करें, लेकिन हर समय उपलब्ध न हों।
  • युक्तियाँ

    • विश्वास है, लेकिन यदि नहीं, कम से कम इस तरह दिखने का प्रयास करें।
    • बहुत जल्दी ही उसे आमंत्रित करने के लिए जल्दी मत करो

    चेतावनी

    • उस लड़के को खुश करने के लिए मत बदलो जिन चीज़ों का आप आनंद लेते हैं, वे सत्य रहें: संगीत, सिनेमा, निकास आदि।
    सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध
    © 2021 ekterya.com