ekterya.com

एक किशोर लड़के को कैसे पसंद है

क्या आप उन मैनुअलों से थक चुके हैं जो कहते हैं कि आपको स्वयं होना है और कहीं से नहीं, लड़का आपके पैरों पर होगा, जब आपको पता चलेगा कि यह वास्तव में होने वाला नहीं है? ठीक है, यह आपके लिए थोड़ा अलग मैनुअल है।

चरणों

भाग 1
मूल बातें जानें

1
आपका ध्यान प्राप्त करें जिस लड़के को आप जीतना चाहते हैं उसे पता होना चाहिए कि आप मौजूद हैं। आप उसका ध्यान क्या कहते हैं? जैसे कि आप दुर्घटना से उसे मारते हैं, ऐसा कुछ करें जो आपका ध्यान पाने के लिए थोड़ा सा शर्मनाक हो, परन्तु यह भी भयानक नहीं है, जैसे आप पर फिसलकर, या ऐसा कुछ।
  • 2
    मुझे मदद नहीं कर सकता, लेकिन आप को देखो दुर्भाग्य से, एक लड़के को देखने के लिए सबसे प्रभावशाली तरीका प्यारा और ड्रेसिंग सेक्सी है। एक अच्छा दरार या अच्छी फिटिंग ट्राउजर का उपयोग करें लेकिन सावधान रहें, आपको बस इतना ही पोशाक करना है ताकि वह आपको देख सकें, किसी की तरह कार्य न करें, क्योंकि उन्हें लगता है कि आप एक आसान लड़की हैं और वे आपको गंभीरता से नहीं ले जा रहे हैं।
  • 3
    पता करें कि इसे किसने पसंद किया यह कभी-कभी बहुत मुश्किल हो सकता है यदि आपके पास भरोसेमंद दोस्त हैं, तो उन्हें उससे बात करने के लिए कहें और पता करें कि वह आपके और अन्य लड़कियों के बारे में क्या सोचता है। लेकिन अगर आप किसी पर विश्वास नहीं करते हैं, तो यह आसान नहीं होगा। अगर आप अपने दोस्तों को बताएंगे कि वे आपको बताएंगे कि आप उन्हें पसंद करते हैं, चाहे कितना भी वे आपसे वादा करें, वे नहीं करेंगे।
  • 4

    Video: लड़का देता है ये 3 गुप्त इशारे अगर वो सच्चा प्यार करता है किसी लड़की को Ladkiya jarur dekhe ye video

    प्रत्यक्ष जानकारी प्राप्त करें आखिरकार, उससे बात करने की कोशिश करें और उसके दोस्त बनें मुझे पता है कि कभी-कभी यह लगभग असंभव होता है, लेकिन अगर यह काम करता है, तो वह सिर्फ आपके लिए खोज रहा है एक बार जब आप उससे अधिक बात करते हैं, तो उसे बताओ कि आप उसे पसंद करते हैं, लेकिन सिर्फ अगर आपको यकीन हो जाए कि वह वही महसूस करता है यदि आप बहुत शर्मीली हैं, तो किसी को पूछने या फेसबुक पर उन्हें बताने के लिए कहें।
  • भाग 2
    अपनी स्वच्छता और व्यवहार पर ध्यान दें

    1
    धुँधली और हमेशा साफ हो जाओ गंदे जाने के लिए, अपने बालों को धोने के बिना, जाने से पहले 5 मिनट के लिए शॉवर लेना हमेशा बेहतर होता है यद्यपि आपको लगता है कि आप कई बार साफ हैं, यह ऐसा नहीं है। यहां मैं आपको अच्छी तरह से देखने के लिए अन्य युक्तियां देता हूं अगर आपके पास ज्यादा समय नहीं होता है:
    • चेहरे की चमक बंद करें: कागज का एक टुकड़ा लें और तेल को निकालने के लिए इसे टी ज़ोन पर दबाएं।
    • बालों में फैट: स्प्रे के साथ इसे हल करें हां, जो तय करने और कंघी करता था, रूट से टिप और ब्रश से काफी दूरी पर लागू होता है।
    • शावर या कुछ भी 5 मिनट तक भी नहीं: स्पंज या नम तौलिया के साथ, अपने बगल और क्षेत्रों को साफ करें जहां आप अधिक पसीना करते हैं। एक तौलिया के साथ दबाने से त्वचा को सूखाओ, दुर्गन्ध दूर करने के लिए और तैयार हो जाओ।
  • 2
    मिमिक्स। अगर आप उन्हें पसंद नहीं करते हैं, तो निराशा मत करो यदि आप जानते हैं कि वह किस लड़की को पसंद करती है या सोचती है कि वह प्यारा है, तो उसकी नकल करने का प्रयास करें मैं आपको अपने जुड़वा जैसा दिखने नहीं देता, लेकिन उसकी पोशाक शैली को देखो, उसके बाल कैसे हैं, आदि। असल में, पहचानें कि उसके पास क्या पसंद नहीं है।
  • 3
    तोड़फोड़ का उपयोग करें यह अच्छा नहीं है, लेकिन लड़कियों ने प्यार के लिए सब कुछ किया, है ना? अगर कुछ भी काम नहीं करता है, तो आप उस लड़की को तोड़फोड़ करना पड़ेगा जो आपको बहुत पसंद करती है उसके बारे में बुरी तरह से बोलो, उसे शर्मनाक के माध्यम से जाना, आदि।



  • 4
    उसके पास आओ समय-समय पर उस पर मुस्कुराएं, उसकी आंखों के कोने से उसे देखो और देखें कि वह कैसे जवाब देता है। यह पता लगाने की कोशिश करें कि उसे आपकी पसंद है या नहीं उसके करीब कहने की कोशिश करें कि आप देख रहे हैं कि क्या वह आपको अपनी जैकेट पर उधार देता है या आपसे कुछ कहने के लिए आपको नोट्स देने में मदद करता है
  • 5
    रहो रहस्यमय या अस्पष्ट यद्यपि आप यह पढ़ते हैं, आपको हंसी चाहिए या आपको लोगों को विशेष तरीके से देखना चाहिए, ऐसा नहीं है। एक रहस्यमय व्यक्ति आमतौर पर अप्रत्याशित है और आप उसके बारे में बहुत कुछ नहीं जानते हैं रहस्यमय या अस्पष्ट अर्थ होने के नाते जरूरी से ज्यादा जानकारी नहीं देना। यहां कुछ उदाहरण दिए गए हैं:
  • - आप किस चीज के बारे में बता सकते हैं - चिको: अरे, आप कहां पढ़ते हैं? आप: स्कूल / संस्थान _______ में चिको: क्या आपके पास जाते हैं? आप: नहीं / हां (यदि आपके पास पालतू है तो आप कह सकते हैं कि, हालांकि यह बेहतर है यदि आप एक के साथ उत्तर के साथ "और तुम?"। आप बातचीत के पाठ्यक्रम को बदलते हैं और यह जानना चाहते हैं कि आपके पास कौन सा जानवर है।
  • - उदाहरण के लिए कि आपको क्या जानकारी नहीं है - चिको: आप कहां रहते हैं? आप: पड़ोस _____ के लिए * वैकल्पिक उत्तर * चिको: आप कहाँ रहते हैं? आप: स्टोर के पास जानवर / जूता ... * हम एक ही वार्तालाप में रहते हैं * चिको: लेकिन किस सड़क में? आप: (मुस्कुराते हुए) आप जानना चाहते हैं? (मजाक) मैं आपको बताऊंगा जब आपको घर आना होगा। (आप बस बताते हुए कि आप कहाँ रहते हैं, बिना एक अप्रत्यक्ष आमंत्रण बनाया है।)
  • - क्या जानकारी देने के लिए आपके पास क्या जानकारी नहीं है, इस बारे में अंतिम उदाहरण: चीको: क्या आपके पास शनिवार की योजना है? आप: हाँ, मुझे क्षमा करें। (सबसे पहले, ईमानदारी से, यदि आपके पास नहीं है, तो आप उसके साथ रह सकते हैं) चिआ: क्या? आप: कुछ दिलचस्प नहीं (मुस्कुराओ)।
  • 6

    Video: ladkiyo ko impress karne ke tarike लड़कियों को कैसे लड़के पसंद आते है

    मज़ा रहें: इसका मतलब यह नहीं है कि आपको हर समय चुटकुले बताना चाहिए। मज़ेदार व्यक्ति ही कोई नहीं जो चुटकुले और मजाक बनाता है, वह भी कोई है जो मज़ेदार कैसे जानता है हँसते जो आपको अजीब लग रहा है, और अगर कुछ बहुत मजेदार नहीं है, मुस्कान अगर आप अजीब मजाक कर सकते हैं, तो करो। उदाहरण के लिए, यदि आप ठोकर खाते हैं, हंसते हैं और कहते हैं: मैंने लगभग खुद को मार दिया! आपको मजाक बनाने की ज़रूरत नहीं है, बस अपने पर हंसते हैं "विफलताओं" आप मजेदार हो सकते हैं न ही आपको किसी भी बकवास पर अतिरंजना और हंसी चाहिए।
  • 7
    अपने आप को एक छोटे से भीख माँगती हूँ यदि आप जो चाहें छोड़ने के लिए आपसे पूछना है, तो आपको उन्हें उस संकेत को भेजने के लिए सुनना चाहिए, जो आपको पसंद है, हालांकि आपको पहले वाले को नहीं देना चाहिए। यदि आप एक समूह के दोस्तों को एक शनिवार को देखने के लिए चाहते हैं, तो कहो: मैं नहीं कर सकता, एक और दिन। दूसरी ओर, जब आप दोनों छोड़ने के लिए कहते हैं, तो कहो: ठीक है, तुम कहाँ जाना चाहते हो?
  • Video: जवान होती हुई लड़कियों को पसंद होते हैं कैसे लड़के?

    8
    विश्वास बनाएँ एक नई आइसक्रीम की दुकान खोली गई है और आप जानते हैं कि आप वहां आइसक्रीम पसंद करते हैं। अगली बार जब आप एक दूसरे को देखते हैं, तो अपने पसंदीदा स्टोर से आइसक्रीम खाएं और अपने पसंदीदा स्वाद पर जाएं। निश्चित रूप से वह आपको उससे थोड़ा सा देने के लिए कहेंगे तुम हँसते हो और कहो: मुझे नहीं पता। आपको मुझे समझा देना चाहिए इस में सबसे सामान्य कहना है: लेकिन आज आप कितना खूबसूरत हैं! वह स्वेटर आपको बहुत अच्छा लग रहा है! उसे आपकी थोड़ी अधिक तारीफ़ करें और फिर उसे कुछ आइसक्रीम दें। थोड़ी देर बाद आप उसे बता सकते हैं कि क्या वह थोड़ी अधिक चाहता है इस तरह आप देखते हैं कि आप मज़ेदार हैं और आपको पता है कि कैसे साझा करें, और यह आत्मविश्वास बनाता है। यह सिर्फ एक उदाहरण था, यह एक आइसक्रीम, डोनट्स, कुकीज़ के साथ हो सकता है ... यह बेहतर है कि आप इसे भोजन के साथ करते हैं
  • 9
    आँख से संपर्क करें: जब वह कुछ सेकंड के लिए उसकी आँखों में बात करता है, और फिर दूर देखो देखो कि वह आपको आंखों में देख लेता है, दूर देखो और वापस आओ। इसका मतलब है कि मैं आपके साथ ठीक हूँ जब वह बातचीत करता है और अपने सिर को थोड़ा सा झुकाता है, रुचि दिखा रहा है, तब उसे सुनो। जब आप बोलते हैं, तो इसे पहले के रूप में देखें यदि आप कुछ दिन पहले हुआ था, तो अपने हाथों के हथेलियों को आसानी से जाने दो। आप संकेत दे रहे हैं कि आपके पास छिपाने के लिए कुछ भी नहीं है
  • 10

    Video: लड़की को प्रपोज़ कैसे करे | Ladki Ko Propose Kaise Kare | Love Tips

    शारीरिक संपर्क करें: एक व्यक्ति के साथ शारीरिक संपर्क आरंभ करने के लिए सबसे अच्छे हिस्से हैं हाथ, हथियार और कंधे कहने जैसी चीजें हैं कि आपके पास बहुत बड़े हाथ हैं, यह एक अच्छा बहाना नहीं है, यह बिल्कुल दिलचस्प नहीं है। यदि आप अनजाने में उसे चोट लगी है (मजाक या कुछ भी कर रहे हैं), उसके हाथ को छूएं और कहें: क्या आप ठीक हैं? मुझे खेद है, वास्तव में अगर आपके पास आम में मजाक है, जब मैं उसे हंसते हुए और उसके कंधे को छूता हूं जब आप उनका ध्यान लेना चाहते हैं, क्योंकि आप कुछ बताना चाहते हैं, अपने हाथ या कंधे को स्पर्श करें हाथ स्पर्श करने के लिए एक कठिन बिंदु है। एक बहाना समय समय पर इसे मारने के लिए हो सकता है। यदि वह आपको बताता है कि उसने कुछ किया और गर्व महसूस किया, तो कहें: अच्छा! उन पांचों को झटका! इसके साथ आप फिर से विश्वास बनाते हैं, क्योंकि आप देखेंगे कि आप उसके लिए खुश हैं और वह आपको चीजों को बता सकता है। यद्यपि संपर्क संक्षिप्त त्वचा की त्वचा की कोशिश कर रहा है। यदि आप अपने हथियार उठाएंगे (या तो आप एक छोटी बाजू वाली शर्ट पहन रहे हों या कुछ और) तो उस क्षेत्र को बिना डर ​​के स्पर्श करें वह कुछ भी बुरा नहीं सोचेंगे या संपर्क से डरेंगे।
  • युक्तियाँ

    • हर बच्चा एक ऐसी दुनिया है, यदि एक टिप काम नहीं करता है, तो एक और प्रयास करें
    • सावधान रहो, वह एक और लड़की की तरह हो सकता है, और क्योंकि उसे पता नहीं है कि आप उसे पसंद करते हैं, वह आपको ध्यान नहीं देता, लेकिन यह संभव है कि अगर वह दूसरी लड़की चाहें, तो उसे पता चल जाएगा कि वह आपके साथ प्यार में गिर जाएगा।
    • अगर वह आपको अस्वीकार कर देता है, ठीक है, दयालु है। न तो भारी भारी हो यदि वह आपको अब नोटिस नहीं करता है, तो वह आप पर कभी भी सुधार नहीं करेगा। अपने आप को बच्चा मत और आग्रह करना बंद करो
    • यदि आप अभी भी आग्रह करना चाहते हैं, तो ईर्ष्यापूर्ण होने की कोशिश करें और जैसे कि आप परवाह नहीं करते।

    चेतावनी

    • मैं यह कहने से नफरत करता हूं, लेकिन अपने आप हो प्रत्येक व्यक्ति वह है वह क्या है और आपको केवल एक व्यक्ति के लिए बदलना चाहिए: आपके लिए। यदि आप मज़ेदार नहीं हैं, तो उस कदम का पालन न करें। अगर आप इसे छूना नहीं चाहते हैं, तो उसे स्पर्श न करें। अपने आप से सबसे पहले, यह इश्कबाज़ी करने के लिए सबसे अच्छी चाल है: प्राकृतिक होने के नाते
    • कुछ लोग लड़के के लिए क्या चाहते हैं, इसे रोकने के लिए परवाह नहीं करते। ध्यान रखें कि जब आपके पास इसे ठीक तरह से लगाया जाता है, तो आप जितना चाहें वापस आ सकते हैं, इसे आकर्षित करने के लिए और कुछ नहीं।
    सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध
    © 2021 ekterya.com