ekterya.com

कैसे एक sleepover (किशोर लड़कियों) बनाने के लिए

क्या आप एक किशोर लड़की हैं जो अपने दोस्तों के साथ मज़े करना चाहते हैं? एक स्लीपरोवर की परिचारिका बनने की कोशिश करें पजामा महिलाओं के लिए महान हैं आप आराम कर सकते हैं, अपने दोस्तों के साथ चैट कर सकते हैं और मज़े कर सकते हैं। किसी भी तरह से, जब आपके पास एक खराब परिचारिका है तो लगभग कोई भी मजा नहीं करता है। सही ढंग से स्लीपरोवर कैसे करना सीखें, यह सुनिश्चित होगा कि हर कोई मज़ेदार है अपने माता-पिता से इस अवसर के लिए आपको स्वादिष्ट भोजन खरीदने के लिए कहने से डरो मत। सर्वश्रेष्ठ स्लीपरोवर होस्ट करने के लिए नीचे दिए गए चरणों का पालन करें

चरणों

विधि 1
स्लीपरोवर के लिए तैयार करें

मेजबान एक सॉपओवर (किशोर लड़कियां) चरण 1 के शीर्षक वाला चित्र
1
अपने दोस्तों को एक हफ्ते पहले बताएं इसके अलावा, नाटक का कारण बनने वाले किसी को भी आमंत्रित न करें एक स्लीपरोवर में, आप एक ऐसा व्यक्ति नहीं होना चाहते हैं जो हमेशा दिखा रहा है और असुविधाजनक स्थितियां पैदा कर रहा है, खासकर यदि वह एक अच्छा दोस्त है।
  • मेजबान एक सॉपओवर (किशोर लड़कियां) चरण 2 के शीर्षक वाला चित्र
    2
    स्लीपरोवर से पहले अपने घर को साफ करें इस तरह, आप गड़बड़ की शर्म महसूस नहीं करेंगे इसके अलावा, एक साफ घर एक sleepover के वातावरण के लिए बेहतर है। अवसर के लिए अपना घर तैयार करें सुनिश्चित करें कि बाथरूम स्वच्छ हैं, क्योंकि आपके मेहमान उन्हें उपयोग करेंगे यदि आप चाहें, तो आप उन कमरों का नाम ले सकते हैं जिन पर आप प्रवेश नहीं कर सकते (उदाहरण के लिए, "मेरे माता-पिता का कमरा", "मेरे भाई का कमरा", "तहखाना", आदि।) नींद के लिए भी अपने कमरे को तैयार करें
  • मेजबान एक सॉपओवर (टीन गर्ल्स) शीर्षक वाली छवि चरण 3
    3
    अपनी आपूर्ति और गतिविधियों को तैयार करें बहुत सारी लड़कियों को व्यस्त रखना बहुत काम है सुनिश्चित करें कि आपके पास गतिविधियों के लिए आवश्यक सभी चीजें हैं हम अनुशंसा करते हैं कि आप इसमें शामिल हों: नेल पॉलिश, श्रृंगार, एक आइपॉड, एक डीवीडी प्लेयर के साथ एक टीवी और किशोरों के लिए फिल्में। रात के खाने के लिए भोजन और अपने मेहमानों के नाश्ते को ध्यान में रखें
  • मेजबान एक सॉपओवर (किशोर लड़कियां) चरण 4 के शीर्षक वाला चित्र
    4

    Video: Paresh Rawal is always right about the size | One Two Three

    यदि आप चाहें तो अपने घर को सजाने के लिए। यदि आपके नींद में एक विषय है, तो उस क्षेत्र को सजाने जहां वे सोएंगे। इसे और अधिक मजेदार बनाने के लिए, यह करते समय संगीत सुनें।
  • ब्लैक पेपर के साथ विंडो को कवर करें स्लीवरओवर क्षेत्र के चारों ओर लटका रोशनी। फर्श पर अपने पसंदीदा रंगों के साथ फुलाया गुब्बारे फैलाएं यह भी अच्छा है जब अंधेरा हो, क्योंकि इसका मतलब है कि यह पार्टी का समय है!
  • विधि 2
    स्लीपरोवर की परिचारिका बनें

    मेजबान एक सॉपओवर (टीन गर्ल्स) शीर्षक वाली छवि चरण 5



    1
    अपने मेहमानों को पहुंचने के लिए आमंत्रण दें उन्हें दिखाओ कि उनके कोट्स को कहाँ लटकाया जाना है और उनके सामान कहाँ रखेंगे? यदि आपके पास जूते के साथ कोई नियम है, तो यह उन्हें बताने का समय है। इसके अलावा उन्हें किसी भी पालतू जानवर के बारे में सूचित करें उन्हें आपका स्वागत है और उन्हें एक पेय प्रदान करें। जब आप दूसरे मेहमानों के लिए प्रतीक्षा करते हैं तो कुछ करो अधिकांश लोग मेहमानों के साथ बात करना पसंद करते हैं जो पहले से ही जगह में हैं। रुको जब तक आपके सभी मित्र गतिविधियों को जारी रखने के लिए नहीं आएंगे।
  • मेजबान एक सॉपओवर (टीन गर्ल्स) नाम वाली छवि चरण 6
    2
    कोई गतिविधि चुनें कई चीजें हैं जो आप स्लीपरोवर में कर सकते हैं यहां हम आपको कुछ बता सकते हैं जो आप कर सकते हैं गतिविधियों का चयन करते समय लचीला रहें और सबसे ज्यादा कुछ पसंद करने का प्रयास करें
  • मैनिक्योर। अपने कुछ पसंदीदा संगीत को रखो, तामचीनी बाहर ले जाओ और अपने नाखून रंग।
  • एक विशेष दिन का आविष्कार यदि आप मस्ती को अधिकतम करना चाहते हैं और आप अपनी पार्टी के लिए एक विषय चाहते हैं, तो बस एक विशेष दिन का आविष्कार करें, उदाहरण के लिए, "रिकॉर्डिंग संगीत वीडियो का दिन"। वे यूट्यूब, इंस्टाग्राम या यहां तक ​​कि फेसबुक को भी ड्रेस अप कर सकते हैं और अपलोड कर सकते हैं।
  • मेकअप. अपने सभी श्रृंगार को बाहर निकालें और पूछें कि कौन एक परिवर्तन चाहता है। उन विभिन्न मेकअप शैलियों की तस्वीरें ले लीजिए जो वे उपयोग करते हैं। अंत में, सबसे अच्छा लग रहा है जो एक का चयन करें वे मेकअप को आँख बंद करके भी कर सकते हैं, जो यह करते हुए उनकी आंखों को कवर करते हैं। परिणाम मजेदार हो जाएगा
  • महाराज चलायें रसोई में जाओ, कुछ खाने को पकड़ो और एक स्वादिष्ट पकवान तैयार करने के लिए चुनौतियों का सामना करें। फिर, इसे रेट करें और एक स्वादिष्ट भोजन का आनंद लें।
  • दोस्तों के बारे में बात करें स्लीपरोवर एक पलों में से एक है जब लड़कियां कबूल करती हैं कि उन्हें कौन पसंद है। रहस्य को याद रखना याद रखें कोई भी अपने गुप्त को सोने के बाहर जाना नहीं चाहता है।
  • एक मजाक प्रतियोगिता बनाओ 10 पी के बाद मी।, खाने को रोकने के लिए हर किसी को बताओ कि आप जागते रहें, जैसे कि कैफीनयुक्त पेय पदार्थ और मीठा भोजन सो जाने वाले पहले व्यक्ति को अन्य मेहमानों से मजाक मिलेगा सुनिश्चित करें कि आपके मेहमानों को हल्की नींद के साथ कुछ और दो और भारी नींद के साथ दो हैं यह भी सुनिश्चित करें कि हर कोई इस प्रतियोगिता से सहमत है
  • जंक फूड और मिठाई पर शेयर करें कैफीन के साथ पेय और चीनी के साथ खाना आप सभी रात जागते रहने के लिए अच्छे हैं। विविधता में शामिल हो सकते हैं: पॉपकॉर्न, प्रेट्ज़ेल, कुकीज़, आइसक्रीम, चॉकलेट, चिप्स आदि। अगर आपके माता-पिता सब कुछ खरीद नहीं सकते हैं, तो अपने दोस्तों से कुछ साझा करने के लिए कहें, ताकि आपके माता-पिता को जंक फूड पर इतना खर्च न करना पड़े। अगर घटना कुछ महीनों में होने जा रही है, तो आप खरीदारी करते समय सुपरमार्केट में आवश्यक भोजन के साथ खुद को तैयार कर सकते हैं।
  • फिल्में देखें आप उन्हें किराए पर ले सकते हैं या उन्हें अपने संग्रह से चुन सकते हैं। क्या कुछ फिल्मों के बिना एक sleepover होगा? आप चिक-फ्लिक्स और रोमांटिक कॉमेडीज़ के बीच भिन्न हो सकते हैं (उदाहरण के लिए, "यह मेरे बारे में कहा जाता है", "भारी लड़कियों", "युद्ध में देवियों", आदि।) यदि आपके दोस्तों को लड़कियों के लिए इतनी फिल्म पसंद नहीं है, तो वे आतंक या रहस्य के कुछ भी देख सकते हैं। बस सुनिश्चित करें कि हर कोई फिल्म का आनंद उठाए और कोई भी बहुत डरे हुए नहीं है। यदि आप चाहें, तो आप स्लीवरओवर से पहले फिल्म के खिताब के लिए पूछ सकते हैं। 13 वर्ष से कम आयु के बच्चों के लिए फिल्मों में छड़ी करने की कोशिश करें, क्योंकि अधिकांश माता-पिता प्रौढ़-रेटेड फिल्मों को देखना पसंद नहीं करते क्योंकि उनके पास अनुचित सामग्री है आप अपने मेहमानों को फिल्मों को लाने के लिए भी कह सकते हैं। इस तरह, वे सब कम से कम एक फिल्म वे देखना चाहते हैं होगा
  • स्लीपरोवर के लिए मजेदार गेम और गतिविधियों की योजना बनाएं:
  • "कोई प्रश्न चुनें": सभी कुछ प्रश्न लिखते हैं जैसे "शादी करने वाले पहले कौन बनने वाला है?" और फिर वे सभी छोटे नोटों में जवाब देते हैं।
  • खेलना "क्या आप चाहेंगे": अपने आप से लड़कियों के प्रश्न पूछें, लेकिन एक ही समय में मज़ा लें क्योंकि उन्हें जवाब देना है।
  • खेलना सच या चुनौती.
  • खेल खेलते हैं, सार्डिन या "शिकार पुरुष", जो समूहों के लिए उत्कृष्ट खेल हैं
  • पर चलायें "अंधेरे में कातिल" या "कब्रिस्तान में भूत"।
  • बोर्ड खेल एक और विकल्प है। अपने दोस्तों को अपनी पसंदीदा गेम लाने के लिए कहें।
  • वीडियो गेम चलाएं इसमें शामिल हैं: Wii, प्लेस्टेशन और Xbox गेम यदि आपके पास पर्याप्त नियंत्रण नहीं है, तो मुड़ें, याद रखें कि कोई भी बाहर छोड़ दिया महसूस नहीं करना चाहिए
  • अपने आप को रहस्य बताओ भूत कहानियों को बनाओ या उन्हें एक किताब से पढ़ें।
  • अपने दोस्तों के लिए मज़ेदार चित्र बनाने या बनाने के लिए एकल-रंग तकिए और स्थायी मार्कर खरीदें।
  • कंप्यूटर को तैयार है जाहिर है आपके पास एक कंप्यूटर है यदि आप इस लेख को पढ़ रहे हैं, तो अपने दोस्तों के लिए अपने Facebook स्थिति अपडेट करने या हस्तियों की तस्वीरों को देखने के लिए इसे तैयार करें।
  • संगीत की लय के लिए नृत्य करें अगर आपके पास आइपॉड या एमपी 3 है, तो अपने पसंदीदा गाने के साथ स्लीपरोवर के लिए विशेष गीतों की सूची बनाएं। यदि आपके पास एक स्टीरियो है, तो अपने पसंदीदा एल्बम लाने के लिए हर किसी से पूछो। एक अन्य विकल्प अपने पसंदीदा स्टेशन पर बस रेडियो को सुनना है
  • मजाक कॉल करें. चुटकुला फोन कॉल्स हमेशा मज़ेदार होते हैं, बस सुनिश्चित करें कि आप 10:00 बजे के बाद फोन नहीं करेंगे। मीटर। अजनबियों या व्यवसायों को बेहतर कॉल न करें किसी को कभी नहीं बुलाओ जो मजाक पसंद नहीं करता।
  • किशोर पत्रिकाओं पढ़ें किशोर लड़कियों के लिए, इसका अर्थ आमतौर पर गपशप पत्रिकाओं का होता है कुछ खरीदें या उन लोगों को बाहर निकालना जो आपके पास पहले से ही आपके घर में हैं जो एक वर्ष से अधिक पुराने हैं, बाहर न लें, क्योंकि खबर पुरानी होगी।
  • सेलिफ़ीज़ ले लो अगर उनके पास फेसबुक या इंस्टाग्राम जैसे सामाजिक नेटवर्क पर खाते हैं, तो वे छवियों को प्रकाशित और साझा कर सकते हैं।
  • खूबसूरत प्रवृत्तियों के साथ एक फैशन शो लगाएं अगर किसी को नवीनतम रुझानों को पसंद नहीं है या ऐसे सुंदर कपड़े नहीं हैं, तो वे आपकी सहायता कर सकते हैं।
  • मेजबान एक Sleepover (किशोर लड़कियों) शीर्षक शीर्षक छवि 7
    3
    गतिविधियों से ब्रेक लें और रात के खाने पर जाएं पजामा के लिए पिज़्ज़ा सबसे लोकप्रिय है, लेकिन कोई भी भोजन ठीक है।
  • सुनिश्चित करें कि आप उचित रात का भोजन खाएं ताकि कोई भी बीमार न हो, यह तब तक बहुत दुर्भाग्यपूर्ण हो सकता है जब वह स्लीपरोवर को व्यवस्थित करने के लिए ले गया।
  • मेजबान एक सॉपओवर (टीन गर्ल्स) शीर्षक वाली छवि चरण 8
    4
    सोते समय के लिए तैयार हो जाओ आम तौर पर लड़कियां 2:00 बजे सोते हैं मीटर। सुनिश्चित करें कि सभी के पास सोने की जगह है पहले से ही नींद आ रही लड़कियों को जागृत करने से बचें। चुटकुले मत बनो, जब तक कि आप नहीं जानते कि यह उन्हें परेशान नहीं करता है।
  • विधि 3
    एक बहु दिन की नींद की सवारी की सुबह

    मेजबान एक सॉपओवर (टीन गर्ल्स) शीर्षक वाली छवि 9

    Video: Monster High Doll Show Skull Academy 91 Clawd Wolf

    1
    सुनिश्चित करें कि सभी में नाश्ते हैं हॉट केक एक अच्छा विकल्प है, लेकिन अगर आपको यह नहीं पता कि उन्हें कैसे तैयार किया जाए या आपके माता-पिता आपकी सहायता करने के लिए तैयार नहीं हैं, तो दूध के साथ अनाज सबसे अच्छा विकल्प है।
  • Video: The Great Gildersleeve: Gildy Turns Off the Water / Leila Engaged / Leila's Wedding Invitation

    मेजबान एक सॉपओवर (टीन गर्ल्स) शीर्षक वाली छवि 10

    Video: KAYLA'S BACK HOME FROM SCHOOL TRIP!
    सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध

  • © 2021 ekterya.com