ekterya.com

अपने माता-पिता को आपको सोने के लिए जाने की अनुमति देने के लिए कैसे करें

अपने माता-पिता को आपको सोते रहने देने के लिए यह हमेशा आसान नहीं होता है, खासकर यदि वे ऐसे माता-पिता हैं जो बहुत अधिक संसाधन रखते हैं आपके माता-पिता के लिए रात भर रहने के बारे में चिंता करने के लिए यह स्वाभाविक है। न केवल साफ करने के लिए एक गलती होगी, लेकिन आप बच्चों को अपने घर ले जाएंगे, जो बहुत अच्छी तरह से नहीं जानते हैं। ऐसा करने के लिए सबसे अच्छी बात अपने माता पिता को दिखाने के लिए और उन्हें दिखाने आपको चिंता करने की कैसे जिम्मेदार अगर आप उन्हें राजी करने के लिए आप एक sleepover है बताना चाहते हैं नहीं है। इस लेख को पढ़ें यदि आप अपने माता-पिता को एक नींद निभाना चाहते हैं तो आप को मनाने के लिए चाहते हैं

चरणों

भाग 1

सही ढंग से पूछें
छवि शीर्षक से अपने माता-पिता को आपको एक नींद के लिए कदम रखने के लिए प्रेरित करें चरण 1
1
अपने माता-पिता से पूछें जब वे अच्छे मूड में हों जब आप अपने माता-पिता से कुछ पूछना चाहते हैं तो सही समय सब कुछ है। आपका माँ या पिता आपको बता देंगे में अगर, जब वे काम पर एक तनावपूर्ण दिन के बाद घर आने या की तुलना में बरामदे पर एक आराम रविवार की दोपहर के बीच कि जब वे सारा दिन रसोई घर की सफाई बिताया है। उस समय का पता लगाएं जब आपके माता-पिता को आराम मिले, जब उनकी सूची में कई लंबित आइटम न हों और जब वे आपके साथ खुश हों यद्यपि यह जानना असंभव हो सकता है कि उनके दिमाग में क्या चल रहा है, आप उन्हें थोड़ी देर के लिए देख सकते हैं जब आप पहचान सकते हैं कि क्या वे वास्तव में आपके प्रस्ताव को सुन सकते हैं।
  • हालांकि आप नहीं जानते कि आपके माता-पिता वास्तव में क्या परवाह, तो आप उन्हें पूछ बस से पहले आप जब किचन टेबल पर काम कर अपने दादा-दादी की यात्रा या जब वे भी सुनने के लिए थक गए हैं से बचना चाहिए। हालांकि आप उन्हें पूछने के लिए हमेशा इंतजार नहीं कर सकते हैं, सही समय तक इंतजार करना बेहतर है, जब तक कि आप वास्तव में नहीं जाते।
  • आपके माता-पिता को आपके पास एक सोपवेओवर चरण 2 के लिए प्रेरणा देने वाली छवि शीर्षक
    2
    एक सुविधाजनक समय पर सोने के लिए पूछें आप के बारे में सोचने के लिए एक अन्य बिंदु यह है कि जब आप स्लीपरोवर करना चाहते हैं स्लीपरोवर के लिए मत पूछो, एक रात पहले अपनी दादी आपको आने के लिए आती है और जब आप जानते हैं कि आपके माता-पिता वसंत सफाई करेंगे एक समय चुनें जब आपके घर में बहुत कुछ नहीं होता है या बहुत कुछ ध्यान में रखते हैं। जितना अधिक सुविधाजनक पल, उतनी अधिक संभावना है कि वे हाँ कहें। उसी तरह, आपको एक पल का चयन करना चाहिए जब आप अपेक्षाकृत स्वतंत्र हैं ताकि कम संभावना है कि अपने माता-पिता की तरह एक बहाना का मानना ​​है "आप एक गणित की परीक्षा, फुटबॉल के खेल, वर्तनी प्रतियोगिता उस दिन है।"
  • जैसे ही आप इसके लिए पूछते हैं, आप वास्तव में एक स्लीपरोवर लेना चाहते हैं, लेकिन अपने मौके को बेहतर बनाने के लिए कम से कम कुछ हफ्तों पहले सोचना महत्वपूर्ण है।
  • छवि शीर्षक से आपके माता-पिता को आपके पास एक नींद आ रही है चरण 3
    3
    मांग की बजाय विनम्र रहें जब आप अपने माता-पिता से संपर्क कुछ पूछना है, तो आप को पता है कि आवाज सब कुछ है, या तो आप एक नया वीडियो गेम खरीदने के लिए या एक फिल्म के लिए ले। आप उन्हें दृष्टिकोण और कहते हैं कि "मैं एक sleepover बनाती हूँ और अगर उन्हें लगता है कि वे मुझे रोक सकता है पागल हो," तो अगर आपके माता-पिता तुम वहाँ से अधिक तेजी से आप दरवाजे के माध्यम से चल सकता है बता देंगे। इसके बजाय, समझें, समझें और उन्हें बताएं कि उनके पास शक्ति है इससे उन्हें हाँ कहने की अधिक संभावना होगी
  • यद्यपि आप अपने माता-पिता का सम्मान करना याद रखना मुश्किल हो सकता है, जब आप वास्तव में चाहते हैं कि आप क्या चाहते हैं, तो आपको उन्हें हमेशा सम्मान करना चाहिए। सब के बाद, वे घर पर नियम बनाते हैं और विचार करते हैं कि वे बहुत ही उचित हैं, आपको शिकायत या क्रूर होने से बचना चाहिए, यदि आप जो चाहें नहीं प्राप्त करें क्योंकि यह केवल स्थिति को बदतर बना देगा।
  • आपके माता-पिता को आपके पास एक नींद का रास्ता लेने के लिए प्रेरणा देने वाली छवि शीर्षक 4
    4
    पहली नींद ओपन सरल बनाओ यदि आपके पास कभी नहीं हुआ है, तो संभवत: आपकी गोद में सभी लड़कियों को रात में एक गोधूलि थीम्ड पार्टी में आमंत्रित करने की सलाह नहीं दी गई है। इसके बजाय, दो या तीन मित्रों को अधिकतम के रूप में आमंत्रित करें और आपके पास विशेष विषय या जटिल भोजन अनुरोध नहीं हैं। यदि आपके माता-पिता आपको एक बुनियादी, मजेदार और साधारण नींद लेते हैं, तो वे भविष्य में आपको अधिक करने की इच्छा रख सकते हैं। हालांकि, आपको उन जटिल अनुरोधों से भारी पड़ने से बचना चाहिए, क्योंकि यह संभव है कि वे कोई नहीं कहेंगे।
  • छवि शीर्षक से आपके माता-पिता को आपके पास एक सोपवेओवर कदम है 5
    5
    वापसी में कुछ प्रकार की पेशकश करते हैं आप उम्मीद कर सकते हैं कि आपके माता-पिता हां कहें और आपको वही चाहते हैं जो आप चाहते हैं। हालांकि, आपको इस बारे में अधिक सोचना चाहिए और समझना चाहिए कि आपके माता-पिता इसकी सराहना करते हैं, और उन्हें बदले में कुछ हासिल करने के योग्य हैं। आप अधिक व्यंजन धोने में मदद करने, अपने माता-पिता की तुलना में अधिक काम करते हैं या घर पर या अन्यथा मदद करने के लिए एक अन्य तरीका ढूंढ सकते हैं। यदि आप बड़े हैं, तो आप किराने की खरीदारी, कुत्ते के चलने में मदद कर सकते हैं या अपने माता-पिता को अधिक खाली समय देने के लिए अन्य चीजें कर सकते हैं।
  • आपको भी नहीं बताया जाना चाहिए जब आप अपने प्रश्न बनाने के बाद, आप कह सकते हैं समाप्त करने के बाद "और बदले में, मैं रेफ्रिजरेटर साफ करने के लिए खुशी होगी, सभी महीने कचरा बाहर ले या अब से बिल्ली बॉक्स सफाई।"
  • इसके बारे में सोचो, क्या आपके माता-पिता वास्तव में डरते हैं और क्या आप करना चाहते हैं? वे हमेशा मेल को चुनने के बारे में शिकायत करते हैं, फोन का जवाब देते हुए, जब उन्हें पता है कि यह एक टेलीमार्केटर है या बगीचे को तलना है यदि आप कुछ भी करने की पेशकश कर सकते हैं और आपको इतना पसंद है कि वे आपको बदले में एक स्लीपरोवर लेते हैं तो देखें।
  • छवि शीर्षक से अपने माता-पिता से बात करें कि आपको एक सोपवेओवर है चरण 6
    6
    उनको दिखाएं कि यह सामूहीकरण करने का एक अच्छा अवसर होगा। हालांकि नहीं अपने माता पिता को अपने आप की तरह आप कोई मित्र नहीं है या देखने के लिए आप कुछ लोगों के साथ समय व्यतीत मत बनाने के लिए दोषी महसूस करना चाहते हैं, आप लापरवाही से उल्लेख कर सकते हैं कि कैसे आम है कि अपनी उम्र के बच्चों sleepovers है, और यदि आप नहीं चाहते है उस अवसर को याद मत करो उन्हें बताएं कि आप रात के माहौल में अपने दोस्तों के साथ समय बिताना पसंद करेंगे और आपको लगता है कि यह उन्हें बेहतर जानने के लिए एक मजेदार तरीका होगा। अपने माता-पिता को लगता है कि वे आपको एक मजेदार मौका गंवाएंगे।
  • छवि शीर्षक से आपके माता-पिता को आपके पास एक सोपवेओवर कदम है 7
    7
    मूल कठिनाइयों का काम नहीं करते हैं तो अधिक कठोर परिप्रेक्ष्य देखें। आप अनुकूल होने की कोशिश की है, तो आप समय का उल्लेख किया है जब आप जिम्मेदार थे या आप कहते हैं कि "सुंदर कृपया" और वहाँ नहीं अपने पक्ष का उत्तर दिया गया है, तो आप कुछ रणनीति है कि एक छोटे से अधिक कठोर हैं की कोशिश कर सकते हैं। हम आपको अन्य विकल्प देंगे:
  • अपने माता-पिता को बताएं कि आपका मित्र सचमुच चाहता है कि आप अपने घर में सो जाएं। नहीं बताया जाने के बाद, आप कह सकते हैं "ठीक है, तो क्या आप यहां सो सकते हैं?" अधिकांश माता-पिता वास्तव में डरते हैं कि उनके बच्चे अन्य माता-पिता के घरों में सोते हैं और अन्य बच्चों को उनकी नींद में सो रहे हैं। यदि यह आपके माता-पिता के साथ होता है, तो यह बहुत संभव है कि वे पहला सवाल पूछने के बाद हां कहते हैं क्योंकि वे घर पर नींद निद्रा को कम बुराई के रूप में देखेंगे।
  • उनसे पहले पूछें अगर आप कुछ ज्यादा चरम कर सकते हैं आप अपने माता-पिता से पूछ सकते हैं यदि आप किसी मित्र और उसके परिवार के साथ छुट्टी पर जा रहा तरह, कुछ अधिक चरम कर सकते हैं एक कुत्ते होने या सवारी सबक ले और फिर इंतजार आप कोई कहने के लिए। वे कहते हैं, नहीं, बहुत समय मिलता है और एक या दो दिन तक चलें, इसलिए उन्हें लगता है कि आप वास्तव में चाहते हैं कि। उसके बाद, उनसे पूछो, अगर आप सोते हुए हो अगर वे आपकी चाल को ध्यान नहीं देते हैं, तो वे हाँ कहने की अधिक संभावना रखते हैं।
  • यदि आपके पास एक परेशान छोटा भाई है, तो आप उन्हें बता सकते हैं कि वह भी शामिल हो सकता है। इस तरह, आपके माता-पिता एक दाई को मुफ्त में मिलेंगे और वे छोड़ सकते हैं
  • भाग 2

    अपने माता-पिता की चिंताओं को सुदृढ़ करें
    छवि शीर्षक से अपने माता-पिता से बात करें कि आपको एक सोपवेओवर है 8
    1
    उन्हें एक गेम प्लान दें ताकि वे जान सकें कि क्या उम्मीद है। माता-पिता अपने बच्चों से इतना अलग नहीं हैं कभी-कभी, कम से कम उन्हें पसंद है अज्ञात। वे स्लीवरओवर नहीं कह सकते हैं क्योंकि वे नहीं जानते कि क्या उम्मीद है और दस बच्चे तकिए के साथ एक पागल लड़ाई और उनके एंटीक फर्नीचर के आसपास चलने की कल्पना करते हैं। सबसे अच्छी बात यह है कि आप उन्हें बताएं कि नींद निद्रा की रात क्या होगी अगर आप अपनी चिंताओं को शांत करना चाहते हैं कि कुछ भी भयानक नहीं होगा। हम आपको बताएंगे कि उन्हें क्या जानना चाहिए:
    • कितने लोगों को आमंत्रित किया जाता है
    • वे क्या खायेंगे?
    • क्या फिल्में देखेंगे, क्या होनी चाहिए
    • जहां आपके मित्र सोएंगे
    • वे कब आएँगे और कब छोड़ेंगे?
  • छवि शीर्षक शीर्षक से अपने माता-पिता को आपके पास एक नींद का रास्ता लेना चरण 9
    2



    उन्हें बताएं कि आप सभी काम (या अधिकतर) करेंगे। एक और कारण है कि आपके माता-पिता नहीं चाहते हैं कि आपके पास सोने का समय हो, क्योंकि वे पहले से ही एक महान रात का भोजन कर रहे हैं और सुबह में एक बड़ी गड़बड़ की सफाई कर रहे हैं। वे घर की सफाई के बारे में भी चिंता कर सकते हैं ताकि यह आपके मित्रों और माता-पिता के लिए शानदार हो सके। उन्हें बताएं कि आप पहले और बाद में सभी सफाई करेंगे, और यह सुनिश्चित कर लें कि आपके मित्र कोई बड़ी गलती नहीं करते हैं इसके अलावा, कहते हैं कि आप कुछ सरल और सस्ता करते हैं, जैसे पिज्जा का आदेश देना, ताकि आप यह न महसूस करें कि अपने दोस्तों को खुश करने के लिए आपको कुछ करना होगा।
  • जब आप यह स्पष्ट करते हैं कि आपके माता-पिता के पास ज्यादा काम नहीं होगा, तो स्लीपरोवर करने की अनुमति होने की अधिक संभावना होगी। इसके अलावा, वे प्रभावित होंगे क्योंकि आप बहुत सारी पहल करते हैं और जिम्मेदारी दिखाते हैं।
  • छवि शीर्षक से अपने माता-पिता से बात करें कि आपको एक सोपवेओवर है 10 कदम
    3

    Video: पुत्र प्राप्त करने का वैज्ञानिक तरीका #1 | जानिए कैसा करें भोजन

    इससे पहले कि वे सोने के लिए जाते हैं, उन्हें अपने दोस्तों से मिलें। आप अपने माता पिता जो अनुकूल और सामान्य लोगों को देखने के लिए घर अपने मित्रों को आमंत्रित करना चाहिए, और जो रात बिताने के लिए, अगर उन्हें अभी तक पता नहीं पर भरोसा किया जा सकता है। अपने दोस्तों को अपने परिवार के साथ बेसबॉल गेम में आमंत्रित करें, डिनर पार्टी में या घर पर एक फिल्म देखने के लिए ताकि आपके माता-पिता यह देख सकें कि डरने की कोई बात नहीं है। अगर आपके माता-पिता अपने दोस्तों को सोते हैं, तो उन्हें यह देखते हुए कि वे अच्छे हैं, उनके दिमाग को बदलने में बहुत मदद कर सकते हैं।
  • आपके माता-पिता आपके मित्र के माता-पिता को जब उन्हें चुनते हैं, तो वे ज्यादा सहज महसूस कर सकते हैं।
  • छवि शीर्षक से आपके माता-पिता को आपके पास एक सोतेओवर कदम 11 है

    Video: जाने आपकी GF किससे बात कर रही है और क्या बात कर रही है |

    4
    उन्हें बताएं कि वे आपके मित्रों को देख सकते हैं और आप किसी भी समय देख सकते हैं। आपके माता-पिता के लिए एक स्लीपरोवर होने के बारे में सबसे अच्छी बात ये है कि वे सैद्धांतिक रूप से आपके पास लगभग हर समय देख सकते हैं, जब वे किसी मित्र के घर पर होते हैं। अपने माता-पिता को बताएं कि जब आप खाएंगे, फिल्म देखते हैं या अपने दोस्तों के साथ घूमते हैं, तो वे आपको नोटिस कर सकते हैं। वे आपको दूध और कुकीज़ ला सकते हैं या सुबह नाश्ता भी कर सकते हैं यदि वे चाहें तो। सबसे अधिक संभावना है कि वे आपको अकेला छोड़ देंगे, लेकिन उन्हें इस तथ्य से आश्वस्त किया जाएगा कि वे आपको आसानी से नोटिस कर पाएंगे और देखें कि आप क्या कर रहे हैं।
  • मान लें कि आप दरवाजे में दरार छोड़ देंगे या हर कुछ घंटों तक अपने माता-पिता को बधाई देंगे। हालांकि यह आपके लिए बहुत कुछ हो सकता है, यह नींद नहीं होने से बेहतर है!
  • भाग 3

    जिम्मेदारी का प्रदर्शन करें
    छवि शीर्षक से अपने माता-पिता से बात करें कि आपको एक नींद आ रही है 12 कदम
    1
    जब आप अपने दोस्तों के साथ अच्छे व्यवहार करते हैं तो दूसरी बार बताएं यदि आप वास्तव में अपने माता-पिता से हां कहने के लिए चाहते हैं, तो उन्हें पूछने के बाद, अगर आप निश्चिंत हो सकते हैं, तो आप उन्हें याद दिला सकते हैं कि आप अपने दोस्तों के साथ बाहर निकल चुके हैं, तो आप अतीत में एक जिम्मेदार और भयानक व्यक्ति रहे हैं। यह संभव है कि आपके मित्र जो सोते हुए जाना चाहते हैं, वे पिछले हफ्ते आपके घर में पहले से ही समय बिता चुके हैं। आप कह सकते हैं "याद रखें जब मैगी टीवी देखने और पिज्जा खाने आया था? कुछ नहीं हुआ, है ना?" उन्हें दिखाएं कि यह एक महत्वपूर्ण मुद्दा नहीं है कि आपके दोस्तों, जिनके साथ आप समय गुजरते हैं, अपने घर में रात में कुछ अतिरिक्त घंटे बिताएं।
    • आपके माता-पिता को यह देखना होगा कि आप उन्हें वचन देने के बजाय अच्छी तरह से व्यवहार कर सकते हैं। आप अतीत में अन्य लोगों के साथ अच्छी तरह से खेला बार की एक सूची बनाओ ताकि आप इसे आसानी से बता सकें
  • छवि शीर्षक से आपके माता-पिता को आपके पास एक सोपोवोव चरण 13 है
    2
    दिखाएं कि आपके मित्र आपको अच्छे छात्र होने से विचलित नहीं करेंगे। यदि आप चाहें तो अपने माता-पिता को आपको सोने के लिए जाने की अनुमति देने के लिए उच्च ग्रेड वाले घर लाने के लिए यह एक खराब सप्ताह नहीं होगा। अपने माता-पिता को दिखाएं कि आप एक अच्छे छात्र हैं, आप अपने कार्यों पर ध्यान केंद्रित करते हैं और आप अपने दोस्तों द्वारा विचलित नहीं होंगे। मित्र होने से आपके विकास के लिए स्वस्थ और महत्त्वपूर्ण होता है, और आपको अपने माता-पिता को दिखा देना चाहिए कि आपके होमवर्क और खेल के बीच संतुलन है।
  • आपके माता-पिता आपके ग्रेड को एक निमित्त के रूप में इस्तेमाल कर सकते हैं ताकि वे स्लीपरोवर होने से रोका जा सके यदि वे अच्छे न हों। एक अच्छे छात्र बनने का प्रयास करें और उन्हें दिखाएं कि आपके पास सब कुछ नियंत्रण में है। इस तरह, वे हाँ कहने की अधिक संभावना होगी। सभी लोग कक्षा के शीर्ष पर नहीं हो सकते हैं, लेकिन होना महत्वपूर्ण है।
  • छवि शीर्षक से अपने माता-पिता से बात करें कि आपको एक सोपवेओवर कदम है 14
    3

    Video: The Haunting of Hill House by Shirley Jackson - Full Audiobook (with captions)

    घर पर सहायता अपने माता-पिता को मनाने के लिए एक और तरीका आपको घर पर बहुत उपयोगी साबित करना है। आपको अपने कामों को न केवल करना चाहिए, लेकिन यह सुनिश्चित करने के लिए कि सब कुछ चमकदार है, उससे आपको बहुत कुछ करना चाहिए। गंदे कपड़े धो लें, अपने माता-पिता के बिस्तर बनायें और यहां तक ​​कि रात के खाना पकाने या इसे उठाओ, यदि आप कर सकते हैं आप वैक्यूम, धूल या अन्य कम सुखद कार्य कर सकते हैं जो आपके माता-पिता हमेशा करते हैं। इस तरह, आप देखेंगे कि आप वास्तव में जिम्मेदार हैं और प्रभावित होंगे।
  • बेशक, आपको मदद नहीं करनी चाहिए बस अपने माता-पिता के लिए आपको एक सोने का शोर बनाने के लिए जिम्मेदारी प्रदर्शित करने में आपकी सहायता कर सकते हैं
  • Video: बांसवाड़ा : 32 घंटों बाद भी नहीं मिले एसडीएम, बेटा बोला - बिना लिए नहीं लौटेंगे

    छवि शीर्षक से आपके माता-पिता को आपके पास एक सोपवेओवर चरण 15 है
    4
    अपने माता-पिता के नियमों का पालन करें। यह स्पष्ट लग सकता है, लेकिन बहुत से बच्चों को आश्चर्य होता है जब उनके माता-पिता बुरे व्यवहार के बाद भी नहीं कहते हैं। यदि आपके माता-पिता आपको निश्चित समय पर घर लाने के लिए कहें तो अपनी सीमाओं को अधिक मत बनें। अगर वे आपको अपनी छोटी बहन की मदद करने के लिए कहें तो उन्हें नज़रअंदाज़ न करें। यदि आप स्कूल जाने के लिए उठने के लिए कहें तो अतिरिक्त दस मिनट के लिए बिस्तर में शिकायत न करें। जितना अधिक आप वे आपको बताते हैं, उतनी ही अधिक संभावना है कि वे आपको सुनेंगे जब आप उनसे सोते हुए सोने के लिए कहेंगे।
  • यदि आप अपने माता-पिता की आज्ञा मानते हैं, तो उनके पास कुछ बताएगा, जब वे समझाएंगे कि आप स्लीपरोवर क्यों नहीं कर सकते यह उनका पालन करना सबसे अच्छा है ताकि आप अपने मामले का समर्थन करने के लिए अपने सकारात्मक व्यवहार को इंगित कर सकें।
  • अपने रिश्तेदारों के अतिथि होने पर अच्छा मेजबान रहें कोट्स लेकर, खाना लेकर और दिखाएं जहां सब कुछ है, अगर आपके रिश्तेदार मेहमान हैं, चाहे वे आपके चचेरे भाई हैं या आपके माता-पिता के बचपन के दोस्त हैं। अपने माता-पिता को यह बताएं कि जब आप अपने दोस्तों के लिए सोते हैं, तो आप एक महान मेजबान होगे!
  • छवि शीर्षक से अपने माता-पिता से बात करें कि आपको एक सोपवेओवर है चरण 16
    5
    अपने भाइयों के प्रति दया करो अपने माता-पिता को दिखाने का एक और तरीका है कि आप स्लीपरोवर बनाने के लिए ज़िम्मेदार हैं, अपने भाई-बहनों की अच्छी तरह से और बहुत दयालुता के साथ व्यवहार करना जब आपके पास ऐसा करने का अवसर होता है। आप अपने भाइयों के साथ, जैसा कि आप एक परेशानी छोटी बहन या बड़े भाई झपकीदार के साथ कर सकते हैं, जैसा कि आप के समान होना चाहिए। जब उन्हें इसकी आवश्यकता होती है, तब उन्हें मदद करें, उनसे बुरा मत बोलो, अगर उन्होंने वास्तव में कुछ नहीं किया है और एक अच्छा पुत्र और अच्छे भाई बनने का प्रयास किया है
  • आपके माता-पिता यह देख सकते हैं कि अगर आपने अपने भाई-बहनों का सम्मान किया है, तो आपने सोते हुए बनाने की जिम्मेदारी अर्जित की है।
  • युक्तियाँ

    • अपने माता-पिता से पूछें कि वे आपको ऐसा करने के लिए कहें कि आप एक पुरस्कार के योग्य हैं
    • यदि आप यह सुनिश्चित करना चाहते हैं कि वे हाँ कहते हैं, तो एक दिन के लिए दयालु और भला हो और अगले दिन उनसे पूछें। उनसे पूछने से पहले आपको उन्हें कुछ दिनों के लिए अच्छा होना पड़ सकता है
    • उपयोगी और विनम्र रहें जब तक कि वे हाँ नहीं कहते।
    • शिकायत न रखें। यदि आप शिकायत करते हैं तो वे निश्चित रूप से आपको नहीं बताएंगे।
    • उन्हें बताएं कि आपके दोस्तों के माता-पिता के पास स्लीपरोवर के साथ कोई समस्या नहीं है
    • यदि आप वास्तव में अपने फैसले को तुरंत जानना चाहते हैं, तो एक स्वर्गदूत मुस्कान के साथ जगह में रहें।
    • रिश्वत या पैसे के साथ उन्हें मनाने की कोशिश मत करो
    • उन्हें अपने प्रभावशाली रिपोर्ट कार्ड दिखाएं और आप अतिरिक्त कार्य कर सकते हैं और कहते हैं "यदि आप मुझे नींद आते हैं तो मैं _____ हूं"। इससे मदद मिल सकती है
    • अपने भाई या बहन को बहुत दयालु हो
    • जब आप सोते हुए सोने के लिए पूछते हैं तो चिल्लाओ मत।
    • सुनिश्चित करें कि आपके पास स्लीपरोवर करने का एक अच्छा कारण है

    चेतावनी

    • आपके माता-पिता नींद के लिए कुछ नियम सेट कर सकते हैं, इसलिए हमेशा ध्यान दें।
    • उनके साथ दोस्ताना रहें, अगर वे आपको यह नहीं बताते कि आप क्या कहना चाहते हैं
    • कोई समस्या नहीं बोलें अगर वे आपको शिकायत करने के बजाय इसे बाद में करने की पेशकश करते हैं, क्योंकि कम से कम आपके पास सबसे अच्छी नींद की योजना की योजना है!
    • यह स्पष्ट न करें कि आप कुछ चाहते हैं, क्योंकि उन्हें समझना कठिन होगा।
    • अगर वे कहते हैं, तो किसी दूसरे दिन के बारे में सोचने की कोशिश करें जो उपयुक्त है।
    • रोओ मत!
    • वे उस दिन हाँ नहीं कह सकते, लेकिन कुछ हफ्तों में वे आपको और दिन वादा कर सकते हैं।
    सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध
    © 2021 ekterya.com