ekterya.com

10 वर्षीय लड़कियों के लिए स्लीपरोवर कैसे करें

यदि आप एक अविस्मरणीय रात चाहते हैं, तो एक सोने का झोंका बनाने की कोशिश करें यह आपके दोस्तों के साथ बहुत मज़ा आता है और सामूहीकरण करने का एक अच्छा तरीका है। इसके अलावा, यदि आप जानते हैं कि यह कैसे सही तरीके से करना है, तो अगली बार जब कोई चाहें चाहता है, तो वह घर पर भीख मांगने लगेगा!

चरणों

मेजबान एक 10 साल पुरानी सोपोवोवर चरण 1 शीर्षक वाली छवि
1
सबसे पहले, आपको यह तय करना होगा कि आप कौन आमंत्रित करेंगे 2 से 6 लोगों को ऐसे तरीके से आमंत्रित करें कि पर्याप्त संख्या में मेहमान हैं जिनके साथ मज़ा है, लेकिन स्थिति से बाहर निकलने के लिए बहुत ज्यादा नहीं है। इसके अलावा, आपको स्लीप करने के लिए पर्याप्त जगह की जरूरत है और कम लोगों को खुश करने के लिए। याद रखें, निराश मत बनो अगर कोई उपस्थित न हो अगर आपके पास लगभग कोई मेहमान नहीं हैं, तो अन्य दोस्तों की सूची तैयार करें यह संभव है कि कुछ लोग थोड़ी देर के लिए रह सकते हैं लेकिन सारी रात नहीं।
  • मेजबान एक 10 वर्ष पुरानी सोपवेओवर चरण 2 शीर्षक वाली छवि
    2
    उपस्थिति की पुष्टि करने के लिए समय, तिथि और स्थान को आपके निमंत्रणों के साथ-साथ एक तारीख और फोन शामिल करना याद रखें। सुनिश्चित करें कि आप अपने मेहमानों को जवाब देने में बहुत समय देते हैं, आपको इसकी पुष्टि करने के लिए सिर्फ दो दिनों के साथ उन्हें आश्चर्य नहीं होना चाहिए
  • मेजबान एक 10 साल पुरानी सोपोवोवर चरण 3 शीर्षक वाली छवि
    3
    तय करो कि आप किस कमरे में सोएंगे यदि आपका बेडरूम बहुत बड़ा है, तो यह एक शानदार स्थान होगा, लेकिन एक जगह वह स्थान है जिसे आप आमतौर पर सोने के लिए चुनते हैं। सजावट एक अच्छा विचार है लेकिन वे अनिवार्य नहीं हैं - अगर आपकी पार्टी का कोई विषय है, तो आप जिस तरह की सजावट चाहते हैं, उसके बारे में सोचें। यदि आप एक थीम्ड पार्टी बनाने की सोच रहे हैं, तो आपको सजावट को अग्रिम रूप से खरीदना चाहिए ताकि आप इसे योजना बना सकें।
  • मेजबान एक 10 वर्ष पुरानी सोपोवोवर चरण 4 शीर्षक वाली छवि
    4
    गद्दे और इन्फैटेबल बेड पर फर्श पर शिविर के लिए मज़ेदार है सुनिश्चित करें कि सभी के लिए दूरी रखने के लिए पर्याप्त जगह है और सभी के लिए पर्याप्त कंबल और तकिए हैं। अगर गर्मी हो, तो आप पिछवाड़े में भी शिविर कर सकते हैं! यदि आपके मेहमानों के पास लंबे पैर हैं, तो उन्हें आकस्मिक लात मारने की संभावना को कम करने के लिए चरम पर डाल दें। इसके अलावा, यदि बहुत से लोग हैं, तो उन्हें अपनी नींद की थैली लाने के लिए कहें।
  • मेजबान एक 10 साल पुरानी सोपोवोवर चरण 5 शीर्षक वाली छवि
    5
    यदि आपके पास उस स्थान पर एक टेलीविजन नहीं है जहां आप सो रहे हैं, तो यह बेहतर है कि आप एक प्राप्त करें, भले ही यह केवल एक छोटा पोर्टेबल है यहां तक ​​कि अगर आप इस कार्यक्रम में रूचि रखते हैं, तो यह आपको नींद आ सकता है और अंत में आप सो जाने में मदद कर सकता है।
  • मेजबान एक 10 साल पुरानी सोपोवोवर चरण 6 शीर्षक वाली छवि
    6
    आपको बहुत सारे स्नैक्स और पेय की ज़रूरत होगी आपके पास सैंडविच जैसे पॉपकॉर्न हो सकते हैं (सुनिश्चित करें कि आप को चुने गए स्वाद पसंद करते हैं, अन्यथा यह उनके लिए अनुचित होगा), मिठाई (जैसे जैलो स्ट्रिप्स, हर्बो कैंडी, चॉकलेट बार, इत्यादि) और कोका कोला, फेंटा, नींबू पानी, डा। काली मिर्च, आदि जैसे पेय, और जो शीतल पेय पसंद नहीं करते हैं, उनमें सेब, नारंगी या काले रंग के रूप में कई तरह के फलों के रस होते हैं इसके अलावा, ताजा पानी रखने का यह एक अच्छा विचार है
  • मेजबान एक 10 साल पुरानी Sleepover कदम 7 शीर्षक छवि
    7
    सुनिश्चित करें कि आप नींद से पहले रात को बहुत जल्दी (6:30 बजे) सोते रहें ताकि अगले दिन आप थके हुए न हों, अन्यथा आप अपने समय से पहले सो जाएंगे!
  • मेजबान एक 10 साल पुरानी सोपोवोवर चरण 8 शीर्षक वाली छवि
    8
    स्लीपरोवर का दिन, अपने मेहमानों को नम्रता से नमस्कार करें और उन्हें अपने घर दिखाएं, अगर उन्हें यह पता नहीं है। सुनिश्चित करें कि वे जानते हैं कि वे कहाँ सो रहे हैं, जहां बाथरूम है और जहां आपके माता-पिता सोते हैं
  • मेजबान एक 10 वर्ष पुरानी सोपोवोवर चरण 9 शीर्षक वाला चित्र
    9
    फिल्में देखें और बहुत मज़ा आता है यदि आप चाहें, तो आप डरावनी कहानियां बता सकते हैं कि एक द्रुतशीतन माहौल बनाने के लिए, लेकिन अगर कोई बहुत डरे हुए हो तो रोशनी को चालू करें और उस व्यक्ति को खुश करने के लिए कुछ मजेदार खेलें।
  • मेजबान एक 10 साल पुरानी सोपोवोवर चरण 10 शीर्षक वाली छवि



    10
    आधी रात के आसपास, यदि लोग थक चुके हो, तो उन्हें सो जाओ। उन्हें 2:00 बजे से बाद में सो जाना चाहिए सब के बाद, भले ही यह एक मजेदार sleepover है, आप जाग सभी रात नहीं रहना चाहिए!
  • मेजबान एक 10 साल पुरानी सोपोवोवर चरण 11 शीर्षक वाली छवि
    11
    आपको खाने के लिए बहुत कुछ करने की ज़रूरत नहीं है आप पिज्जा का आदेश और पॉपकॉर्न खा सकते हैं! पजामा में दोनों बहुत ही आम हैं
  • मेजबान एक 10 वर्ष पुरानी सोपोवोवर चरण 12 शीर्षक वाली छवि
    12
    जब आप सोने के लिए तैयार हों, तो सुनिश्चित करें कि पॉपकॉर्न, कैंडी और कप के सभी कटोरे पलंगों में नहीं हैं, इसलिए आपको रात में उन पर आगे बढ़ना नहीं पड़ता है। वह दर्द होता है!
  • मेजबान एक 10 वर्ष पुरानी सोपोवोवर चरण 13 का शीर्षक चित्र
    13
    सुबह में, यदि आप 7:00 या उससे पहले के समय में जागते हैं, तो वापस जाने या चुप्पी में कुछ और करें। आपके मेहमान थके हुए हो सकते हैं और नहीं चाहते हैं कि आप देर से सो जाने के बाद उनकी नींद में बाधा डाल दें। किसी के मजाक न करें जो जल्दी बिस्तर पर चले गए हैं अगर आपके माता-पिता आपको समय-समय पर ध्यान देते हैं, तो उनसे उन समय के बारे में बात करें जब वे आपको तैयार होने की उम्मीद करते हैं।
  • मेजबान एक 10 साल पुरानी सोपोवोवर चरण 14 शीर्षक वाली छवि
    14
    11:30 के आसपास, यदि आपके कुछ मेहमान अभी भी सो रहे हैं, तो उन्हें उठाने के लिए एक अच्छा समय है, क्योंकि उन्हें एक साथ खर्च करने का समय नहीं होगा! वे समय देखने के बारे में चिंता नहीं करेंगे, वे हंसने की अधिक संभावना रखते हैं!
  • मेजबान एक 10 साल पुरानी सोपोवोवर चरण 15 शीर्षक वाली छवि
    15
    यदि यह धूप दिन है, तो जागने के लिए बगीचे में खेलने का एक अच्छा विचार है हालांकि, पार्क में जाने के लिए बेहतर होगा, क्योंकि यह लटका के लिए एक मजेदार जगह है। तुरंत मत जाओ, वे अभी भी नींद से दंग रह सकते हैं और चोट लग सकती है।
  • मेजबान एक 10 साल पुरानी सोपोवोवर चरण 16 शीर्षक वाली छवि
    16
    यदि आप पार्क में जाते हैं, तो अपने मेहमानों को छोड़ने के समय से पहले घर वापस जाना सुनिश्चित करें अपने माता-पिता को नम्रता से नमस्कार करो और शायद उन्हें एक कप चाय के लिए बंद करने के लिए कहें।
  • मेजबान एक 10 साल पुरानी सोपोवोवर चरण 17 शीर्षक वाली छवि
    17
    जब आपके मेहमान निकल जाते हैं, आकर आने के लिए उन्हें धन्यवाद देना सुनिश्चित करें, और यदि आपने अपना जन्मदिन भी मनाया है, तो उन्हें अपने उपहारों के लिए धन्यवाद। स्वाभाविक रूप से अपना हाथ ले जाने से अलविदा कहो इससे पहले कि वे छोड़ दें इससे पहले एक आखिरी अच्छी छाप होती है
  • मेजबान एक 10 साल पुरानी सोपोवोवर चरण 18 शीर्षक वाली छवि
    18
    एक बार आपके सभी मेहमानों ने छोड़ दिया है, तो आपको साफ करना होगा। यह तुम्हारी निद्रा थी, तो आपके माता-पिता को ऐसा क्यों करना चाहिए? रसोई में सभी कटोरे, प्लेट और कप ले आओ और उन्हें धो लें या उन्हें डिशवॉशर में डाल दें। कपड़े धोने की टोकरी में सभी बिस्तर रखें, हवा के गद्दे को ढंकते हुए और उन्हें हटा दें। दीवारों पर उनसे इस तरह का समर्थन करें कि वे कमरे में आने वाले किसी व्यक्ति के मार्ग को बाधित न करें जो बाद में कमरे का उपयोग करना चाहते हैं। यदि आप साफ करते हैं, तो आपके माता-पिता आपको अधिक बार स्लीपरोवर करने दे सकते हैं!
  • युक्तियाँ

    • उन खाद्य पदार्थों को जानिए जो आपके मेहमानों को पसंद हैं या नापसंद करते हैं यदि आपके मेहमान में से केवल एक जैतून पसंद करते हैं, तो उन्हें उन्हें पेश करने के लिए ज्यादा मायने नहीं रखता। अगर उनमें से अधिकतर पनीर और प्याज फ्राइज़ की तरह होते हैं, तो उन्हें पेश करें। यह बहुत सरल है
    • सुनिश्चित करें कि हर कोई मज़ेदार है, क्योंकि वे आपको नहीं बताएंगे कि यह ऐसा नहीं है। यदि वे उबाऊ दिखते हैं या मज़ेदार नहीं लगते हैं, तो इन छोटे सुरागों पर विचार करें और सभी के लिए एक नया गेम शुरू करें।
    • थोड़ी देर के लिए आराम करो! यह आपके बीच में कंघी करने के लिए हमेशा मज़ा आता है यदि आपके मेहमानों में से कोई भी यह नहीं जानता है कि उसे कैसे करना है, तो उसे आज़माएं आप श्रृंगार खेल सकते हैं और आंखों से पीड़ित हो सकते हैं, जब तक कि इसमें खतरनाक कुछ भी शामिल नहीं होता है
    • यदि आपके पास एक कॉस्ट्यूम पार्टी है, तो आपको अपने मेहमानों को जितनी जल्दी हो सके सूचित करना होगा ताकि वे अपनी वेशभूषा प्राप्त कर सकें।

    चेतावनी

    • यदि आपके मेहमानों में से किसी को एक इंहेलर या एपिनेफ्रिन ऑटो-इंजेक्टर की जरूरत है, तो सुनिश्चित करें कि आपके पास यह है
    • अगर किसी को किसी भी भोजन से एलर्जी हो, तो सुनिश्चित करें कि वे इसे दुर्घटना से नहीं खाते हैं उदाहरण के लिए, यदि आप नट्स के लिए एलर्जी हो, तो नट्स का कटोरा अन्य खाद्य पदार्थों से दूर रखें ताकि वे कटोरे में मिश्रण न करें। पॉपकॉर्न के कटोरे में एक अखरोट को मकई के अनाज के लिए गलत किया जा सकता है।
    • ऐसा करने का प्रयास करें जब तक आपके पास इसके लिए अपने माता-पिता की अनुमति है. इसे अच्छे कार्यों के साथ प्राप्त करें: सम्मान के साथ उनका इलाज करें, अपनी पढ़ाई के साथ मेहनती हो, आदि।
    सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध
    © 2021 ekterya.com