ekterya.com

कैसे एक पहेली की पहचान करने के लिए

पॉज़र्स (प्रेतवाधित लोग) विभिन्न सेटिंग्स में पाया जा सकता है, या तो एक निश्चित कार्यक्रम की तरह नाटक करने या कौशल का एक सेट बनाने का नाटक कर रहा है। सभी मामलों में, एक पहेली कुछ या कोई ऐसा दिखावा करता है जो आमतौर पर ध्यान देने के लिए नहीं है। आप जिस तरीके से काम करते हैं, कपड़े पहनते हैं या बोलते हैं, उसके द्वारा आप एक पहचान की पहचान कर सकते हैं। कुछ पॉज़र्स सोशल मीडिया में एक झूठी व्यक्तित्व विकसित करने का प्रयास करेंगे, और यह पता लगाने में थोड़ा अधिक जटिल हो सकता है।

चरणों

विधि 1
विशिष्ट फैशन का पता लगाएं

बताएं कि छवि क्या है अगर कोई एक पहेली है चरण 1

Video: रियल लाइफ में ऐसी दिखती है तारक मेहता शो के किरदारों असली पत्नियां

1
अत्यधिक महत्व पर ध्यान दें एक पहेली वह किसी भी मौका का उपयोग करेगा जिसे वह "से ग्रस्त है" के बारे में बढती है। स्टिकर, कपड़े और अन्य मदों पर ध्यान दें, जो आपसे प्यार करते हैं, उससे संबंधित हैं। उदाहरण के लिए, कारों के विषय में दिलचस्पी रखने वालों को ध्यान आकर्षित करने के लिए स्टिकर के साथ अपनी कारों को कवर किया जाएगा।
  • अगर एक लोकप्रिय हास्य का एक बैकपैक या शर्ट नया है, लेकिन जिस व्यक्ति का उपयोग करता है वह कहते हैं कि वह हमेशा के लिए एक प्रशंसक रहा है, संभव है कि वह एक पहेली है।
  • बताएं कि छवि क्या है अगर किसी को एक पहेली है चरण 2
    2
    विशिष्ट ब्रांड नामों के लिए खोजें आपकी चीज़ों को देखने के अलावा, विशिष्ट कंपनियों के नामों की तलाश करें जो पॉज़र्स द्वारा प्रशंसित जुनून से संबंधित हैं। स्केटबोर्डिंग और सर्फिंग समुदायों के भीतर यह विशेष रूप से सही है वे यह दिखाने के लिए एक विशेष प्रयास करेंगे कि वे इन समुदायों का हिस्सा हैं जो ब्रांड्स और कपड़े का उपयोग करके प्रसिद्ध एथलीट पहनते हैं।
  • ब्रांडों का उपयोग करने और उन्हें ध्यान देने के लिए उपयोग करने के बीच एक नाजुक संतुलन है सबसे अधिक संभावना है, एक पहेली के पास हर चीज में उसका ब्रांड नाम है।
  • बताएं कि छवि क्या है अगर किसी को एक पहेली है चरण 3
    3
    यदि आप बस एक लोकप्रिय फैशन का अनुसरण कर रहे हैं तो देखें खुद को होने की कोशिश करने की तुलना में पार्सर्स को कार पर आने की संभावना अधिक होती है जांचें कि क्या आप वास्तव में इसे पसंद करते हैं कि आप क्या कह रहे हैं, आप के साथ ग्रस्त हैं, चाहे वह एक बैंड, एक टेलीविजन शो या सिर्फ एक विशिष्ट प्रकार की पहचान है अपने आप से पूछें कि क्या यह एक लोकप्रिय प्रवृत्ति है, खासकर अगर यह एक नया फैशन है
  • एक आदर्श उदाहरण "geek" घटना है यदि आप कुछ दशकों में वापस जाते हैं, तो एक गीक बहुत अच्छा नहीं था। वास्तव में, इसका मतलब था कि आप एक शौक या पॉप संस्कृति के एक विशेष पहलू से ग्रस्त थे। गीक अब और अधिक लोकप्रिय हैं, और कुछ पॉसर कहेंगे कि वे फिट करने के लिए केवल उन्हीं geeks हैं।
  • Video: 5 सवाल जो बताएँगे आप कितने बुद्धिमान है | Are you Genius? | IQ Test | Hindi Paheli | Rapid Mind

    विधि 2
    उनका विश्लेषण करें कि वे क्या करते हैं और कहते हैं

    बताएं कि छवि क्या है अगर कोई एक पहेली है चरण 4
    1
    उस पर ध्यान दें कि वह किस बात के बारे में बात करता है पॉसर उन चीजों के बारे में बात करना पसंद करते हैं जो वे वास्तव में करते हैं उससे ज्यादा प्यार करते हैं इसके विपरीत, कोई विशिष्ट शगल, कौशल या समुदाय के बारे में जो वास्तव में भावुक है, वह आम तौर पर अपने जुनून बोलते हैं।
    • यदि कोई व्यक्ति पूरी तरह से कुछ भावुक है, तो इसके बारे में पूछे जाने पर विस्तार से बात करेंगे, जबकि कोई भी व्यक्ति किसी के चेहरे पर रगड़ने की कोशिश करेगा।
  • बताएं कि छवि क्या है अगर किसी को एक पहेली है चरण 5
    2



    गलत व्यवहार पर ध्यान दें उस क्षेत्र पर निर्भर करते हुए, जो आप के बारे में भावुक हो, कुछ ऐसे विशिष्ट व्यवहार होते हैं जो एक सकारात्मक भूमिका निभाएंगे। उन अन्य लोगों के साथ अपने व्यवहार की तुलना करें जिन्हें आप जानते हैं, पॉज़र्स नहीं हैं और आप कुछ स्पष्ट मतभेद देखेंगे इन कार्यों को निश्चित रूप से पहचानने में आपको थोड़ी देर लग सकती है, इसलिए कथित पॉसर पर ध्यान दें।
  • उदाहरण के लिए, एक पहेली जो एक सर्फर होने का दिखावा करता है, वह वास्तव में एक सुंदर बोर्ड हो सकता है, लेकिन वह इसे ठीक से मोम नहीं कर सकता है या इसे ठीक से देख सकता है। आप जो मनोरंजन का अभ्यास करते हैं, उसके उपकरण का संचालन नहीं करना एक पहेली का क्लासिक चिन्ह है।
  • बताएं कि छवि क्या है अगर किसी को एक पहेली है चरण 6
    3
    अपने ज्ञान का परीक्षण करें जबकि किसी चीज़ से निपटने का सबसे अच्छा तरीका यह है कि इसे अनदेखा करना है, हालाँकि ऐसे हालात भी हो सकते हैं जहां आप इसका सामना करने का निर्णय लेते हैं। यदि आप यह सुनिश्चित करना चाहते हैं कि यह एक ख़ास है, तो बस इसे बहुत कुछ जानने के लिए कहने पर परीक्षा में डाल दें।
  • पॉसर्स इतने लोगों पर ध्यान केंद्रित करते हैं कि जिन लोगों पर आमतौर पर नहीं पता है कि वे किस बारे में बात कर रहे हैं, उनके बारे में कोई इंप्रेशन कैसे करें। वे उन चीजों को दोहराएंगे जो सामान्य ज्ञान हैं, लेकिन थोड़ा गहरा खोदो और आप उन्हें बेनकाब कर सकते हैं।
  • उदाहरण के लिए, कुछ बिगड़े कार्य कर सकते हैं जैसे कि वे वास्तव में कारों में रुचि रखते हैं। यदि आप एक पहेली का परीक्षण करना चाहते हैं, तो बस इसे ट्रंक खोलें और पूछें कि आपकी कार क्या है। यदि आप हकलाना या इस विषय को बदलने की कोशिश करते हैं, तो हो सकता है कि आपको कोई समस्या हो।
  • विधि 3
    उन्हें सामाजिक नेटवर्क में खोजें

    बताएं कि कोई व्यक्ति क्या एक पहेली है
    1
    अपने अनुयायियों की जांच करें वास्तव में एक समर्पित पहेली आसानी से प्रशंसकों, विचारों और अनुयायियों को खरीद सकते हैं। यह कृत्रिम रूप से आपके खातों को सामाजिक नेटवर्क पर फुलाएगा, जिससे यह प्रकट होगा कि आपके पास बहुत से अनुयायी हैं इस मामले के निचले हिस्से पर पहुंचने के लिए, कथित समझदार और उनके प्रशंसकों के बीच संबंधों को देखें आप अपने अनुयायियों की प्रोफाइल भी देख सकते हैं यदि ये प्रोफाइल रिक्त हैं, तो वे असली अनुयायी नहीं हैं
    • सामाजिक नेटवर्क में एक और अधिक जटिल और तकनीकी बातचीत होती है। यदि कोई कथित तौर-तरीके के प्रकाशनों में कोई टिप्पणी नहीं है या "मुझे पसंद है", यह एक-तरफ़ा वार्तालाप है और आप एक पहेली से निपट सकते हैं
  • बताएं कि छवि क्या है अगर किसी को एक पहेली है चरण 8

    Video: अनजान नंबर से कॉल आए तो उसका नाम और फोटो देखें अपने मोबाइल मेंl sim owner ka photo kaise Dekhe

    2
    गुणवत्ता के प्रकाशनों के लिए खोजें अनुयायी ख़रीदनाओं का अर्थ है कि गुणवत्ता वाले प्रकाशनों के बारे में चिंता करने की ज़रूरत नहीं है यहां तक ​​कि अनुयायियों के बिना, पॉज़र्स उन प्रकाशनों पर ध्यान केंद्रित करेंगे जो कुछ महत्वपूर्ण और रचनात्मक प्रकाशित करने के बजाय ध्यान आकर्षित करेंगे।
  • जो लोग अपने शौक या रुचि के बारे में भावुक होते हैं, वे सामग्री पोस्ट करेंगे, जो उनके अनुयायियों को शिक्षित करने में मदद करता है या उनके जुनून को मनाने में मदद करता है। पॉसर्स के लिए, वे सिर्फ संख्याएं हैं वे केवल विचारों की परवाह करते हैं
  • बताएं कि छवि क्या है अगर किसी को एक पहेली है चरण 9
    3
    उन आवृत्तियों पर ध्यान दें जिनके साथ वे प्रकाशन करते हैं। एक व्यक्ति का प्रकाशन शेड्यूल आपको इसके बारे में बहुत कुछ बता सकता है कि वे सामाजिक नेटवर्क पर अपने खाते कैसे प्रबंधित करते हैं। एक ब्रांड या कंपनी के रूप में सोशल नेटवर्क पर अपने खातों का उपयोग करने के लिए संभव है: प्रयासों को कम करना और अनुयायियों को अधिकतम करना। जो कोई भावुक है वह विनोदी होने पर प्रकाशक बनाने की अधिक संभावना है। हो सकता है कि आप कुछ विशेष रूप से अजीब या ज़रूरी हो जो आप वास्तव में साझा करना चाहते हैं।
  • यदि एक निश्चित समय पर आपके सामाजिक नेटवर्क का उपयोग करने वाला समझता है, तो संभावना है कि आपके संदेह सत्य हैं।
  • युक्तियाँ

    • उस व्यक्ति से बात करने की कोशिश करें जिसने आपने पहेली के रूप में पहचाना है। ध्यान में आने की कोशिश करने वाले किसी व्यक्ति के होने पर आप उसकी सहायता कर सकते हैं।
    • किसी व्यक्ति को पागल होने के लिए पागल होने से पहले, उनके कारणों को समझने की कोशिश करें। सबसे अधिक संभावना है, मैं आपको उद्देश्य पर गुस्सा करने की कोशिश नहीं करेगा
    • किसी चीज़ से निपटने का सबसे अच्छा तरीका यह है कि इसे अनदेखा करना है आप क्या चाहते हैं ध्यान है, और यह लंबे समय तक चलने पर आपको पता चल जाएगा कि आप इसे प्राप्त नहीं कर सकते।
    सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध
    © 2021 ekterya.com