ekterya.com

कैसे एक लड़की को प्रभावित करने के लिए कि वह प्यार में गिर जाता है

एक लड़की को प्रभावित करना एक मुश्किल काम की तरह लग सकता है, लेकिन ऐसा लग रहा है जितना जटिल नहीं है। आप अपनी शारीरिक उपस्थिति का ध्यान रखकर, अपने महान व्यक्तित्व को दिखाकर और अपनी असाधारण क्षमताओं या संसाधनों का प्रदर्शन करके एक लड़की को प्रभावित कर सकते हैं। एक बार जब आप लड़की का ध्यान रखते हैं, तो मुस्कुराते हुए और आँख से संपर्क करने की तरह सरल चीजें करने से आपको बहुत मदद मिल सकती है। आप उसे रोमांचक तारीखों पर लेने की कोशिश भी कर सकते हैं और उसे आपसे प्यार करने की उसकी भावनाओं को बढ़ाने के लिए अनुग्रह प्राप्त करने का प्रयास कर सकते हैं। बस इस बात को ध्यान में रखिए कि प्रेम में पड़ने से कुछ रहस्य है और यह संभव है कि आप सभी लड़कियों को अपने प्यार में न पड़ जाएं।

चरणों

विधि 1
एक लड़की को प्रभावित करें

Video: ध्यान लगाकर पढ़ाई कैसे करें | How to Study with Full Concentration | Awal

इम्प्रेस ए गर्ल और मेक हॉल फॉल इन लव विद बॉय चरण 1 नामक छवि
1
उसे दिखाएं कि आपके पास एक महान व्यक्तित्व है उसे आमंत्रित करने से पहले लड़की को अपने महान व्यक्तित्व को दिखाएं सकारात्मक, दयालु, मजेदार, विचारशील और सुशिक्षित होने के नाते, आप उसे दिखा सकते हैं कि आप एक महान व्यक्ति हैं और आप एक उत्कृष्ट प्रेमी हो सकते हैं।
  • यदि आपको लगता है कि आपके व्यक्तित्व में एक दोष है, तो इसे सुधारने पर ध्यान केंद्रित करें उदाहरण के लिए, यदि आप निराशावादी होते हैं, तो अपने आप को अपने जीवन में हर दिन तीन सकारात्मक चीजों की पहचान करने का लक्ष्य निर्धारित करें। समय के साथ, आपके लिए अपने दैनिक जीवन में सकारात्मक चीजें देखने में आसान होगा और आप अधिक आत्म-सम्मान, बेहतर नींद और बेहतर सहानुभूति से भी लाभान्वित होंगे।
  • उससे बात करना याद रखें अध्ययनों से पता चला है कि एक महान व्यक्तित्व वाले व्यक्ति लोगों के लिए अधिक आकर्षक है लेकिन अगर आप उससे कभी बात नहीं करते हैं, तो उसे कभी भी पता नहीं होगा कि आप कितने लड़के हैं।
  • इंप्रेस ए गर्ल और मेक ए फॉल इन लव विद अ बॉय स्टेप 2 नामक छवि
    2
    सुनिश्चित करें कि आप हमेशा अच्छे लगते और महसूस करते हैं देखकर और अच्छा महसूस करने से आपको सुरक्षित रहने में मदद मिलेगी जब आप उस लड़की के करीब हैं जो आपको पसंद है और वह उसे जीतने के लिए पर्याप्त हो सकता है स्वस्थ, व्यायाम, नींद और ठीक करने के लिए प्रत्येक दिन बहुत समय लगता है अपने बारे में अच्छा महसूस करने से आपको खुशी और आत्मविश्वास के लिए सहायता मिलेगी, जो हमेशा आकर्षक होता है
  • स्वस्थ खाएं और अक्सर व्यायाम करें
  • आराम करो और हर दिन आराम करो
  • सुनिश्चित करें कि आपके बाल अच्छे लगते हैं
  • आपके व्यक्तित्व को व्यक्त करने वाले कपड़े पहनें
  • कोलोन और दुर्गंधहारक का उपयोग करें
  • इंप्रेस ए गर्ल और मेक हॉल फॉल इन लव विद बॉय स्टेप 3 नामक छवि
    3
    अपने असाधारण कौशल और संसाधनों के प्रदर्शन के अवसरों को देखें। कुछ लड़कियों को कुछ चीजें मिल सकती हैं जो लड़कों से अपील करती हैं, जबकि अन्य नहीं करते हैं। लेकिन एकमात्र तरीका आप यह पता कर सकते हैं कि आप जिस लड़की को पसंद करते हैं, वह सोचता है कि आपके असाधारण प्रतिभा आकर्षक हैं, उन्हें प्रदर्शित करने के अवसर तलाशें।
  • उदाहरण के लिए, यदि आप एक उत्कृष्ट गिटारवादक हैं, तो उस लड़की को आमंत्रित करें जिसे आप बैंड के रिहर्सल में से किसी एक या एक प्रस्तुति में जाना पसंद करें। यदि आप किसी खेल में अच्छे हैं, तो उसे अपने एक गेम पर जाने के लिए कहें।
  • इंप्रेस ए गर्ल और मेक ए फॉल इन लव विद बॉय स्टेप 4 नामक छवि
    4
    उन चीजों को जो आप करना पसंद करते हैं कुछ लड़कियां उन बच्चों से प्रभावित होती हैं जो अपने शौक के प्रति भावुक होती हैं और जो स्वयं के लिए समय कमाते हैं यदि आपके पास ऐसी चीजें हैं जो आप करना पसंद करते हैं, तो उन चीज़ों को करने के लिए पर्याप्त समय अलग करना सुनिश्चित करें उदाहरण के लिए, यदि आप उत्सुक पाठक हैं, तो सुनिश्चित करें कि आप एक लड़की का पीछा करते हुए भी ऐसा ही रहें। जब आप उसे देखते हैं तो उससे बात करने के लिए आपको और चीजें मिलेंगी और वह याद रखेगी कि आप कैफे में आपको कुछ बेतरतीब दोपहर को पढ़ने के लिए मिल जाएंगे।
  • Video: मनचाही लड़की या लड़के को अपने वश में करने के उपाय+91 9950524526 Ladki Ko Vash Me Karne Ka Totka

    विधि 2
    उसे आमंत्रित करें

    इंप्रेस ए गर्ल और मेक ए फॉल इन लव विद बॉय के साथ शीर्षक चरण 5
    1
    अपने निकट आने की योजना बनाएं एक लड़की को आमंत्रित करना भयभीत हो सकती है, लेकिन अगर आप कोई योजना बनाते हैं तो शायद यह डरावना न हो। जब आप उसे आमंत्रित करने की योजना कब, कहां और कैसे करें इस बारे में सोचने की कोशिश करें कि आप क्षण को कैसे देखना चाहते हैं और सकारात्मक प्रतिक्रिया को देखने के कुछ समय बिताएं।
  • इंप्रेस ए गर्ल और मेक हॉल फॉल इन लव विथ ब्वॉय चरण 6 शीर्षक वाली छवि
    2
    आपको अच्छी तरह से कपड़े पहना और तैयार किया जाना चाहिए जब आप पहली बार उसे आमंत्रित करते हैं तो आपको अपना सर्वश्रेष्ठ देखना चाहिए। यदि आप अपनी गंदी शर्ट पहनते हैं और आप कुछ दिनों में स्नान नहीं करते हैं, तो उसे आपके बारे में कोई अच्छी छाप नहीं होगी। लेकिन आपको उसे बाहर आमंत्रित करने से पहले टक्सडे पहनना या परिवर्तन के माध्यम से जाने की आवश्यकता नहीं है। बस सुनिश्चित कर लें कि आप साफ हैं, कपड़े पहनते हैं जो आपको पसंद करते हैं और आपके बाल और चेहरे के बाल तैयार हैं।
  • इंप्रेस ए गर्ल और मेक हॉल फॉल इन लव विद अ बॉय स्टेप 7 नामक छवि
    3
    उसे आँखों में देखो सुरक्षा सेक्सी है और सबसे सुरक्षित चीजें हैं जो आप कर सकते हैं उसे जब आप उसे आमंत्रित करते हैं तो उसे आंखों में दिखता है यहां तक ​​कि अगर आपको लगता है कि यह मंजिल को देखने के लिए अधिक आरामदायक है और आपका सवाल बुलबुल कर रहा है, तो यह आपको प्रभावित नहीं करेगा। उसे सीधे आँखों में देखो और अपने सिर को पकड़ो उसे दिखाने के लिए कि आप अपने आप को यकीन है
  • इंप्रेस ए गर्ल और मेक हॉल फॉल इन लव विद बॉय चरण 8
    4



    सीधे ऊपर खड़े हो जाओ जिस तरह से आप खड़े हैं, वह यह भी इंगित कर सकते हैं कि आप कितने सुरक्षित हैं। यदि आप हथियारों से हंसते या पार कर जाते हैं, तो वह इसे डर या घबराहट के रूप में व्याख्या कर सकते हैं। इसके बजाय, सीधे अपने हाथों से अपने पक्षों पर ढीले लटकते हुए खड़े हो जाओ। अपने कंधों को वापस रखो और अपनी छाती को थोड़ा नीचे खींचो। यह आपको अपना पूर्ण आयाम दिखाएगा, जो कि अगर आप उसके पास छिपे हुए हैं तो उससे अधिक प्रभावशाली होगा।
  • इंप्रेस ए गर्ल और मेक हॉल फॉल इन लव विद बॉय स्टेप 9 शीर्षक वाला इमेज
    5
    बातचीत को संक्षिप्त और सीधे रखें उसे छोड़ने के लिए आमंत्रित करने से पहले एक घंटे तक उससे बात करने की कोई आवश्यकता नहीं है। वास्तव में, यदि आप उसे आमंत्रित करने के लिए बहुत समय लेते हैं, तो आप अधिक परेशान हो सकते हैं। इसके बजाय, सीधे उसे सीधे चलें, उसे शीघ्र तारीफ दें और फिर उसे बताएं कि आप उसके साथ कुछ समय बिताना चाहते हैं। यदि आप उसे फोन करना पसंद करते हैं, तो यह ठीक भी है, बस उसे फेसबुक या पाठ संदेश के माध्यम से जाने के लिए आमंत्रित नहीं करें या वह सोच सकती है कि आप उससे बात करने के लिए बहुत परेशान हैं।
  • "हाय की तरह कुछ कहने की कोशिश करो आप किसी को अच्छा लगता है अब मैं थोड़ी देर में आ गया हूं, लेकिन मैं जानना चाहता था कि क्या आप मुझे एक बार डेटिंग करने में रुचि रखेंगे। क्या आप मुझे अपना फोन नंबर दे सकते हैं? "
  • इम्पेरस ए गर्ल एंड मेक हॉल फॉल इन लव विद बॉय स्टेप 10 नामक छवि
    6
    यदि आप नहीं कहते हैं, तो अपने कंधों को झुकाएं कभी-कभी, आपका सबसे अच्छा काम करने के बावजूद, जब आप उसे आमंत्रित करने की कोशिश करते हैं तो कोई लड़की नहीं कह सकती कभी-कभी "नहीं" ऐसा कुछ होता है जिसे आप किसी लड़की को बाहर आने के लिए आमंत्रित करते हैं। यदि वह नहीं कहता है, तो आग्रह न करें - कभी-कभी आपको उसे एक समय देना चाहिए और फिर उसे फिर से पूछना चाहिए। उसे का पीछा मत करो, अगर वह सोचती है कि तुम बहुत जुनूनी हो, वह मान लेगी कि वह आप को हेरफेर कर सकती है, क्योंकि आप उसके हाथ की हथेली में होंगे। अगर वह कहते हैं, परेशान मत करो। बस अपने कंधों को उखाड़ फेंकना और बहुत निराश नहीं देखने की कोशिश करें
  • कुछ कहने की कोशिश करो "ठीक है आप किसी ऐसे व्यक्ति की तरह लग रहे हैं जो आप के साथ एक अच्छा समय बिता सकते हैं, इसलिए मुझसे पूछने के लिए यह हुआ लेकिन चिंता मत करो एक अच्छा दिन है! "
  • विधि 3
    अपने लिए अपने स्नेह को बढ़ाएं

    इंप्रेस ए गर्ल और मेक हैल पल इन लव विद बॉय स्टेप 11 नामक छवि
    1
    एक अद्भुत तिथि रहो यदि आपकी पसंद की लड़की हां कहती है और उसके साथ एक तिथि पर जाती है, तो सुनिश्चित करें कि आप जो भी कर सकते हैं, वह वह करें जो वह आपके साथ फिर से जाना चाहती है छोटे इशारों जैसे कि दरवाजे खोलने, उसे अपने कोट पर डालने या इसे दूर करने और रात के खाने का भुगतान करने के लिए कुछ लड़कियों के लिए बहुत प्रभावशाली हो सकता है। यदि आप वास्तव में उसे आश्चर्य करना चाहते हैं, फूलों के साथ उसके दरवाजे पर दिखें, उसे एक खूबसूरत जगह पर ले जाएं और रेस्तरां में अपने भोजन सुझावों के साथ उसे प्रभावित करें
    • उसे अपनी पहली तारीख को और भी अधिक प्रभावित करने के लिए, वह अनौपचारिक वार्तालापों के बारे में क्या पसंद करती है और उन स्वादों को शामिल करने वाली एक नियुक्ति की योजना बनाएं। उदाहरण के लिए, अगर वह हॉरर फिल्मों का प्रशंसक है, तो उसे नवीनतम फिल्म देखने के लिए ले जाएं। अगर आप चीनी खाना पसंद करते हैं, तो इसे चीनी रेस्तरां में रात के खाने पर ले जाएं यदि आप मिनी गोल्फ खेलने से प्यार करते हैं, तो उसे मिनी गोल्फ खेलने के लिए ले जाओ
  • छवि इम्प्रेशंस ए गर्ल और मेक ए फॉल इन लव विद अ बॉय स्टेप 12
    2
    एक तारीफ करें यदि आप इसे उठाते हैं या नियुक्ति के लिए पहली बार उससे मिलते हैं, तो उसे एक ईमानदार और विशिष्ट तारीफ बताएं। आप कुछ सरल कह सकते हैं जैसे "आप उस पोशाक में सुंदर लगते हैं" या "आपका बालों को बहुत अच्छा लगता है" जो भी आप चुनते हैं, उसे सीधे बधाई देना सुनिश्चित करें और जब आप उसे बताएं तो उसे आंखों में देखें।
  • तारीफ करते रहें, क्योंकि वे लगातार डेटिंग करते हैं और एक दूसरे को जानते हैं। सिर्फ अपनी उपस्थिति को बधाई न दें, लेकिन सुनिश्चित करें कि आप अपनी बुद्धि, आपकी हास्य की भावना और आपकी अन्य प्रतिभाओं को भी बधाई देते हैं जैसे कि आप उन्हें जानते हैं। उदाहरण के लिए, आप कुछ कह सकते हैं "मैं वास्तव में एथलेटिक्स के लिए अपनी प्रतिभा की प्रशंसा करता हूँ।"
  • इंप्रेस ए गर्ल और मेक हॉल फॉल इन लव विथ ब्वॉय स्टेप 13 इमेज
    3
    शुरुआत में सुरक्षित विषयों के बारे में बात करें जब आप उस लड़की को नहीं जानते हैं जिसे आप बहुत अच्छी तरह से पसंद करते हैं, तो आपको सावधान रहना चाहिए कि व्यक्तिगत मुद्दों में गहराई से ध्यान न दें। उन चीजों पर छड़ी रहें जो आपको असुविधाजनक या कमजोर नहीं बनातीं उदाहरण के लिए, आप उसे अपने पसंदीदा संगीत के बारे में पूछ सकते हैं, जो हाल ही में देखी गई फिल्में या उसके शौक हैं
  • उन विषयों पर चर्चा करने से बचें जो उनके लिए असहज हो सकती हैं (उदाहरण के लिए, आपकी पूर्व-गर्लफ्रेंड, आपके परिवार के संघर्ष या आपके धर्म के बारे में) इसके बजाय, उन सवालों पर ध्यान केंद्रित करें जो आपको उसकी बेहतर जानकारी प्राप्त करने में मदद करें। उसे उन चीजों के बारे में पूछो जिनकी वह पसंद करती है और नापसंद करती है, उसके दोस्त, उनका परिवार, उनकी रुचि आदि।
  • इम्प्रेस ए गर्ल और मेक ए फॉल इन लव विद अ बॉय स्टेप 14 नामक छवि
    4
    उसे और अधिक जानने के लिए अधिक प्रश्न पूछें यह महत्वपूर्ण है कि जब आप एक लड़की को जानते हों तो मज़ेदार हो, इसलिए सुनिश्चित करें कि आप ऐसे सवाल पूछें जो आपके व्यक्तित्व को प्रकट करते हैं। इस बिंदु पर आपको उन चीज़ों के बारे में कुछ और जानना चाहिए जिनकी आप पसंद करते हैं और नापसंद करते हैं, इसलिए आप इन मुद्दों के बारे में थोड़ी अधिक जांच कर सकते हैं।
  • उदाहरण के लिए, अगर उसने आपको बताया कि आखिरी तारीख में उनकी पसंदीदा फिल्म क्या है, तो उससे पूछिए कि वह फिल्म के बारे में क्या पसंद करती है, कितनी बार उसने इसे देखा है, उसका पसंदीदा चरित्र क्या है, आदि। वह आपकी यादों से प्रभावित होगी, जो उसने कहा था और जो कुछ वह आनंद लेती है उसे आप अपने हित में रुचि रखते हैं।
  • इम्प्रोस ए गर्ल एंड मेक हॉल फॉल इन लव विद बॉय स्टेप 15 नामक छवि
    5
    देखिए और धैर्य रखें। किसी को जानने से बहुत समय लग सकता है और इससे पहले कि वह आपके साथ प्यार में पड़ जाए, हो सकता है लेकिन हतोत्साहित या अधीर न हो उसे अपना अच्छा समय व्यतीत करने और उसे जानने के लिए अपना सर्वश्रेष्ठ करने की कोशिश करना जारी रखो हर बार जब आप बाहर निकलते हैं या अपने बारे में और जानने के लिए एक अवसर के रूप में एक साथ मिलते हैं, तो उसे देखने का प्रयास करें और उसे दिखाएं कि वह आपको उसके प्यार के लायक क्यों बनाता है।
  • युक्तियाँ

    • यदि लड़की आपको पसंद नहीं करती है, तो उसे अन्यथा मनाने की कोशिश न करें। यह केवल चीजों को बदतर बना देगा आप लोगों को यह नहीं समझा सकते कि उनका कैसा अनुभव होना चाहिए।
    • जब आप अपने दोस्तों के साथ हो आपके दोस्त हमेशा आस-पास होंगे और यदि वे चारों ओर हैं तो आप उसे अनदेखा करेंगे, तो उसे महसूस होगा कि आप वास्तव में उसे पसंद नहीं करते।
    सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध
    © 2021 ekterya.com