ekterya.com

हाई स्कूल में एक लड़के को कैसे आमंत्रित किया जाए

आप हाई स्कूल में किसी भी ग्रेड या साल के लड़कों को आमंत्रित कर सकते हैं - यह जितना मुश्किल लगता है उतना मुश्किल नहीं है जब तक आप इन चरणों के साथ आगे बढ़ने का साहस रखते हैं, आप इसे प्राप्त कर सकते हैं। हम आपको सिखाते हैं कि यह कैसे करना है, तो इन चरणों का पालन करें!

चरणों

मिडिल स्कूल में पूछो एक ब्वॉय आउट शीर्षक वाली छवि चरण 1
1
दयालु हो उसके साथ अगर आप केवल उसे हमेशा परेशान करते हैं तो लड़का आपके अंदर कोई दिलचस्पी नहीं लेगा। यदि आप उसे गलत तरीके से परेशान करने में मदद नहीं करेंगे। उनकी उपस्थिति, आवाज़ आदि का मजाक मत करो। चुलबुला और उत्तेजक हो, तो मुझे पता है कि आप सिर्फ मजाक कर रहे हैं। और याद रखो और उसे आँखों में देखिए।
  • मध्य विद्यालय चरण 2 में एक लड़के के बाहर पूछें
    2
    अक्सर उसके साथ बोलो उसे हल्के ढंग से मारो जैसे उसे मारो। वह आपका ध्यान आकर्षित करेगा और आपको सहज महसूस करेगा। इसे फिर से मत करो अगर यह आपको दूर चला जाता है!
  • मिस्ड स्कूल स्टेप 3 में एक बॉय आउट पूछें

    Video: विज्ञान प्रदर्शनी का समापन

    3
    उसके साथ समय व्यतीत करें, लेकिन सुनिश्चित करें कि वह अपने दोस्तों के साथ हैं। अगर उसके लॉकर आपके करीब हैं या यदि आपके पास कक्षाएं हैं तो उससे बात करें और उसे बताएं कि आप अपनी कंपनी का आनंद लेंगे। इस तरह, वह आपके साथ अधिक छोड़ना चाहेंगे यदि वह आपको बेहतर जानता है उन्हें तुच्छ बातचीत करने की आवश्यकता है, कुछ बहुत ही निजी नहीं है हम आपको निम्न बताते हैं: "शिक्षकों के कमरे क्या हैं?", "आपकी कक्षाएं क्या हैं?", "आपका पसंदीदा शिक्षक कौन है?"। उससे पूछें कि वह कैसा सोचता है कि अगले साल या ग्रेड हाई स्कूल में होंगे यदि वह अलग-अलग में है
  • मिडिल स्कूल में पूछो एक ब्वॉय आउट शीर्षक वाली छवि चरण 4
    4
    संकेत दें किरण दृश्य संपर्क उसके साथ एक दूसरे के लिए और फिर दूर देखो Rózale "मौके से" अपने पैर या बांह के साथ यदि आप एक बगल में बैठकर कक्षा में बैठते हैं यदि आप दूर चलते हैं, तो इसे फिर से मत करें, आप शर्मिंदा हो सकते हैं। एक मिनट के लिए उसे देखो (लंबे समय तक नहीं!) वह आपको अपनी आंख के कोने से देखेंगे और कार्य करेगा जैसे कि वह तुम्हें नहीं देखता। यदि उसे किसी तरह से असहज महसूस होता है तो उसे देख न पाएं।
  • मिडिल स्कूल में पूछो एक ब्वॉय आउट शीर्षक वाली छवि चरण 5
    5
    दोस्तों बनें गलियारे में उससे बात करें, एक समूह के साथ फिल्में देखें या किसी अन्य मजेदार जगह पर जाएं। अपने आप को बनाओ - लड़कों को एक नकली लड़की पसंद नहीं है जो वह काम करने की कोशिश करती है जैसे वह शांत है। एक मजाक बनाने की कोशिश करो
  • मिडिल स्कूल में पूछो एक ब्वॉय आउट शीर्षक वाला चित्र चरण 6
    6
    मिशन को पूरा करें: उसे जाने के लिए आमंत्रित करें कैसे? इसे एक तरह से करें सरल! खासकर यदि वे हाई स्कूल के प्रारंभिक वर्षों में हैं अगर आप उसे बताएंगे तो यह सही होगा "क्या आप दोपहर के भोजन पर कुछ खाना चाहते हैं?"। सुनिश्चित करें कि उस समय यह मुफ़्त है किसी ऐसे व्यक्ति का पता लगाएं, जिसकी कक्षाएं उसके लिए अपने कार्यक्रम के बारे में जानने हैं। उसी तरह, आप इसे लापरवाही से पूछ सकते हैं। क्या आप बता सकते हैं "क्या आपके पास बैंड के साथ अभ्यास करना या सालाना या कुछ काम करना आज कुछ करना है?"। यदि वह आपको बताता है कि वह व्यस्त है, तो कोई समस्या नहीं है। ऐसा लगता है कि वह शर्मिंदा है या उन्होंने फैसला नहीं किया कि वह क्या करेगा समझ रहें और रक्षात्मक रवैया न करें या चोट लगी हो। झाड़ी के चारों ओर हरा या बहाने मत बनो। बहुत कम से कम, उसे पता चलेगा कि आप उसे पसंद करते हैं और आपको एक अलग तरीके से नोटिस करना शुरू कर सकते हैं। यदि आप उसे पाठ संदेश से जाने के लिए आमंत्रित करते हैं, तो आप उसे बता सकते हैं "मेरे दोस्त मानते हैं कि हमें शादी करनी चाहिए क्या आपको लगता है कि वसंत में एक शादी ठीक है?"। आप मुझसे जवाब देने की उम्मीद कर सकते हैं "hahaha"। मैंने जवाब दिया कि उसके बाद, उसे बताओ "खैर, मैं वास्तव में आपको पसंद करता हूँ"। पूर्ण शब्दों का उपयोग करने की कोशिश करें, उतना जितना आप कर सकते हैं - पाठ संदेश देखें बहुत बेवकूफ अगर शब्द संक्षिप्त हैं
  • मिडिल स्कूल में पूछो एक ब्वॉय आउट शीर्षक वाली छवि चरण 7
    7

    Video: 10वीं पास के लिए सरकारी ड्राइवर की नौकरी, Staff Car Driver

    यदि वह हां कहता है, तो उसे बताओ "वाह!" और अपनी नियुक्ति की योजना शुरू करें - सुनिश्चित करें कि आप इस पर भुगतान करते हैं, जब तक आप आग्रह नहीं करते। कुछ लड़के प्यार करते हैं कि लड़की भुगतान करती है, उन्हें प्यार करता है, और दूसरों को दोषी महसूस होता है और लगता है कि उन्हें दंडित किया जा रहा है।
  • मध्य विद्यालय में चरण 8 के बारे में पूछें



    8
    उसे बताओ कि आप उसे पसंद करते हैं और आप उसकी प्रेमिका बनना चाहते हैं। आप क्या करने जा रहे हैं? आप काटो? नहीं, वह आपको बताएंगे "हां", "नहीं" या "मैं इसके बारे में सोचूंगा"। यदि वह आपको यह आखिरी बताता है, तो उसे हमेशा के लिए इंतजार न करें और अपने जीवन के साथ आगे बढ़ें। बस उसे बताओ अगर वह वास्तव में पसंद करता है! ऐसा मत करो यदि आप बस बहाना है कि आप इसे पसंद करते हैं! यदि वह आपको एक वस्तु प्रदान करता है, तो अगली बार उसे देखकर उसे एक देने का प्रयास करें।
  • मध्य विद्यालय के चरण 9 में एक लड़के को बाहर निकालने का शीर्षक चित्र
    9
    ध्यान रखें कि वह हमेशा आपके साथ नहीं होना चाहेंगे आप अपने दोस्तों के साथ अधिक बार अपने साथ रहना चाह सकते हैं। यह सामान्य है और एक स्वस्थ रिश्ते का हिस्सा है!
  • मिडिल स्कूल में पूछो एक ब्वॉय आउट शीर्षक वाली छवि चरण 10
    10
    उसे अपने घर में आमंत्रित करें यदि आप देखते हैं कि आप उसके बारे में परवाह करते हैं और आप उसे अधिक बार देखना चाहते हैं, तो वह रिश्ते को प्रतिबद्ध हो सकता है। कुछ गतिविधियों को ध्यान में रखने की कोशिश करें कि आप एक साथ कर सकते हैं, जैसे वीडियो गेम खेलना, चॉकलेट बनाने, टीवी शो या मूवी देखने, बास्केटबॉल हुप्स आदि पर शूटिंग करना।
  • मिडिल स्कूल में पूछो ए बॉय आउट शीर्षक वाला चित्र, चरण 11
    11
    उसे चूमो. वह लड़के के प्रकार पर निर्भर करता है, एक आरामदायक जगह मिलती है और अगर वह आपके घर में जाता है तो उससे संपर्क करें। लड़कों के लिए वे प्यार करते हैं चुंबन! हालांकि, अगर आप आरामदायक महसूस नहीं करते हैं, तो उसे चुम्बन लेने के लिए मजबूर न करें।
  • मध्य विद्यालय के चरण 12 में पूछो एक लड़का आउट शीर्षक
    12
    बहुत निराश मत देखो आपको उसके साथ संवाद करना चाहिए, लेकिन हर दिन हर घंटे नहीं! उसे विश्वास हो सकता है कि आप एक उपद्रव हैं या आप उस पर विश्वास नहीं करते हैं दिन में एक या दो बार एक पाठ संदेश भेजें जश्न मनाएं अगर वह जवाब दें हालांकि, मुझे आपसे जवाब देने की उम्मीद नहीं है। इसके अलावा, अगर आप उसे गलियारे में देखते हैं तो नमस्कार करें अगर वह आपको बात करने के लिए बंद कर देता है, बंद करो और एक संक्षिप्त बातचीत करें या उसे बताएं कि आप दोपहर के भोजन के दौरान उससे बात करेंगे।
  • मिस्ड स्लेश 13 में पूछो एक ब्वॉय आउट शीर्षक वाला इमेज
    13
    अगर वह क्रूर है या अगर वह आपकी दिलचस्पी नहीं है, तो अपने जीवन के साथ चलें। वह प्यारा या महान हो सकता है, लेकिन बुरी तरह से व्यवहार करने या उसके साथ रहने की कोशिश करने के लिए इसके लायक नहीं है। कोई नया चुनें और आप किससे प्यार कर सकते हैं!
  • मिडिल स्कूल स्टेप 14 में ए बॉस आउट में शीर्षक वाली छवि
    14
    मुझे पता है कि आप क्या हैं और किसी भी वेब पेज पर ध्यान नहीं देते हैं जब आपको यह सही लगता है उन्हें आमंत्रित करें और जब आप इसे करने में सहज महसूस करते हैं!
  • युक्तियाँ

    • जब उनके पास एक रिश्ता है और यदि उनके पास एक है, तो सुनिश्चित करें कि वह आपके साथ खुश हैं एक प्रेयसी प्रेमिका न बनें - यदि आप कर रहे हैं तो रिश्ते सफल नहीं होंगे।
    • लड़कों की तरह लड़कों की एक महान व्यक्तित्व है, तो अपने आप हो
    • चुंबन के साथ सावधान रहें उसे न चलें और उसे धीरे से चूमो। उसे गले लगाओ और उसे गाल पर एक छोटे से चुंबन लापरवाही से दे दो। देखें कि आपको असहज महसूस होता है या नहीं। उसी तरह, आपको सार्वजनिक रूप से उसे चुम्बन नहीं करना चाहिए आप उस के साथ सहज महसूस नहीं कर सकते हैं
    • अगर आपको पसंद है तो उसे आमंत्रित करें अन्यथा, यह समझ में नहीं आता है। आपको महान होने के लिए किसी के साथ संबंध नहीं रखना है।
    • यदि आप थोड़ी देर के लिए लड़के के दोस्त हैं, तो उसके साथ ईमानदार रहें।
    • कभी उससे बात न करें और उसे बताएं कि आप उसके साथ एक रिश्ता बनाना चाहते हैं। उसे आप के साथ आराम करो और मित्र बनें।
    • वह तुम्हें बहुत ज्यादा परेशान नहीं करना चाहेंगे बस ऐसा करो ताकि आप जान सकें कि आप क्या पसंद करते हैं और अपने दोस्तों को परेशान न करें। याद रखें कि परेशान होने और परेशान होने के बीच एक पतली रेखा है। वह सोच सकता है कि यह परेशान है कि आप उससे बहुत परेशान हैं
    • अपने दोस्तों के बारे में अपनी भावनाओं को बताएं हालांकि, यदि आप एक रिश्ते शुरू करते हैं, तो आपको उन्हें अपने प्रेम जीवन के सभी विवरण नहीं बताएं। आपके प्रेमी के लिए और आपके लिए कुछ थीम रिज़र्व करें
    • बहादुर रहो और शर्मीली न हो। दिखाएँ कि आप मुश्किल परिस्थितियों को संभालने के लिए कर सकते हैं
    • रिश्ते को मत दबाएं, भले ही वह बहुत प्यारा है अन्यथा, आप उसे असुविधाजनक महसूस करेंगे

    चेतावनी

    • कभी भी एक लड़के को बुरी तरह से व्यवहार करने की अनुमति न दें, भले ही वह अपने दोस्तों को प्रभावित करने की कोशिश करे। आप उसे बदलने में सक्षम नहीं होंगे और आप उससे खुश नहीं होंगे।
    • अगर उसे अपने दोस्तों से घिरा हुआ है तो उसे जाने के लिए आमंत्रित न करें आप अपने दोस्तों के समूह के आधार पर हाँ या नहीं कह सकते हैं। इसके अलावा, यह शर्मनाक हो सकता है अगर वह नहीं कहता इसे व्यक्तिगत रूप से करें
  • कभी-कभी, यदि कोई लड़का असहज महसूस करता है, तो वह हो सकता है क्योंकि वह आपको पसंद करता है लेकिन पता नहीं कि क्या करना है यह आपको हतोत्साहित न होने दें
  • चुलबुला हो, उसके साथ मिठाई करें और सुनिश्चित करें कि वह जानता है कि आप मौजूद हैं!
  • यदि आप वास्तव में इसे पसंद करते हैं, तो आप स्वयं बनें और आप जो भी नहीं हो उसे करने की कोशिश न करें!
  • अगर वह कहते हैं, जो संभव है, तो आप ऐसा नहीं करते जैसा कि आप तबाह हो गए थे सामान्य व्यवहार करने का प्रयास करें अभिनय अभिनय के लिए उसे आप से बचना चाहते हैं।
  • अपने दोस्तों के साथ इश्कबाज मत करो, खासकर अगर वे भी आपके दोस्त हैं!
  • उसके लिए अपनी भावनाओं को छिपाने की कोशिश कर उसे नफरत न करें। कुछ बिंदु पर, आपकी वास्तविक भावनाओं को दिखाया जाएगा और आपके व्यवहार के कारण, एक उच्च संभावना है कि आपको अस्वीकार कर दिया जाएगा, जब तक कि आप इसे पसंद नहीं करते।
  • अपने व्यवहार के साथ अतिरंजित न करें सरल और आरामदायक रहें
  • यदि वह नहीं कहती है, तो उसके लिए अपनी भावनाओं को दिखाने के लिए थोड़ा निराश करें, लेकिन उसे आप के लिए खेद महसूस न करें इसी तरह, ऐसा मत मानो जैसे आप परवाह नहीं करते, क्योंकि ऐसा लगता है कि आपको यह पसंद नहीं है या आपने एक शर्त बनाई है
  • अगर वह कहते हैं, मुस्कुराओ और उसे बताएं तो ठीक है। ज्यादा महत्व न दें याद रखें कि दुनिया में एक लाख लड़के हैं।
  • सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध
    © 2021 ekterya.com