ekterya.com

कैसे एक लड़के के साथ दोस्त बनाने के लिए

क्या तुमने कभी किताबों की दुकान, स्कूल, सिनेमा, थियेटर में या यहाँ तक कि सड़क पर एक पुरुष को देखा है, और आप कैसे हो और आप जानते होंगे सोचा? क्या आपको किसी व्यक्ति की शैली पसंद है? क्या आप 100% यकीन है कि यह व्यक्ति आपके साथ फिट होगा? कोशिश क्यों नहीं? एक लड़के के आसपास कभी भी शर्मीली न हो।

चरणों

इमेज फ्रॉम्स फ्रॉम फॉर गाइ यूज़ यू बस मेट स्टेप 1

Video: जब प्यार चढ़ा परवान तो बन गई अपनी ही दोस्त की हत्यारन

1
वार्तालाप प्रारंभ करें यह तुम्हारे बारे में लड़के के सामने नहीं दिख रहा है और उसे अपना नाम पूछ रहा है - वह जो दिलचस्प खोजता है उसके बारे में कुछ का उल्लेख करें, और इसलिए आप बातचीत शुरू कर सकते हैं। कुछ उदाहरण हैं: "मैंने पढ़ा, यह वास्तव में अच्छा है" "मुझे खेद है, वितरण मशीन टूटा हुआ है। जब ऐसा होता है तो क्या तुम नफरत करते हो?", "Ufff, ऐसा लगता है कि ये एटीएम पानी के नीचे चल रहे हैं", "अच्छा शर्ट मुझे आपके संगीत से प्यार है", "क्या आप जानते हैं कि यह समय क्या है?"।
  • इमेज फ्रॉम्स फ्रॉम फॉर गाइ यूज़ यू बस मेट स्टेप 2
    2
    मुस्कान और हँसो अगर उन्हें लगता है कि किसी को अच्छा समय हो रहा है, तो वे आसानी से महसूस करेंगे यह आपके लिए अधिक खुल जाएगा, और आपसे बात करने में अधिक रुचि रखेगा
  • इमेज फ्रॉम्स फ्रॉम फॉर गाइ यूज़ यू जस्ट मेट स्टेप 3
    3
    जब आप बोलते हैं तो उससे उससे कम से कम 5 प्रश्न पूछें - आपको पूरे बातचीत को एकजुट नहीं करना चाहिए सुनिश्चित करें कि सवाल वार्तालाप के संदर्भ में हैं, और उस चीज़ के साथ मत बनो जिसे इसके साथ कुछ नहीं करना है कई कहानियों को मत बताना, यह आपको बोर सकता है
  • Video: दोस्त बनाने के सबसे आसान तरीके - Onlymyhealth.com

    इमेज फ्रेंड्स फॉर गाइ यूज़ यू जस्ट मेट चरण 4
    4



    जब आप सोचते हैं कि चीजें अच्छी तरह से चल रही हैं तो अपने ईमेल या उपयोगकर्ता से पूछें यह फोन पर बात करने के मुकाबले अधिक आकस्मिक है, और इसमें उनको नहीं है "सांस्कृतिक संबंध" पर "एक लड़का के साथ फोन"। इससे आप कम साहसी महसूस करेंगे।
  • इमेज फ्रॉम्स फ्रॉम फॉर गाइ यू यू जस्ट मेट चरण 5
    5
    घर आने पर ईमेल / संदेश न भेजें - एक या दो दिन प्रतीक्षा करें जब आप उस प्रथम ईमेल या संदेश को लिखते हैं, तो उन्हें याद दिलाएं कि आप कौन हैं "क्या तुम मुझे याद से ..
  • Video: किसी भी अजनबी से बात कैसे शुरू करें? HOW TO TALK TO ANYONE YOU LIKE, SOCIAL SKILLS HINDI YEBOOK #35

    इमेज फ्रेंड्स फॉर गाइ यूज़ यू जस्ट मेट चरण 6
    6
    आप और आपके नए दोस्त के बीच की संभावनाओं के बारे में सोचो:
  • यदि आप उसके दोस्त बनना चाहते हैं, तो वास्तव में आपको जाना होगा ईमेल या कभी-कभार संदेश की एक धारा का मतलब होगा कि आप सफल हुए हैं आप एक लड़के का दोस्त बनने में सफल हुए हैं जो आप से मिले थे बधाई!
  • यदि आप उसके साथ घनिष्ठ दोस्ती करना चाहते हैं, तो अपने कुछ करीबी दोस्तों (उन्हें लोगों को भी अधिक आरामदायक महसूस करने के लिए आमंत्रित करना सुनिश्चित करें) के साथ फिल्मों पर जाने के लिए उन्हें आमंत्रित करें। यदि आपके मित्र आपको जानते हैं, तो आप शायद इसे और अधिक बार देखेंगे
  • अगर आपको लगता है कि आप किसी मित्र से ज्यादा पसंद करते हैं, तो अपने दोस्तों के साथ फिल्मों में भी इसे आमंत्रित करें। अगर आपको यह पसंद है, तो आप इसे एक नियमित गतिविधि में बदल सकते हैं। उसके साथ छेड़खानी शुरू करें- तो वह आपको पकड़ लेगा। यदि संभव हो तो उसके पास भी बैठो अगर आपको लगता है कि वह आपके साथ आगे बढ़ना चाहता है, तो फिल्मों में उसे आमंत्रित करें, सिर्फ आप दोनों, और देखें कि क्या होता है। आप उसके साथ अन्य गतिविधियों को भी कर सकते हैं, जैसे कि पार्टी में जाने, एक कला संग्रहालय के लिए, पैदल चलना, कुछ पीना आदि।
  • युक्तियाँ

    Video: घर पर बाजार जैसा क्रिस्पी डोसा बनाइए - मसाला डोसा बनाने की आसान विधि - क्रिस्पी दोसा - Dosa Recipe

    • बोलो, मुस्कुराओ, कुछ कहो, असफलता कुछ भी करने से बेहतर है
    • डरो मत आपके पास केवल एक जीवन है, और अगर वह आपको पसंद नहीं करता है, तो आप शायद उसे फिर कभी नहीं देखेंगे। इसके अलावा, क्या आप उस जगह रहेंगे और देखेंगे जब आप एक आश्चर्यजनक प्रेमी के साथ अच्छी बातचीत कर सकते हैं?
    • इसे स्पर्श करें! उसे आश्चर्य, लेकिन उसे डरा नहीं।
    • बस उससे पूछें अगर आप उसके दोस्त बनना चाहते हैं उसे कुछ बताओ, "हे, हम दोस्त बनें! हे आप जानते हैं, आप मेरा नया सबसे अच्छा दोस्त हैं!" क्या यह मजाक में है, या कुछ इसी तरह यह मूर्खतापूर्ण लग सकता है, लेकिन बहुत से मामलों में, यह वास्तव में काम करता है
    • खुश रहें, खुश रहें, जब आप उसके साथ हों एक आदमी जो आप बहुत अच्छी तरह से या सिर्फ तुमसे मिला पता नहीं है, शायद जो कुछ भी अपने मन में आप के साथ रहना चाहता हूँ नहीं होगा, अगर आप एक अच्छे मूड में हैं और लगता है कि आप आप के साथ कुछ मजा कर सकते हैं करते हैं। (यह नीचे दी गई सलाह के लिए सफलतापूर्वक काम करने के लिए भी लागू होता है, बिना अशिष्ट, या उसके लिए शर्मनाक)

    चेतावनी

    • हर कोई आपका दोस्त नहीं बनना चाहेगा या फिर वह किसी रिश्ते में आगे जाना चाहता है। यह जीवन है
    • अगर आप देखते हैं कि बातचीत के बाद उसका पालन नहीं किया जाता है, तो शायद यह संभव है क्योंकि उसे आप में कोई दिलचस्पी नहीं है। बस उसे बताओ "ठीक है, तुम देखो," और जाओ वहां रहने के लिए कोई मतलब नहीं है अगर वह वास्तव में आप नहीं चाहते हैं कि आप वहां रहें। याद रखें कि कुछ लोग या तो बहुत ही सामाजिक नहीं हैं, और आप शर्मीली हो सकते हैं। यह निर्धारित करने के लिए उन लक्षणों की जांच करें कि क्या यह ब्याज की कमी है, या बस आपको पता नहीं कि कैसे कार्य करना है!
    • यदि आप वार्तालाप के साथ असहज महसूस करते हैं या कुछ महसूस करते हैं, तो गलत हो रहा है, अपनी सहजता पर भरोसा करें और तुरंत वहां से निकल जाएं उसे बताओ कि आप कुछ देर के लिए देर कर रहे हैं या किसी ने आपको फ़ोन पर बुलाया है। या सिर्फ उसे बताओ आपको जाना होगा उन लोगों के साथ वार्तालाप प्रारंभ करना जो आपने पहले कभी नहीं देखा है मज़ेदार और दिलचस्पी हो सकती है, लेकिन कभी-कभी यह खतरनाक भी हो सकता है

    आप की आवश्यकता होगी चीजें

    • एक लड़का जिसे आप सोचते हैं कि आप जानना चाहते हैं
    • एक अद्भुत व्यक्तित्व! लोग ऊर्जा खाते हैं
    सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध
    © 2021 ekterya.com