ekterya.com

अपने सबसे अच्छे दोस्त को छोड़ने के लिए आमंत्रित कैसे करें

कुछ लड़कियों के लिए, एक दोस्त को आमंत्रित करना कठिन है, जिन्हें वे बाहर जाना पसंद करते हैं। हमेशा उस दोस्ती को खोने का डर होता है, और इसलिए वे उन्हें आमंत्रित करने की हिम्मत नहीं करते। यदि आप इस महान लड़के के साथ दोस्ती से ज्यादा कुछ करने की इच्छुक हैं, तो आपको उसे फोन करना चाहिए और उसे आमंत्रित करने के लिए साहस रखना चाहिए।

चरणों

Video: शादीशुदा औरत बोलेगी संभोग के लिए 2 घंटो मे असर

आपका सर्वश्रेष्ठ लड़का मित्र बाहर कदम 01 शीर्षक शीर्षक छवि
1
आप सामान्य रूप से करते हैं जब आप उसके साथ होते हैं। स्वयं होने के नाते सबसे महत्वपूर्ण बात है न केवल आप पर संदेह करेंगे यदि आप देखते हैं कि आप अजीब कार्य करते हैं, तो यह शायद आप पर सतर्क होकर आगे बढ़ेगा।
  • छवि शीर्षक से आपका सर्वश्रेष्ठ लड़का मित्र बाहर निकलें चरण 02

    Video: जन्मदिन के दिन जरूर करना चाहिए ये 5 काम, इनसे बढ़ सकती है उम्र#Jyotish & Astrology Tips for लंबी उम्र

    2
    उससे पूछें कि वह सप्ताहांत में क्या कर रहा है। वह आपका सबसे अच्छा दोस्त है, इसलिए वह जानता है, आप शायद सुझाव दे रहे हों कि वे बुकस्टोर पर एक साथ मिलते हैं।
  • छवि शीर्षक से आपका सर्वश्रेष्ठ लड़का मित्र बाहर निकलें चरण 03
    3
    थोड़ा इश्कबाज हो यह वह जगह है जहां आपको कुछ और होने के लिए सिर्फ एक दोस्त होने से जाना चाहिए। कुछ चुलबुला बनाओ, अपने बालों के साथ खेलें, और आँख से संपर्क करें। अपने होंठ काटने सेक्सी भी है सामान्य से अधिक लंबे समय तक इसे देखना अच्छा लगता है और मुस्कराते हुए मुस्कराते रहें
  • अपने सर्वश्रेष्ठ लड़के मित्र से बाहर निकलें चारों ओर कदम 04



    4
    तारीफ दें चूंकि वह आपका सबसे अच्छा दोस्त है, आप पहले से ही उसके बारे में बहुत कुछ जानते हैं - सुनिश्चित करें कि वह जानता है कि आप उन चीजों की सराहना करते हैं जो आप जानते हैं बहुत ज्यादा मत करो, बस संवेदनशील हो।
  • Video: ФИЛЬМ **ПОКАЯНИЕ ЗАСРАНКИ** ПОЛНЫЙ ПОПЕЦ В ОТНОШЕНИЯХ Русские мелодрамы 2018 новинки HD 1080P

    अपने सर्वश्रेष्ठ लड़के मित्र से बाहर की तस्वीर का शीर्षक चरण 05
    5
    उसे एक फिल्म देखने या कुछ ऐसा करने के लिए आमंत्रित करें, जो दोनों का आनंद ले रहे हैं यदि उसे आमंत्रित करने के लिए उसे बुलाए जाने के लिए असहज महसूस हो, तो उसे पूछें कि क्या वह सिनेमा जाना चाहता है। बधाई हो, आपने उसे सिर्फ आमंत्रित किया
  • छवि शीर्षक से आपका सर्वश्रेष्ठ लड़का मित्र बाहर निकलना चरण 06

    Video: The Haunting of Hill House by Shirley Jackson - Full Audiobook (with captions)

    6
    आगे बढ़ो तो आप उसे चुम्बन करना चाहते हैं? चीजें आसान ले लो! यदि वह सही है, तो यह कदम से कदम उठाने लायक होगा। संबंध बढ़ने और थोड़ा परिपक्व होने दें। अच्छी बातें समय ले लो वह आपके सबसे अच्छे दोस्त के रूप में आपके साथ दुनिया के अंत में जाएंगे, इसे बर्बाद मत करो।
  • युक्तियाँ

    • सूक्ष्म रहें जब आप शर्मीली हो तो उसके साथ इश्कबाज़ी करें। याद रखें, वह आपका दोस्त है, चाहे जो कुछ भी हो
    • दुखी महसूस न करें यदि वह आपको अस्वीकार करता है शायद वह अपने जीवन में इस बड़े बदलाव के लिए तैयार नहीं है। स्वीकार करें कि वे अभी भी दोस्त हैं और यह कि वे बहुत खुले, ईमानदार और फ्रैंक हो सकते हैं कि इससे उनकी दोस्ती नहीं बदलेगी।
    • कभी-कभी यह बताना बेहतर होता है कि आपको कैसा महसूस होता है, और जब वह करती है, तब वह मॉडरेट करती है यदि आप पहले से ही संदेह करते हैं, तो शायद आप पल के तनाव को दूर करना चाहते हैं और मैत्री मजबूत बनायेंगे।

    चेतावनी

    • बहुत तेजी से मत जाओ, आप उसे डरा नहीं करना चाहते।
    • अपने दोस्तों को मत बताना कि आपको यह पसंद है। निश्चित रूप से नहीं आप उसे आमंत्रित करने के लिए एक होना चाहते हैं, और वह हर किसी को यह नहीं जान पाएगा कि आप उसे छोड़कर कैसे महसूस करते हैं।
    • यहां तक ​​कि अगर आप परेशान हैं, तो आपके लिए कोई अन्य व्यक्ति आपको आमंत्रित नहीं करता है। अपनी प्रतिक्रिया को पहले से देखना बेहतर है, और वह शायद दूसरे व्यक्ति को यह नहीं बताएगा कि वह कैसा महसूस करता है।
    • उसे आमंत्रित करने के लिए कोई नोट न करें अन्य लोग इसे पढ़ सकते हैं और आपको शर्मिंदा महसूस होगा अगर यह नहीं कहता।
    सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध
    © 2021 ekterya.com