ekterya.com

एक लड़के को आपसे पूर्व छात्र पार्टी में जाने के लिए आमंत्रित करने के लिए कैसे करें

अगर जिस व्यक्ति को आप पार्टी में जाना चाहते हैं, अभी तक इसके लिए नहीं पूछा है, तो पहल करें और उसे दिखाने का प्रयास करें कि आप जाना चाहते हैं। उन्हें सीधे बताए जाने के बजाय, उन्हें अपनी रुचि दिखाने के लिए संकेत दें और उन्हें आमंत्रित करने के लिए प्रोत्साहित करें

चरणों

विधि 1
आकस्मिक दृष्टिकोण

छवि शीर्षक वाला एक लड़का जो आपको घर वापसी के लिए कहने के लिए कदम 01

Video: Our Miss Brooks: Magazine Articles / Cow in the Closet / Takes Over Spring Garden / Orphan Twins

Video: Rajiv Malhotra: Debating Foreign Funded NGOs with John Dayal & others

1
आप पूर्व छात्र पार्टी के बारे में कैसे उत्साहित हैं, इसके बारे में बात करें। प्रत्येक बातचीत में इसका उल्लेख न करें, लेकिन यदि आप हर दो दिन में इसका उल्लेख करते हैं, तो आप इस विचार को समझने के लिए अधिक या कम दे सकते हैं। उल्लेख करें कि आप कितना चिंतित हैं सभी विवरणों के बारे में बात करें, जिसमें आपका पोशाक और सामान जो आप पहनना चाहते हैं, या यदि आपके पास अब भी नहीं है, तो उस पोशाक के प्रकार के बारे में बात करें जिसमें आप पहनना चाहते हैं। यह वर्णन करें कि लड़का आपको इसे देखने के लिए उत्सुक है। यह भी सुनिश्चित करें कि आप इस बारे में बात करते हैं कि आपको लगता है कि पार्टी कितनी मजेदार होगी।
  • छवि शीर्षक वाला एक लड़का जिसे आपको चरण 02 पर लौटने के लिए कहें
    2
    सुनिश्चित करें कि आप जानते हैं कि आप उपलब्ध हैं जब आप पूर्व छात्र पार्टी के बारे में बात करते हैं, तो सुनिश्चित करें कि जिस व्यक्ति को आप पसंद करते हैं, वह जानता है कि फिलहाल आपके पास किसी के साथ जाने के लिए नहीं है उल्लेख करें कि आप पार्टी के दिन के लिए कितने चिंतित हैं और यह भी उल्लेख करते हैं कि आपके पास अभी भी कोई नहीं है या कौन है "पल के लिए" आप अपने दोस्तों के साथ अकेले जाने की सोच रहे हैं जैसे शब्दों का प्रयोग करें "पल के लिए" इसका अर्थ यह है कि आप अपने दोस्तों के समूह के साथ जाने के बदले एक लड़के के साथ जाने के विचार के लिए खुले हैं। कुछ हताश मत कहो, जैसे: "मुझे नहीं पता कि मैं क्या करने जा रहा हूँ अगर कोई मुझे जाने के लिए आमंत्रित करता है"।
  • छवि शीर्षक वाला एक चित्र, एक लड़के के साथ एक बातचीत चरण 05
    3

    Video: नवोदय विद्यालय में कक्षा -6 के लिए ऑनलाइन आवेदन शुरू ।।

    उससे पूछें कि वह पूर्व छात्र पार्टी के लिए क्या करने की योजना बना रहा है अगर वह लड़का जिस के साथ आप जाना चाहते हैं, तो पहले से ही किसी को पार्टी में जाना है, चाहे आप उसे कितने संकेत दे दें, वह आपको जाने के लिए आमंत्रित नहीं करेंगे। पता लगाएँ कि क्या यह उपलब्ध है या यदि यह खो गया कारण है, तो उससे पूछिए कि पार्टी के लिए उनकी योजनाएं क्या हैं। आवेगहीन मत पूछो: "क्या आपके पास पहले से किसी के साथ पूर्व छात्र पार्टी में जाना है?" इसके बजाय, जबकि आप अपने खुद के योजनाओं के बारे में लापरवाही से बात करते हैं, यदि आप जा सकते हैं या नहीं करने की योजना से पूछते हैं, या आप जाने के बारे में उत्साहित हैं। जैसा कि मैं पार्टी के बारे में अधिक बात करता हूं, आप धीरे-धीरे जानकारी प्राप्त कर सकते हैं।
  • एक सुंदर पति का पहला शीर्षक वाला चित्र 01
    4
    अपने सिर में विचार रखो। यदि आपको पता चला कि आप जिस व्यक्ति को पसंद करते हैं, तो पूर्व छात्र पार्टी में जाने के लिए उपलब्ध है, उसे दिखाएं कि आप उसके साथ जाने में रुचि रखते हैं। यह मुश्किल हो सकता है, जब तक कि वे पहले से ही बहुत अच्छे दोस्त हैं। आपको इसके बारे में कुछ कहकर मजाक करने में सक्षम होना है: "अगर हम एक साथ थे तो हम सबसे अच्छे कपड़े पहने जोड़े होंगे" या "हम सभी को दिखा सकते हैं कि यह एक अच्छा समय है"। बस इसे हल्के से जिक्र करें और इसके बारे में ज्यादा बात न करें या टिप्पणी के साथ बहुत सीधा न करें। इस विषय के बारे में मजाक करते हुए, आप उसके सिर को बिना दबाए या उसे दबाए बिना आमंत्रित करने का विचार डालते हैं।
  • विधि 2
    उसे फेंक दें संकेत

    इमेज शीर्षक से एक गर्ल को अपनी प्रेमिका के लिए कदम 08 देखें
    1



    इसे बेहतर जानते हैं यदि आप अभी भी उस व्यक्ति का एक अच्छा दोस्त नहीं हैं जिसे आप जाना चाहते हैं, तो पार्टी में जाने के लिए अपनी योजना बनाने से पहले अपने दोस्त बनने की कोशिश करें। कक्षाओं या पॉप संस्कृति के बारे में कुछ और जैसे, एक आरामदायक दोस्ती के निर्माण के साथ-साथ आकस्मिक विषयों के साथ उनके पास आना शुरू करें पार्टी में जाने के विचार के तुरंत बाद उनसे संपर्क न करें। विषय को स्पर्श न करें ताकि आपको किसी आभासी अजनबी की भावनाओं से निपटने के लिए दबाव महसूस न लगे। जब ये चुनने का समय आता है कि किसके साथ जाना है, तो आपका नया और सनसनीखेज दोस्त, या आप मन में आ सकते हैं।
  • इमेज का शीर्षक एक अच्छा दोस्त चरण 16
    2
    पूर्व छात्र पार्टी में जाने से पहले एक साथ बाहर निकलें। यदि उनके पास मैत्रीपूर्ण संबंध हैं, तो उन्हें पार्टी से पहले कुछ सप्ताहांत या फिल्म देखने के लिए आमंत्रित करें। एक नियुक्ति के रूप में गतिविधि के नामकरण से बचें। इसके बजाए, इस तरह कार्य करें कि आप उस दोस्त के साथ बाहर जाने में दिलचस्पी रखते हैं या उस दिन की योजना को बाहर करने में रुचि रखते हैं, जो उस दिन संदिग्ध हो। यदि आवश्यक हो, तो आप उसे एक बड़े समूह में जाने के लिए आमंत्रित कर सकते हैं। बात सिर्फ एक साथ मजा करने के लिए है यदि आपके पास एक अच्छा समय है, तो शायद आप पार्टी में आमंत्रित होना चाहते हैं।
  • Video: Near Death Experience True Stories - 5 True Near Death Experience Stories | Part 1

    छवि का शीर्षक, जो एक मित्र नहीं है, प्रस्तावना चरण 04
    3
    उसे नोट लिखें "गुमनाम"। यदि आप थोड़ा और मज़ेदार प्रयास करना चाहते हैं, तो सुराग लॉन्च करें, कई स्थानों पर बिना हस्ताक्षर किए नोट्स डालना लॉकर में टेबल पर एक नोट चिपकाएं, जहां आप दोपहर का भोजन करते हैं या किसी अन्य जगह पर, जहां आपको लगता है कि आप उन्हें देख सकते हैं नोट्स की तरह कुछ कहना चाहिए: "कोई ऐसा व्यक्ति है जो आपको पार्टी में लेने के लिए चुपके से इंतजार कर रहा है"। सुनिश्चित करें कि नोटों को उनके साथ संबोधित किया जाता है ताकि वे बिना शक के, जानते हों, कि वे उसके लिए हैं अपनी पहचान के लिए सुरागें फेंक दें, लेकिन उन्हें कभी नहीं बताएं कि आप एक संक्षिप्त तरीके से कौन हैं अगर आप से पूछना अगर यह तुम कौन नोट लिखा था, इस बात की पुष्टि अपने शक अन्यथा, एक और महिला श्रेय लेने की कोशिश कर सकते हैं।
  • छवि शीर्षक वाला गाइ अ लाइट टू फॉर होमिंग चरण 08
    4
    दो दोस्त मिलें आप प्राप्त कर सकते हैं कि अपने दोस्तों के कम से कम एक अपने मित्रों में से एक के साथ पार्टी के लिए जाना है, तो आप एक समूह के रूप में एक साथ जाने के लिए संभावना पैदा करते हैं। जब ये दो दोस्त आपसे बात कर रहे हैं और आप जिस व्यक्ति से बात कर रहे हैं, तो आप एक समूह के रूप में एक साथ जाने के विचार को लापरवाही से पेश कर सकते हैं। आप अपने दोस्त को इस विचार को प्रस्तावित करने के लिए कह सकते हैं या लड़के से पूछ सकते हैं कि वह किसके साथ प्रस्ताव पेश करेगा। यह बहुत अच्छी तरह से काम करता है, खासकर अगर उसके पास कई दोस्त हैं जो आपके कई दोस्तों के साथ जाने जा रहे हैं।
  • मेक अ गुड इम्प्रेसियन ऑन द बॉय स्टेप 06 नामक छवि
    5
    अपने दोस्तों से आप के लिए मध्यस्थता पूछो यदि उनके दोस्तों में आम है, तो उन्हें अपने सिर में पार्टी के साथ जाने के लिए आमंत्रित करने के लिए कहें। ऐसा हो सकता है कि लड़के को यह एहसास नहीं हुआ कि आप पार्टी में उनके साथ जाने में दिलचस्पी रखते हैं, लेकिन अगर आपके मित्र ने आपका नाम उल्लेखित किया है और आपको याद दिलाता है कि वह आपको नृत्य करने के लिए आमंत्रित करते हैं, तो वह संकेत को समझ सकता है। आपके मित्र का उल्लेख करने की ज़रूरत नहीं है कि आपने कहा था कि आप उसके साथ जाना चाहते हैं, लेकिन आपको यह स्पष्ट करना चाहिए कि वह निश्चित है कि अगर आप ने आपको आमंत्रित किया है तो हाँ कहेंगे।
  • युक्तियाँ

    • यदि कुछ नहीं काम करता है, तो आप इसके लिए पूछ सकते हैं। पुरुष आप की तरह एक सा शर्मीली है, लेकिन लगता है रुचि हैं, तो आप अप्रत्यक्ष रूप से आप के साथ पार्टी में जाने के लिए उसे आमंत्रित कर सकते हैं। लेकिन इसे किसी ऐसे तरीके से बताएं जो समझौता नहीं कर रहा है - सीधे पूछने के बजाय "क्या तुम मेरे साथ जाओगे?" या बताने के लिए "मैं तुम्हारे साथ जाना चाहता हूं", उससे पूछो "अगर" मुझे आपके साथ जाने में दिलचस्पी होगी इससे आपको एक बहुत अच्छी सुराग मिलेगी, जो आपको दिलचस्पी है, लेकिन इससे आपको यह बहुत महत्व नहीं देना पड़ता है अगर यह कोई नहीं कहता।

    चेतावनी

    • अतिरंजित करने की कोशिश न करें संकेतों को फेंकना केवल प्रभावी होता है, यदि आप इसके बारे में भी लगातार नहीं बनते हैं। किसी भी सुराग और बहुत स्पष्ट होने के बीच संतुलन खोजें
    • आपको यह भी पता होना चाहिए कि कब बंद करना है यदि आप संकेत करते हैं कि आपको कोई दिलचस्पी नहीं है, तो आपको संदेश प्राप्त करना चाहिए और संकेत देना बंद करना चाहिए।
    सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध
    © 2021 ekterya.com