ekterya.com

कैसे एक स्कूल नृत्य करने के लिए एक लड़के को आमंत्रित करने के लिए

क्या आप स्कूल नृत्य में आमंत्रित करने के लिए अपने सपनों के लड़के की प्रतीक्षा में बैठे थक गए हो? इस वर्ष परंपरा तोड़ो और खुद को आमंत्रित करें! नृत्य के लिए नियुक्ति कैसे प्राप्त करें यह जानने के लिए इस लेख को पढ़ें।

चरणों

भाग 1
एक योजना तैयार करें

छवि शीर्षक से एक लड़के को घर आने के चरण 1 देखें

Video: The Haunting of Hill House by Shirley Jackson - Full Audiobook (with captions)

1
पता लगाएँ कि क्या उस लड़के को पहले से ही नियुक्ति है इससे आपको बहुत समय और प्रयास बचाएगा, और यदि आवश्यक हो तो अन्य योजनाएं बनाने में आपको बहुत समय मिलेगा। यह पूछने की कोशिश करें कि क्या आप सुनिश्चित नहीं हैं।
  • अगर आपकी प्रेमिका है, तो आप मान सकते हैं कि आप उसके साथ जाएंगे।
  • एक लड़के को आमंत्रित न करें यदि वह पहले से ही एक नियुक्ति है यदि वह न कहें तो आप बुरा लगेगा, और अगर वह हां कहती है और उसकी मूल तारीख भूल जाती है तो दूसरी लड़की के लिए यह अनुचित होगा।
  • यदि यह पता चला है कि आपके पास पहले से नियुक्ति है, तो किसी अन्य व्यक्ति के बारे में सोचें जिसे आप जाना चाहते हैं, और उससे पूछें
  • अगर आपको पता नहीं चल पाया कि आपके पास पहले से कोई नियुक्ति है, तो चिंता न करें, उसे नृत्य में आमंत्रित करें।
  • छवि शीर्षक से एक लड़के से घर आने के चरण 2 देखें
    2
    तय करें कि आप उसे कैसे आमंत्रित करना चाहते हैं यदि आप आत्मविश्वास महसूस करते हैं और ऐसा करने के लिए तैयार होते हैं, तो उसे व्यक्ति में छोड़ने के लिए आमंत्रित करें अन्यथा, आप उसे फोन, एक पाठ संदेश, ईमेल या फेसबुक द्वारा आमंत्रित कर सकते हैं
  • अगर आप किसी दोस्त को नृत्य, या किसी व्यक्ति से डेटिंग करते हैं, या रोमांटिक रूप से शामिल होने के लिए आमंत्रित करने की योजना बना रहे हैं, तो उसे एक मिठाई तरीके से आमंत्रित करने पर विचार करें, जैसे कि उसके लॉकर में एक नोट छोड़ना।
  • भाग 2
    आमंत्रण करें

    छवि शीर्षक से एक लड़के से घर आने के लिए चरण 3 देखें
    1
    आपको अपना सर्वश्रेष्ठ देखना होगा कुछ ऐसे कपड़े पहनो जो आपको अंदर सुरक्षित और सुंदर महसूस करता है, और इस तरह आप बाहर की तरफ अधिक आत्मविश्वास और आत्मविश्वास देखेंगे। यदि आप उसे स्कूल के दिन के बीच में आमंत्रित करने की योजना बनाते हैं, तो पहले अपने बाथरूम में जाने के लिए सुनिश्चित करें कि आपके दांतों के बीच कुछ भी नहीं है और आपकी केश विन्यास ठीक है।
    • आप अच्छे दिखने की कोशिश कर सकते हैं भले ही आप उसे फोन या कंप्यूटर द्वारा नृत्य में आमंत्रित करने जा रहे हों। यद्यपि "वास्तव में" आप जो देखते हैं, इससे कोई फर्क नहीं पड़ता, आपको अच्छी तरह से देखकर आपको और अधिक आत्मविश्वास प्राप्त करने में मदद मिलती है, भले ही वह आपको नहीं देख सकें
  • छवि शीर्षक से एक लड़के से घर आने के चरण 4 देखें

    Video: जिनको लगता है की उनकी प्रार्थना प्रभु नही सुन रहे है ये विडीयो उनके लिये




    2
    मुस्कुराहट मत भूलना! जब आप मुस्कुराते हैं तब भी आप बेहतर नहीं दिखते हैं, मुस्कान आपको दिखाएगा कि आप उससे रूचि रखते हैं, और यह कि आप एक सकारात्मक व्यक्ति हैं, और साथ ही मज़ेदार हैं।
  • कोई फर्क नहीं पड़ता कि यह लड़का कौन है, हम सब खुश लोगों के साथ मिलना पसंद करते हैं, मज़े करना पसंद करते हैं। यहां तक ​​कि अगर आपको परेशान या आत्म-सचेत महसूस होता है, तो आप मुस्कुराहट करते हैं - आप सबसे अधिक आसानी से तुरंत आराम महसूस करेंगे।
  • छवि से लड़ने के लिए एक लड़के से पूछो चरण 5
    3

    Video: Viento del Infierno - 1990 - Charles Philip Moore - Langosto

    जगह और नृत्य करने के लिए उसे आमंत्रित करने का सही समय ढूंढें उसे मत पूछो जब वह कुछ करने में व्यस्त है, या वह कहीं जाने की जल्दी में है। स्कूल में दिन के दौरान, कुछ ब्रेक पर, खाने के समय या कक्षाओं के बीच में आमंत्रित करने पर विचार करें।
  • यदि आप अन्य लोगों के साथ हैं, तो इसे कहीं और ले जाएं, ताकि वे निजी तौर पर बात कर सकें। उसे अन्य लोगों के सामने नृत्य करने के लिए आमंत्रित करना उनमें से दोनों के लिए शर्मनाक हो सकती है, या शायद दोनों।
  • छवि से लड़ने के लिए एक लड़के से पूछो चरण 6
    4
    प्रश्न को नरम करना भले ही आप उसे व्यक्ति से पूछने जा रहे हों या नहीं, आपको सबसे पहले "आप कैसे हैं?" सवाल पूछने से पहले उसे बधाई देना चाहिए। एक आरामदायक बातचीत को पूरा करने से उसे नृत्य में आमंत्रित करना आसान होगा। इसके अलावा, नृत्य कोने के आसपास ही है, यह बहुत संभावना है कि बातचीत उस विषय पर स्वाभाविक रूप से पहुंचती है।
  • किसी कारण को जोड़ने का प्रयास करें, आपके प्रश्न में तारीफ या प्रोत्साहन। उदाहरण के लिए, उसे बताएं कि आप उसके साथ क्यों जाना चाहते हैं: "मुझे लगता है कि अगर हम साथ थे तो मजेदार होगा", या "मुझे लगता है कि आप बहुत प्यारे हैं, और मैं आप से पूछना चाहता हूं कि क्या आप मेरे साथ नृत्य करना चाहते हैं"।
  • यदि आपके मन में एक योजना है, जैसे एक लिमो जो आपको दोस्तों के समूह के साथ पार्टी में ले जाती है, उन्हें बताओ। इस प्रकार का प्रोत्साहन आपको दिखाएगा कि यदि आपके साथ यह चला जाता है तो आपके पास बहुत ही रोमांचक रात होगी।
  • छवि शीर्षक से एक लड़के को घर आने के लिए चरण 7 देखें
    5
    अनुग्रह के साथ उत्तर स्वीकार करें भले ही यह हां या नहीं कहता है, तो आपको अपने संयम बनाए रखने और दोस्ताना रहने की कोशिश करनी चाहिए। अगर किसी कारण से आप नहीं कहते हैं, तो उसे यह बताना चाहिए कि कोई कठोर भावनाएं नहीं हैं यदि वह हां कहता है, तो आवश्यक योजना बनाएं - तय करें कि कौन पार करेगा, उसे बताएं कि आपका ड्रेस किस रंग का होगा, इसलिए उन्हें समन्वित किया जा सकता है आदि।
  • युक्तियाँ

    • ध्यान रखें कि यदि वह आपके साथ जाना चाहता है, तो वह शायद आप के साथ जाना चाहें चाहे आप उसे कैसे आमंत्रित करें। यदि आप जाना नहीं चाहते हैं, या नहीं कर सकते, तो उत्तर नहीं होगा, चाहे आप कितने कपड़े पहने हों या आप कैसे पूछें। बहुत ज्यादा मत सोचो
    • सुनिश्चित करें कि आप अन्य योजनाओं को बनाने से पहले, यदि संभव हो तो समय से पहले पूछें
    • सर्वोत्तम परिणामों के लिए, एक लड़का को आमंत्रित करें जो आपके मित्र है, या कौन जानता है (या supposes) कि वह आप में रुचि है
    • याद रखें कि नृत्य के लिए एक औपचारिक तिथि रखने के लिए आपको `` जरूरत नहीं `` है। यदि आपको कोई उपयुक्त नियुक्ति नहीं मिल रही है, तो दोस्तों के एक समूह के साथ जाएं। वही अविश्वसनीय होगा
    सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध
    © 2021 ekterya.com