ekterya.com

आपको कुतिया कहने वाली लड़कियों से कैसे निपटें

लड़कियां एक दूसरे के लिए क्रूर हो सकती हैं लड़कियों के बीच उत्पीड़न आमतौर पर प्राथमिक विद्यालय में शुरू होती है और कुछ मामलों में, वयस्कता तक रहता है। कभी-कभी जिस तरह से क्रूर लड़कियों ने एक और लड़की को बदनाम किया है, वह अफवाहें फैलाना या उस भाषा का उपयोग करना है जो इंगित करता है कि उसका शिकार यौन संभोग है। यह एक क्लासिक अपमानजनक कार्य है जो इस विचार पर ध्यान केंद्रित करता है कि ऐसी कुछ चीजें हैं जो "अच्छी लड़कियों" नहीं करती हैं, जैसे कि कई लड़कों के साथ सेक्स करना हालांकि, कुछ मामलों में, वे आपको एक कुतिया या कुछ ऐसा ही कहते हैं, भले ही आपने कभी सेक्स नहीं किया हो। आमतौर पर इसका मतलब है कि आप एक "बुरी लड़की" हैं और आपको अपने आप पर भरोसा नहीं करना चाहिए। यह सामना करने के लिए एक कठिन स्थिति हो सकती है - हालांकि, आप इस तरह के उत्पीड़न के शिकार हैं अगर आप कई रणनीतियों की कोशिश कर सकते हैं।

चरणों

भाग 1
गपशप और उत्पीड़न मारो

छवि शीर्षक वाली छवि डेल विद गर्ल्स कॉलिंग फॉर टू फूट फॉर स्टेप 1
1
दोस्ताना चुटकुले और तथ्य यह है कि वे आपको एक कुतिया कहते हैं के बीच का अंतर पता है। शब्द "लोमड़ी" एक यौन अपराध है जो लगभग हमेशा महिलाओं के लिए प्रयोग किया जाता है। यह कहने का एक तरीका है कि एक लड़की या एक महिला एक बुरी इंसान है क्योंकि वह अक्सर यौन संबंध रखती है या बहुत से यौन साथी है। कभी-कभी, इसका उपयोग मित्रों के बीच एक मजाक के रूप में किया जाता है, लेकिन दूसरी बार इसका उपयोग किसी महिला को उत्पीड़न या बदनाम करने के लिए किया जाता है।
  • कभी-कभी, लड़कियां और महिलाओं को "लोमड़ियों" का कहना है कि उनके महत्व को कम करने और अपनी कुछ शक्तियों को दूर करने के लिए, उनके उपयोग पर नकारात्मक चार्ज को दूर करने का एक तरीका है। यह एक तरीका है जिसमें लड़कियां अपनी कामुकता का आनंद लेने के लिए शर्मिन्दा महसूस करती हैं। ऐसे कई दमनकारी समूह हैं जो इस तरह से उनका उपयोग करने के बाद "बरामद" शब्द हैं। यदि आपके पास दोस्त हैं जो आपको कुतिया कहते हैं, तो उनके लक्ष्य को ध्यान में रखें, क्योंकि वे आपको बहुत प्यार से बता सकते हैं। यदि यह आपको परेशान करता है, तो आप उन्हें ऐसा करने से रोकने के लिए कह सकते हैं। वे आपके दोस्त हैं - इसलिए आपको उन्हें परेशान करने के लिए सबसे अच्छा समझना चाहिए और करना चाहिए।
  • यदि कोई आपके द्वारा "कुतिया" शब्द का उपयोग किसी तरह से करता है जिससे आपको कमजोर महसूस किया जाए, चोट लगी हो या परेशान हो जाए, तो चाहे आपका इरादा क्या है, यह आपको परेशान करेगा
  • चित्र शीर्षक वाली डील विद लड़कियों से आप कॉल करने के लिए फूहड़ चरण 2
    2

    Video: A KING'S DESTINY | Shadow of the Tomb Raider # 15 (FINALE)

    ध्यान रखें कि शब्द सेक्स से संबंधित नहीं हो सकता है शब्द कुतिया अक्सर किसी के साथ संबंध है जो अक्सर यौन संबंध रखता है या अपनी कामुकता को उन तरीकों से व्यक्त करता है जो दूसरे लोग अनुमोदन नहीं करते - हालांकि, वास्तव में, एक ही लड़कियां अक्सर इसे अन्य तरीकों से प्रयोग करती हैं।
  • विश्वविद्यालय की महिलाओं में किए गए एक अध्ययन में पाया गया कि पीड़ित के यौन व्यवहार के लिए इस शब्द का थोड़ा संबंध था। इसके बजाय, अध्ययन में पाया गया कि उच्चतम सामाजिक वर्ग की महिलाओं ने कम सामाजिक वर्ग के लोगों के खिलाफ शब्द का इस्तेमाल करने का तरीका बताया कि वे उन्हें अपने सामाजिक समूह में शामिल नहीं करना चाहते थे।
  • अध्ययन में पाया गया कि बीच से ऊपरी वर्ग की सफेद महिलाओं ने "कुतिया" शब्द का इस्तेमाल ज्यादातर गरीब महिलाओं और महिलाओं की महिलाओं के खिलाफ किया, और यह कि स्टॉलर्स खुद पीड़ितों की तुलना में अधिक यौन अनुभव करते थे।
  • स्लॉट चरण 3 में आपको कॉल करने वाली लड़कियों के साथ डील शीर्षक वाली छवि
    3
    पहचानें कि आप उत्पीड़न का शिकार हैं। यह आपके लिए मूर्खतापूर्ण लग सकता है, खासकर यदि आप छोटी लड़की नहीं हैं और आप मानते हैं कि केवल प्राथमिक स्कूल में ही बदमाशी होता है वास्तव में, सभी उम्र के लोग उत्पीड़न से पीड़ित हो सकते हैं, जिसका मतलब है कि एक व्यक्ति निर्दयतापूर्वक एक और बार फिर से व्यवहार करता है
  • "कुतिया" जैसी अपमान कह रही है कि लड़कियों के बीच में काफी आम तौर पर बदमाशी है। आपको कुतिया कहा जाने की संभावना है क्योंकि गपशप आपके रिश्ते या आपकी कामुकता के बारे में फैल गई है (जो किसी व्यक्ति द्वारा अपनी प्रतिष्ठा को सुधारने के लिए "महान व्यक्ति" के रूप में सुधारना चाहती है)। हालांकि, इस शब्द और अन्य इसी तरह के शब्द (जैसे "वेश्या", "वेश्या" या "बहुवचन") का उपयोग आपके स्टॉलरों ने आपको अपमानित करने का तरीका भी हो सकता है, और संभवत: इसके साथ कम या कोई संबंध नहीं है आपके यौन व्यवहार
  • स्लॉट चरण 4 में आपको कॉल करने वाली लड़कियों के साथ डील शीर्षक वाली छवि
    4
    सामाजिक नेटवर्क में सुरक्षा उपायों को अपनाना प्रौद्योगिकी पहले से अधिक आसान उत्पीड़न प्रतिबद्ध करने के लिए बनाता है, इसलिए यदि आप सामाजिक नेटवर्किंग पृष्ठों में सक्रिय रूप से भाग, तो आप शायद कुछ सावधानी बरतने की अपनी जानकारी तक पहुंचने से पीछा करने वालों को रोकने के लिए की आवश्यकता होगी।
  • अपनी गोपनीयता सेटिंग्स को अवरुद्ध करें और सुनिश्चित करें कि सामाजिक नेटवर्क पर आपके एकमात्र दोस्त विश्वसनीय व्यक्ति हैं जिन्हें आप वास्तविक जीवन में जानते हैं। यदि आप अपने शिकारी के साथ दोस्त हैं, तो उसे अपने दोस्तों की सूची से हटा दें। आप अपने दोस्तों को आम में भी समाप्त कर सकते हैं, या कम से कम उन्हें अपने प्रोफ़ाइल में देख सकते हैं।
  • कभी भी (संदेश या फोटो) कुछ भी पोस्ट न करें जो आप अपने परिवार, दोस्तों, आपके कार्यस्थल या अपने स्कूल तक नहीं पहुंचना चाहेंगे।
  • आपको अपने माता-पिता या शिक्षकों के साथ किसी भी उत्पीड़न या धमकी देने वाले संदेश की रिपोर्ट करें, और यहां तक ​​कि पुलिस के साथ भी अगर आपको बार-बार संदेश मिलते हैं या यदि कोई खतरा होता है
  • स्लिप 5 से आप को कॉल करने वाली लड़कियों के साथ डील शीर्षक वाली छवि
    5
    संघर्ष से निपटने के स्वस्थ तरीके जानें आपको व्यवहार को उत्पीड़ित करने के लिए उसी तरीके से जवाब देने का मोहक हो सकता है - हालांकि, अगर आप अपने शिकारी के अपमान के साथ लड़ते हैं, उसके बारे में अफवाह फैल रहे हैं या भौतिक स्तर पर लड़ रहे हैं, तो यह आपकी स्थिति के लिए उपयोगी नहीं होगा। इसके अलावा, यह आपको समस्याएं पैदा कर सकता है, जब वास्तव में यह वह उत्पीड़क है जो सब कुछ शुरू कर दिया है
  • यदि कोई व्यक्ति आपको परेशान करता है, तो आप उनसे संपर्क कर सकते हैं और उन्हें ऐसा करने से रोकने के लिए कह सकते हैं। एक बेहतर व्यक्ति बनें फिलहाल यह बहुत मुश्किल हो सकता है, लेकिन अपने शिकारी पर ईमानदारी से मुस्कुराओ और कुछ कहें, "मुझे यकीन नहीं है कि आपने यह क्यों कहा, लेकिन वास्तव में आप इसे करना बंद करना चाहते हैं," तो फिर चले जाओ। कभी-कभी एक प्रामाणिक प्रतिक्रिया एक शिकारी को इतना आश्चर्यचकित कर सकती है कि उसे क्या करना है, यह नहीं पता होगा।
  • यदि आप मानते हैं कि आपका शिकारी एक उचित व्यक्ति है, तो उससे पूछें कि क्या वह बात करना चाहता है आप ऐसा कुछ कह सकते हैं "क्या मैंने कुछ किया जो आपने मेरे साथ परेशान किया है? क्या आप दोपहर का भोजन करना चाहते हैं और इसके बारे में बात करें? " यदि आप बैठते हैं और बात करते हैं, तो यह आपके व्यवहार के कारण जानने के लिए उपयोगी हो सकता है, यदि आप ऐसा करने के लिए तैयार हैं। वह आपके बारे में अफवाह सुन सकती थी या कुछ अन्य स्पष्टीकरण दे सकती थी कि वह आपको परेशान क्यों करती है यहां तक ​​कि अगर आप बैठकर बात नहीं करना चाहते हैं, तो अगर आप जानते हैं कि आप एक उचित व्यक्ति हैं जो बात करने को तैयार हैं, तो इससे आपको कम परेशान महसूस हो सकता है और आप पर हमला होने की संभावना कम हो सकती है।
  • एक गुब्बारे के रूप में संबंध को ध्यान में रखें जो पूरी तरह से हवा से भरा नहीं है यदि आप गुब्बारे में कोई भी हवा नहीं डालते हैं, तो अब भी इसमें कोई सामग्री नहीं होगी। यदि आप गुब्बारे में हवा जोड़ते हैं, तो यह बड़ा और बड़ा हो जाएगा एक शिकारी को संबोधित बहुत समान है यदि आप बदमाशी की गतिशीलता का पालन करने से इनकार करते हैं, तो आप गुब्बारे में हवा जोड़ने से मना कर देंगे। समय के साथ, शिकारी एक और व्यक्ति को "अपने गुब्बारा फुलाएगा" चुन लेगा।
  • स्लॉट चरण 6 में आपसे कॉल करने वाली लड़कियों के साथ डील शीर्षक वाली छवि
    6
    समूहों का सामना करने के लिए विभिन्न रणनीति का उपयोग करें अक्सर, बदमाशी लड़कियां समूह में जाते हैं और एक साथ वे अन्य लड़कियों को चुनती हैं जो उन्हें अधिक शक्तिशाली लगती हैं। अक्सर, अकेले एक बार में कई लड़कियों के समूह का सामना करना उपयोगी नहीं है।
  • जितना आप कर सकते हैं उतनी स्थिति से बचें। यदि संभव हो तो अपने धुनों के साथ पार करने की कोशिश न करें, और किसी मित्र से पूछें कि अगर आप उस जगह जाना चाहिए जहां आप जानते हैं कि समूह होगा।
  • कोई प्रतिक्रिया नहीं क्या आपको याद है कि आपके माता-पिता ने बचपन में आपको इस तथ्य के बारे में क्या बताया था कि एक शिकारी का जवाब देने से वह सिर्फ उसे क्या दे रहा था? आपके माता-पिता सही थे स्टalkर्स शक्ति पर कामयाब हो जाते हैं - इसलिए, यदि आप गुस्सा या रोने से प्रतिक्रिया नहीं करते हैं, तो आप स्टॉलर्स के लिए अनुभव मजेदार बना देंगे और उम्मीद है कि वे अपने जीवन के साथ जारी रहेंगे। अगर यह फिर से होता है, तो कोशिश करें शांत रहो और कुछ और पर ध्यान लगाओ
  • चित्र शीर्षक से डेल विद गर्ल्स कॉलिंग टू फट फट फॉर स्टेप 7
    7
    किसी से बात करें अगर आपको लगता है कि आप अपने स्कूल में लड़कियों या आपके काम की महिलाओं के शिकार हैं, तो आपको मौन में पीड़ित नहीं होना पड़ेगा। यदि आप इसके बारे में बात करते हैं, तो यह उन रणनीतियों की पहचान करने के लिए उपयोगी हो सकता है जो आप इसे दूर करने के लिए उपयोग करेंगे।
  • अपने माता-पिता या अन्य विश्वसनीय वयस्कों के साथ बात करें स्थिति की व्याख्या करें और समाधान खोजने के लिए उन्हें पूछने के लिए कहें। कभी-कभी, धमकाने को रोकने का एकमात्र तरीका है कि आपके माता-पिता में एक को हस्तक्षेप करना है। आपका पिता उत्पीड़न या प्रिंसिपल के माता-पिता के साथ संवाद कर सकता है, या यह आपको रणनीतियों को विकसित करने में मदद कर सकता है यदि आप उत्पीड़न के बाद पुन: उत्पन्न होते हैं। माता-पिता को उत्पीड़न के खिलाफ स्कूल की नीति के बारे में पता होना चाहिए।
  • एक परामर्शदाता या चिकित्सक से बात करें ताकि आप अन्य लोगों द्वारा किए गए आलोचनाओं को ठीक करने में सहायता करें और एक व्यक्ति के रूप में आपका वास्तविक मूल्य हो।
  • अगर आपको स्कूल या काम पर परेशान किया गया है या परेशान किया गया है, तो एक शिक्षक से बात करें, एक अकादमिक सलाहकार या पर्यवेक्षक यह व्यवहार एक कार्यस्थल में गैरकानूनी है और लगभग हमेशा स्कूलों या विश्वविद्यालयों के संचालन के कोड का उल्लंघन करता है, इसलिए यह सुनिश्चित करने के लिए कि यह फिर से नहीं होता है, प्रशासनिक स्तर पर संबोधित किया जाना चाहिए।
  • भाग 2
    क्षतिग्रस्त प्रतिष्ठा को ठीक करें

    स्लिप 8 में आप को कॉल करने वाली लड़कियों के साथ डील शीर्षक वाली छवि
    1
    पहचानो कि लोग गपशप कहेंगे आप हाई स्कूल के पहले या अंतिम वर्षों में, कॉलेज में या कार्यस्थल में हो सकते हैं - किसी भी मामले में, गपशप हमेशा एक समस्या होगी, जब तक कि अन्य लोगों के साथ बात करने के लिए आस पास हो।
    • एक तरफ, आपको यह गपशप पड़ेगी कि आप हमेशा इसके बारे में कुछ नहीं कर सकते हैं। दूसरी ओर, यदि आपके व्यवहार के कारण नकारात्मक गपशप आपके बारे में फैल गई है, तो आप अपनी क्षतिग्रस्त प्रतिष्ठा को सुधारने के लिए कदम उठा सकते हैं।
  • स्लॉट 9 में आप को कॉल करने वाली लड़कियों के साथ डील शीर्षक वाली छवि
    2



    किसी भी तरह से झूठी अफवाहों का सामना करें जिससे आप सहज महसूस कर सकें। अगर कोई अफवाहों की रिपोर्ट करता है कि आप यौन संभोग कर रहे हैं और यह गलत है, तो यह एक यौन उत्पीड़न का प्रकार है। ऐसे कुछ अलग तरीके हैं जिनमें आप इसके साथ सौदा कर सकते हैं, जो उस व्यक्ति पर निर्भर करेगा जो अफवाहों को फैलता है और जो आप के साथ सहज महसूस करते हैं।
  • उत्पीड़न के साथ सामना करने में आपकी सहायता करने के लिए प्राधिकरण के किसी व्यक्ति से बात करें यह एक माता पिता, एक शिक्षक, एक पर्यवेक्षक, मालिक या शैक्षिक परामर्शदाता हो सकता है।
  • आप उस व्यक्ति का सामना कर सकते हैं जिसने गपशप को बताया अगर आपको पता है कि किसने अफवाह शुरू की थी यह एक अच्छा विकल्प हो सकता है अगर आपको लगता है कि आपको चीजों को स्पष्ट करने की आवश्यकता है। हालांकि, अगर अफवाह शुरू करने वाला व्यक्ति एक शिकारी है जो परवाह नहीं करता है, तो आपको ध्यान रखना चाहिए कि इससे सामना करने से आप और भी परेशान हो सकते हैं।
  • चित्र शीर्षक वाली डील विद कॉलल्स टू फॉर टू फूट फॉर स्टेप 10
    3
    अपनी जीवन शैली के लिए जिम्मेदारी ले लो यदि आप अपनी जीवन शैली से खुश हैं, तो आपको परवाह नहीं करना चाहिए कि दूसरों ने आपके बारे में क्या कहा है। हालांकि, यदि आपके कार्यों ने दूसरों को खुद को नुकसान पहुंचाया है और आपकी प्रतिष्ठा को नुकसान पहुंचा है, तो आप अपनी जीवन शैली की जिम्मेदारी लेने के लिए कदम उठा सकते हैं और आपकी प्रतिष्ठा को ठीक करना शुरू कर सकते हैं।
  • आपको अपने भावनात्मक जरूरतों को पूरा करना चाहिए आप का समर्थन करने वाले दोस्तों के एक नेटवर्क को लागू करना और बनाए रखना, जो आपके बारे में परवाह करते हैं, आपको महत्व देते हैं और अपने फैसलों का समर्थन करते हैं।
  • सुनिश्चित करें कि आप किसी को चोट न दें अगर आपके पास कई यौन साझेदार हैं, तो आपको यह सुनिश्चित करना चाहिए कि आप किसी ऐसे व्यक्ति के साथ बाहर न जाएं जिसकी कोई रिश्ते हों, और आपको अपने भागीदारों से अपने इरादों को स्पष्ट करना चाहिए। आपको चाहिए यदि आप सेक्स करने जा रहे हैं तो सुरक्षा का उपयोग करें
  • चित्र शीर्षक वाली महिलाओं के साथ डील शीर्षक से स्लेव 11
    4

    Video: लेबर और डिलीवरी के चरण - Onlymyhealth.com

    उन लोगों के साथ सौदा जो अलग-अलग तरीके से आपके साथ व्यवहार करते हैं अगर अफवाहें हैं कि आप यौन संबंध रखते हैं, तो आप यह देख सकते हैं कि लोग आपको अलग तरीके से इलाज करना शुरू कर सकते हैं, भले ही अफवाहें वास्तविक या गलत हैं या नहीं। आपको विशेष रूप से ध्यान देने की संभावना है कि लड़कों को आपसे अलग तरह से इलाज कर सकते हैं यदि उन्हें लगता है कि आप यौन संबंध के लिए सहमत हो सकते हैं।
  • यदि लड़कों ने आपको यौन उत्पीड़न या सेक्स करने का प्रस्ताव दिया है, तो ध्यान रखें कि यह आपकी गलती नहीं है किसी अन्य व्यक्ति को यौन वस्तु के रूप में इलाज करने के लिए कोई भी औचित्य नहीं है। व्यक्ति को रोकने और किसी विश्वसनीय व्यक्ति को बताएं (जैसे कि माता-पिता, शिक्षक या पर्यवेक्षक)। वे स्थिति को हल करने में आपकी मदद करेंगे अगर किसी भी समय आपको लगता है कि आप किसी भी कारण से खतरे में हैं, तो पुलिस से संपर्क करें या निकटतम प्राधिकरण आंकड़े पर जाएं।
  • अगर जो लोग आपके मित्र होते थे वे आप से बचने लगे, तो आप यह जानने के लिए उनके साथ बात कर सकते हैं कि क्यों याद रखें कि अगर कोई व्यक्ति अफवाह से आपके दोस्त होने को रोकता है, तो यह संभावना है कि वह एक असली दोस्त नहीं है।
  • स्लॉट 12 के साथ कॉल करने वाली लड़कियों के साथ डील शीर्षक वाली छवि
    5
    एक तरह, स्नेही, मजेदार और भरोसेमंद व्यक्ति के रूप में प्रतिष्ठा स्थापित करता है यह सच है कि आपका सेक्स जीवन केवल आपको चिंतित करता है, हालांकि, आप इसके बारे में बात करने से लोगों को रोकने के लिए बहुत कुछ नहीं कर सकते। आप जितना संभव हो उतना ही तरह के रूप में दिखाना है ताकि लोगों को आपके बारे में बात करने में समय बर्बाद करना न हो।
  • कई बार लड़कियां ईर्ष्या से अन्य लड़कियों की कामुकता के बारे में बात करती हैं या क्योंकि वे चिंता करते हैं कि यौन अनुभव वाले लोग अपने प्रेमी या पति को ले जाते हैं। यदि आप सभी को दिखाते हैं कि आप एक दयालु और ईमानदार व्यक्ति हैं, तो यह उनके भय को कम करने के लिए उपयोगी हो सकता है
  • यदि आप दूसरों के साथ अच्छे होने के लिए बहुत अच्छा प्रयास करते हैं (जो लोग आपके साथ नहीं हैं), यह दिखाएगा कि आप बेहतर व्यक्ति हैं। यह एक लंबा समय लगेगा, लेकिन धीरज, दया और ईमानदारी एक अच्छी प्रतिष्ठा को बदले में अच्छे से बदल सकती है।
  • स्लॉट 13 के साथ आप कॉल करने वाली लड़कियों के साथ डील शीर्षक छवि
    6
    धैर्य रखें प्रतिष्ठा के साथ समस्या यह है कि अच्छे समय को विकसित करने में बहुत समय लगता है, जबकि आप केवल एक गलती के साथ बुरे एक को बना सकते हैं। यह निराशाजनक और अनुचित है - हालांकि, यह जीवन का भी एक हिस्सा है जिसे आपको स्वीकार करना होगा। एक अच्छी प्रतिष्ठा विकसित करने का निर्णय लें, भले ही इसे प्राप्त करने में कई सालों लगते हों।
  • एक शौक, एक क्लब या एक शौक खोजें जिसके साथ व्यस्त रहें और इस तरह अपनी सामाजिक समस्याओं के बारे में सोचना बंद करें। ध्यान देने योग्य और देखभाल वाले व्यक्ति के रूप में अपनी प्रतिष्ठा को और बेहतर बनाने के लिए आप स्वयंसेवक स्थिति चुन सकते हैं या अपने समुदाय में योगदान कर सकते हैं।
  • पल के लिए, जानने के लिए दूसरों को आप के बारे में क्या सोचते हैं, इसके बारे में चिंता करना बंद करो
  • भाग 3
    लड़कियों को दूसरी लड़कियां मारने का कारण पता करें

    स्लॉट 14 में आप को कॉल करने वाली लड़कियों के साथ डील शीर्षक वाली छवि
    1
    ध्यान रखें कि यह आपकी गलती नहीं है। यदि कोई अन्य व्यक्ति आपको परेशान करता है, तो आपका व्यवहार अपराधी नहीं होगा, भले ही सिद्धांत में आपके बारे में खुलासा गपशिप सही हो। अन्य लोग इस बात के बारे में अपना निर्णय लेंगे कि वे आपके साथ कैसे व्यवहार करेंगे, और किसी को भी अयोग्य या हाशिए पर लगाए जाने के लिए कोई औचित्य नहीं है।
    • यहां तक ​​कि अगर आपके पास अन्य लड़कियों की तुलना में अधिक यौन अनुभव होता है, तो आपको अपमानित करने या आपको चोट पहुंचाने की कोशिश करने के लिए कोई भी औचित्य नहीं है। आप उस तरह से इलाज के योग्य नहीं हैं आपको साहस है!
  • स्लॉट 15 में आपसे कॉल करने वाली लड़कियों के साथ डील शीर्षक वाली छवि
    2
    ध्यान रखें कि यह संभावना है कि वह भी चोट लगी है। यह आपको थोड़ा आराम कर सकता है, लेकिन तथ्य यह है कि ज्यादातर स्टॉलर्स को अंदर चोट लगी है। उत्पीड़न एक सीखा व्यवहार है और कई कारण हैं कि लोग इस व्यवहार को क्यों करते हैं अध्ययनों से पता चलता है कि शिकारी को अक्सर करीबी रिश्तों की कमी होती है और ऐसा महसूस होता है कि समाज उन्हें अस्वीकार कर देता है। वे आम तौर पर दूसरों को अपनी भावनाओं को प्रकट करते हैं - जिसके लिए, वे सभी को भी अस्वीकार कर देने का प्रयास करते हैं।
  • स्टalkर्स अक्सर छेड़छाड़ और ईर्ष्या करते हैं, और दूसरों के लिए सहानुभूति की कमी होती है
  • हर किसी को मूल स्वीकार करने की आवश्यकता है, संबंधित होने की भावना है, नियंत्रण रखने के लिए और अर्थ के साथ जीवन प्राप्त करने के लिए। दुर्भाग्य से, शिकारी अक्सर इस सब की कमी होती है। वे लोग हैं, जो दुखी होने के लिए और इसलिए "आसान शिकार" की तरह लग रहे लगते हैं परेशान सकता है - या जो वे प्रेम संबंध, अच्छा ग्रेड या सफल नौकरियों पसंद नहीं है क्या है लगता है परेशान हो सकता है।
  • उत्पीड़क फोकस को आप से दूर करने की कोशिश कर सकता है, इसलिए आप शिकार नहीं बनेंगे। इस व्यक्ति में फिट होने की कोशिश हो सकती है, घर पर उत्पीड़न से पीड़ित हो सकती है या अपने खुद के क्रोध को नियंत्रित करने की कोई कमी नहीं है, जिसके कारण वह उसे अनुत्पादक तरीके से व्यक्त करने में मदद करेगी।
  • चित्र शीर्षक से डेल विद गर्ल्स कॉलिंग टू फट फट फॉर स्टेप 16
    3
    कारणों से पता चलता है कि स्टalkर्स लड़कियों और महिलाओं की कामुकता पर ध्यान केंद्रित करते हैं। यह संयोग नहीं है कि "कुतिया" शब्द का प्रयोग अपमानजनक तरीके से लड़कियों और महिलाओं के लिए किया जाता है। इसके अलावा, ज्यादातर इतिहास के लिए महिलाओं को इस उत्पीड़न के शिकार हुए हैं, जो दर्ज किए गए हैं!
  • कम से कम विक्टोरियन युग के बाद से, पश्चिमी सोसाइटी ने कुछ शोधकर्ताओं को मैडोना और वेश्या (मैडोना-वेश्या का भेद) के भेदों पर ध्यान केंद्रित किया है। यह धारणा है कि सभी महिलाएं अच्छे, शुद्ध, निर्दोष-कुंवारी या नीच, नीच और यौन सक्रिय हैं।
  • जाहिर है, यह मनुष्यों को देखने का एक हास्यास्पद तरीका है, जो स्वभाव से हैं - फिर भी, यह कई संस्कृतियों में निहित विचार है और जो आज हम महिलाओं को देखते हैं और उनका इलाज करते हैं। ।
  • स्लट 17 में आपको कॉल करने वाली लड़कियों के साथ डील शीर्षक वाली छवि
    4
    ध्यान रखें कि यह सिर्फ सेक्स के बारे में नहीं है महिलाओं की कामुकता (जैसे कि फूहड़, वेश्या या वेश्या) पर ध्यान केंद्रित करने वाले शब्दों का अक्सर इस्तेमाल करने के लिए इस्तेमाल किया जाता है - हालांकि, आमतौर पर गहरा और गहरा अर्थ होता है, जिसका अर्थ सेक्स के साथ बहुत कुछ नहीं होता है।
  • अगर कोई इन अपमानों में से किसी का शिकार है, तो यह कहने का एक तरीका है कि वह एक अच्छी लड़की या महिला नहीं है वह कुछ महत्वपूर्ण तरीके से समाज के ढांचे में फिट नहीं होंगे I शब्द उस व्यक्ति द्वारा पूर्ण अस्वीकृति दिखाने का एक तरीका है।
  • आप इस इलाज को महिलाओं से लड़ सकते हैं यदि आप सेक्स के लिए विशिष्ट अपमान का कभी इस्तेमाल नहीं करते हैं, मजाक के रूप में भी नहीं।
  • चेतावनी

    • यदि आपको स्कूल या काम पर परेशान किया जाता है, तो एक शिक्षक, सलाहकार या अपने मालिक को बताएं
    सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध
    © 2021 ekterya.com