ekterya.com

घर पर कैसे रहना है और स्कूल जाना नहीं है

घर और लापता स्कूल के लिए प्रयास करने की आवश्यकता है यदि आप बताते हैं कि आप बीमार हैं, तो स्कूल में एक "निशुल्क" दिन में ठोस तैयारी और अभिनय कौशल की आवश्यकता होती है। यहां तक ​​कि अगर आप किसी अच्छे कारण के लिए स्कूल नहीं जाते हैं, तो होमवर्क जमा होगा हालांकि, कुछ दिन आप इसे खड़े नहीं कर पाएंगे! हम आपको उन दिनों के लिए युक्तियां देंगे, जो आपको अपने माता-पिता को समझाने में मदद करेंगे कि वे आपको घर पर रहने के लिए और असली कारणों का पता लगाएं।

चरणों

विधि 1

बहाना करना
स्कूल स्टेप 1 से लाइव होम स्टेप होम
1
अग्रिम में अभिनय शुरू करें यदि आप रात पहले ठिकानों को महसूस करते हैं, तो आपके माता-पिता आप पर विश्वास करते हैं और जब आप जागते हैं और आपको बता दें कि आपको बीमार महसूस होता है
  • जितनी जल्दी आप अभिनय शुरू कर सकते हैं, उतना ही समय आपको जारी रखना होगा। अपनी योजना के दोपहर पहले थोड़ी थकान को दिखाएं, ताकि आप अपनी बीमारी को नकली कर सकें। उदाहरण के लिए, जब आप स्कूल से आते हैं तो घर से भागने के बजाय, अपने कमरे के अंदर रहें और इसमें आराम करें
  • अपने माता-पिता के निकट एक सुस्त तरीके से रहें आपको उन्हें यह धारणा देना चाहिए कि आप थके हुए हैं या "आपको बुरा लगता है"। सुबह में, अपने सामान्य दिनचर्या का पालन न करें। अगर आप थोड़ी देर के लिए टेलीविजन देखने जा रहे हैं, झूठ बोलें, और उदासीन और उदासीन दिखें इसके अलावा, आपको जल्दी बिस्तर पर जाना चाहिए और यह सुनिश्चित कर लें कि आपके माता-पिता नोटिस करें।
  • आप रात के खाने में कम खाने से या खाने का प्रयास कर रहे हैं, तो अपना पेट पकड़कर ऐसा लगता है कि आपको दर्द महसूस हो रहा है। उन्हें बताओ कि आपको बुरा लगता है जाहिर है, आपको मिठाई नहीं खाना चाहिए आप अपने पिता से कुछ गर्म चाय के लिए "अपने पेट को छुटकारा" से भी पूछ सकते हैं।
  • अपने माता-पिता को बताएं कि विद्यालय में एक लड़का उल्टी कर रहा था या किसी दोस्त ने इसमें भाग नहीं लिया था यह लड़का एक दोस्त होना चाहिए, जो आपके माता-पिता को नहीं पता है। यह जानकारी संकेत देगी कि कुछ हो रहा है।
  • Video: FILM या SHOT film आप बना सकते है एक्टीग यहा से करना शुरू कर सकते है

    स्कूल स्टेप 2 से Stay Home नाम वाली छवि
    2
    लक्षण दिखाएं जावक लक्षण है कि दिखाई दे रहे हैं (एक खरोंच की तरह) आसानी से नकली करना मुश्किल हो सकता है, तो आम तौर पर बाहर की ओर दर्द और बेचैनी इंटीरियर के संकेत दे रहा पर ध्यान केंद्रित करना चाहिए।
  • यदि आप अक्सर बाथरूम में जाते हैं, तो यह इस धारणा को दे सकता है कि आपके पेट में एक परेशानी है यदि आप समय-समय पर जल्दी से बाथरूम में गोली चलाई जाते हैं और शौचालय श्रृंखला को अक्सर खींचते हैं, तो यह आपके माता-पिता को बताएगा कि आपके पास दस्त या भोजन की जहर है
  • यदि आप बहस करना चुनते हैं कि आपके पास माइग्रेन है, तो आपको इस तरह कार्य करना चाहिए कि आप प्रकाश और ध्वनि के प्रति संवेदनशील हैं और आपको यह संकेत देना होगा कि आपको अपने सिर में पीड़ा महसूस हो रहा है और मतली आपको टीवी देखने या संगीत सुनना नहीं चाहिए।
  • नाटक करने के लिए कि आपके गले में गले हो, जैसे भोजन खाने के दौरान आपको दर्द महसूस हो और अपने माता-पिता को गर्म चाय या ठंडे खाद्य पदार्थों के लिए पूछें। खांसी के खिलाफ कुछ कैंडी चूसो और यथासंभव बात करने से बचें। यदि वे आपसे पूछते हैं कि आप इतने चुप क्यों हैं, तो यह इंगित करता है कि जब आप बोलते हैं तो आपका गला दुख होता है आप नकली कुछ खाँसी फिट बैठ सकते हैं।
  • यह इंगित करता है कि रात के दौरान आपके लक्षण विकसित हुए हैं आधी रात के बीच और 6:00 बजे के बीच आपको अपने खांसी के हमलों या आपके बाथरूम का दौरा करना चाहिए। मीटर।
  • स्टे होम होम स्कूल स्टेप 3 नामक छवि
    3
    सूक्ष्म लेकिन ठोस हो आप अपनी सबसे बड़ी गलतियाँ कर सकते हैं जो आपके प्रदर्शन को अतिरंजित कर सकती है। यदि आप अपनी बीमारी को फैलाने में बहुत नाटकीय हैं, तो आपके माता-पिता आप की खोज करने की अधिक संभावना लेंगे।
  • सामान्य तौर पर, यह एक बेहतर विचार है कि एक सबूत के लिए आवश्यक होने के बजाय एक साधारण रोग का बहाना करना उदाहरण के लिए, यदि आप उल्टी की आवाज या उपस्थिति की नकल करते हैं, तो यह एक जोखिम भरा कदम होगा, क्योंकि जब आप झूठे सबूत जमा करते हैं तो आपके माता-पिता आपको सही खोज कर सकते हैं। इसके अलावा, अगर आप कुछ उच्च तापमान पर थर्मामीटर को रखकर उच्च तापमान बनाते हैं, तो यह उतना ही उल्टा हो सकता है जैसा उल्टा हो।
  • बहुत ज्यादा विरोध मत करो यदि आपके माता-पिता आपको घर पर रहने और स्कूल छोड़ने की सलाह देते हैं। आप सोच सकते हैं कि लापता वर्ग के बारे में चिंता करने से आपके प्रदर्शन को और अधिक ठोस बना दिया जाएगा, क्योंकि आपको घर पर रहने के लिए उत्सुक दिखना पड़ सकता है। हालांकि, यदि आप वास्तव में बुरा मानते हैं कि आप होने का ढोंग करते हैं, तो संभावना है कि आपके माता-पिता आपको घर पर रहने के लिए समझने नहीं देंगे। स्वीकार करने से पहले संदेह है, लेकिन एक पल से दूसरे के रूप में व्यवहार नहीं करते हैं, आप गायब वर्ग के बारे में चिंता करते हैं, खासकर अगर यह चिंता आपके साथ नहीं जाती है
  • स्कूल स्टेप 4 से रहो होम स्टेप होम
    4
    बहुत जल्दी पुनर्प्राप्त न करें कभी न भूलें कि आपके माता-पिता आपको देर से स्कूल ले जा सकते हैं यदि उन्हें लगता है कि आप अचानक आ चुके हैं या यदि उन्हें पता चलता है कि आपने अपनी बीमारी का सामना किया है यदि आप बीमार होने का नाटक करके स्कूल को याद करने की योजना बना रहे हैं, तो आपको विद्यालय दिवस भर में उस नकली बीमारी को कायम रखना होगा।
  • दिन के दौरान आपको थोड़ी-थोड़ी देर से ठीक करना चाहिए आराम करो और चीजें धीरे-धीरे करें दोपहर में आपको यह कहना चाहिए कि आप बेहतर महसूस करना शुरू कर रहे हैं, लेकिन आप अभी तक पूरी तरह ठीक नहीं हुए हैं। रात में, आपकी वसूली पूरी होनी चाहिए।
  • स्टेप होम फ्रॉम स्कूल स्टेप 5 नामक छवि
    5
    अक्सर बीमार होने का बहाना न करें यदि आप बहुत बार कह रहे हैं कि आप बीमार हैं, तो आपके माता-पिता आप पर विश्वास नहीं कर सकते हैं जब आप वास्तव में बीमार हैं, और आपको घर पर रहने की जरूरत है और स्कूल में नहीं जाना चाहिए।
  • विधि 2

    नाटक के बिना इसे प्राप्त करना
    स्कूल स्टेप 6 से स्टे होम से शीर्षक वाली छवि
    1
    यदि आप बीमार हैं, तो अपने माता-पिता को बताएं। यह सबसे आम कारण है क्योंकि छात्रों को स्कूल याद आती है। यदि आप वास्तव में बुरा महसूस करते हैं या आपको लगता है कि आप बीमार हैं, तो अपने माता-पिता से कहें और उन्हें घर पर रहने के लिए कहें।
    • कई विद्यालय अनुरोध करेंगे कि छात्र घर पर रहते हों यदि उनकी बीमारी हो या ऐसी कोई अन्य स्थिति जो संसर्गग्रस्त हो सकती है। यदि आप घर पर रहते हैं, तो आप ठीक हो सकते हैं और आप स्कूल में इस बीमारी का प्रसार नहीं करेंगे।
    • आमतौर पर, आप घर रहना चाहिए यदि आप बुखार, ठंड लगना, उल्टी, दस्त, उल्टी, गले में खराश, निगलने में कठिनाई, चकत्ते, घाव या असामान्य धब्बे, कान का दर्द, गले में मध्यम या गंभीर सिरदर्द है, मध्यम मांसपेशियों में दर्द, मांसपेशियों में असुविधा, घरघराहट, सांस की तकलीफ, लाल या जलती हुई आंखें, या जूँ।
    • इसके अलावा, आपको घर पर रहना पड़ सकता है यदि आप खांसी, छींक या भरा हुआ नाक
    • जब तक संभव न हो तो 24 घंटे की अवधि के लिए दवाएं लेने के बिना लक्षण खाली रहें।
  • स्टेप होम से स्कूल चरण 7 शीर्षक वाली छवि
    2
    एक त्रासदी के बाद घर में रहें उदाहरण के लिए, यदि आपने हाल ही में एक परिवार के सदस्य, मित्र या आपके पास किसी अन्य व्यक्ति को खो दिया है, तो आपका दु: ख घर में रहने के लिए एक उचित कारण होगा और स्कूल में नहीं जाएगा अपने माता-पिता के साथ ईमानदार रहें कि आपके नुकसान से कितना प्रभावित हुआ है
  • यदि त्रासदी ने आपको प्रभावित किया है, लेकिन अपने माता-पिता नहीं हैं, तो आपको चिंता हो सकती है कि वे आपके दुःख को नहीं समझते हैं हालांकि, दु: ख एक सार्वभौमिक भावना है, और अधिकांश लोगों को कम से कम उसके साथ एक दुखद व्यक्ति को दूर करने के लिए एक समय की अनुमति देने के लिए इसे पर्याप्त रूप से पहचान सकता है।
  • ध्यान रखें कि, आवश्यकता के अनुसार, आपकी प्रारंभिक दंड की अवधि का अंत होगा। गहन दु: ख लंबे समय तक रह सकता है, और आप इसे स्वयं के उपाय नहीं कर सकते हैं। हालांकि, अगर आपको लगता है कि आप एक सप्ताह के बाद स्कूल जाने में सक्षम नहीं हैं, तो आपको अपने दुःख को दूर करने में सहायता करने के लिए परामर्शदाता से बात करने का विकल्प पर विचार करना चाहिए।
  • स्टेप होम स्कूल स्टेप 8 से शीर्षक वाली छवि
    3
    यदि आप पर उत्पीड़न की समस्याएं हैं तो ईमानदार रहें यदि आप एक शिकारी या स्कूल में शिकारी समूह के शिकार हैं, तो अपने माता-पिता या कानूनी अभिभावक से इस बारे में बात करें। यह बताता है कि बदमाशी के कारण स्कूल जीवन कितना मुश्किल हो गया है और समस्याएं हल हो रही हैं, एक या दो दिन के लिए आराम की अनुमति के लिए पूछता है।
  • कई छात्र अपनी बदमाशी की समस्या के बारे में बात करने की गलती नहीं करते हैं। मुझे चिंता हो सकती है कि आप एक कमजोर व्यक्ति की तरह दिखते हैं, कि वे आपको "स्नेच" कहते हैं या यदि आप इसके बारे में बात करते हैं तो चीजें खराब हो जाती हैं। यदि आप, acoso- अलावा समाप्त करने के लिए अपनाने के लिए प्रेरित नहीं है अपने किशोरावस्था आप अपने माता पिता, शिक्षक या अन्य वयस्कों जैसा कि आप जानते से मदद पाने के लिए कुछ भी नहीं है, तो सुधार होगा, यह सबसे प्रभावी बातें आप बदमाशी को रोकने के लिए क्या कर सकते हैं में से एक हो जाएगा।
  • उत्पीड़न दीर्घकालिक प्रभाव हो सकता है, जैसे कि चिंता, अवसाद और अनिद्रा जब ऐसा होता है तो बदमाशी के बारे में बात करके अपने भविष्य की भलाई का ख्याल रखना।
  • स्कूल स्टेप 9 से लाइव होम स्टेप शीर्षक
    4
    उनको पूछो कि वे कक्षाएं छोड़ने की अनुमति दें। अपनी मां या पिता को बताएं कि आप उनके साथ एक खास दिन बिताना चाहते हैं, और उन्हें अपने काम पर रिपोर्ट करने के लिए कहें कि वह बीमार हैं इस योजना बहुत अच्छी तरह से करता है, तो आप जल्दी ही स्नातक और कॉलेज में चले जाएँगे काम कर सकता था, या यदि यह आप और आपके पिता के लिए प्रकाश काम का एक दिन है (पी। उदाहरण के लिए।, कोई परीक्षण या कार्य है, और अपने पिता कोई समय सीमा नहीं है सीमा को पूरा करने के लिए)
  • स्टेप होम से स्कूल चरण 10 शीर्षक वाली छवि



    5
    अपने मानसिक स्वास्थ्य की गारंटी के लिए एक दिन की छुट्टी के लिए अनुमति प्राप्त करें तनाव और चिंता के बारे में अपने माता-पिता के साथ बात करना महत्वपूर्ण है कभी-कभी, वयस्क भूल जाते हैं कि स्कूली जीवन कितना तनावपूर्ण हो सकता है - हालांकि, यह सच है कि यह बहुत मुश्किल हो सकता है यदि स्कूल से संबंधित सामान्य तनाव में समस्याएं हैं, तो यह आपके लिए इसे स्वयं स्वीकार करने के लिए मजबूर करने के लिए अधिक फायदेमंद हो सकता है। हालांकि, यदि तनाव, चिंता और अवसाद अधिक गंभीर समस्याएं बन गए हैं, तो अपने पिता या कानूनी अभिभावक को बताएं और एक दिन से पूछें।
  • यदि आपको लगता है कि आपको गंभीर मानसिक स्वास्थ्य समस्या हो सकती है (जैसे कि अवसाद या चिंता घबराहट), तो अपने माता-पिता से डॉक्टर से अपॉइंटमेंट करने के लिए भी पूछें। यह आपके माता-पिता को आपके तनाव की गंभीरता को उजागर कर सकता है - इसके अलावा, यदि आपके पास वास्तव में कोई विकार है, तो डॉक्टर की यात्रा से आपको इसे नियंत्रित करने में मदद मिल सकती है।
  • स्टेप होम से स्कूल चरण 11 शीर्षक वाली छवि
    6
    घर पर रहें अगर मौसम या अन्य पर्यावरणीय परिस्थितियों की आवश्यकता होती है यदि स्कूल में जाने के दौरान बड़े पैमाने पर बर्फ का तूफ़ान, काफी बाढ़ या अन्य परिस्थितियों में आपको खतरे में डालते हैं तो स्कूल प्रणाली दिन के कक्षाओं को रद्द कर सकती है हालांकि, यदि हालात खतरनाक है और स्कूल बंद नहीं करता है, तो आप घर पर रह सकते हैं।
  • आमतौर पर, आपके माता-पिता या कानूनी अभिभावक यदि स्थिति काफी गंभीर घर पर रहने के लिए वारंट हैं निर्धारित कर सकते हैं, तो आप शायद उसे समझा दिया है ज्यादा कुछ नहीं कर सकते हैं। अगर आपके माता-पिता मौसम की वजह से काम नहीं करेंगे, तो आप भी घर पर रहने और स्कूल में भाग नहीं लेने के विचार के लिए अधिक ग्रहणशील होने की संभावना है।
  • स्कूल स्टेप 12 से Stay Home नाम वाली छवि

    Video: मुझे स्कूल अच्छा लगता है | Meena Aur Raju Cartoon | Hindi Kahani | UNICEF Cartoon For Kids

    7
    अन्य विशेष परिस्थितियों को ध्यान में रखें पारिवारिक अवकाश या परिवार के किसी सदस्य की यात्रा जो बहुत दूर रहती है, आपको स्कूल में नहीं जाने के कारण बता सकती है। हालांकि, आपको इन कारणों से स्कूल को याद नहीं करना चाहिए। ध्यान रखें कि यदि आप स्कूल जाते हैं और घर पर नहीं रहते हैं तो आप क्या खो सकते हैं, और इसके विपरीत - फिर अपने माता-पिता से यह तय करने के लिए बात करें कि घर पर रहने का कोई मान्य विकल्प है या नहीं।
  • ध्यान रखें कि कई स्कूल इन प्रकार के कारणों को वैध बहाने के रूप में स्वीकार नहीं करेंगे। यदि यह आपके स्कूल में मामला है, तो आपको अपने माता-पिता को यह बता देना होगा कि स्कूल को सूचित करने के लिए कि आप बिना किसी कारण दिए बिना अनुपस्थित रहेंगे।
  • आम तौर पर, यदि आप पहले से जानते हैं कि आप घर पर रहेंगे, तो आपके माता-पिता या कानूनी अभिभावक को अपनी नियोजित अनुपस्थिति से एक या दो दिन पहले इसे लेने के लिए एक नोट लिखना चाहिए। यह शिक्षकों को आपकी अनुपस्थिति को कवर करने के लिए घर ले जाने वाले कार्य को तैयार करने के लिए समय देगा।
  • विधि 3

    चीजें धीरे से करो
    स्कूल स्टेप 13 से Stay Home नाम वाली छवि
    1
    वह उद्देश्य पर देर से है अपनी सुबह की दिनचर्या में "देरी के समय" की योजना बनाएं, इसलिए इसे सही समय पर विद्यालय में नहीं आने के लिए कुछ मिनट लगेंगे।
    • बहुत धीरे से तैयार हो जाओ। अपने नाश्ते को आप पर डालें ताकि आपको बदलना पड़े। ड्रेसिंग के लिए वापस जाओ, लेकिन बहुत धीरे धीरे
    • बहकाओ, आप वास्तव में किसी चीज़ की तलाश नहीं कर सकते, जैसे आपके जूते में से एक या आपके जिम शॉर्ट्स उन्हें ढूंढने में 5 से 10 मिनट लगें
    • आपके पास बुरे दिन के बारे में जोर से रिपोर्ट करें - यदि आवश्यक हो तो रोना शुरू करें यदि आप भाग्यशाली हैं, तो आपके पिता आपके लिए सहानुभूति दिखा सकते हैं और आपको घर पर रहने दें
    • ध्यान रखें कि आपकी सुस्ती दूसरों को प्रभावित करती है (जैसे आपके माता-पिता), जिन्हें किसी निश्चित समय में काम पर जाना पड़ सकता है। ध्यान रखें कि आप अपने काम को खतरे में डाल सकते हैं, और यह निर्धारित कर सकते हैं कि लापता स्कूल इसके लायक है या नहीं।
  • स्कूल स्टेप 14 से रहो होम शीर्षक वाली छवि
    2
    बस खो देते हैं आप दुर्घटना से बस खो सकते हैं, या आप ऐसा करने की योजना बना सकते हैं। किसी भी तरह, बस याद आ रही है कि अगर आप स्कूल छोड़ने के लिए आपके माता-पिता काम छोड़ देते हैं या स्कूल में जाने के लिए समय नहीं निकाल सकते हैं तो आप स्कूल छोड़ सकते हैं।
  • बस शुरू होने के ठीक बाद बस स्टॉप पर जाएं बस को याद करने की योजनाओं के साथ आपको स्पष्ट नहीं होना चाहिए। हालांकि, स्टॉप से ​​घर चलने के लिए आपको एक अच्छा समय लेना चाहिए यदि आप भाग्यशाली हैं, तो आपके माता-पिता के घर आने पर आपको स्कूल में लेने का समय नहीं होगा।
  • यदि आपके माता-पिता घर पर नहीं रहते हैं, तो आप उन्हें बता सकते हैं कि क्या हुआ जब वे आपको स्कूल में लेने के लिए नहीं उठा सकते हैं बोलो, जैसा कि आप स्कूल को याद करने के लिए थोड़ा निराश थे, इसलिए आपको संदेह नहीं होगा कि आपने उद्देश्य पर बस को याद किया है। उदाहरण के लिए, आप यह संकेत दे सकते हैं कि यह बहुत बुरा है कि आप महान प्रयोग को याद करने जा रहे हैं कि आप विज्ञान वर्ग में प्रयास करने जा रहे थे।
  • यदि आप बस को खो चुके हैं तो आपके माता-पिता में से एक अभी भी घर पर है, तो वह काम करने के रास्ते में आपको स्कूल ले जाने की पेशकश कर सकता है जोर दे दो कि तुम नहीं चाहते कि मुझे काम के लिए देर हो। उसे बताओ कि आप देर से होने वाले परिणामों से निपटने के लिए तैयार हैं, लेकिन आप यह नहीं चाहते कि आपका संयम आपके दिनचर्या को प्रभावित करे। हालांकि, बहुत अतिरंजित ध्वनि नहीं है यह संभावना है कि आपके माता-पिता आपके झूठ को बहुत प्रभावी ढंग से पहचान सकते हैं।
  • स्कूल स्टेप 15 से रहो होम शीर्षक से छवि
    3
    हारो चीजें आप अपनी पुस्तकों या यूएसबी मेमोरी के बिना स्कूल में नहीं जा सकते, आपका होमवर्क है, है ना? आपने जो खो दिया है उसके लिए हर जगह खोजें। आपके घर जितना अधिक अव्यवस्थित है, उतना ही आसान होगा जब आप स्कूल जाना चाहिए समय गुजारने के लिए आपकी खोज में विलंब करना होगा।
  • छोटी चीज़ों को "हार" करना आसान होगा उदाहरण के लिए, अगर आप उसे बताते हैं कि आपने अपना बैकपैक या लैपटॉप खो दिया है तो आपकी माँ आपको विश्वास नहीं कर सकती
  • जितना अधिक महत्वपूर्ण वस्तु है, उतना ही अधिक संभावना है कि आपको विद्यालय को याद करना पड़ेगा यदि आपको वह नहीं मिल रहा है। उदाहरण के लिए, अगर आप अपने चश्मे या अपने संपर्क लेंस खो देते हैं, यह अधिक अपनी नोटबुक कम करने के लिए प्रासंगिक हो जाएगा, के रूप में यह स्कूल के दिन के दौरान जानने के लिए अपनी क्षमता को प्रभावित करेगा। साथ ही, आपकी दृष्टि कितनी बुरी है, इसके आधार पर यह आपकी यात्रा की न होने की क्षमता को भी प्रभावित कर सकता है।
  • यदि आप स्कूल में जाते हैं, तो आप अपनी चाबियाँ खो सकते हैं हालांकि, यदि आप इस आदत को अपनाना चाहते हैं, तो आपको गंभीर परिणाम भुगतना पड़ सकता है (जैसे कि आपके पिता कार के साथ अपने विशेषाधिकार निलंबित कर रहे हैं और आप बस लेते हैं)।
  • विधि 4

    आप का समर्थन करने वाले सबूत बनाएं
    स्कूल स्टेप 16 से Stay Home नाम वाली छवि
    1
    अपने माता-पिता या अभिभावक में से एक को अपने स्कूल को कॉल करने के लिए मानें। यह एक मानक प्रक्रिया है आपके माता-पिता या कानूनी अभिभावक को स्कूल से फोन करना होगा और यह समझाएगा कि आप उस दिन भाग लेने में सक्षम नहीं होंगे।
    • अधिकांश स्कूल केवल अनुरोध करते हैं कि आपके माता-पिता या कानूनी अभिभावक यह संकेत देते हैं कि आप उस दिन भाग नहीं लेंगे। हालांकि, कुछ कठोर स्कूल एक विशिष्ट बहाना का अनुरोध कर सकते हैं, इसलिए आपको अपने स्कूल के मैनुअल की समीक्षा करनी होगी। इस अभ्यास का उद्देश्य अप्रभावित अनुपस्थिति की संख्या को कम करना और आसपास के क्षेत्रों में होने वाले बीमारियों के प्रकार पर नियंत्रण रखना है।
  • स्कूल स्टेप 17 से Stay Home नाम वाली छवि
    2
    अपने आप को बुलाओ अगर स्कूल इसे अनुमति देता है कई स्कूलों की आवश्यकता है कि छात्र के अभिभावक या कानूनी संरक्षक उम्र कॉल की परवाह किए बिना इस last- हालांकि, कुछ एक छात्र कानून द्वारा एक वयस्क (18 वर्ष और उससे अधिक) पर कॉल करने पर विचार की अनुमति देने के अपने नाम।
  • स्कूल स्टेप 18 से Stay Home नाम वाली छवि
    3

    Video: Demi Lovato: Simply Complicated - Official Documentary

    एक डॉक्टर द्वारा लिखित नोट ले लीजिए बीमारी की लंबी अवधि के मामले में, अपने स्कूल की आवश्यकता हो सकती है कि एक अभिभावक, परिवार के सदस्य या आप एक नोट के साथ एक चिकित्सक द्वारा हस्ताक्षर किए गए और जो संकेत दिया है कि वास्तव में बीमार हैं और करने के लिए अधिक समय की आवश्यकता ठीक हो।
  • आपकी बीमारी एक निश्चित अवधि से अधिक हो गई है, तो डॉक्टर के नोट की आवश्यकता होगी। समय की सटीक मात्रा जिले के अनुसार अलग-अलग हो सकती है, इसलिए आपको यह पता करने के लिए कि आप इस नोट की आवश्यकता क्यों होगी, अपने स्कूल के नियमों की समीक्षा करनी होगी। आम तौर पर यह राशि 3 से 10 दिनों के बीच होती है, यह सबसे आम है कि छात्र 10 दिन लेते हैं।
  • Video: DAV बरमाणा !! वार्षिक पारितोषिक वितरण समारोह !

    चेतावनी

    • असली समस्या का सामना करना इस बात पर गौर करें कि आप घर पर क्यों रहना चाहते हैं और स्कूल नहीं जाते हैं। अगर आप एक शिकारी या अन्य गंभीर समस्या से बचने का प्रयास करते हैं, तो उससे दूर होने के बजाय समस्या को हल करने के लिए मदद लें। यह आपके जीवन को दीर्घकालिक में खुश और स्वस्थ बना देगा।
    • स्कूल याद मत करो अपने विद्यालय ने सभी वैध चैनलों का अन्वेषण करें जो अनुपस्थिति के आसपास स्थापित हैं। आप वर्गों याद आती है और यदि आप एक बहाना नहीं है, या अपने माता पिता या कानूनी अभिभावक स्कूल, एक unexcused अभाव के रूप में माना फोन नहीं करता है में से एक और गंभीर मुसीबत में मिल सकता है।
    • पता लगाएं कि आपने क्या याद किया है कुछ सबक और कार्यों दूसरों की तुलना में अधिक कठिन हैं। घर जाने और स्कूल छोड़ने से पहले, जब आप लौटते समय पकड़ने में परेशानी होती है, और यह निर्धारित करने पर कि क्या लापता स्कूल वास्तव में इसके लायक है, तो उस मुश्किल पर ध्यान दें। यदि आप नकली रोग पर जा रहे हैं या यदि आप किसी छोटे कारण के लिए घर पर रहने के लिए जा रहे हैं, तो विशेष रूप से इसे ध्यान में रखना बहुत महत्वपूर्ण है।
    • परिणामों को ध्यान में रखें आप एक वैध कारण के लिए घर पर रह सकते हैं या आप नकली किसी भी कारण के लिए याद नहीं कर सकते हैं। किसी भी मामले में, यदि आप एक या अधिक दिन स्कूल छोड़ते हैं, तो इससे आपको दीर्घकालिक कठिनाइयां मिल सकती हैं।
    और दिखाएँ ... (9)
    सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध
    © 2021 ekterya.com