ekterya.com

गर्म कैसे हो (लोग)

क्या आप डर गए लड़कियां आपके बारे में बात नहीं कर रही हैं? क्या आपको अपना आकर्षण सुधारने की ज़रूरत है, लेकिन यह कैसे पता नहीं है? गर्म होने के लिए ये टिप्स लड़कियों के साथ अगले स्तर पर अपने कौशल ले जाएगा! एक लड़की को अपने साथ आने के लिए भीख माँगने के बजाय, वे जो आपके ध्यान की तलाश करेंगे

चरणों

विधि 1

गर्म देखकर शुरू करो
छवि आकर्षक शीर्षक (लड़के) चरण 14
1

Video: KISI BHI LADKI KO CHUKAR KE HI GARAM KAISE JAATA HAI लड़की के शरीर को गरम कैसे करते है

अपना नज़र सुधारें फैशनेबल कपड़ों पर रखो और जो आपके शरीर को ठीक से फिट हो। अपने बाल, आंखों और त्वचा के टोन के साथ रंगों को चुनें
  • इमेज शीर्षक से आकर्षक लड़कियों के चरण 1
    2
    जिम पर जाएं आपको एक पेशेवर बॉडी बिल्डर का नज़रिया नहीं है, लेकिन अगर आप गर्म होना चाहते हैं तो आपको इसे आकार में होना चाहिए। कार्डियो व्यायाम करने के लिए शक्ति के साथ अभ्यास करता है जिससे कि लड़कियों को प्यार मिले।
  • छवि आकर्षक शीर्षक (लड़के) चरण 5
    3
    विवरणों पर ध्यान दें एक स्टाइलिस्ट पर जाएं, अपने नाखों को काट लें और दाढ़ी या अपने चेहरे के बाल ट्रिम करें। यदि आपके कान या नाक पर बाल हैं, तो यह एक अति परिवर्तन करने का समय है!
  • इमेज शीर्षक से आकर्षक लड़कियों के चरण 3
    4
    सुनिश्चित करें कि आप महान गंध आपको निश्चित रूप से कोलोन में पूरी तरह से भिगोने से बचना चाहिए, लेकिन आपको निश्चित रूप से स्नान करना चाहिए, एक अच्छा दुर्गन्ध दूर करनेवाला, और अपनी सांस को ताज़ा करना चाहिए। इससे कोई फर्क नहीं पड़ता कि आपका शरीर कितना सेक्सी है, या आप कितनी अच्छी तरह पोशाक करते हैं, यदि आप गड़बड़ की तरह गंध करते हैं या डॉग सांस लेते हैं, तो आप अकेले होंगे
  • विधि 2

    सेक्सी शरीर भाषा का उपयोग करें
    एक ऑटिस्टिक प्रेमी के कदम के साथ डील शीर्षक छवि 16
    1
    अपने आंखों के संपर्क में सुधार करने और आपके चेहरे का भाव सुधारने पर कार्य करें कुछ ऐसी फिल्मों को देखने का प्रयास करें जो बेहद कामुक कलाकार दिखाते हैं। वे लड़कियों को देखने के तरीके की नकल करें, और आप तैयार होंगे।
  • बीआर स्ट्रॉन्ग चरण 9 शीर्षक वाली छवि
    2
    अपनी मुस्कान का अभ्यास करें अपने मुंह से मुस्कुराहट बंद हो गई, और अपनी मुस्कुराहट को बहुत ज्यादा नहीं बढ़ाएं इसी तरह, अपने होंठों के एक कोने से दूसरे की तुलना में थोड़ी अधिक बढ़ो।
  • कम करें बीएमआई चरण 5 शीर्षक वाली छवि

    Video: लड़की को गर्म करने के तरीके | Ladki ko garam kaise kare | लड़की को कैसे गर्म करें

    3
    कामुकता चलें अपने पैरों के बीच थोड़ा सा स्थान छोड़कर चलना और धीरे-धीरे चलना। आप अपने सभी छिद्रों से सुरक्षा निकालने जा रहे हैं, और आप लड़कियों को पागल कर लेंगे।
  • छवि आकर्षक शीर्षक (लड़के) चरण 21
    4
    अच्छे आसन का अभ्यास करें एक आदमी जो सीधे खड़ा होता है वह आत्मविश्वास से दिखता है, जबकि एक शिकार करने वाला व्यक्ति दिखाता है कि वह असुरक्षित और शर्मीली है। एक अच्छी स्थिति में यह धारणा है कि आपको लगता है कि आप आकर्षक हैं, जो कि लड़कियों को उसी के बारे में सोचने के लिए प्रभावित करेगा।



  • इमेज शीर्षक से अप्सल्स् अप्सल्स् स्टेप 12
    5
    कामुक आवाज का विकास करना उद्घोषकों या समाचार एंकरों की नकल करने से बचें इसके बजाय, एक कामुक आदमी की आवाज़ की नकल करें जो एक फिल्म में दिखाई देता है। लड़कियों को देखने के लिए कि आदमी किससे बात कर रहा है, और जब आप उनसे बात करेंगे तो वे आपके पैरों पर पिघलेंगे।
  • दो लोगों के बीच ब्रेक अप अ फाइट शीर्षक वाला छवि 4 चरण
    6
    शांत और मजबूत रहें यदि आप जिस लड़की से बात करते हैं वह भावनात्मक या संवेदनशील हो, तो अपना आत्म-नियंत्रण रखें। यदि आप अपने भावनात्मक परिवर्तन से पहले शांत रहें तो आप एक लड़की को जीतने की अधिक संभावना है।
  • विधि 3

    एक महिला को जीत
    इमेज शीर्षक से आकर्षक महिलाओं के चरण 5
    1
    अपने शिष्टाचार का उपयोग करें सामान्य शिष्टाचार के इशारों जैसे कि उसके लिए दरवाज़े को पकड़ना और "धन्यवाद" कहने से आपको दिखाएगा कि आप एक सज्जन हैं याद रखें कि यदि आप अपने शिष्टाचार का उपयोग करने के बाद अजीब तरह से दिखते हैं, तो शायद यह संभव है क्योंकि आजकल कई लोग इसका इस्तेमाल नहीं करते हैं।
  • Video: अगर आपका फोन गर्म होता है तो इस सेटिंग को चेंज कर दो मरते दम तक फोन गर्म नहीं होगा.!! Hindi

    इमेज शीर्षक से आकर्षक लड़कियों के चरण 6
    2
    उसके बारे में बातचीत करें आप खुद के बारे में बात कर सकते हैं, लेकिन इसे कम और प्रभावशाली बनाने के लिए, नम्रता का मामूली स्पर्श करें। उसे हमेशा बातचीत पर ध्यान केंद्रित करें
  • इमेज शीर्षक आकर्षक देखो (लड़के) चरण 2 9
    3
    अपनी बुद्धि में सुधार करें समय बर्बाद करने से बचें और हर दिन एक किताब या समाचार पत्र पढ़ो अधिक बुद्धिमान और आप सूचित हैं, जितनी अधिक संभावना है कि आप किसी महिला को प्रभावित करना चाहते हैं।
  • आकृति आउट शीर्षक से चित्र अगर किसी ने आपको चरण 4 पसंद किया है
    4
    एक जोखिम ले लो आपको लड़कियों को देखने के लिए कई तरीकों से प्रयास करना चाहिए कि क्या काम करता है और क्या नहीं। हालांकि, अगर आप किसी महिला के प्रस्ताव का जोखिम कभी नहीं उठाते हैं, तो आप हमेशा अपने हथियारों में गिरने के बजाय "सबसे अच्छे दोस्त" की सूची में एक और रहेंगे।
  • एक रिश्ते को बचाओ शीर्षक से चित्र 10
    5
    पहल करें जब आप आकर्षण के लक्षण देखते हैं, तो अपनी चाल बनाएं और जितनी जल्दी हो सके उसके साथ अकेले स्थान कमाएं। वह एक ऐसे व्यक्ति को पसंद करती है जो पहल करता है और चीजों को बना देता है।
  • युक्तियाँ

    • आपको गर्म होना सही नहीं होगा चाल अपने आप के साथ सहज महसूस करना है
    • आप हमेशा उस समय तक रहना चाहिए जब वह अकेला महसूस करती है, और खुद बनना चाहिए ऐसे कार्य न करें जैसे कि आप कोई और हो।
    • हमेशा ऐसा न हो कि "अच्छा" और इसके साथ अनुमान लगाया जा सके - लड़कियों की तरह एक रोमांचक स्पार्क के साथ।

    चेतावनी

    • डॉन जुआन के रूप में प्रतिष्ठा अर्जित करने के लिए सावधान रहें यदि वे सोचते हैं कि आप कानूनी नहीं हैं तो लड़कियों से आप से बचना होगा।
    सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध
    © 2021 ekterya.com