ekterya.com

बेला स्वान की तरह कैसे हो

गोधूलि पुस्तक श्रृंखला में इसाबेला स्वान मुख्य पात्रों में से एक है उन्हें लड़कों ने उनकी उपस्थिति और उनके कार्यों के लिए प्रशंसा की है।

चरणों

ट्वाइलाइट चरण 1 से लुक वीला बेला स्वान शीर्षक वाली छवि
1
अपने बारे में अच्छा लग रहा है बेला इस दुनिया में सबसे आत्मसम्मान वाला व्यक्ति नहीं है, उसका प्रभावशाली व्यक्तित्व आत्म सम्मान है, लेकिन वह खुद को भरोसा करती है ऐसी चीजों का उपयोग करें जो आपको सहज महसूस कर सकें और जिसके साथ आप खुश रहें- गोधूलि में और नए चंद्रमा में, इसाबेला को एक अनैतिक लड़की के रूप में वर्णित किया जा सकता है। ईक्लीप्स और ब्रेकिंग डॉन की किताबों में बेला को पता चलता है कि वह अपने आप में एक महिला का हिस्सा है।
  • ट्वाइलाइट चरण 2 से लुक वीला बेला स्वान शीर्षक वाली छवि
    2
    अपने बाल मुक्त, वेतन और प्राकृतिक छोड़ दें बेला के लंबे भूरे रंग के बाल हैं, लेकिन अगर आप अपने बालों को पसंद करते हैं तो आपके लिए इसे बदलने की कोई वास्तविक आवश्यकता नहीं है। ऐसा करने के लिए सबसे अच्छी बात दूर रहने अतिरंजित शैलियों में से (लाल कालीन या यह ऐसा कुछ के योग्य उच्च केशविन्यास के साथ हर दिन बाहर जाना नहीं है) है - प्राकृतिक रहते हैं।
  • लहरों कि लार बाल और एक से मुड़ी हुई उसके बाल सीधा करने के लिए एक फ्लैट लोहे का उपयोग कर सकते हैं, लेकिन चाहते हैं कि आपके बालों को नुकसान पहुँचाए से गर्मी नहीं चाहते हैं, तो प्याज स्नान के बाद अपने बाल टाई और अपने बालों में कंडीशनर डाल दिया। आपके बाल सूखने के बाद, आपके पास शायद सुंदर तरंगें हों वैसे भी, गीले बालों के साथ सोते नहीं रहें क्योंकि इससे रूसी और बालों की संभावना बढ़ जाती है।
  • वैकल्पिक रूप से, अपने सीधे बाल का उपयोग करें, जैसा कि स्टेफ़नी मेयर बेला का वर्णन करता है। (मैयर गाथा के लेखक हैं)
  • ट्वाइलाइट चरण 3 से लुक वीला बेला स्वान शीर्षक वाली छवि
    3
    सभी श्रृंगार बहुत स्वाभाविक रखें यदि आप मेकअप का इस्तेमाल करना है, तो फाउंडेशन, छाया, लिपस्टिक और आईलाइनर जैसी चीजों से बचने की कोशिश करें। चूंकि बेला बहुत पीला है, सनस्क्रीन का उपयोग न करें (यदि आपके पास अंधेरे त्वचा है, तो पिलोर को भूल जाएं, आपकी सुंदर त्वचा को पसंद करें)। इसके बजाय, बुनियादी श्रृंगार की थोड़ी मात्रा में डाल दें, जैसे:
  • आपकी त्वचा की एक ही स्वर का आधार, केवल उन स्थानों पर लागू होता है जहां यह आवश्यक है।
  • एक छिपाने वाला, अनाज पर और आंखों के नीचे लागू होता है।
  • चमकदार दिखने से त्वचा को रोकने के लिए एक पारदर्शी पाउडर। यदि आप चाहें तो इसे बदलकर, आप ब्लोटिंग पेपर भी लोड कर सकते हैं।
  • Video: #PayAttention : जीरा है पेट के लिए अमृत. जानिये कैसे?

    ट्वाइलाइट चरण 4 से लुक वीला बेला स्वान शीर्षक वाली छवि
    4
    एक सुगंध है जो आपको अलग करता है बेला की गंध पहली पुस्तक में मुख्य घटक की तरह है और सभी अन्यों में इसका उल्लेख किया गया है। वह पिशाच के लिए बदबू आती है और अदम्य रूप से अच्छा है और इसमें कुछ फूलों की सुगंध है आपको हो सकता है कि प्रशंसा पर आश्चर्य होगा चूंकि बेला मूलतः एक परिवादात्मक व्यक्ति नहीं है, इसलिए वह एक साफ, सपाट सार के लिए दिखती है। अपने स्थानीय स्टोर पर जाएं और जांच करें कि कौन सा सार आपको सबसे अच्छा लगा सकता है Moschino सस्ते और ठाठ Hippy फिज, एलिजाबेथ Arden ग्रीन चाय, YSL द्वारा सिनेमा, पीएस द्वारा सनशाइन का उपयोग करने का प्रयास करें ई और कई अन्य दुकानों में या आपके स्थानीय शॉपिंग सेंटर में। या यदि आप चाहें, तो आप एक मिठाई सुगंध लगा सकते हैं जैसा कि ब्री टानर के जीवन की संक्षिप्त अवधि में वर्णित है, जहां बेला की खुशबू को "गंभीरता से मिठाई" के रूप में वर्णित किया गया है, लेकिन थोड़ी ही मात्रा में डाल दिया है।



  • ट्वाइलाइट चरण 5 से लुक वीला बेला स्वान शीर्षक वाली छवि

    Video: Soursop, Ramphal |रामफल के फायदे | Skin And Hair Benefits | Boldsky

    5

    Video: Veterinary Homeopathy ! जानवरों की होम्योपैथिक दवा ? Homeopathic medicines for animals ?

    अपने नाखूनों को कम रखें बेला में भयानक आदत है या उसके नाखूनों को काटते हुए। इस बुरी आदत की नकल करने के बजाय, अपने नाखूनों को छांटकर रखें और नेल पॉलिश प्राप्त करने से बचें।
  • ट्वाइलाइट चरण 6 से लुक वीला बेला स्वान शीर्षक वाली छवि
    6
    अनुग्रह के साथ चलना बेला अनाड़ी हो सकती है, लेकिन वह अनुग्रह के साथ अनाड़ी की तरह है अपनी पीठ को सीधे और अपनी ठोड़ी ऊपर रखकर अपनी मुद्रा में सुधार करें
  • ट्वाइलाइट चरण 7 से लुक वीला बेला स्वान शीर्षक वाली छवि
    7
    सादे लेकिन निविदा कपड़ों पहनें एक सरल, मूल और चापलूसी अलमारी के लिए प्राकृतिक रंगों का उपयोग करने की कोशिश करें बेला फिल्मों में समान रंग का उपयोग करती है, और ये नौसेना नीले, काले, सफेद, भूरे, भूरे, बेज हैं। यदि आप थोड़ी सी स्त्रैण होने से रोक नहीं सकते हैं, तो अच्छे सूक्ष्म टुकड़ों का उपयोग करने की कोशिश करें, जो लोगों को नहीं समझते कि आप क्या पहन रहे हैं। बुनियादी शर्ट, जीन्स और सरल बोरों को ढूँढ़ने की कोशिश करें वह टेनिस का इस्तेमाल करने की भी कोशिश करती है, जैसे वह फिल्मों में करती है। कन्ववर्स और वैन परिपूर्ण होंगे क्योंकि उनके पास बेला स्वान की थोड़ी स्त्री और थोड़ा मर्दाना शैली है।
  • परिषद

    • इस प्राकृतिक सुंदरता सभी सुझाव और सभी सुझाव प्राप्त करने के जानता है - क्रिस्टन स्टीवर्ट पर नज़र रखें (क्योंकि हर कोई कपड़े हास्यास्पद उन सब घटनाओं है कि वह होगा, हालांकि लाल कालीन घटनाओं ज्यादा मदद नहीं करेगा जांच,) अपने बालों में शैली की भावना के साथ, साफ त्वचा
    • इसके अलावा स्टेफ़नी मेयेर की ट्वाइलाइट श्रृंखला भी पढ़ें, आपको बेला का एक अच्छा विचार मिलेगा।
    • बहुत ज़ोर से बोलने की कोशिश न करें आप स्वाभाविक रूप से चुलबुली और बाहर जाने वाले हैं, कि बदलने की कोशिश नहीं करते कृपया और सिर्फ आप अपने नए के लिए क्या कहते हैं लोग अभिभूत नहीं देखो देखो।
    • बेला लोगों को वह प्यार करता है उसके जीवन को जोखिम से डरता नहीं है
    • काजल वास्तव में जरूरी नहीं है, लेकिन यदि आप इसका उपयोग करना चाहते हैं, तो इसे प्राकृतिक रूप से देखने के लिए एक पारदर्शी मस्करा या अपने बालों के रंग की एक ही छाया में आज़माएं।
    • ध्यान दें कि बेला पहले दो पुस्तकों में एक स्त्री की लड़की नहीं है, लेकिन वह तीसरी और चौथी किताबों में आंशिक रूप से स्त्री बनती है
    • कुछ कैरील्स का उपयोग करने के लिए भी प्रयास करें बेला में कैरील्स की तुलना में अधिक तरंगें हैं, लेकिन निश्चित रूप से जब वह कुछ कैरील्स के साथ दिखती है यदि आप ढीले कैरील्स पहनते हैं या अच्छी तरह तैयार होते हैं तो यह आपकी पसंद है - इससे कोई फर्क नहीं पड़ता। मैं बीच में कुछ पसंद करता हूं
    • एहसास है कि बेला पुस्तकों पर demasidado मेकअप का उपयोग नहीं करता है, इसलिए चुनते हैं एक आधार है और एक पढ़नेवाला के लिए लेकिन बहुत अधिक, सिर्फ पर्याप्त उपयोग नहीं करते हैं आपकी त्वचा साफ लग रही बनाने के लिए और एक होंठ बाम का उपयोग करें। अपनी आंखों के लिए, एक हल्के भूरी आँख छाया का उपयोग करें और पलक की बाहरी और कोनों के किनारे पर केवल एक गहरे भूरे छाया का उपयोग करें। बाहरी आंख के लिए एक लाइनर कॉफी, ऊपर और आंख और पलकें के शीर्ष पर एक गहरे भूरे रंग काजल नीचे भी एक फ्लश या हल्के गुलाबी तन का उपयोग करें और हड्डी का पालन कर सकते आपके गाल का कहना है कि आपके गालियां हैं ऐसा करने के लिए, अपने गाल निचोड़ें और उन्हें गाल के चारों ओर छूएं।
    • बेला में भी एक साफ त्वचा है, सुनिश्चित करें कि आपकी त्वचा को चेहरे की शुद्धिकारक के साथ नियमित रूप से धोकर और मॉइस्चराइज़र का उपयोग कर लें।

    चेतावनी

    • कभी भी कपड़े न पहनें जो आपको असुविधाजनक महसूस करते हैं
    • उसके समान बेवकूफ न होने की कोशिश करें, क्योंकि आप अपने आप को गंभीरता से चोट पहुंचा सकते हैं
    सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध
    © 2021 ekterya.com