ekterya.com

किसी न किसी लड़की को कैसे पसंद किया जाए

वह बोल्ड, आश्वस्त और स्वतंत्र है और आपको पता नहीं है कि आप मौजूद हैं। अपनी मोटी त्वचा के माध्यम से जाकर दोस्ती या एक चंचल छेड़खानी के लिए एक सरल अनुरोध से अधिक की आवश्यकता होगी यदि आप उसे जीतना चाहते हैं, तो आपको उसे दिखाना होगा कि आप उसे अपने व्यक्तित्व के लिए सम्मान करते हैं और आप बदले में उसके सम्मान के योग्य हैं।

चरणों

भाग 1
आपका ध्यान कैप्चर करें

छवि जिसे आप की तरह एक कठिन लड़की मिलना चरण 1
1
पहला आंदोलन बनाओ सशक्त इच्छाशक्ति वाली लड़कियों का नियंत्रण रखने के लिए उपयोग किया जाता है और यह सराहनीय है कि एक लड़के स्थिति का प्रभार लेता है। उसे सीधे जाओ और उससे बात करें, उसे पता है कि आप रुचि रखते हैं। आप पहले से सावधान रह सकते हैं, लेकिन आप अपने व्यक्तित्व से प्रभावित होंगे।
  • बहुत सख्त या मांग नहीं हो यह आपको अपने इरादों के बारे में गलत विचार दे सकता है
  • छवि शीर्षक से एक कठिन लड़की की तरह आप चरण 2
    2
    विश्वास व्यक्त करना आपको यह दिखाने के लिए एक "बुरा लड़का" होने की आवश्यकता नहीं है कि आपको अपने आप में विश्वास है। किसी भी स्थिति में आराम और आराम से रहें सुनिश्चित हो, एक फर्म और स्पष्ट आवाज का उपयोग करें और कहें कि आप क्या सोचते हैं ऐसा लगता है कि वह कमरे में सबसे भरोसेमंद व्यक्ति होने के लिए प्रयोग किया जाता है। उत्कृष्टता का प्रयास करें और दिखाएं कि आप अपने बारे में निश्चित हैं
  • दृढ़ता कुंजी है, आक्रामकता नहीं। यदि आप बहुत आक्रामक हैं तो आप एक स्लॉब की तरह होने का जोखिम उठा सकते हैं।
  • अपने व्यक्तित्व को स्वयं के लिए बोलें अपनी बड़ाई की कोई आवश्यकता नहीं है, लेकिन अपने आप को छोटा मत करो या अनावश्यक तौर पर मामूली न हो। अपने आप पर गर्व महसूस करें और इसे स्वीकार करें।
  • रिलैक्स। सुंदरता के साथ गलतियों और असुविधाजनक क्षणों को संभालने से लोगों के लिए और अधिक प्रभावशाली हो सकता है।
  • छवि शीर्षक वाला एक कठिन लड़की जिसे आप की तरह चरण 3
    3
    अपने आप को रहो अगर वह अपनी व्यक्तित्व को महत्व देती है, तो वह तुम्हारा मूल्य भी देगा। आँख बंद करके रुझानों का पालन न करें या दूसरों को क्या आशा है कि वे आपको नोटिस करेंगे, इसके लिए अनुकूल करें। इसके बजाए, अपने हितों और विश्वासों के बारे में सीधा होना और इसे स्पष्ट कर दें कि आप जानकार हैं
  • छवि जिसे आप की तरह एक कठिन लड़की मिलना चरण 4

    Video: लड़की से कैसे बात करे कि वो पट जाए ?

    4
    उसके साथ जुड़ें ऐसी चीजों की तलाश करें जो दोनों समान हैं, चाहे कितना छोटा हो। यह जरूरी नहीं है कि आप उसे पसंद करें या आप उसी बैंड को पसंद करते हैं, लेकिन जितना अधिक आप अपने आप की पहचान कर सकते हैं, उतना ही सहज आपके साथ महसूस होगा।
  • उन चीज़ों को ढूँढना जो आम में हैं, वे राजनीतिक मान्यताओं के रूप में विशाल और भावुक हो सकते हैं या नाश्ते के लिए अपने पसंदीदा अनाज के रूप में आकस्मिक हो सकते हैं। अपने बारे में और जानने के लिए इस मौके को लो और, जैसे आप करते हैं, आपको उन चीजों को मिलेगा जो उन्हें जोड़ सकते हैं।
  • छवि शीर्षक से एक कठिन लड़की को आप की तरह कदम 5
    5
    थोड़ा रहस्यमय रहें हालांकि यह प्रत्यक्ष, दृढ़ और ईमानदार होना ठीक है, थोड़ा आरक्षित हो ताकि वह उत्सुक हो। वह आपके बारे में अधिक जानना चाहती है यदि आप उसे जिज्ञासा से छोड़ देते हैं और आप अधिक जटिल व्यक्ति के रूप में रहते हैं। यह आपके अगले वार्तालाप या नियुक्ति के लिए आवश्यक परिचय हो सकता है।
  • किसी बातचीत के दौरान थोड़ी देर दबाइए। अपने बारे में ज्यादा चिंता न करें या अपने बारे में ज्यादा बात न करें अपनी कल्पना को समझने के लिए थोड़ा काम करें।
  • शिकायत मत करो साइलेंट गरिमा किसी भी में एक निर्विवाद सुविधा है
  • छवि जिसे आप की तरह एक कठिन लड़की मिलना चरण 6
    6

    Video: Kaise पाटा करे लड़की को भी Aapse प्यार hai | kaise जाने लड़की मैं आपको pasand hai करती

    बहुत मुश्किल कोशिश मत करो अतिरंजित करने की कोई आवश्यकता नहीं है वह यह नोटिस करेगी कि आप उसे और अधिक पसंद करने की कोशिश कर रहे हैं। इसके अलावा, अपने बारे में बहुत अधिक बोलना कष्टप्रद हो सकता है
  • विश्वास और स्थिरता ऐसे गुण हैं जो किसी को भी विकसित कर सकते हैं, न कि आपके जन्मजात व्यक्तित्व के लिए बाधाएं। यदि आप उसे प्रभावित करने की कोशिश करने में बहुत अधिक ध्यान दिलाते हैं, तो आप खुद की दृष्टि खो देंगे
  • उस पर विश्वास करें कि वह क्या चाहता है, उसके बारे में अपना निर्णय लेने दें।
  • भाग 2
    उसे पता है

    छवि शीर्षक से एक कठिन लड़की को आप की तरह लेना चरण 7
    1
    पता चलता है कि वह किस बारे में भावुक है यह क्या विशेष बनाता है और इसकी मंशा को समझने के लिए खोजना एक मिशन बनाएं। आप ऐसा कर सकते हैं उससे बात करके और गैरवर्तनीय संकेतों पर ध्यान देकर, जैसे कि शरीर की भाषा और वह दूसरों के साथ कैसे बातचीत करती है
    • शायद वह किसी अशिष्ट और बदसूरत व्यक्तित्व से जुड़ी हुई है क्योंकि उसे अतीत में दूसरों के द्वारा इलाज किया गया था। नफरत के बिना उसे पता करें और जब आप उसे बेहतर तरीके से जानने की कोशिश करते हैं, तो उसे अपने आप को महसूस न करें।
    • सभी लोग अलग-अलग हैं अपने चरित्र के बारे में धारणाएं करने के लिए सावधान रहें या इसे अपनी उपस्थिति या उन चीजों के आधार पर विश्लेषण करने का प्रयास करें जो अन्य लोग इसके बारे में कहते हैं।
  • छवि शीर्षक के लिए एक मुश्किल लड़की जाओ जैसा आप चरण 8



    2
    अपने हितों में रुचि दिखाएं यहां तक ​​कि अगर आप किताबों को पढ़ने या पसंद करने के लिए पसंद करते हैं, तो उन्हें जानने के लिए प्रयास करें। उन चीजों में शामिल हों जो उसके लिए महत्वपूर्ण हैं यदि आप इसे पसंद करते हैं, तो आपको उनकी रुचियां स्वीकार करनी चाहिए, क्योंकि वे इसका हिस्सा हैं, ऐसा क्या है।
  • सक्रिय रूप से सुनो जब आप अपनी रुचियों के बारे में बात करते हैं और उत्साह दिखाते हैं जब वे आपके बारे में बात करते हैं
  • कोशिश, देखने, पढ़ने और सुनने के लिए नई चीजों की सिफारिशों के लिए पूछें
  • जाओ जहां आपको लगता है कि वह हो सकती है इसके बारे में अजीब तरह से काम शुरू मत करो, लेकिन अपनी पसंद की चीजों के बारे में सुराग पाने के लिए इसे सुनने की कोशिश करें और अपने आप पर नज़र डालें। यदि आप जानते हैं कि वह रोलर डर्बी में रुचि रखते हैं, तो एक गेम में भाग लें। यदि आप उससे मिलते हैं, तो उसे बताएं कि आप किस चीज के बारे में बात कर रहे थे और आप इसके बारे में और जानना चाहते थे, उसके द्वारा आपको चिंतित हैं।
  • छवि शीर्षक से एक कठिन लड़की को आप की तरह 9 कदम
    3
    अपने दोस्तों से मिलें अपने दोस्तों से बात करें और उसके बारे में अधिक जानने के लिए और उन्हें बताएं कि आप किस तरह के व्यक्ति हैं एक व्यक्ति के मित्र उसके बारे में बहुत कुछ कह सकते हैं और इसके अलावा, वे उसके लिए सबसे करीब वाले लोग हैं अपने दोस्तों के पक्ष जीतने से आप उन्हें पसंद कर सकते हैं।
  • आप इस तरह नए दोस्त भी बना सकते हैं यदि वह आपको पसंद करती है और वह आपको पसंद करती है, तो संभवत: उनके बारे में कुछ ऐसा है जो आपको भी पसंद है।
  • मित्र अपने रास्ते में उस व्यक्ति को रखने के लिए उपकरण नहीं हैं। वे आपको उन चीज़ों के बारे में जानकारी दे सकते हैं जो उन्हें पसंद हैं और निकास के लिए एक स्रोत प्रदान करते हैं, लेकिन आप अपने दोस्तों को अच्छे दिखने की कोशिश करने के लिए कभी हेरफेर नहीं करना चाहिए
  • छवि शीर्षक के लिए एक मुश्किल लड़की जाओ जैसा आप कदम 10
    4
    उसके साथ काम करो अपने साथ समय बिताने के लिए किसी भी अवसर का लाभ उठाएं। यदि आप किसी आगामी घटना में जाते हैं या आप एक के बारे में जानते हैं, तो उसे आमंत्रित करें चीजें एक साथ करने से उन्हें साझा किए अनुभवों की अनुमति मिलेगी, जिससे उन्हें करीब आ जाएगा यह आम तौर पर एक लड़की के लिए चापलूसी है जिसे पता है कि कोई उसके करीब होना चाहता है। वह आपके प्रयास की सराहना करेगी।
  • अब दोनों अपने समान हितों का आनंद ले सकते हैं उसकी सिफारिशों का पालन करने के बजाय, उससे पूछें कि क्या वह आपके साथ एक शो या एक घटना के साथ जा रही है या उसे कुछ ऐसी चीज़ों का हिस्सा बनने के लिए आमंत्रित करेगी जो वे एक साथ कर सकते हैं
  • अगर उनके पास पारस्परिक मित्र हैं, तो एक समूह आउटिंग व्यवस्थित करें एक नई दोस्ती बढ़ाने के लिए एक आरामदायक सेटिंग और अपने दोस्तों के आसपास रहने का आराम बेहतरीन वातावरण है
  • भाग 3
    अपनी दीवारों को नीचे फाड़ो

    छवि शीर्षक से एक कठिन लड़की की तरह आप के लिए कदम 11
    1
    इसे आपको डराने नहीं दो। एक मौका है कि एक लड़की जिसकी कोई छवि है और एक सामाजिक इतिहास नए दोस्त बनाने के लिए कम इच्छुक है। वह आपके साथ खुलने के बारे में संकोच कर सकते हैं या आपको बहुत जल्द जल्द ही बंद होने से रोक सकती है। निराश मत हो उन्हें बताएं कि आप उन्हें पसंद करते हैं और आप चाहते हैं कि उन्हें एक-दूसरे को जानना चाहिए कि ईमानदार होने के साथ-साथ, और सब से ऊपर, लगातार रहना
    • आसानी से निराश मत हो एक दोस्ती रात भर बनाई नहीं जा सकती। शायद यह कभी कभी इसे देखने का मामला है और आप दोनों एक-दूसरे की कंपनी में अधिक आरामदायक महसूस करते हैं।
    • आपको पता होना चाहिए कि कब वापस नीचे जाना है हालांकि दृढ़ता जरूरी है, अगर आपको कोई दिलचस्पी नहीं है, तो आपको इसे अंधाधुंध करना जारी नहीं रखना चाहिए। यह समझने की कोशिश करें कि कब पर्याप्त है यदि वह परेशान महसूस करती है, तो वह उसे और आगे बढ़ सकती है
  • छवि शीर्षक वाला एक कठिन लड़की जिसे आप की तरह चरण 12
    2
    एक अच्छा दोस्त बनें चाहे आपके इरादों को यह जानने के लिए कोई बात नहीं, सबसे शक्तिशाली आधार दोस्ती है सबसे अधिक संभावना है, दोनों ही दोस्तों के रूप में शुरू करना चाहते हैं और आपको पता चलता है कि यह उसके साथ जाने से अधिक सार्थक है। उसे कुछ करने के लिए मजबूर न करें या चीजों को बहुत तेजी से प्रगति करने की अपेक्षा न करें। यह उस पर निर्भर करता है कि रिश्ते की प्रगति होती है इस बीच, दोस्ती अपने आप में इनाम हो।
  • ऐसा होने की संभावना है कि दूसरों को वह दिखने या बाहरी रूप से काम करने के आधार पर उसके साथ दोस्त होने के लिए तैयार नहीं हैं। "किसी न किसी लड़की" के लेबल से परे देखने की कोशिश करें और व्यक्ति के इंटीरियर के सार को प्राप्त करें। सब के बाद, हम बहुत अलग नहीं हैं
  • छवि शीर्षक से एक कठिन लड़की की तरह आप कदम 13
    3
    उसे पता चलिए कि वह आपके पर भरोसा कर सकता है अपने जीवन में एक विश्वसनीय व्यक्ति बनें आपको हमेशा उसकी मदद करने और उसे दिखाने के लिए तैयार रहना चाहिए कि वह आपके पर भरोसा कर सकती है। वह दुनिया में सबसे सक्षम व्यक्ति हो सकती है, लेकिन यह जानकर कि आप उससे प्यार करते हैं, तब भी उसके लिए कुछ मतलब होगा।
  • जब आपको उसकी ज़रूरत होती है तब आपको उपलब्ध होना चाहिए
  • किसी के साथ वह बात कर सकता है इसका मतलब यह है कि आपको उसके साथ ईमानदार और सीधा होना चाहिए, निर्णय लेने से बचें और उसे सहज महसूस करें।
  • छवि शीर्षक से एक कठिन लड़की को आप की तरह कदम 14
    4
    उसे बताओ कि आप उसके बारे में क्या पसंद करते हैं कोई फर्क नहीं पड़ता कि कितना असभ्य या स्वतंत्र, कोई भी प्रशंसा प्राप्त करने से परेशान नहीं होता केवल उनके शारीरिक विशेषताओं पर ध्यान न दें अपने चरित्र के सर्वोत्तम पहलुओं को देखें और उनकी प्रशंसा करें क्योंकि वे योग्य हैं।
  • कभी-कभी, उसे केवल यह सुनना चाहिए कि किसी और को वही चीजें पसंद करती है जो वह खुद को पसंद करती है। अपने व्यक्तित्व को प्रोत्साहित करें, उसे इसके बारे में आत्म-जागरूक महसूस न करें। इसे "अकेले नहीं होना चाहिए" या "देखना" जैसे चीजें कहकर इसे बदलने के लिए प्रयास करें जब आप खुद को ठीक करते हैं तो आप अच्छे लगते हैं "वे केवल असंतोष का शिकार करेंगे
  • उसे अत्यधिक प्रशंसा करने के लिए कठिन हो सकता है जब वह उचित हो, तो उसके बारे में कुछ अच्छा कहें, अन्यथा, स्नेह के साथ बहुत बेढब नहीं होना बेहतर होगा
  • उसे उसकी सराहना कीजिए। यह सिर्फ इतना कहने से महत्वपूर्ण है कि वह सुंदर दिखती है या उसके केश विन्यास की प्रशंसा करता है। सच्चे मूल्यांकन किसी के सकारात्मक गुणों और सफलताओं की मान्यता से आता है और ये उन चीजें हैं जिन्हें आप उसके साथ जश्न मनाएंगे।
  • युक्तियाँ

    • उम्मीदों को तत्काल नहीं मनोरंजन करने का प्रयास करें बस उसकी बैठक का आनंद लें शेष समय के साथ ही स्वयं आ जाएगा
    • उसे अपना स्थान दो। जैसा कि किसी अन्य व्यक्ति के साथ, आपको जो ध्यान दिखाना चाहिए, वह आपके प्रति उनके दृष्टिकोण पर निर्भर करता है।
    • अपने रास्ते में मत जाओ नियंत्रण होने पर आपके व्यक्तित्व का एक पहलू होता है जिसे आपको प्रतिस्पर्धा नहीं करना चाहिए। उन्हें पारस्परिक रियायतें बनाना चाहिए, लेकिन इस विचार को हटा दें कि आपको उसके मुकाबले अधिक नियंत्रण होना चाहिए।

    चेतावनी

    • यह कोई मतलब नहीं है यदि वह आपके अनुरूप नहीं है, तो इसका मतलब है कि वह परेशान नहीं होना चाहता। आपको पता होना चाहिए कि दूर कब जाना है
    • जिस तरह से आप व्यवहार कर सकते हैं, इसके बावजूद, यह विशिष्ट लेबल के संदर्भ में किसी के बारे में सोचने के लिए आमतौर पर स्मार्ट नहीं है अन्य उसे "मोटा" लड़की के रूप में देख सकते हैं, लेकिन याद रखें: वह केवल एक व्यक्ति है सभी लोगों को सम्मान के साथ व्यवहार किया जाना चाहिए।
    सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध
    © 2021 ekterya.com