ekterya.com

ऐलिस कलन (ट्वाइलाइट से) की तरह कैसे दिखें

क्या ऐलिस कलन अपने पसंदीदा पात्र हैं? यदि हां, तो यह लेख आपके लिए एकदम सही है कि आप खुद को कार्य करने और देखने के लिए सीखें ऐलिस कलन

.

चरणों

विधि 1

कपड़े और श्रृंगार
एलिस कल्लेन (ट्वाइलाइट से) की तरह दिखें वाली छवि चरण 1
1
एक अद्वितीय शैली है. ऐलिस सदी के मोड़ के आसपास पैदा हुआ था, विक्टोरियन युग में बड़ा हुआ और 1 9 20 के दशक के आरंभ में एक पिशाच बन गया। वह एक ही संगठन (एक शीर्ष, एक जैकेट, आदि) नहीं पहनी थी और इस तथ्य से भयभीत है कि उसे मानक आकार में उपलब्ध वस्त्र पहनना चाहिए। वह फैशन में बहुत दिलचस्पी है किताबों में, उनकी शैली एक संयोजन है गुंडा और कुछ पुराने स्पर्शों के साथ ठाठ। ऐलिस हमेशा वर्तमान रुझानों को देखती है, लेकिन आपको नहीं पता था कि सभी लोग क्या पहनते हैं, जैसा कि ट्वाइलाइट गाथा में दिखाया गया है। हालांकि, सुनिश्चित करें कि आपकी अपनी शैली है और भीड़ से बाहर खड़े हो जाओ. यह अनुशंसा की जाती है कि आप ग्रे, काले, बैंगनी या सफेद रंग चुनते हैं यदि आप वास्तव में ऐलिस की तरह दिखना चाहते हैं। वह प्यार करता है त्योहार और मज़ा, और इसमें आपकी दैनिक शैली को सनकी स्वाद शामिल है। फिल्म में, ऐलिस की शैली को विक्टोरियन और आधुनिक के रूप में वर्णित किया जा सकता है, यह ठाठ और पुरानी है- यह 1 9 20 के दशक में अपने मानव जीवन के लिए एक वापसी है। विक्टोरियन युग नाबालिग विवरणों पर आधारित था, और रंग पैलेट में अमीर कपड़ों के अदम्य और मौन टन शामिल थे। कपड़े की फीता, रेशम या हाथी दांत, काला, ग्रे और नौसेना नीला की सादे कपास। एक अधिक रूढ़िवादी शैली बनाने के लिए ट्राउजर कट के साथ अंधेरे जीन्स पहनें या ग्रे जीन्स और तंग जो फिल्म में हैं, के लिए विकल्प चुनें। परिष्कृत रहें, लेकिन युवा और मिठाई अपने रोजमर्रा की उपस्थिति के लिए एक छोटा सा कार्डिगन, लेगिंग और सपाट जूते के साथ एक घुटने की पोशाक पहनने की कोशिश करें। उन्होंने कहा कि, एक पार्टी में जाना के रूप में यह ग्रहण में सालाना जलसे के लिए किया था, और कुछ हाइ हील्स का उपयोग करने के काले और तंग पैंट के साथ संयोजित, इसके अलावा में करने के लिए चमकदार लाल सेक्विन के साथ एक बिना आस्तीन कमीज पहनते हैं। अपने कपड़े के साथ मज़े करो! उज्ज्वल कपड़े पहनने में सक्षम होने के बारे में चिंता मत करो! आप उन्हें अपने अंधेरे कपड़ों के तहत तैयार कर सकते हैं खरीदारी करने से पहले अपनी अलमारी में क्या है देखो ऐलिस की शैली को बनाए रखने वाले आपके पास कितने कपड़ों के कपड़े हैं, आप आश्चर्यचकित होंगे!
  • Video: ऐलिस कलन प्रेरित नज़र | PIXIEPOWER

    एलिस कल्लेन (ट्वाइलाइट से) की तरह दिखें वाली छवि चरण 2
    2
    यह कई सामान का उपयोग करता है फिल्म में, ऐलिस पुराने रिंगों और कंगन या कंगन का उपयोग करता है। वह रंजक जो रत्नों का प्रयोग करती है वह रत्नों से सूक्ष्म होती है, जो कि हिरे के रूप में आंखों की पकड़ने वाले नहीं हैं। फिल्म में, वह कल्लेन्स के शिखर, परिवार के विशिष्ट प्रतीक या गर्दन के चारों ओर धनुष का उपयोग करती है। यह गोधूलि ट्रिकेट इंटरनेट पर उपलब्ध है, ऐलिस के पास अन्य गहने के अतिरिक्त है। यह संभव है कि आप ऐसे कुछ लेख ढूंढ सकें जो उन्हें समान या वेब पेज पर समान मिलते हैं Boxwish. यह वेब पेज ऐलिस द्वारा उपयोग किए जाने वाले लेखों को ढूंढने के लिए उपयोगी है I
  • एलिस कल्लेन (ट्वाइलाइट से) की तरह दिखें वाली छवि चरण 3
    3
    अपने बालों को काटें, लेकिन केवल अगर आप चाहते हैं ऐलिस में छोटे और मुखर बाल हैं यह अपने सबसे उत्कृष्ट विशेषताओं में से एक है और इस कारण से यह महत्वपूर्ण है। आपके पास काले या गहरे भूरे बाल हैं यदि आप चाहें तो आप इसे डाईंग पर विचार कर सकते हैं, लेकिन आपको इसे करना नहीं है और इसे काटकर बंद करें उस व्यक्ति को देखें जो आपके बालों को काटता है और अपने बाल के साथ ऐलिस की एक तस्वीर को समाप्त होता है, और उसे आपसे काटने के लिए कहें। जब आप अपने बालों से कंघी कर लेते हैं, तो आपको ध्यान देना चाहिए क्योंकि आपको यह जानना होगा कि यह कैसे करना है। इसके अलावा, आपको एक अच्छा लाह या एक अच्छा बाल फिक्सर और एक बाल सीधा लगाने वाला खरीदना होगा।
  • एलिस कल्लेन (ट्वाइलाइट से) की तरह दिखें चित्र चरण 4
    4
    थोड़ा श्रृंगार का उपयोग करें गोधूलि पिशाच के निपुण को प्राप्त करने के लिए स्पष्ट आधार का उपयोग करें। यदि आप पहले से ही पीला हो, तो अपने प्राकृतिक त्वचा की तुलना में हल्का सा छाया का प्रयोग करें। अपनी आंखों के नीचे एक बैंगनी या हल्के काली आँख छाया को जल्दी से लागू करें ताकि टूटे नाक से उबरने और खाने की ज़रूरत हो। पुखराज या सोने के संपर्क लेंस पैसे वाले लोगों के लिए एक विकल्प हैं और वे अच्छी तरह से तंग शाकाहारी होने की उपस्थिति की इच्छा रखते हैं। अपनी पीली उपस्थिति में मदद करने के लिए, अपने आप को कपड़ों या सनस्क्रीन से ढंकें, या पूरी तरह से सूरज से दूर हो जाओ अपनी त्वचा का ख्याल रखना मॉइस्चराइजर का प्रयोग करें, सूरज (अच्छा पीलापन लिए या स्वास्थ्य कारणों के लिए) से दूर रहने और एक नियमित त्वचा की देखभाल के लिए pimples और चकत्ते का ख्याल रखना और सही खाद्य पदार्थ खाने।
  • एलिस कल्लेन (ट्वाइलाइट से) की तरह दिखें चित्र चरण 5
    5
    स्वस्थ रहें क्योंकि आप एक पिशाच नहीं हैं (अभी तक) उचित भोजन खाओ! अपने शरीर की देखभाल करें और तेजी से भोजन के लिए विकल्प चुनें। सभी लोग आहार से नफरत करते हैं, लेकिन तेजी से आहार सबसे खराब है! वे शरीर को खराब करते हैं और आपको स्वस्थ रहने के लिए इसे मुश्किल बनाते हैं। एक संतुलन रखने और कम खाने और अधिक व्यायाम करने का विकल्प चुनें यदि आपको वास्तव में अपना वजन कम करना है। बहुत सारे आराम प्राप्त करें, बहुत सारे पानी पीएं और अपनी नियमितता में कुछ मजेदार व्यायाम शामिल करें। बैले (ऐलिस के सुरुचिपूर्ण आंदोलनों के लिए) या कुछ और समकालीन नृत्य का अभ्यास करने की कोशिश करें। कराटे, एथलेटिक्स, साइकिल चलाने और यहां तक ​​कि बेसबॉल जैसे खेल के आसपास शानदार तरीके हैं! क्यों पिशाच की तरह बेसबॉल खेलने के लिए दोस्तों के एक समूह में शामिल नहीं?
  • विधि 2

    व्यक्तित्व
    छिपे हुए ऐलिस कलन (शीर्षक से ट्वाइलाइट) शीर्षक वाली छवि चरण 6
    1
    ऐलिस जीवन से भरा है, वह एनिमेटेड, मजाकिया और बहुत आशावादी है सकारात्मक और प्रोत्साहित हो, साथ ही साथ सभी लोगों के लिए एक दोस्त बनें ऐलिस हमेशा स्थिति के सकारात्मक पक्ष को देखता है और अपने परिवार और दोस्तों के सर्वश्रेष्ठ सोचता है
  • Video: कैसे ऐलिस कलन की तरह पोशाक के लिए




    एलिस कल्लेन (ट्वाइलाइट से) की तरह दिखें वाली छवि चरण 7
    2
    स्मार्ट हो ऐलिस के चलने या कूदने के लिए एक शानदार तरीका है और उसके चलने का तरीका वर्णन किया गया है कि यह एक चिकारे के रूप में वर्णित है। बैले सबक लेने के लिए एक और अधिक सुरुचिपूर्ण व्यक्ति बनने की कोशिश करें सब के बाद, ऐलिस के आंदोलन एक नर्तकी के समान हैं इसी तरह, जब आप चलते हैं, बेला को न करने का प्रयास करें
  • एलिस कल्लेन (ट्वाइलाइट से) की तरह दिखें वाली छवि चरण 8
    3
    मज़े करो! ऐलिस एक बहुत ही व्यंग्यात्मक और अजीब लड़की माना जाता है उदाहरण के लिए, वह कहती है, "बेला की चिंता करना बंद करो, आप समय से पुराना हो जाएंगे", "मुझे लगता है कि वह पाशविक हो जाती है, शायद आपको उसे थप्पड़ मारना चाहिए!" और "ऐसा लग रहा था जैसे आपने बेला के लिए दोपहर का भोजन किया था, इसलिए हमें यह देखने आया कि क्या आप इसे साझा करेंगे।" ऐलिस उसके अजीब भाव की हास्य के लिए जाना जाता है हालांकि, उसे कुशलता है और वह जानता है कि गंभीर होने कब।
  • एलिस कल्लेन (ट्वाइलाइट से) की तरह दिखें वाली छवि चरण 9

    Video: गोधूलि सागा कहानियां मैरी ऐलिस ब्रैंडन फ़ाइल

    4
    अच्छा हो! ऐलिस क्रूर कभी नहीं है! वह सभी लोगों के लिए दयालु और मिठाई है, सिवाय जब लोग उसके परिवार में हस्तक्षेप करते हैं! हमेशा मुस्कान जब लोग बात करते हैं हालांकि, बहुत सावधानी से सुनें जब लोग एक गंभीर समस्या के बारे में बात करते हैं। इस तरह, वे आपको अपने वातावरण में रखना चाहते हैं
  • छिपे हुए ऐलिस कलन (शीर्षक से ट्वाइलाइट) शीर्षक वाली छवि चरण 10
    5
    तेजी से चलना हालांकि, अतिरंजना नहीं करते यदि आप बहुत तेजी से चलते हैं, तो आप गिरने की संभावना है, इसलिए आप एक पर्याप्त गति से चलते हैं, लेकिन सामान्य से अधिक तेजी से।
  • छिपे हुए ऐलिस कलन (शीर्षक से ट्वाइलाइट) शीर्षक वाली छवि चरण 11
    6
    एक अच्छा व्यक्ति (एक पिशाच) की उपस्थिति है हमेशा मुस्कुराओ बहुत स्पष्ट न हो और एक पिशाच होने की उपस्थिति हो।
  • युक्तियाँ

    • कोल्पनिक चरित्र के साथ फिट करने के लिए आप को बदलने की कोशिश न करें। इस गाइड का प्रयोग करें और उसकी अपनी अविश्वसनीय शैली के पूरक के रूप में इसकी सलाह, पूरी तरह से बदलने के लिए कोई मोल्ड नहीं। आप जो भी आनंद उठाते हैं, और ऐलिस की तरह बिल्कुल कुछ भी करने की चिंता न करें।
    • आप twelve को अठारह एक किशोर कर रहे हैं तो ध्यान रखें कि क्युलेन्स सही त्वचा, कोई blemishes या खामियों हो, इसलिए यदि आप एक पीला, चमक त्वचा चाहते हैं, तो बुनियादी उपयोग नहीं करते हैं यह बंद कर देता है pores के रूप में, आप इससे अधिक दोष और खामियां आ जाएंगी थोड़ा सा बेकिंग सोडा और दूध की कोशिश करो और चालीस-पांच मिनट के लिए और चमक के साथ शरीर चमक या लोशन लागू करें।
    • यदि आप पार्टी के लिए ऐलिस कलन की तरह पोशाक करना चाहते हैं, तो एक उज्ज्वल और आंखों वाली परिधान पर कोशिश करें। उदाहरण के लिए, फिल्म एक्लिप्स के लिए स्नातक पार्टी में, ऐलिस एक लाल बाहय शर्ट पहनती है, चमड़े की पैंट और ऊँची एड़ी के जूते।
    • क्या आप का आनंद लें! ऐलिस खरीदारी करने और छवि परिवर्तन करने के लिए प्यार करता है। इसके अलावा, वह बेला के साथ इस तरह की बात करना पसंद करती है, भले ही उसने उसे उसकी गिनी पिग में बदलने की शिकायत की। दूसरी ओर, यह तर्क दिया जा सकता है कि बेला वास्तव में कभी-कभी यह आनंद लेती है।
    • चिंता मत करो जब लोग आपको मजाक करते हैं या आपको पसंद नहीं करते हैं। वे लोग समस्या वाले हैं और आप नहीं।
    • एलिस के सिर्फ एक उप-उत्पाद होने का प्रयास करें हमेशा अपना स्वयं का स्पिन जोड़ें या आप भूल जाएंगे कि आप कौन हैं और आप ऐलिस को पसंद नहीं करेंगे। याद रखें कि ऐलिस अनोखा प्यार करता है, इसलिए भीड़ का पालन न करें।
    • कभी शाप नहीं!
    • ऐलिस ने मूवी न्यू मून में एक रेलिंग के दौरान बड़ी ऊंचाई से कूदने का प्रयास न करें। याद रखें कि आप वास्तव में अमर नहीं हैं, इसलिए आप स्वयं को चोट पहुंचा सकते हैं
    • हर किसी के लिए अच्छा होगा, यहां तक ​​कि उन लोगों को भी जिन्हें आप विशेष रूप से पसंद नहीं करते हैं आप कभी भी नहीं जानते, अगर आप हमेशा लोगों के प्रति दयालु हैं, तो यह संभव है कि आपके दुश्मन आपसे संपर्क करें और अपने दोस्तों बनें, जब आपको बताए गए अप्रिय टिप्पणियां नहीं रहें।
    • यदि आप एलिस कल्लेन नहीं हैं, तो आप की कोशिश करें। आप सच्चे हैं और वह एक काल्पनिक चरित्र है हालांकि, सभी सबूतों को खत्म करने के लिए याद रखें कि आपने ऐलिस होने की कोशिश की, अगर आप सभी चरणों में असफल हों
    • अपने परिवार के साथ समय व्यतीत करें और उन्हें दिखाएं कि आप परवाह करते हैं। एलिस अपने परिवार को प्यार करती है और हमेशा उनके लिए सबसे अच्छा होता है।
    • बहकाओ आप भविष्य देख सकते हैं, लेकिन मत कहो कि आप ऐसा कर सकते हैं क्योंकि लोग कहेंगे कि आप पागल हैं।
    • आपके बालों को गहरे भूरे या काले रंग के होने की ज़रूरत नहीं है आपको बस इसे कम करना होगा

    चेतावनी

    • बहुत मेकअप का उपयोग न करें यह प्राकृतिक सौंदर्य को सुधारने के लिए और आपके कुछ दोषों को कवर करने के लिए उपयोग किया जाता है, लेकिन इसे अधिक मत करना।
    • कपड़े पहनें जो चापलूसी कर रहे हैं, न कि वे अभिनेत्री (एशले ग्रीन) पर अच्छे लगते हैं जो फिल्म में या पुस्तकों में एलिस का प्रतिनिधित्व करते हैं। वह 147 सेमी (4`10) के उपाय करता है) और यह बहुत पतला है, इसलिए इसे ध्यान में रखें
    • जब तक आप सुनिश्चित न हों कि यह आपके चेहरे के आकार के साथ अच्छा लगेगा, तब तक अपने बाल काट न दें गोल चेहरे हमेशा छोटे बालों के साथ अच्छा नहीं दिखते हैं इस वेब पेज पर अपना चेहरे का आकार कैसे ढूंढने पर आलेख देखें अगर आपको यह नहीं पता कि आपके पास कौन सा एक है
    • अपने आप को देखने या ऐलिस की तरह होना बहुत मुश्किल न हो। याद रखें कि यदि आप अपनी शैली, अपने आदर्शों, आपकी राय आदि को बनाए रखते हैं तो आप अधिक मूल देखेंगे।
    सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध
    © 2021 ekterya.com