ekterya.com

वह लड़की कैसे बन सकती है जो हर किसी को बिना बदल कर सभी को प्रसन्न करती है

उस समूह के होने के नाते जो पूरे समूह या यूनिवर्सिटी के सभी समूहों में दोस्त हैं, उन समूहों के लोगों की तरह बनना मुश्किल है। हालांकि, यह एक चुनौती है कि एक आत्मा और एक स्वतंत्र मन वाली लड़की प्राप्त कर सकती है यदि वह उस पर केंद्रित है जो वह है, वह क्या चाहती है और वह कहाँ जा रही है।

चरणों

बी द गर्ल नाम वाली छवि को बदलने के बिना सभी लोग पसंद करते हैं आप चरण 1 हैं
1
अपने आप को रहो यह आमतौर पर एक तुच्छ वाक्यांश है, लेकिन यह इस तथ्य पर आधारित है कि अगर आप नहीं जानते कि आप कौन हैं और आप एक अनुयायी बन गए हैं, तो लोग आपका लाभ उठाएंगे। इससे आप फिट होने में बदलाव कर सकते हैं और आप स्वार्थी या असंवेदनशील लोगों के जोड़तोड़ के प्रति कमजोर बना सकते हैं। सहज महसूस करते हैं और जो आप समय की आवश्यकता होती मदद से सुरक्षित है, तो चिंता मत करो अगर आप वास्तव में conoces- नहीं था करने के लिए, यह एक सतत प्रक्रिया है, क्योंकि एक स्वस्थ व्यक्ति लचीला रहता है और व्यक्तिगत परिवर्तन को स्वीकार करता है। अपने आप से निम्नलिखित कारणों से महत्वपूर्ण है:
  • यह आपको अपने स्वयं के पाठ्यक्रम का पालन करने और अच्छी सलाह के माध्यम से मार्गदर्शन करने की अनुमति देता है, बिना बुरे इरादों वाले लोगों के प्रभाव के बिना। आप अपनी शर्तों पर बदल सकते हैं, क्योंकि यद्यपि यह ज़ोर लग रहा है, आप भूल सकते हैं कि आप कौन हैं।
  • इसका मतलब है कि आप दूसरों से आलोचना स्वीकार कर सकते हैं इसका मतलब यह नहीं है कि आपके पास भावनाएं नहीं हैं, लेकिन आप यह समझते हैं कि जब तक आप उन्हें पेश करने के लिए अच्छी सलाह न दें, उनके क्रूर टिप्पणियों पर ध्यान देने योग्य नहीं है।
  • आप जानते हैं कि आप जीवन में क्या चाहते हैं और आप केवल किसी और की योजनाओं या स्वाद के अनुरूप होने के लिए बदलना नहीं चाहते हैं। आपके पास बातचीत की प्रतिबद्धताओं को बनाने की आजादी है जो आपको नुकसान नहीं पहुंचाते हैं, दूसरों के साथ साझा करने और प्राप्त करने के इरादे से, लेकिन आपको जो भी खतरे में डालते हैं वह बिना।
  • बी द द गर्ल नाम वाली छवि जिसे आप कदम 2 के बिना बदलते हैं
    2
    सम्मान के साथ दूसरों का इलाज करें आपके आस-पास के लोगों की गरिमा का मूल्य और मतभेदों को स्वीकार करें उनमें से बहुत से लोगों को पसंद करने के लिए इसका अर्थ है कि उनके लिए क्या वास्तविक रुचि है और वे स्पष्ट करने के लिए कि आप उनका न्याय नहीं करते हैं अपने हितों के बारे में कुछ प्रश्नों के साथ अपनी रुचि दिखाएं और याद रखे कि वे आपको क्या कहते हैं। जब आप उन्हें फिर से देखते हैं, तो उनसे पूछें कि उन्होंने उनसे क्या किया है कि वे उन्हें दिखाते हैं कि आप याद रखने और पालन करने के लिए पर्याप्त देखभाल करते हैं।
  • दिखावे से पहचानने से बचें लोगों को एक दूसरा मौका दें, यदि आपको पहले उन्हें परेशान करने की दिक्कत हो तो उन्हें सुनने के लिए आपके जैसे किसी के पास जाने की आवश्यकता हो सकती है। इस तरह आपके पास एक मित्र और अधिक होगा।
  • बी द द गर्ल नाम वाली छवि जिसे आप चरण 3 के बिना बदलते हैं
    3
    प्रत्येक समूह के लोगों के साथ आपके पास समान चीज़ों की पहचान करें हालांकि, याद रखें कि आपको ईमानदार रहना चाहिए। यदि हर कोई केवल रॉक सुनता है, लेकिन आप इसे केवल कुछ बार पसंद करते हैं, उन्हें यह बताना सुनिश्चित करें कि। वे "मौलिकता" के लिए और भी अधिक मूल्य की संभावना रखते हैं जो आप समूह को लेकर आते हैं।
  • बी द द गर्ल नाम वाली छवि जिसे आप कदम 4 के बिना बदलते हैं



    4
    यथार्थवादी रहें आप सभी को पसंद नहीं करेंगे, कोई फर्क नहीं पड़ता कि आप कौन हैं या आप जिस छाप को देते हैं। इस के लिए कई कारण हैं, लेकिन यह तथ्य कमजोर या नापसंद महसूस करने का कारण नहीं है। आपको कभी पता नहीं क्यों कुछ लोग आपको पसंद नहीं करते हैं और यहां तक ​​कि अगर आप इसे जानते हैं, तो वे बस चीजें हैं जो ये होती हैं और आपको लगता है कि आप कम नहीं हैं या फिट करने के लिए बदलने की कोशिश नहीं कर रहे हैं। उन्हें छोड़ दो - वैसे भी, वे इसे याद आती है। कभी-कभी, वे आपके पास आते हैं जब उन्हें पता चलता है कि उनकी अवहेलना या उनका नकार करने का उनका निर्णय आपको प्रभावित नहीं करता, इसलिए मजबूत रहें अपने रवैये के बारे में चिंता करने की कोशिश न करें, लेकिन लोगों के रूप में उनकी गरिमा का सम्मान करें इसमें शेष मैत्रीपूर्ण और मददगार शामिल हैं और अफवाहों को फैलाना नहीं है या उन्हें क्रूर नहीं है।
  • बी द द गर्ल नाम वाली छवि जिसे आप चरण 5 के बिना बदलते हैं
    5
    ईमानदारी से रहें आप प्रत्येक समूह के लिए अपने विचारों या मान्यताओं बदलते हैं, तो आप जल्दी से, क्योंकि लोग तुलना करने और महसूस करते हैं कि आप आप चीजों के सभी प्रकार की तरह का नाटक किया जाएगा एक बुरा प्रतिष्ठा अर्जित करते हैं, लेकिन यह जल्दी ही स्पष्ट है कि तुम सच में एक छोटे से विकृत हो जाएगा । जब आप खुश करने की कोशिश करते हैं, तो बस ऐसा मत कहो कि आप क्या सोचते हैं कि दूसरों को दूसरों की तरह ठीक होने के साथ खुशी सुनना या भ्रमित करना चाहते हैं आप एक ईमानदार ब्याज दिखा सकते हैं, लेकिन इसका मतलब यह नहीं है कि आपको सहमत होना होगा या आपको वही स्वाद होना चाहिए। दयालुता के साथ कहो कि आपको किसी अन्य व्यक्ति के परिप्रेक्ष्य, दृष्टिकोण या शौक को दिलचस्प लगता है, लेकिन यह आपकी शैली नहीं है इसका अर्थ है ईमानदारी: दूसरे व्यक्ति में एक वास्तविक हित दिखाते हुए, ध्यानपूर्वक सुनना, लेकिन उन्हें यह नहीं मानने देना है कि आप उनके समान परिप्रेक्ष्य या रुचि साझा करते हैं
  • उदाहरण के लिए: जुआना एलिसिया से कहती है कि वह हर सप्ताहांत फिल्मों में जाने से प्यार करती है एलिसिया सोचता है कि यह महंगा है और यह समय की बर्बादी है कहने के बजाय: "हां, मुझे हर सप्ताह के अंत तक फिल्मों में जाना पसंद है!" एलिसिया कहती है: "यह आपके सप्ताहांत का आनंद लेने का एक अच्छा तरीका है। मुझे यकीन है कि आप फिल्मों के बारे में बहुत कुछ जानते हैं यदि आप हमारी टीम का हिस्सा थे तो यह फिल्मों में भाग लेने के लिए बहुत अच्छा होगा! मैं केवल दो या तीन बार फिल्में देखता हूं क्योंकि मैं अन्य चीजों का ध्यान रखता हूं। " इस तरह, एलिसिया ने फिल्मों में जुआना की दिलचस्पी को कुछ अच्छा के रूप में पहचान लिया, रुचि दिखाने और उसके स्वाद की प्रशंसा करता है, लेकिन वह ऐसा नहीं करती। जुआना एक दिन फिल्मों में जाने के लिए एलिसिया को उसके साथ आने की पेशकश कर सकती थी, लेकिन वह हर हफ्ते फिल्मों में जाने की उम्मीद नहीं कर पाती थीं!
  • बी द द गर्ल नाम वाली छवि जिसे आप कदम 6 के बिना बदलते हैं

    Video: भगवान विष्णु को प्रसन्न करने का अदभुत मंत्र | जिनके जाप से आपका घर धन-वैभव एवं संपन्नता से भर जाएगा

    6
    दूसरों की कंपनी का आनंद लें किसी काम में या आपके भाग्य में खुश करने की इच्छा को परिवर्तित न करें। इसके बजाय, हर किसी के लिए अच्छा होने की कोशिश करें और जब आप उनके साथ हों तो मज़ा लें। लोगों को जानना, उनसे सीखना और उनके साथ समय व्यतीत करना अपने आप में एक शौक है और यदि आप उनकी कंपनी का आनंद लेते हैं, तो यह आपके कार्यों में, आपकी मुस्कान में और आपके सभी व्यवहारों में दिखाई देगा।
  • युक्तियाँ

    • समूह के दबाव में झगड़े न करें। हमेशा अपने व्यक्तित्व और अपनी अनोखी शैली रखें

    चेतावनी

    Video: शिव जी के इस मंत्र का बस ऐसा जप करे आपकी क़िस्मत खुल जाएगीं SHIV MANTRA

    • हिंसक लोगों या उन लोगों के बारे में यथार्थवादी बनें जो आपको जानबूझकर उत्तेजित करते हैं। वे मानसिक विकार, व्यक्तित्व विकार या बस असंतोष से पीड़ित हो सकता है। इन लोगों के साथ अपने आप को खतरे में डालने का समय बर्बाद मत करो। हालांकि, यदि आप उनकी भलाई या अन्य लोगों की देखभाल करते हैं, तो एक प्राधिकरण को बताएं जो उनकी मदद करने के लिए कुछ कर सकता है। अपनी स्थिति को पूरी तरह से अनदेखा करने से कुछ मामलों में अधिक नुकसान हो सकता है।
    सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध
    © 2021 ekterya.com