ekterya.com

विद्यालय (रानी मधुमक्खी) के सबसे लोकप्रिय कैसे बनें

लोगों के लोकप्रिय होने के कई कारण हैं। शायद वे अतीत की शर्मनाक सामाजिक अनुभवों से उबरना चाहते हैं। वे शायद सिर्फ बहिर्मुखी लोग हैं शायद वे सिर्फ वॉर्नर ब्रदर्स को देखकर बहुत अधिक समय व्यतीत करते हैं। किसी भी मामले में, वह लड़की होने के नाते जो हर कोई चाहता है और दर्शकों की आराधना करने के कई फायदे हैं। क्या आप उस लड़की बनना चाहते हैं? चलो, आप जानते हैं कि मैं किसके बारे में बात कर रहा हूँ प्रत्येक स्कूल के प्रत्येक वर्ग में एक है। यह एक सुंदर, बुद्धिमान, प्रतिभाशाली, मजाकिया और अद्भुत कपड़े है और हमें यह नहीं भूलना चाहिए कि आप इसे नफरत भी नहीं कर सकते हैं, अगर आप अपने पर्यावरण को दूर कर सकते हैं और उससे बात करने का अवसर प्राप्त कर सकते हैं, तो वह वास्तव में अच्छा होगा बेशक कुछ ऐसे लोग हैं जो वास्तविक व्यक्तियों की तरह बनना चाहते हैं। लेकिन यह शायद ही कभी देखा जाता है। और यदि आप इस लेख को पढ़ रहे हैं तो आप उनमें से एक होने की संभावना कम है। तो चलें ... इसे पढ़ें और उनमें से एक बनें

चरणों

छवि का शीर्षक द ब्वॉय द द रानी बी ऑफ़ आपकी स्कूल चरण 1
1
एक विशेष समूह को एकीकृत करें दरअसल, आपके करीबी दोस्तों को आपसे प्रेम करना चाहिए, आपकी पूजा नहीं करना चाहिए क्योंकि यह अत्यंत दुर्लभ होगा और बाद में आपके जीवन में आपको नुकसान पहुंचा सकता है। आपका आधिकारिक "समूह" 2 से 6 लड़कियों का होना चाहिए। इन लड़कियों को वफादार, बुद्धिमान होना चाहिए (नहीं एक करेन स्मिथ, मेरा मतलब है, आप रेजिना नहीं हैं, है ना?), ग्रेट, अच्छा, मजाकिया, अच्छी तरह से तैयार और सहानुभूति। उनके साथ बहुत अच्छा रहें, उन्हें उनकी मदद की मदद करें, कभी-कभी उन्हें छोटे उपहार दें, मजे की बातें करने के लिए उन्हें आमंत्रित करें, आदि। यह आपको जीवन में कितना मज़ेदार दिखा सकता है और आपकी वफादारी होगी याद रखें, आप वफादार दोस्त बनाना चाहते हैं, मूर्ति पूजा करने वाले नहीं (हालांकि यदि आपके करीबी दोस्त और सहपाठियों ने आपकी पूजा और पूजा की है, तो यह एक अच्छी बात होगी)। अगर आपको लगता है लोगों को दूर कर रहे हैं या आप कम वफादार (दोस्तों या परिचितों, या जो कोई भी) किया जा रहा है, उसके रहस्यों में से एक से सीख लेकिन कुछ भी उसके साथ गलत करते हैं कभी नहीं, कि कुछ हद तक कम है, या यहाँ तक कि धमकी, वे बस वे ग्रहण करेंगे और समझेंगे, और इस प्रकार वे आपके लिए अच्छे होंगे, या सबसे बुरे मामले में, अगर वे अलग हो जाएंगे, तो वे आपकी ओर से नहीं हटेंगे। समूह के सदस्य अलग-अलग होते हैं, लेकिन तब आपको एक सूची दिखाई देगी, जिन्हें आप चाहते हैं उन्हें चुनें:
  • अल्फा वह नेता है, जो सुंदर, मज़ेदार, बुद्धिमान और अच्छा है, जो सबसे सुन्दर होता है और जो सभी गुणों के साथ नियंत्रण रखते हैं।
  • बीटा वह आपको प्यार करती है, लेकिन विशेष रूप से वह आपको आराध्य नहीं करती। यह आपको पूरी तरह से सुरक्षित है कि आप सही नहीं हैं और आपकी समस्याओं का उल्लेख करने के लिए हां, इसके साथ एक जोखिम है, लेकिन बिना जोखिम के जीवन बोरिंग है संक्षेप में, वह "आपका सबसे अच्छा दोस्त हमेशा के लिए है।" यह आपके लिए और अधिक छोटा संस्करण होने के लिए सुविधाजनक होगा, इतनी शानदार नहीं, लेकिन शानदार ऊब होने से बचने के लिए, आपके स्वादों में भिन्नता होनी चाहिए, उदाहरण के लिए अगर आप टेनिस खेलते हैं, तो वह पियानो खेलते हैं
  • आराध्य इसका मतलब यह नहीं है कि आप सभी बेरहम हैं, लेकिन आदर्श रूप में आपके पास अपने समूह में एक अविश्वसनीय सुंदर लड़की है। यह एक अच्छी बात है क्योंकि वह झगड़े के मामले में वकील के रूप में कार्य कर सकती है, यह भी एक महान भावनात्मक समर्थन है जब कोई निराश होता है और वयस्कों के साथ व्यवहार करने में अच्छा होता है उसे बाकी समूह (मज़ा, सुंदर, रोचक, महान, बुद्धिमान) के समान गुण होना चाहिए, लेकिन नरम और मीठा
  • प्रो। यह लड़की प्रतिभाशाली है, इसमें महत्वपूर्ण प्रतिभा है। हो सकता है कि वह एक अभिनेत्री है और इस क्षेत्र में व्यावहारिक रूप से थिएटर का प्रबंधन करती है। शायद मैं न्यू यॉर्क सिटी बैले में हूँ शायद मैं ओलंपिक में तैरने के लिए प्रशिक्षण दे रहा हूं। यह लड़की एक बहुत ही व्यस्त व्यक्ति है, उसकी चीजों में बहुत व्यस्त है और वह किसी भी वर्दी या पोशाक में बहुत अच्छी लगती है जिससे उसे अपनी गतिविधियों के लिए पहनना पड़ता है। और भी, क्या आपको हमेशा लड़कियों के लिए समय लगता है? अच्छा, कौन नहीं?
  • पार्टी नहीं, वह नशे में नहीं पड़ी है या ड्रग्स नहीं लेती है। वह शुद्ध मजेदार है और इससे भी ज्यादा है, लेकिन वह कक्षा के साथ करती है। वह हर समय दलों के लिए नहीं जाती, सिर्फ यह तथ्य कि वह चारों ओर से है, यह एक पार्टी है! वह सरल, सुंदर, एक उत्कृष्ट नृत्यांगना है ... आह, ठीक है ... हमने उल्लेख किया कि वह कितना मजेदार है?
  • मध्य बिंदु वह मूल रूप से मानक लोकप्रिय लड़की है औसत लोकप्रिय लड़की, शब्द के सर्वोत्तम अर्थ में। यदि आपके समूह में अधिकांश लड़कियां प्रतिभाशाली और बहिर्मुखी हैं, तो आपको वहां एक मध्य बिंदु की आवश्यकता होगी। तो वह यही है, जो कि बाकी सभी समूह को मॉडरेट करता है इसका मतलब यह नहीं है कि उसके पास लोकप्रियता लेकिन कुछ भी नहीं है। क्या आपने हाल ही में अपना एजेंडा देखा है? लेकिन कहें, टेनिस सबक के अलावा, वह किशोर मूलभूत विषयों में रुचि रखते हैं। वह किसी भी विशिष्ट किशोरी के मुकाबले बेहतर है। अब कौन सामान्य है?
  • आपकी स्कूल की रानी बी के नाम से छवि चरण 2
    2
    अपने आप को सुरक्षित रखें! हालांकि यह थोड़ा निराश लगता है, ठीक 500 लिखिए (और नहीं, कम नहीं) आपको क्यों शासन करेंगे? उन्हें हर दो सप्ताह पढ़ें, या जब भी आपको उत्तेजक की आवश्यकता होती है अगर वह काम नहीं करता है, तो इन युक्तियों का प्रयास करें:
  • अगर आप जिस तरह से देखते हैं, उससे आप खुश नहीं हैं, तो यहां एक चाल है: बहुत मेकअप पर डालें सभी प्रकार की मेकअप रखो, ताकि यह वास्तव में भयानक लग रहा हो। इसे एक घंटे तक रखें, अपने आप को प्रतिबिंबित हर पल में देखिए। फिर धो लें और उसे पूरी तरह से बंद कर लें, और अपने आप को आईने में फिर से देखें, देखें कि आप कितना सुंदर और ताजा दिखते हैं। ऐसा है कि हर कोई आपको वास्तविकता में देखता है
  • अपने कार्ड खेलें अपने परिवार या किसी करीबी दोस्त के सदस्य से पूछें कि वे आपके बारे में क्या पसंद करते हैं
  • दोनों प्रकार के संगीत सुनें सबसे पहले "बदसूरत" (बदसूरत) ब्री लार्सन द्वारा सुनो। फिर क्रिस्टीना एगुइलेरा द्वारा "सुंदर" को सुनो क्या आप इसके विपरीत देख रहे हैं? इसका मतलब यह नहीं है कि यह सब आप सुन सकते हैं, लेकिन खुश गीतों और दुखद गीतों के बीच का अंतर महसूस कर सकते हैं, और ध्यान दें कि यह आपको बढ़ावा देगा।
  • कुछ प्रारंभ करें कुछ बड़ा यहां तक ​​कि अपने बेडरूम को साफ करें एक बार जब आप देखते हैं कि आप कितनी दूर आए हैं, जिससे आपको बहुत अच्छा लगेगा
  • लंबे समय तक कुछ प्रारंभ करें टेनिस या बैले कक्षाएं, या मॉडलिंग या कुछ और में, और यह बहुत अच्छी तरह से करते हैं। इससे वास्तव में आपको अच्छा लगेगा।
  • नया अंडरवियर खरीदें यह गरीब लग रहा है, मुझे पता है। संभावित महंगे हैं, मुझे पता है खासकर यदि आप चाहते हैं कि ये बहुत अच्छे कपड़े हों, लेकिन यह आपको बहुत सेक्सी महसूस कर देगा।
  • इमेज का शीर्षक द ब्वॉय द द रानी बी ऑफ द इयर स्कूल चरण 3
    3
    यह अच्छा लग रहा है बेहतर कहा, यह अद्भुत लग रहा है ऊपर से नीचे तक ...
  • बालों का निर्धारण एक निश्चित विशेषता हो सकता है, यह व्यक्ति को बना सकता है या तोड़ सकता है, इसलिए यह आपके लिए सुंदर दिखता है। हर दिन एक सभ्य शैम्पू या मार्क एंथोनी के साथ एक शॉवर ले लो अपने बालों को सावधानी से धो लें, कम से कम 3 मिनट के लिए। बहुत फोम लें और वास्तव में आपके सिर को मालिश करें फिर कंडीशनर के साथ अपने बालों की स्थिति जो आपके शैम्पू को पूरक करती है, कंडीशनर को 2 मिनट के लिए छोड़ दें, और फिर कुल्ला। यदि आप चाहते हैं, या अधिक रेशमी बालों के लिए प्रक्रिया को दोहराएं, और समय-समय पर लोशन से धो लें। याद रखें कि यदि आपके बाल नरम और साफ होते हैं, तो यह बहुत ही चमकदार होगा। ड्रायर के साथ Sécatelo अगर आप चाहते हैं अपने बाल सीधे है या यदि आप कहीं जाने के लिए है, तो आप कभी नहीं किसी भी परिस्थिति में गीले बालों के साथ कहीं भी मौजूद है। फिर, यह एक गुणवत्ता ब्रश के साथ ब्रश करें (सूअर का कर्कश से बेहतर होता है) और अपने बाल की व्यवस्था करें जैसा आप चाहते हैं। हालांकि, अधिक जेल या स्प्रे का उपयोग न करें, बस थोड़ा सा ठीक है। ज़रूर, अगर आपको इसकी ज़रूरत है निर्धारित करें कि आपके चेहरे का आकार क्या होता है और एक केश का चयन करें जो आपको बढ़ाता है। आपके चेहरे के लिए Google अलग-अलग शैलियों में खोज करना बहुत आसान है हर 4 से 8 सप्ताह में अपने बालों को काटें, और हमेशा एक ही स्टाइलिस्ट और एक ही सौंदर्य सैलून कहां देखें। अपने आप को कुछ विशेष बनाओ, जैसे बाल पर प्रतिबिंब या समय-समय पर चमक उपचार भी। कुछ लोकप्रिय केशविन्यास हैं: flippy शीर्ष वापस दो पतली हेडबैंड, घुंघराले आधा पूंछ और एक पतली hairband के साथ उन पतली हेडबैंड से एक के साथ, गंदा chignons साथ (ऊपर की ओर इशारा किया) ... आप उन पतली हेडबैंड वैन देख पा रहे हैं सब कुछ के साथ?
  • आपका चेहरा हर समय स्वच्छ, स्पष्ट और सुंदर होना चाहिए। सैलून में फेशियल मत करो, क्योंकि एक अच्छा एक अपना चेहरा एक दिन के लिए रंगीन और बदसूरत देखो जब तक यह प्रभावी करने के लिए शुरू होता है कर देगा।, Háztelos कीचड़ मास्क हर दो हफ्ते में या तो के साथ घर पर। मुँहासे को रोकने के लिए त्वचा के लिए एक नुस्खा हो जाओ, अपने चिकित्सक से consúltale, Proactiv पर भरोसा नहीं करते (ठीक एक या दो दाना क्योंकि आप अभी भी सुंदर देख सकते हैं, लेकिन हम नहीं चाहते एक अनानास की एक अनाज आकार है)। प्राकृतिक श्रृंगार का उपयोग करके इसे देखने के लिए करें कि आप मेकअप नहीं पहन रहे हैं इसके अलावा, लड़कियां नस्लें जब लड़कियों को चित्रित किया जाता है, और कोई भी आप पर विचार नहीं करेगा, अगर उन्हें लगता है कि आप सबको सीफ़ोरा के लिए बकाया है एक मॉइस्चराइजर, पनाह, चेहरा पाउडर ठीक करने के लिए, काजल, होंठ चमक, एक छोटे से लाल गुलाबी और शायद एक तटस्थ रंग रंगों सब तुम सच में की जरूरत है।
  • आपको अच्छी मौखिक स्वच्छता होना चाहिए। अपने दांतों को ब्रश करें, मुंह और टकसालों को कुल्ला और कुल्ला अपने दांतों और जीभ को दिन में दो या तीन बार ब्रश करें (लेकिन स्कूल में नहीं) यदि आपको उन्हें ब्रश करने के लिए प्रोत्साहन की आवश्यकता है, तो स्वादिष्ट टूथपेस्ट का उपयोग करें, जैसे कि दालचीनी, वेनिला या नींबू यदि जरूरी हो तो क्रेस्ट (व्हाइट स्ट्रिप्स) के सफेदी का उपयोग करें
  • बारिश को हर रोज़ लो, और हर जगह एक एक्सफ़ोलीटिंग दस्ताने और अच्छे साबुन के साथ ध्यान से साफ़ करें।
  • दाढ़ी या मोम का उपयोग करें जब आप बाल निकालना होगा। इसमें सिर शामिल नहीं है इस तरह, आप स्वच्छ, नरम और आकर्षक रहने पाएंगे।
  • आकार में रहें ट्रैक पर चलें, पैलेट करें, जो कुछ भी हो, सोफे पर रहने के बजाय और अजवाइन खाने की बजाय, कुछ जंक फूड और कसरत खाने से बेहतर है।
  • ब्यूटी सैलून में मैनीक्योर और पेडीक्योर हर दो हफ्ते करो, लेकिन जब भी आपको इसकी ज़रूरत होती है, तब भी इसे स्वयं करते हैं। हालांकि, यह एक उत्कृष्ट नेल पॉलिश का उपयोग करता है जिससे कि उन्हें सुंदर दिखें।
  • छवि का शीर्षक द ब्वॉय द द रानी बी ऑफ द इयर स्कूल चरण 4
    4

    Video: DIY Bee Pencil Toppers | Crafts for Kids




    रवैया है नहीं "एक" रवैया, लेकिन "" रवैया बुरा मत बनो मिठाई के साथ जिसे आप मीठा हो सकते हैं, आप कौन हो सकते हैं, इसके साथ सभ्य होना, और यदि आप उन्हें संभाल नहीं सकते हैं, तो उनसे बचने की कोशिश करें। बहुत अच्छा न हो, अगर कोई आप पर हमला करता है, आप पर थोड़ा सा हमला करता है, लेकिन सिर्फ याद रखो कि वास्तव में लोकप्रिय लोगों को डराना नहीं है, ये अच्छा है कि उनकी स्थिति इस पर निर्भर नहीं करती। सबसे लोकप्रिय कभी भी किसी को खुले तौर पर हमला नहीं करता है, अधिक साधारण, तंत्रिका मध्यम वर्ग, जो लोग करते हैं यदि आपकी मंडली में कोई व्यक्ति आपको अपमानित करता है, तो उसे फेंक न दें, थोड़ा सा स्वाद लें और अपने कुछ रहस्यों को खोज लें, यह अधिक प्रभावी और कम क्रूर है।
  • आपकी स्कूल की रानी बी के नाम से छवि चरण 5
    5
    आप अच्छे कपड़े पहनते हैं आप जानते हैं कि लोकप्रिय ब्रांड (एबरक्रॉम्बी, अमेरिकन ईगल, टॉप शॉप, होलीस्टर, फॉरएवर 21, ओल्ड नेवी, एरोपोस्टेल, गॉइस?, टॉमी हिलफिघर, आदि) क्या हैं। यदि आप अधिक प्रयास करना चाहते हैं, तो आप रसदार वस्त्र, मार्क जैकब्स, शहरी आउटफिटर्स, अमेरिकन परिधान, आदि चुन सकते हैं। आपको बहुत सी वर्ग के साथ देखना होगा। वह आरामदायक कपड़े पहनती हैं लेकिन वह शानदार लगती है खूबसूरत कपड़े पहनो, जो आपको एक शानदार शैली देता है। और कृपया, अजीब कपड़े वाले लोगों को नाखुश मत करो, यह उनकी शैली है और इसी तरह वे ड्रेस करना चाहते हैं। आप चाहते हैं कि पोशाक, लेकिन जाहिर है एक आकस्मिक पोशाक पहने हुए एक पार्टी में मत जाओ। आपको अपने सेट से प्रेम करना चाहिए पहला कदम इतना है कि हर कोई आपके जैसा दिखाना चाहता है यह है कि आप बहुत अच्छे लगते हैं। दरअसल, आप अपने अंग्रेजी वर्ग में जाने के लिए 5 हजार डॉलर के ऑस्कर डे ला रेंटा पोशाक पहनने में सक्षम नहीं होंगे, और संभवतः स्कूल में आपके अगले नृत्य के लिए यह अनुशंसित नहीं है। केवल एक ब्रांड जीन्स के साथ, एक पोलो के किनारे पर फीता और शीर्ष पर हेनले अद्भुत काम कर सकते हैं और गहने और जूते मत भूलना! कम से कम ब्रांड जूतों की एक जोड़ी, अधिमानतः कम ऊँची एड़ी के जूते या जूते, या जूते की पर्याप्त जोड़ी है, भले ही वे एक अच्छा ब्रांड नहीं हैं, क्योंकि यह स्त्री की होने का संकेत है गहने के लिए, कभी भी खराब स्वाद में किसी चीज का इस्तेमाल न करें या वह नकली दिखता है, सिर्फ एक तरह से गुणवत्ता वाले गहनों को खरीद लें कि चमकीले रंग के प्लास्टिक के छल्लों की तरह कुछ बुरा न हो। उन्हें 100% टिफ़नी होने की ज़रूरत नहीं है, लेकिन उनके पास अच्छी गुणवत्ता है यदि आप चाहते हैं कि लोग आपके चरणों का पालन करें (या कम से कम आपसे आपकी शैली के लिए प्यार हो), तो आपको उन्हें दिखाया जाना चाहिए कि आप एक प्रामाणिक व्यक्ति हैं, और झूठी गहने निश्चित रूप से नहीं हैं। कुछ हीरे के कान की बाली आपको एक ब्रांड पोर्टफोलियो के साथ अद्भुत दिखेंगे। नकली नकली हैं, और नकली जेब नकली लोगों के लिए हैं अब, आप झूठ नहीं बनना चाहते हैं, है ना? तो सबक नकली पोर्टफोलियो का कुछ नहीं है, वे असली नहीं दिखते हैं और हर कोई इसे जानता है, इसलिए आप किसी को धोखा नहीं करेंगे साथ ही बहुत हद तक रंगों से बचें, क्योंकि ये आपको खराब स्वाद में एक व्यक्ति की तरह दिखेंगे और जैसे आप पर्याप्त ध्यान आकर्षित करने की कोशिश कर रहे हैं। किनारों से निकलने वाले कूल्हों के बिना (रोल इस तरह से पैदा होते हैं) बिना कुछ अच्छा दिखने वाला कुछ जीन्स है। नवीनतम शैलियों से प्रेरित होने के लिए फैशन पत्रिकाएं पढ़ें अनुशंसित पत्रिकाओं में ये हैं: किशोर वोग, सत्रह और एले
  • इमेज शीर्षक से रानी बी की आपका स्कूल चरण 6
    6
    गपशप को नाजुक ढंग से संभालना सीखें शहद देखो, कोई बात नहीं है कि लोग गपशप से पूरी तरह से दूर रह सकते हैं। क्या मायने रखता है कि आप इसे कैसे करते हैं! कभी भी अपने निकटतम मित्रों के बारे में गपशप मत करो, और बस अपनी पीठ के पीछे किसी के बारे में बुरी तरह से बात करें अगर आपको लगता है कि उसे आपके चेहरे पर बताया जाना चाहिए, लेकिन ऐसा मत करो, यह भयानक है इसके अलावा, केवल अपने सबसे अच्छे दोस्तों, विश्वसनीय लोगों के साथ गपशप करना सुनिश्चित करें यह बिल्कुल गर्व नहीं है, लेकिन यह मानव स्वभाव है। या, ठीक है, लड़कियों की प्रकृति
  • युक्तियाँ

    • मैं कभी-कभी अप्रत्याशित हूं, लेकिन बेवकूफ, अवैध या विकृत कुछ भी नहीं करते
    • स्कूल के काम और अन्य चीजों के साथ जारी रखें यह महत्वपूर्ण है
    • अपने समूह को मैनीक्योर, मूवी, डिनर, शॉपिंग इत्यादि करने के लिए ले लो ... यहां अपनी कल्पना का प्रयोग करें और इसे अद्भुत बनाएं, जो कुछ भी हो।
    • लगभग हर सप्ताहांत कम से कम एक मजेदार गतिविधि की योजना बनाएं
    • अपने आप को किसी अवैध या बेवकूफी में शामिल न देखें। यहां तक ​​कि अगर आपने जो किया (जो कुछ भी) गलत नहीं है, किसी भी चीज में शामिल होने की कोशिश न करें जो दूसरों को परेशान करती है, क्योंकि यह आपकी प्रतिष्ठा को बर्बाद कर देगा।
    • कुछ "फैशनेबल" की तरह एक फीता या उदाहरण के लिए रंग लाल, या जो भी हो
    • हर हफ्ते कम से कम एक नया शब्द सीखने की कोशिश करें, और इसे अपने दैनिक वार्तालापों में उपयोग करें। इससे आपको आकर्षक लगेगा हालांकि, सुनिश्चित करें कि आप जानते हैं कि शब्द का अर्थ क्या है।
    • समय पर कपड़े ऑनलाइन करें इसके बाद के कारण देखें
    • अपनी पलकें कर्ल करें, यह किसी को भी तुरंत सुंदर दिखता है फिर, काजल लागू करें
    • यदि आप उन्हें खरीद सकते हैं, तो यह अपना खुद का आइपॉड, कंप्यूटर और सेल फोन रखने का एक अच्छा विचार होगा

    चेतावनी

    • सामान्य ज्ञान का प्रयोग करें
    • अपने सिर को लोकप्रियता बढ़ने न दें ऐसे लोग हैं, जो इसे मानते हैं या नहीं, आपको पसंद नहीं है। इन्हें और भी नफरत करने के कारण उन्हें न दें।
    • जब आप आकार में रहने के लिए काम करते हैं, तो आप पागल नहीं होते हैं या खुद को भूखा नहीं करते हमेशा स्वस्थ रहें
    • दवाओं से दूर रहें
    • कुछ लोग आपसे नफरत करेंगे, या वे आपको किसी कारण के लिए ईर्ष्या नहीं करेंगे और अफवाहें फैलाने का प्रयास करेंगे। बस उन्हें अनदेखा करें
    • क्रूर मत बनो

    आप की आवश्यकता होगी चीजें

    • अच्छे दोस्त
    • इत्र (वैकल्पिक)
    • अच्छा कपड़े (यह महंगा होना जरूरी नहीं है!)
    • मॉइस्चराइजिंग क्रीम
    • शुद्धिकारक
    • होंठ चमक
    • तटस्थ रंग के रंग (वैकल्पिक)
    • एक सेल फोन
    • दोस्तों का एक अच्छा समूह
    • वॉलेट + बटुआ
    सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध
    © 2021 ekterya.com