ekterya.com

चियरलीडर्स के सभी सितारों की एक टीम का हिस्सा कैसे होना चाहिए

वर्तमान में कई लड़कियां चियरलीडर्स की टीम में होना पसंद करती हैं, न कि स्कूल टीम में। इसका कारण यह है कि उनमें से कई सार्वजनिक आंखों में हैं, मज़ा आ रहे हैं और कई लोगों से मिलते हुए आकृति में रहें। इसके अलावा, वे आत्मविश्वास और आत्मसम्मान सीखना सीखते हैं।

चरणों

1
ज्यादातर लोग नहीं जानते कि जयजयकार होने का क्या मतलब है यदि आपके माता-पिता सोचते चीयरलीडिंग एक मतलब लड़की जो pompoms के लिए कदम को छोड़कर कुछ नहीं करता होने का क्या मतलब समझाने वे वास्तव में क्या करना चाहते हैं, आप कितना चीयरलीडिंग प्यार करता हूँ, और चियरलीडर्स के एक समूह का हिस्सा बनने के Allstar को प्रोत्साहित करने के समान नहीं है एक स्कूल या सॉकर टीम के लिए उन्हें यूट्यूब वीडियो दिखाएं
  • 2
    जयजयकार बनने से पहले, एक की तरह अभिनय शुरू करें खुश रहें, मुस्कान करें, दोस्त बनाएं, मतलब न हो, हंसी करें, और खेल करें याद रखें कि अन्य टीम के सदस्यों का मतलब या कठोर होने से आप टीम से बाहर निकल सकते हैं, इसलिए सभी टीम के सदस्यों और अन्य लोगों के लिए अच्छा होना याद रखें।
  • 3
    आलसी मत बनो चियरलीडर्स आलसी नहीं हो सकते। पूरे दिन टी वी के सामने बैठो, अभ्यास करें और कुछ व्यायाम करें।
  • 4
    एक सितारा जयजयकार बनने से पहले, आपको पता होना चाहिए कि स्टार स्टार बनने का क्या मतलब है यूट्यूब पर वीडियो देखें या यूएसएसएफ़ की वेबसाइट पर जाएं (ऑलस्टार फेडरेशन ऑफ द यूनाइटेड स्टेट्स) यह पता लगाने के लिए कि ऑलस्टार जयजयकार होने जैसा क्या है नियमों और स्तरों को जानें ताकि आपको पता हो कि आप किस स्तर में हैं और आप क्या करेंगे। सुनिश्चित करें कि आप साइन अप करने से पहले ऑलस्ट्रेस जयघोषक और फुटबॉल या बास्केटबाल चैयरलेडर होने के बीच अंतर जानते हैं।
  • 5

    Video: KAYLA COMPETES IN THE CHEERSPORT NATIONALS | We Are The Davises

    तय करें कि आप क्या करने जा रहे हैं यदि आप लंबा और मजबूत हैं, तो आप शायद आधार पर हो सकते हैं या केंद्र बन सकते हैं। यदि आप छोटे और लचीले हैं, तो आप शायद पिरोएट्स करेंगे यदि आप दोनों के संयोजन हैं तो आप दोनों कर सकते हैं।
  • इस सलाह सीधे टीम के सदस्यों से लड़की जो यह लिखा के रूप में सभी स्टार ले लो, एक चीयरलीडर Allstar इसका मतलब यह नहीं कि आप पूरी तरह से बदलना चाहिए हो,। अपने आप को रहें या आप अपने सहकर्मियों को पसंद नहीं करेंगे मानो या न मानो, लेकिन ऑलस्टार चियरलीडर्स फुटबॉल के चियरलीडर्स की तरह अहंकारी या परेशान नहीं हैं। (बिना ऑपेनिंग) मैं ऑलस्टार चियरलीडर्स को प्यार करता हूँ यह एक अद्भुत अनुभव है हवा और अन्य लोगों में somersaults करने के लिए, सक्षम होने पर दूसरों की राय पता नहीं है, लेकिन अगर आप मेरी चीयरलीडिंग दस्ते में pirouettes क्या करना चाहते हैं, तो आप थोड़ी देर के टीम में शामिल होने एक ऑडिशन कर परीक्षण करने के लिए की जरूरत है। अगर वे कुछ वजन के साथ लोगों का चयन दो टेस्ट एक पता लगाने के लिए कंप्यूटर और एक अन्य प्रवेश करने के लिए यदि आप somersaults के लिए अर्हता प्राप्त वे है,,, लोग हैं, जो बहुत लचीला या बहुत अधिक नहीं हैं। लेकिन ज्यादातर समय जो भी फिट है, वह प्रवेश कर सकता है। आप पिरोएटेस या चोपर कर सकते हैं, और यदि आप चुप नहीं चुने गए हैं, तो आप अगले साल भी कोशिश कर सकते हैं, सुनिश्चित करें कि आपको याद है। दोनों ही जरूरी हैं, जो व्यक्ति हवा में चालें करता है और जो जयघोषी को उठाता है उनके बिना चियरलीडर्स की कोई टीम नहीं होगी तो मूल रूप से दोनों पदों काफी सम्मानजनक हैं
  • 6
    पता लगाएँ कि क्या आपके क्षेत्र में सभी स्टार टीम है, ताकि आपके पास सभी जानकारी हो। फ़ोटो का वेबसाइट खोजिए, यूट्यूब पर वीडियो देखें, और टीम का हिस्सा बनने के लिए कोई आवश्यकताएं हैं तो वेबसाइट पर खोज करें। यदि हां, तो आपको क्या करने की आवश्यकता है याद रखें कि आपको ढूंढना चाहिए एक अच्छी टीम. यदि टीम में केवल 7 लड़कियाँ हैं या केवल एक वर्ष में दो प्रतियोगिताओं में भाग लेती हैं, तो आप शायद शामिल होने के लिए नहीं चाहें कि जयजयकार होने पर आपका जुनून हो। सुनिश्चित करें कि आप कई स्तरों के साथ एक बड़ी टीम में शामिल होकर कई प्रतियोगिताओं में भाग लेते हैं। और यदि संभव हो तो, एक ऐसी टीम में शामिल हों जो अंतरराष्ट्रीय प्रतियोगिताओं में भाग लेती है।
  • 7
    अभिव्यंजक होना सीखें अभिव्यक्ति आपको प्रतियोगिताओं में और अधिक अंक देते हैं और अपनी प्रस्तुति बनाते समय आपकी टीम बेहतर दिखती है। आपको अपने आप को देखना चाहिए कि अगर आप प्रतियोगिता में मजा ले रहे हैं, क्योंकि अगर आप ऊब जाते हैं, तो आप शायद खो देंगे
  • 8
    बुनियादी आंदोलनों को जानें वी उच्च, वी कम, टी टूटी हुई आदि दर्पण के सामने अभ्यास करें और हर समय शरीर को निचोड़ना याद रखें। आंदोलन करते समय, अपने मुट्ठी सीधे और तंग रखें, डबल्स नहीं। जितना बेहतर आप बुनियादी बातों के साथ हैं, उतना ही बेहतर होगा कि आपका पतन होगा।
  • 9
    चियरलीडिंग कूदो जानें जब आपको लगता है कि हर दिन अभ्यास करें, आप को सीखना / सुधार करना चाहते हैं तो अपने आप को कूदने की स्थिति में रखें। जब आप कूदते हैं, पैरों और हथियारों को कड़ी मेहनत के रूप में कड़ी मेहनत करें और अपने हाथों को तंग रखें (यही कारण है कि बुनियादी आंदोलनों बहुत महत्वपूर्ण हैं)।
  • 10
    नृत्य करना सीखें यह मूर्खतापूर्ण लग सकता है, लेकिन सभी स्टार टीम में नृत्य महत्वपूर्ण है आप कैसे नृत्य करने के लिए पता नहीं है, तो आप गलत हैं, जबकि अपने साथियों उत्कृष्ट नृत्य और दिनचर्या बनाने जाना सभी स्टार चियरलीडर्स कम से कम एक दिनचर्या है कि नृत्य शामिल है। आपकी नृत्य की चालें स्वच्छ और सही होनी चाहिए, और चेहरे का भाव याद रखो / जैसा आप नाचते हैं
  • 11
    शामिल होने से पहले एक कक्षा तैयार करें। सभी सितारे टीम में शामिल होने से पहले टम्बलिंग का अभ्यास, निजी सबक लेना या कुछ महीनों के लिए एक मनोरंजक टीम में शामिल होना और याद रखें कि आपको मूल बातें जानना चाहिए। ये कक्षाएं आपको बुनियादी आंदोलनों को सिखाना होगा। यदि आप पहले से ही जिमनास्टिक्स या टम्बलिंग क्लास ले चुके हैं, तो आपको ऐसा करने की ज़रूरत नहीं है। जितना बेहतर आप टूमिंग कर रहे हैं, उतना अधिक होने की संभावना है कि आप किसी उच्च स्तर पर रखें।
  • 12
    घातक कूदता है, पीठ के रूप में, और हैंडस्टैंड बहुत महत्वपूर्ण कौशल हैं याद रखें कि सबसे अधिक ठोकरें गुजरने में, चियरलीडर्स को कुछ समय के लिए करना चाहिए, अंतिम ट्रिक करने से पहले वापस फ्लिप करें। यद्यपि आपके हाथों पर खड़े होना बहुत ज़रूरी है, जब तक आप एक कोच नहीं करते हैं तब तक ऐसा करने का प्रयास न करें, क्योंकि यदि आप गिर जाते हैं तो आपको गंभीर चोट लग सकती है।
  • 13
    ठीक से गिरने के लिए जानें यदि आप अपनी पीठ पर गिरते हैं, तो अपने सिर को अपने सिर पर खींच कर फिर से खड़े हो जाओ। यदि आप आगे आते हैं, तो अपनी ठोड़ी को और रोल करें।
  • हंसप्रिंग नाम वाली छवि
    14
    अपने भय का सामना करें यदि आप एक छलांग वापस लेने से डरते हैं, तो गद्दे पर आंदोलन कर रहे हैं और आराम कर रहे हैं। याद रखें कि टम्बलिंग आंदोलन प्रदर्शन करना कभी-कभी खतरनाक हो सकता है, इसलिए आपको तैयार होना चाहिए, क्योंकि कभी-कभी ये नहीं होना असंभव है



  • 15
    अपनी ताकत और लचीलेपन में सुधार करें मानो या न मानो, जितना अधिक लचीला हो, उतना ही कम आपको खुद को चोट पहुंचाईएगी, क्योंकि आपके शरीर को झुकने के लिए इस्तेमाल किया जाएगा। हर दिन बढ़ाएं और कुछ पुश-अप, पुश-अप, बैठ-अप, सप्ताह में लगभग तीन बार करें।
  • लाइफ फिटनेस ओपनिंग पार्टी नामक छवि
    16
    आकार में जाओ और अपने आप को बांधाओ सप्ताह में एक बार कम से कम चलाएं मदद कर सकते हैं, जबकि इस तरह के कूद के रूप में, अभ्यास चियरलीडर कर रही है, tumbling आप बेहतर महसूस मजबूत रहो, करने के लिए कलाबाजी, या यहाँ तक कि आपके कंप्यूटर के साथ नृत्य मुश्किल हो सकता है।
  • 17
    एक बार तैयार हो जाने के बाद, परीक्षण के लिए साइन अप करें चिंता न करें, जब आप सभी स्टार होते हैं तो आप हमेशा टीम का हिस्सा होते हैं
  • 18
    परीक्षणों में, हर समय मुस्कान और ऐसा करने की कोशिश न करें जो आप नहीं कर सकते हैं या यह बहुत खतरनाक है. आश्वस्त रहें और पहले खिंचाव करें आरामदायक कपड़े पहनो आंखों के न्यायाधीशों / कोचों को देखो और दिखाएं कि आप घर पर हैं और कोई आपको देख नहीं रहा है।
  • 19
    एक बार जब आप टीम का हिस्सा होते हैं, तो अपने सहपाठियों से बात करने और उनके साथ दोस्त बनने की कोशिश करें। टीम में छोटे समूह न बनाएं, और किसी को परेशान मत करो. किसी को भी हंसते नहीं हैं अगर वह गिरता है या एक टम्बलिंग नहीं कर सकता है या कोई अन्य चाल नहीं सकता है।
  • 20
    रोना मत करो, पागल न हो या अपने आप पर बहुत मुश्किल न हो। सकारात्मक रहें, क्योंकि चियरलीडर्स को सकारात्मक दृष्टिकोण बनाए रखना चाहिए।
  • सर्दियों में लाल रास्पबेरी फल आइस फ़्रीज़ेन फ़ूड का शीर्षक
    21
    अभ्यास करने से पहले, एक छोटा सा नाश्ता खाएं एक ग्रानोला बार एक सक्रिय पेय अच्छा विकल्प हो सकता है लेकिन बहुत ज्यादा कैफीन नहीं पीता है या आप बहुत अति सक्रिय हो जाते हैं और आप कलाबाजी को नहीं कर पाएंगे।
  • 22
    घर पर अभ्यास करें और हर दिन व्यायाम करें, भले ही आप पहले से जानते हैं कि आंदोलन कैसे करें यहां तक ​​कि अगर आप पहले से वापस flips कर सकते हैं, एक बैरल / रोलर का उपयोग कर अपने पीठ के रूप में सुधार होगा।
  • 23
    ध्यान रखें कि एक अच्छा गिलास बनाने में वर्षों लगते हैं।
  • 24
    विश्वास करो, मुस्कुराओ, अपने आप में विश्वास करें, और जानें सुखी
  • केशविन्यास

    अधिकांश टीमें आपको अपने बालों से अभ्यास करने जाने की अनुमति नहीं देते हैं ढीले बाल दुविधाएं पैदा कर सकते हैं और दुर्घटनाओं का कारण बन सकते हैं, इसलिए यहां हम कुछ सुंदर हेयर स्टाइल पेश करते हैं, जब आप अभ्यास कर रहे होते हैं तो अपने बालों को रख सकते हैं।

    उच्च घोड़े की पूंछ

    1. अपने बाल ब्रश
    2. अपने बाल वापस लें और सुनिश्चित करें कि आपके चेहरे पर कोई बाल नहीं है।
    3. मूस या जेल अपने बालों पर लागू करें, लेकिन ज़्यादा नहीं
    4. बालों के लिए एक पूंछ लो जो आपके बालों को पकड़ सकते हैं
    5. एक उच्च चोटी में अपने बाल बाँधो यदि आपके बाल पूंछ से बाहर आते हैं, पूंछ को दो बार दोहराएं।
    6. घोड़े की पूंछ को दो भागों में अलग करें और उन्हें अलग खींच दें। वह आपकी पूंछ को सख्त कर देगा
    7. हेयरपिन का उपयोग करें ताकि आपके बालों से बाहर निकल न जाए।
    8. यदि आप चाहते हैं कि आप एक हेडबैंड का उपयोग कर सकते हैं
    9. बाल स्प्रे का प्रयोग समाप्त करें और घोड़े की पूंछ पर लागू करें

    कम पोनीटेल

    1. अपने बाल ब्रश
    2. मूस या जेल अपने बालों पर लागू करें, लेकिन ज़्यादा नहीं
    3. एक बाल पूंछ या बाल बैंड लें और कम पूंछ में अपने बाल टाई।
    4. घोड़े की पूंछ को दो भागों में अलग करें और उन्हें अलग खींच दें। वह आपकी पूंछ को सख्त कर देगा
    5. पूंछ के चारों ओर एक या दो हुक का प्रयोग करें।
    6. यदि आप चाहें, तो हेडबैंड पहनें
    7. Hairspray का उपयोग करना समाप्त करें, घोड़े की पूंछ पर लागू करें

    pigtails

    1. अपने बालों को ब्रश करें और इसे आधा में काटें
    2. अपने बालों को दो खंडों में अलग करें
    3. प्रत्येक अनुभाग में थोड़ा मूस लागू करें
    4. पिगलेट में प्रत्येक अनुभाग को बाँधने के लिए बालों की चमक का उपयोग करें यदि आपके बाल पूंछ से बाहर आते हैं, पूंछ को दो बार दोहराएं।
    5. यदि आप चाहें, तो हेडबैंड पहनें
    6. अपने सिर पर, और अपने सिर के पीछे, पगलों के आसपास बाल स्प्रे का उपयोग करना समाप्त करें

    बालों का जूड़ा

    1. एक उच्च चोंच में अपने बाल उठाओ, लेकिन hairspray उपयोग नहीं करते
    2. चोटी के ऊपर स्पिन करें एक छोटे से hairspray के साथ स्प्रे
    3. यह पूंछ के आसपास स्पिन को लपेटता है
    4. बालों के नीचे पूंछ के छोर को छू लें और बालों को ठीक करने के लिए हेयरपिन डालें।
    5. हेयरपिन का उपयोग करके अपने बालों को ठीक करें यदि आपके मोटे बाल हैं, तो यू के आकार का हेयरपिन का उपयोग करें। यदि आपके पास मध्यम लंबे बालों या पतले बालों का उपयोग सामान्य हेयरपिन होता है।

    रस्सी के ब्रैड

    1. एक छोटी चोटी में अपने बाल उठाओ, लेकिन hairspray उपयोग नहीं करते
    2. पूंछ को दो अनुभागों में अलग करें और स्वयं प्रत्येक अनुभाग को घुमाएं
    3. बाल स्प्रे लागू करें
    4. एक और लोचदार के साथ बांधें

    ब्रैड धनुष

    1. एक उच्च चोंच में अपने बाल उठाओ
    2. अपने बालों को 3 वर्गों और त्रेंजाला में अलग करें
    3. एक लोचदार पूंछ के साथ सुरक्षित
    4. पूंछ के चारों ओर चोटी लपेटो
    5. कोला के साथ समाप्त करें
    6. धनुष को सुरक्षित करने के लिए हेयरपिन का उपयोग करें
    7. Hairspray का उपयोग करें

    युक्तियाँ

    • याद दिलाना याद रखें यहां तक ​​कि अगर आप परीक्षण के बारे में उलझन में आते हैं, या यदि अन्य कौशल के रूप में आपके कौशल उतने ही अच्छे नहीं हैं, तो न्यायाधीश आपकी करिश्मा को याद करेंगे और अन्य लड़कियों के साथ आप कौशल का चयन कर सकते हैं, लेकिन जिनके पास सकारात्मक दृष्टिकोण नहीं है।
    • खड़े होना सीखो हैंडेंसी आपके टम्बलिंग कौशल को बेहतर बनाने में आपकी सहायता करती है। यदि आप अच्छी तरह से खड़े हो सकते हैं, तो यह कलाबाजी करना बहुत आसान होगा और आपको कई बिंदु मिलेंगे।
    • अपना समय ले लो और धैर्य रखें।
    • अगर आपके क्षेत्र में एक टीम है जो आपको अपने कौशल स्तर की परवाह किए बिना टीम का हिस्सा बनने देगी, तो वहां से शुरू करें ताकि आप अपने कौशल में सुधार कर सकें।
    • यदि आपका कोच आपको कुछ ऐसा करने के लिए कहता है जो आप सामान्य रूप से नहीं करते हैं, तो कहें कि आप ऐसा करेंगे, चाहे वह क्या हो। कई बार, वे यह देखना चाहते हैं कि आप कितने बहुमुखी हैं या यदि आप सुझाव ले सकते हैं
    • शक्ति एक अच्छा टम्बलिंग आंदोलन बनाने की चाबी है
    • जयजयकार होने के नाते सिर्फ किसी भी खेल नहीं है इसमें एकाग्रता, लचीलापन, शक्ति, टीम वर्क, समन्वय, और डरो नहीं होने की बहुत आवश्यकता है।
    • चियरलीडर्स से पूछें कि यह कैसा है
    • अपने दोस्तों को एक दिनचर्या सिखाओ। यह मूर्खतापूर्ण लग सकता है लेकिन शिक्षण आपको सीखने में मदद करता है.

    चेतावनी

    • अभ्यास से पहले आपको गर्म करना चाहिए यदि आप नहीं करते हैं, तो आपकी मांसपेशियों को भुगतना पड़ेगा और आप एक हड्डी को तोड़ने की संभावना रखते हैं या मांसपेशी संकुचन का कारण बन सकते हैं।
    • याद रखें कि आप जो भी जल्दी चाहते हैं वह नहीं मिलेगा इसमें स्टंट या उससे भी ज्यादा प्रदर्शन करने के लिए महीनों लगते हैं बस अपना समय ले लो और धीरज रखो, आप इसे प्राप्त करेंगे
    • अपने टूमिंग कौशल पर काम करते समय, सुनिश्चित करें कि आप प्रशिक्षक के साथ एक कूड़े हुए क्षेत्र में हैं। कभी नहीं कंक्रीट, लकड़ी या कठोर सतह पर ऐसा करने का प्रयास करें जब तक कि आप एक तरफ फ्लिप नहीं कर रहे हों या आप पहले ही एक विशेषज्ञ हो।
    • कुछ प्रतियोगिताओं को खोने के लिए तैयार यदि आप हार गए हैं, तो याद रखें कि वास्तव में क्या मायने रखता है कि आप कड़ी मेहनत की है और आप जयजयकार हैं सभी सितारा क्योंकि आप खेल से प्यार करते हैं, इसलिए नहीं कि आप सभी प्रतियोगिताओं को जीतना चाहते हैं। जीतने वाले लोगों के लिए अच्छा होगा, भले ही आप नाराज हों
    • यदि आप अपने आप को चोट लाना चाहते हैं, तो जब तक आप अपने आप को एक बार चोट नहीं लेते हैं, तब तक इंतजार करें जब तक आपकी चोट से अभ्यास करने के लिए वापस आना ठीक हो जाता है, आप लंबे समय तक प्रतिस्पर्धा से बाहर होंगे।
    • यदि आप आरामदायक महसूस नहीं करते हैं तो हमेशा स्थानांतरित होने के लिए पूछें विशेषकर जब टम्बलिंग यदि आप नहीं करते हैं, तो आप अपने और दूसरे लोगों को खतरे में डाल सकते हैं।
    • कोई नहीं है मैं में उपकरण. अपने सहयोगियों के साथ कड़ी मेहनत करें, उन पर भरोसा करें, और सभी को दोस्ती करें कभी नहीं समूह बनाएं
    • जयजयकार होने के नाते खतरनाक है अधिकांश लोगों को लगता है कि कोई और अन्य खेल अधिक खतरनाक नहीं है, लेकिन 2002 में 280,000 से अधिक चीयरलीडर्स ने एक सदस्य तोड़ दिया।
    • प्रतियोगिताओं, वर्दी और अधिक पर बहुत समय और पैसा खर्च करने के लिए तैयार हो जाओ
    • कुछ लड़कियां बहुत प्रतिस्पर्धात्मक और बुरी हैं अगर कोई आपको परेशान करता है या आप का मजा लेता है तो टीम से बात करें या तुरंत अपने कोच को बताएं

    आप की आवश्यकता होगी चीजें

    • प्रतिरोध, लचीलापन, शक्ति, कंडीशनिंग, पारिवारिक सहायता, करिश्मा, शो के प्रति प्रतिभा, धीरज, धीरज और एक अच्छा दृष्टिकोण।
    सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध
    © 2021 ekterya.com