ekterya.com

हाई स्कूल में जयजयकार कैसे बनें

यदि आप जयजयकार बनना चाहते हैं, तो अब यह है कि ऑडिशन से कम से कम तीन महीने पहले। हाई स्कूल में, जयजयकार बनना हाई स्कूल की तुलना में बहुत आसान है यदि आप वास्तव में जयजयकार बनना चाहते हैं, तो आपको आंदोलनों, कूद और फ्लिप सीखना होगा। अगर आपको सीखना है कि जयजयकार कैसे हो

चरणों

मिडिल स्कूल में एक चीयरलीडर बनें छवि चरण 1
1

Video: चीयर परीक्षण सुझावों / नए सलाह!

जांचें कि परीक्षण कब हैं। यदि आपको सटीक तारीख नहीं पता है, प्रशिक्षण शुरू करें जैसे ही आप कर सकते हैं इसके अलावा, यह थोड़ा और अधिक ट्रेन करने के लिए दर्द होता है कभी नहीं। यदि आप भी गर्मियों के दौरान जिमनास्टिक कक्षाएं ले सकते हैं यदि आप जयजयकार बनना चाहते हैं तो यह आपकी बहुत सेवा करेगी
  • मिडिल स्कूल स्टेप 2 में एक चीयरलेडर बनने वाला इमेज
    2
    भोजन करना शुरू करें स्वस्थ आहार. आपके आहार में बहुत सारे प्रोटीन, फलों, सब्जियां और कार्बोहाइड्रेट शामिल होने चाहिए। सुनिश्चित करें कि जो कुछ आप खा रहे हैं वह सुपर स्वस्थ है 3 सैंडविच के साथ एक दिन में 3 भोजन खाएं। स्कूल से पहले और बाद में आपको प्रशिक्षित करना होगा। एक स्वस्थ आहार जिसे आप पालन कर सकते हैं नाश्ते के लिए एक छोटा सा कटोरा जई, एक केला, पनीर का एक छोटा टुकड़ा, एक चम्मच मूंगफली का मक्खन और 3 गिलास पानी। प्रशिक्षण के ठीक बाद, एक ऊर्जा बार खाएं यह आपका सुबह नाश्ता होगा दोपहर के भोजन पर, मांस के 5 स्लाइस, पनीर का एक टुकड़ा, सलाद के साथ और बिना मेयोनेज़ के साथ एक सैंडविच खाओ। इसके अलावा, 10 बच्चे गाजर और 5 अंगूर खाएं। दोपहर की कसरत से पहले, आप एक और ऊर्जा बार खा सकते हैं डिनर जो आपके माता-पिता रात के खाने के लिए करते हैं यदि आप एक मिठाई चाहते हैं, तो आप थोड़ा मूंगफली के मक्खन के साथ एक वेनिला दही खा सकते हैं।
  • मिडिल स्कूल स्टेप 3 में एक चीयरलीडर बनें इमेज

    Video: कैसे चीयर टीम बनाने में - टिप्स और सलाह!

    3
    एक व्यायाम दिनचर्या शुरू करें आपको चियरलीडर्स की चालें करने के लिए ट्रेनिंग की ज़रूरत है छलांग और चियरलीडर्स जो आंदोलन करते हैं, मूल रूप से अभ्यास करते हैं जो आपके प्रतिरोध, शक्ति और सुधार करते हैं लचीलापन. छलांग के लिए ट्रेनिंग के लिए, आपको अपने पैरों के साथ कम से कम 30 लेग लिफ्ट (30 प्रत्येक पैर) करना होगा ऐसा करने के लिए, अपने पैरों के साथ फर्श पर बैठो और मंजिल को छूने के बिना 30 बार उठाएं। आपको 30 स्क्वेट जंप्स की जरूरत है, प्रत्येक पैर पर 15 छलांग, 30 बार 30 फुट और 30 फुट पर बैठें। जयजयकार के crunches, जो आप अपने हाथ से ऊपर अपने हाथों से झूठ बोलते हैं और जब आप मोड़ आप अपने हाथों और पैर उठाने और अपनी उंगलियों के सुझावों को छूने के लिए है, 15 के उन मत करो। इसके अलावा, आप आवश्यक जंपों में से प्रत्येक में से 10 बना सकते हैं। अपनी चाल के लिए, "धनुष और तीर", "डैगर", "धक्का या हिट", "हिप ऑन हिप", "एल बाएं", "एल राइट", "के बाएं", "के राइट", सीखें। "वाम विकर्ण", "सही विकर्ण", "टी", "टूटी हुई टी", "उच्च वी", "कम वी", "कम" और "उच्च"। उन आंदोलनों को कठोर और फर्म रखें। वह 10 कार्टवहेल्स, 10 राउंड भी करता है और 10 बार हाथ पकड़ता है। बस सुनिश्चित करें कि आपके हाथ और पैर कड़ी और दृढ़ हैं, और आपके पैरों की ओर इशारा है कल्पना कीजिए कि आप टेबल हैं अपने धीरज को बेहतर बनाने के लिए, हफ्ते में 4 दिनों का कार्डियो करें। कार्डियो अभ्यास के किसी भी वीडियो में दिनचर्या का पालन करें। भार प्रशिक्षण के लिए, जिसे आपको सप्ताह में केवल 3 बार करना चाहिए, एक दिनचर्या की तलाश करें जो एक दिन के हथियारों पर केंद्रित होती है, दूसरे पैर और पेटी दूसरे दिन। अपने लचीलेपन में सुधार करने के लिए, दिन में दो बार खिंचाव करें। यदि आप "विभाजन करना चाहते हैं तो आपको इसकी आवश्यकता है" अच्छी तरह से।
  • मिडल स्कूल में एक चीयरलीडर बनें छवि 4 चरण
    4
    अपनी आवाज़ को प्रशिक्षित करें. जोर से और स्पष्ट बोलने का अभ्यास करें। सुनिश्चित करें कि आप अपने शब्दों को गाना नहीं है और एक तेज़, जोर से और स्पष्ट स्वर हैं। प्रत्येक दिन सांस लेने के अभ्यास का अभ्यास करें, जोर से बोलकर और यह सुनिश्चित कर लें कि आप जो भी शब्द बोलते हैं वह बहुत जल्दी या बहुत धीरे-धीरे नहीं कहता, और यह स्पष्ट रूप से सुना है।
  • मिडिल स्कूल में एक चीयरलीडर बनें छवि चरण 5



    5

    Video: चियरलीडिंग Tryouts

    आवश्यकताओं को जानिए आपको अपने पैरों की टिप को छूने में सक्षम होना चाहिए, एक सही हकीकी और बाएं हकीकी बनाएं। आपको कार्टवहेल्स और राउंड की भी ज़रूरत है आपको अच्छे आंदोलनों की जरूरत है, विभाजन करना और एक मजबूत आवाज है।
  • मिडिल स्कूल में एक चीयरलीडर बनें चित्र 6
    6
    ऑडिशन। आपको ऑडिशन में उत्कृष्टता की आवश्यकता है यदि आप एक हकीकी कर सकते हैं, अपने पैर की उंगलियों को छूएं, विभाजन, सपाट और गोल करें, आपको उन सभी आंदोलनों को करना चाहिए। ऑडिशन के दौरान, स्कूल ब्लाउज में पोशाक, नृत्य शॉर्ट्स, डांस जूते या चीयरलेडर, आपके बालों को ऊंची चोटी में उठाकर चोंगो में एक रोटी बांधें, आपके नाखों को एक पारदर्शी स्वर रंगा जाना चाहिए, बहुत मेकअप का प्रयोग न करें और अपने गाल या हाथ पर टैटू बनाएं। स्कूल ब्लाउज के लिए, सुनिश्चित करें कि यह स्कूल का रंग है और एक पोलो या कॉलर ब्लाउज नहीं है यदि यह बहुत लंबा है, तो वापस टाई। काले रंग में नृत्य शॉर्ट्स की एक जोड़ी पहनें यदि आप बेहद ताने नहीं हैं और यदि आप बेहद ताने वाले हैं, तो पेस्टल रंगों में कुछ का उपयोग करें। आपका नृत्य या चीयरलेडर जूते काले या सफेद होना चाहिए और आपको टखने मोजे पहनना चाहिए। यदि आप नृत्य के जूते पहनने जा रहे हैं, तो जैज सर्वश्रेष्ठ हैं। बालों के लिए, इसे एक उच्च चोंच में उठाओ धनुष का प्रयोग करें, या तो सफेद या आपके स्कूल के रंग। सुनिश्चित करें कि आपके बाल सीधे हैं अपने नाखूनों के लिए, अगर आप कुछ रंग पॉलिश लेते हैं और उन्हें काटते हैं, लेकिन बहुत ज्यादा नहीं। अपने नाखूनों को भरें और एक पारदर्शी या चमकदार पॉलिश लागू करें। तुम भी चमकदार पत्थरों के साथ एक कील सजाने कर सकते हैं। आपका श्रृंगार सरल, प्राकृतिक और सही होना चाहिए रंग के साथ एक मॉइस्चराइज़र, आँखों के लिए छाया, आपकी त्वचा का रंग, एक स्पष्ट ब्रॉन्सर और होंठ चमक लागू करें। टैटू के लिए, आप स्कूल शुभंकर के साथ कुछ ऐसा कर सकते हैं, उदाहरण के लिए आप पशु के प्रिंट को आकर्षित कर सकते हैं या स्कूल के शुरुआती अक्षर को आकर्षित कर सकते हैं। ऑडिशन के पहले दिन, वे आपको एक तिपतिया घास देंगे, अपने पैर की उंगलियों को छू लें और कार्टवहेल्स करें। तिपतिया घास आनन्द के साथ किया जाना चाहिए, जोर से और सुनिश्चित करें कि आप जो कहते हैं, उसे अच्छी तरह सुनें। सुनिश्चित करें कि आप अपने पैरों को जितना संभव हो उठाते हैं, जब आप अपने पैरों की गेंदों को छू रहे हैं और अपनी पीठ को सीधा रखते हैं। कार्टवहेल्स, गोल करो और खड़े हो जाओ खींचने और गर्म-अप सत्र में, दिखाएं कि आप विभाजन और पुलों को कर सकते हैं। यदि आप अपने आंदोलनों के बारे में सवाल पूछें तो अन्य लड़कियों को सलाह दें। दूसरे दिन, श्रृंगार आपके होंठ और आंखों को थोड़ा चमक देता है, लेकिन बहुत ज्यादा नहीं। वे आपको नियमित रूप से दोहराने के लिए कहेंगे। आप पहले के दिन ऐसा करेंगे, लेकिन आपको बेहतर भी करना चाहिए यदि आप कर सकते हैं, एक overspit प्रदर्शन करते हैं।
  • मिडिल स्कूल में एक चीयरलीडर बनें चित्र 7
    7
    अगर आप चीयरलीडर की टीम में प्रवेश करने का प्रबंधन करते हैं, बधाई! प्रतिरोध, ताकत और लचीलेपन के अपने आहार और दिनचर्या में लेटाओ मत। आपको दूसरे दिनचर्या करने की ज़रूरत नहीं है क्योंकि आप उन्हें व्यवहार में कर रहे होंगे। यह सोचने की शुरुआत मत करो कि आप दूसरों की तुलना में बेहतर हैं क्योंकि आप जयजयकार हैं सुनिश्चित करें कि आप जयजयकार के रूप में अपना सर्वश्रेष्ठ देते हैं! यदि आप चाहते हैं, तो आप ट्रेनिंग में बिना ब्लेड ब्लाउज पहन सकते हैं।
  • मिडिल स्कूल में एक चीयरलेडर बनें चित्र 8
    8
    यदि आप टीम में प्रवेश नहीं करते हैं, हार न दें आप एक राष्ट्रीय टीम में प्रवेश करने का प्रयास कर सकते हैं या आप अगले वर्ष दर्ज करने के लिए प्रशिक्षण जारी रख सकते हैं। अगर आपको लगता है कि आप बहुत अच्छे थे, लेकिन आपके उपस्थिति के कारण प्रवेश नहीं किया तो चियरलीडर्स की स्टीरियोटाइप फ़िट करने का प्रयास करें। यदि आपको लगता है कि आप चीयरलीडर्स की स्टीरियोटाइप फिट हैं, लेकिन आपका रूटीन पर्याप्त नहीं था, तब तक और भी अधिक समय तक ट्रेन करें जब तक आप सर्वश्रेष्ठ छलांग बनाने का प्रबंधन न करें जो कि टीम में कोई भी।
  • युक्तियाँ

    • मज़े करो!
    • एक जयजयकार की तरह काम करो आप जीवन से भरा होना चाहिए, हंसमुख, बहिर्मुखी और पुष्ट हो
    • नहीं आप बहुत ज्यादा प्रेस.
    • नहीं स्कूल में प्रतिधारण.
    • चियरलीडिंग टीम के बाहर एक जीवन रखें
    • बहुत ज्यादा ट्रेन न करें
    • एक जयजयकार की तरह पोशाक यह सरेस से जोड़ा हुआ जीन्स, शॉर्ट्स, सरेस से भरा ब्लाउज, चमकीले रंगों में कपड़े और पेस्टर्स, बैलेरीना जूते, टेनिस आदि का उपयोग करता है। अपनी वर्दी के अलावा हर समय स्कर्ट या कपड़े पहनने की कोशिश न करें
    • समय के साथ आप लोकप्रिय हो जाएंगे, इसलिए लोकप्रिय ब्रांडों का उपयोग करना शुरू करें या एक शैली लागू करें लोकप्रिय ब्रांड एरोपोस्टेल, एबरक्रंबी, हॉलीस्टर, अमेरिकन ईगल और विक्टोरिया की सीक्रेट हैं। लोकप्रिय ब्रांड यदि आप स्कूल की रानी बनना चाहते हैं और शैलियों को लागू करना चाहते हैं तो गैप, राल्फ लॉरेन, यूएसपीए, बेवरली हिल्स पोलो क्लब और आप चाहते हैं कि कोई भी अन्य ब्रांड तब तक फैशनेबल है और एक प्रीपीपी या स्त्री शैली है।

    चेतावनी

    • यदि आप अधिक ट्रेन करते हैं तो आप अपने आप को शारीरिक या मानसिक रूप से चोट पहुंचा सकते हैं
    • जयजयकार होने के नाते एक खतरनाक खेल है अपने आप को चोट न करने की सावधानी बरतें
    • यदि आप टीम में प्रवेश करने से पहले लोकप्रिय नहीं हैं, तो यह बहुत संभावना है कि कोई भी आपके साथ पहले बात नहीं करेगा, लेकिन अंत में अन्य टीम सदस्य परिवार के तौर पर आप का इलाज करना शुरू करेंगे।
    • समय के साथ आप दूसरों से बेहतर महसूस करना शुरू कर सकते हैं
    • लोकप्रिय होने के नाते, आप यह भूल सकते हैं कि आप जयजयकार हैं
    सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध
    © 2021 ekterya.com