ekterya.com

हाई स्कूल में मस्ती कैसे करें

यदि यह मजेदार है तो हाई स्कूल आपके जीवन का सबसे अच्छा चरण हो सकता है। लेकिन कभी-कभी यह मुश्किल हो सकता है कि आपके पास बुरे शिक्षक हों, अगर गड़गड़ाहट हों और अगर आपके पास सामाजिक समस्याएं हैं यह आलेख आपको दिखाता है कि हाई स्कूल में मस्ती कैसे करना है

चरणों

विधि 1
मज़े की तैयारी करें

हंस फन इन मिडल स्कूल चरण 1

Video: राजकोट में मिले कमाल के स्कूली बच्चे l Rajkot l Gujarat Elections 2017

1
अपना होमवर्क करो यह आपका मजेदार नहीं होगा यदि आपका शिक्षक होमवर्क समाप्त न करने के लिए कठिन समय वाला है यह बेहद शर्मनाक हो सकता है जब आपका शिक्षक आपका ध्यान खींच सकता है
  • हां फन इन मिडिल स्कूल स्टेप 2 शीर्षक वाला इमेज
    2
    अपने माता-पिता को किसी भी अनुमति पर्ची पर हस्ताक्षर करें। कल कुछ मजेदार हो सकता है, लेकिन जब यह अनिवार्य है कि आपके पास अपने माता-पिता द्वारा हस्ताक्षरित अनुमति पर्ची है, तो आप नहीं जा सकते।
  • हां फन इन मिडिल स्कूल स्टेप 3 शीर्षक वाला इमेज
    3

    Video: murari ki school शैतान बच्चे परेशान मास्टर भाग-3

    सुनिश्चित करें कि आपके पास दोपहर का खाना है यदि आप दोपहर के भोजन के लिए तैयार नहीं करते हैं, तो दोपहर के भोजन के लिए पैसा लाना सुनिश्चित करें। अगर आपको भूख से मरना है तो आप स्कूल में क्या मजा ले रहे हैं क्योंकि आप अपने दोपहर को भूल गए थे? यह इतना मजेदार नहीं होगा। यह भी सुनिश्चित करें कि, यदि आप अपने दोपहर के भोजन के साथ एक लंच बॉक्स ले जाने के लिए जा रहे हैं, तो स्वस्थ रहें और ऊर्जा दें। आपको उच्च विद्यालय में मज़े करने के लिए ऊर्जा की आवश्यकता है, है ना?
  • हंस फन इन मिडल स्कूल चरण 4
    4
    सुनिश्चित करें कि आप स्कूल जाने और आने के लिए परिवहन के माध्यम का उपयोग करते हैं। यदि आप देर से स्कूल जाते हैं तो यह बहुत मजेदार नहीं होगा बस का उपयोग करना एक अच्छा विचार है, जब तक आप समय पर बस स्टॉप पर जाते हैं। यदि आप ऐसा नहीं कर सकते, तो किसी अन्य व्यक्ति के साथ वाहन साझा करने पर विचार करें।
  • हंस फॉन इन मिडिल स्कूल स्टेप 5
    5
    अगले दिन पहनने वाले कपड़े तैयार करें इस तरह, आप सुबह में समय की बचत करेंगे और आपको पता चल जाएगा कि बहुत देर हो चुकी है इससे पहले कि आपके कपड़े का सेट अच्छा दिखता है।
  • हां फन इन मिडल स्कूल, शीर्षक शीर्षक चित्र 6
    6
    अगले दिन के लिए अपना अलार्म घड़ी डालें आप स्कूल जाने के लिए देर से जागना नहीं चाहते, क्योंकि आपको तनाव महसूस होगा और आप मज़े करना नहीं चाहते हैं।
  • हंस फन इन मिडल स्कूल चरण 7
    7
    बहुत सारी नींद लें, कम से कम आठ घंटे आप मजे नहीं करेंगे यदि आप क्रोधी और थके हुए हैं क्योंकि आप देर से सो गए
  • विधि 2
    मज़े करो

    हां मोन मिडल स्कूल में शीर्षक स्टेप्स 8
    1
    सकारात्मक दृष्टिकोण रखें यदि आपको लगता है कि "यह एक भयानक दिन होने वाला है" तो आप मज़ेदार नहीं होंगे। इसके बजाय, "एक तरह से या किसी अन्य में, मुझे एक बढ़िया दिन होगा!"



  • हू फन इन इन मिडिल स्कूल स्टेप्स 9 शीर्षक चित्र
    2
    अन्य लोगों के साथ रहें जो आपके साथ मजाकिया करना चाहते हैं इसका मतलब यह है कि आपको ऐसे दोस्त चुनना चाहिए जो आपको दिक्कत न करें या आपको बुरी चीजें करने के लिए प्रभावित न करें। यदि इसका मतलब है कि आपको नए दोस्त मिलना चाहिए, तो इसे करें
  • Video: MP Board 10th गणित 100 महत्वपूर्ण प्रश्न Tenth Board Exam 2018 maths Important 100 Question,

    हंस फन इन मिडल स्कूल चरण 10
    3
    स्कूल के एक समूह में शामिल हों किसी भी समूह में शामिल हों, जो आपकी रुचि रखते हैं और अपने स्कूल का हिस्सा बनते हैं। एक बैंड, चियरलीडर्स का समूह, शतरंज, अभिनय, सालाना पुस्तक, छात्र परिषद, गाना बजानेवालों और आप जो भी पसंद करते हैं इससे आपको मज़ेदार बनाने में मदद मिलेगी जिससे आप उन चीजों को करने का अवसर प्राप्त कर सकें जो आपके लिए दिलचस्प हों।
  • हू फन इन इन मिडल स्कूल चरण 11
    4
    यदि आप कर सकते हैं, तो आप उन वर्गों को चुन सकते हैं जो आपकी रुचि रखते हैं जिम क्लास आपकी बात नहीं है - आप इसके बजाय कला वर्ग के लिए बदल सकते हैं। आपके पास बेहतर कक्षाएं हैं, लेकिन आपके लिए बेहतर है
  • हां फन इन मिडल स्कूल स्टेप 12 शीर्षक वाला इमेज
    5
    परेशान मत हो! आखिरी चीज जिसे आप चाहते हैं उसे दंडित करना है यदि आपको किसी भी मदद की ज़रूरत है तो इस लेख को पढ़ें।
  • हू फन इन इन मिडिल स्कूल स्टेप 13 शीर्षक चित्र
    6
    धमाके को मज़ेदार होने से रोक न दें। बस उन्हें अनदेखा करें और, यदि चीजें खराब हो जाए, तो एक विश्वसनीय वयस्क बताएं। बेहतर परिणाम पाने के लिए, निर्देशक को बताएं।
  • ह्यूफ फन इन मिडल स्कूल चरण 14
    7
    अपने लॉकर को मज़ेदार बनाने के लिए सजाने के लिए कोई भी लॉकर बंद नहीं करना चाहता है! अपने लॉकर सजाने की जरूरतों को पूरा करने के लिए इसे अनुकूलित करें।
  • हंस फॉन इन मिडिल स्कूल स्टेप्स 15
    8
    समुदाय के लिए एक सेवा करो जब आप कुछ दोस्तों को आपकी सहायता करने के लिए मज़ेदार होते हैं, तो मज़ेदार हो सकते हैं और आप अपने बारे में बेहतर महसूस करेंगे।
  • ह्यूफ फन इन मिडल स्कूल स्टेप 16 नामक छवि
    9
    चित्र लें! चित्र लेना आपको हाई स्कूल के मजेदार पलों की यादें रखने में मदद करेगा, इसके अलावा, तस्वीरें लेना मजेदार है। मजेदार होने के लिए कक्षा या स्कूल में तस्वीरें न लें प्रस्थान के समय के बाद चित्र लें तस्वीर में अपने सभी दोस्तों को शामिल करना सुनिश्चित करें
  • हां मोन मिडल स्कूल में मस्तिष्क का शीर्षक चरण 17
    10
    मज़े करो! कुछ भी जो आपको उच्च विद्यालय में खुश करता है हाई स्कूल मज़ेदार है, अगर आप ऐसा ही करते हैं! आप अतीत को लौटना चाहते हैं और आप इसे पछतावा नहीं करेंगे!
  • सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध
    © 2021 ekterya.com