ekterya.com

कैसे चियरलीडर्स की एक टीम शुरू करने के लिए

खेल एनीमेशन आकार में रहने के लिए एक उत्कृष्ट, रोमांचक और आकर्षक तरीका है। यह आपको यात्रा करने और कई लोगों से मिलने की अनुमति देता है लेकिन अगर आपके क्षेत्र में कोई चीअरलीडिंग टीम नहीं है, या कम से कम कोई भी जो आपकी उम्मीदों और अनुभव के स्तर से मेल नहीं खाता है, तो आप क्या कर सकते हैं? चियरलीडर्स की अपनी टीम शुरू करो!

चरणों

प्रारंभ करें एक चीअरलीडिंग टीम चरण 1 के शीर्षक चित्र
1
निर्धारित करें कि क्या आप चीयरलीडर की एक सामान्य टीम बनाना चाहते हैं, या प्रतिस्पर्धी एक प्रतियोगी या "तारकीय" टीम स्थानीय, क्षेत्रीय और राष्ट्रीय प्रतियोगिताओं में प्रतिस्पर्धा करने और जीतने के लिए काम करते हैं। सामान्य टीम सेमी-प्रो या छोटे लीग स्पोर्ट्स टीमों पर खुश होती हैं - इन पारंपरिक चीअरलीडिंग टीम खेल आयोजनों का मुख्य मनोरंजन है। यदि आप एक सामान्य टीम बनाना चाहते हैं, तो अपने क्षेत्र में एक छोटी सी लीग सेमीप्रप्रोशन वाले खेल टीम के डिब्बों से संपर्क करें और बस उन्हें पूछें कि क्या वे एक चीअरलीडिंग टीम चाहते हैं सबसे अधिक संभावना उत्तर है और इस विचार के बारे में बहुत उत्साहित हैं।
  • आरंभ करें एक चीअरलीडिंग टीम चरण 2 के शीर्षक वाला चित्र
    2
    टीम का नाम तय करें, उसके रंग और नियम क्या होंगे। यदि यह एक सामान्य टीम है, तो सबसे अधिक संभावना है कि आपको खेल टीम के अनुसार तय करना होगा जो आपकी टीम का सजीव होगा। प्रतिस्पर्धी टीमों के मामले में, नियम विशेष रूप से महत्वपूर्ण हैं और टीम के लिए आवेदन करने के लिए समय-समय पर अभ्यास, वर्दी, यात्रा लागत, मार्गदर्शिका निर्धारित करेंगे और एक उम्मीदवार, टीम की फीस, नीतियां चुनें निश्चित रूप से, समुदाय और अनुशासन के लिए काम करें
  • प्रारंभ करें एक चीअरलीडिंग टीम चरण 3 शीर्षक वाली छवि
    3
    उपकरण धन का ट्रैक रखने के लिए एक बैंक खाता खोलें यह बहुत महत्वपूर्ण है कि आप अपने निजी खातों के साथ टीम के धन को भ्रमित न करें।
  • प्रारंभ करें एक चीअरलीडिंग टीम चरण 4 का चित्र चरण 4
    4
    अभ्यास करने के लिए एक जगह खोजें, आदर्श रूप से जिम तारकीय टीमों के मामले में, इस क्षेत्र में प्रतियोगिताओं के लिए रूटीन का अभ्यास करने के लिए फ्लिप और हवाई कलाबाजी के साथ-साथ उपयुक्त आकार के एक चटाई के अभ्यास के लिए पर्याप्त गद्देदार स्थान होने चाहिए। सामान्य टीमों के मामले में, आप अभ्यास करने के लिए अपनी स्पोर्ट्स टीम के व्यायामशाला का उपयोग कर सकते हैं, लेकिन जब चेयरलीडिंग के लिए स्थल उपलब्ध है तब आपको समन्वय के लिए कोच से बात करनी चाहिए।
  • आरंभ करें एक चीअरलीडिंग टीम का शीर्षक चरण 5

    Video: DAD FREAKS OUT ON A FERRIS WHEEL! | We Are The Davises

    5
    परीक्षण करें कम से कम, वह कम-से-कम 8 चरणों के साथ एक त्वरित नृत्य दिनचर्या का आविष्कार करता है और प्रत्येक उम्मीदवार को एक बैटन और एक जोड़ी के लिए जंप की आवश्यकता होती है। तारकीय टीमों के लिए, आपको शायद यह मांग करना चाहिए कि वे हवाई कलाबाजी, सॉमरसेट्स और स्मर बॉल स्टेम प्रदर्शन करते हैं। सुनिश्चित करें कि आप प्रत्येक भागीदार के लिए स्कोर और पहचान कार्ड की संख्या रिकॉर्ड करने के लिए कम से कम तीन ज्यूरी सदस्यों, परीक्षण के लिए एक जगह है, टेबल की कई प्रतियां किया हुआ है। कुछ तारकीय टीम प्री-टेस्ट प्रशिक्षण कार्यशालाओं की पेशकश करते हैं या $ 10 से $ 25 पंजीकरण शुल्क के भुगतान की आवश्यकता होती है, हालांकि यह वैकल्पिक है।
  • प्रारंभ करें एक चीयरलीडिंग टीम का शीर्षक चित्र 6
    6
    एक प्रतिष्ठित कंपनी को वर्दी और अपनी टीम के कार्यान्वयन का आदेश दें टीम को ट्रैवल बैग, टी-शर्ट, स्कर्ट, पैंट, पोम-पोम्स, स्नीकर्स, सॉक्स और कम से कम शॉर्ट्स और टी-शर्ट के अभ्यासों की आवश्यकता होगी। अन्य वैकल्पिक आइटम टीम के लिए बाल सामान और व्यायाम सूट हैं।
  • प्रारंभ करें एक चीयरलीडिंग टीम का शीर्षक शीर्षक चरण 7



    7
    सहभागी प्रतियोगिताओं में भाग लेने के लिए योग्यता अनुसूची उस समय का निर्धारण करेगा जब आपको दिनचर्या को परिष्कृत करना होगा और वर्दी के लिए धन इकट्ठा करना होगा, प्रतियोगिताओं में पंजीकरण भुगतान और यात्रा लागत
  • प्रारंभिक चीयरलीडिंग टीम शीर्षक वाली छवि चरण 8

    Video: KAYLA COMPETES IN THE UCA NATIONALS | We Are The Davises

    Video: MALL CRUISIN' ON HUGE STUFFED ANIMALS | SOH COMPETITION DAY 1

    8
    प्रतियोगिताओं में शामिल होने और अन्य खर्चों को कवर करने के लिए धन जुटाने के लिए कुछ ईवेंट व्यवस्थित करें कार धोने की घटनाएं व्यवस्थित करने के लिए सरल हैं और आम तौर पर आपको अच्छी रकम जमा करने की अनुमति देती है सभी लोगों के बीच इस घटना के मुनाफे को वितरित करें, जो इस कार्यक्रम में भाग लेने का निर्णय लेते हैं।
  • प्रारंभ करें एक चीयरलीडिंग टीम का शीर्षक चित्र 9
    9
    स्थानीय व्यवसाय ढूंढें और उनसे संपर्क करें, जो आपकी टीम को पैसे और / या विभिन्न सेवाओं जैसे प्राय: सब्ज़िटि सैलून, स्पा सैलून, रेस्तरां और कार किराए पर लेने वाली कंपनियों के साथ प्रायोजित कर सकते हैं।
  • Video: HOW DOES KAYLA'S TEAM DO IN THE CHEER NATIONALS? | DAY 2 THE FINALE!

    आरंभ करें एक चीअरलीडिंग टीम का शीर्षक शीर्षक चरण 10
    10
    सामान्य उपकरण के लिए: एक कोरियोग्राफी बनाता है और चियरलीडर्स को सभी चीयर्स, मंत्र और माध्यमिक दिनचर्या सिखाता है। आप मध्यवर्ती के लिए कुछ दिनचर्या आरक्षित करना भी चाहते हैं, ताकि लोकप्रिय गीतों या संगीत मिश्रणों में नृत्य करने के लिए कुछ आसान हो सकें। तारकीय टीमों के लिए: आपको पूरी टीम को कोरियोग्राफी और प्रतिस्पर्धा की नियमित सीखना चाहिए। समय सीमा, संगीत और तकनीकी आवश्यकताएं उस प्रतियोगिता पर निर्भर करती हैं जिसमें आप भाग लेने का निर्णय लेते हैं।
  • एक प्रारंभिक चीरलाइडिंग टीम शीर्षक शीर्षक छवि 11
    11
    टीम की दिनचर्या का संगीत संपादित करें आप कुछ सॉफ्टवेयर के लिए यह स्वयं कर सकते हैं या एक पेशेवर से मदद ले सकते हैं (चीयरलीयर्स की कई तारकीय टीमों ने एक पेशेवर किराया करने का निर्णय लिया है)
  • प्रारंभ करें एक चीअरलीडिंग टीम का शीर्षक स्टेप 12
    12
    बाहर जाओ, अपने खेल टीम को प्रोत्साहित करें और मज़े करो! और अगर आपकी टीम तारकीय है, तो अगले राष्ट्रीय प्रतियोगिता तक पहुंचने के लिए काम करना शुरू करो!
  • युक्तियाँ

    • जब खेल का मौसम समाप्त होता है और चैयरलीडिंग प्रतियोगिता के विजेता घोषित किए जाते हैं, तो हमेशा एक अच्छा विचार है कि आपकी टीम को एक चीअरलीडिंग शिविर में भेजना है। यह उन्हें आकार में रखेगा और उन्हें अगले सीजन के लिए नई सामग्री सीखने का अवसर मिलेगा।
    • प्रथाओं के दौरान, आपकी टीम के प्रदर्शन को बेहतर बनाने के लिए शारीरिक कंडीशनिंग जैसे स्क्विट्स, जॉगिंग, कूद और हल्के वजन उठाना शामिल है। सामान्य टीमों को सभी खेलों के दौरान खुश करने के लिए अच्छी स्थिति में होना चाहिए, और तारकीय टीमों को प्रतियोगिताओं के लिए रूटीन के दौरान एक उच्च स्तरीय ऊर्जा बनाए रखना चाहिए, जो आमतौर पर बहुत सख्त हैं।
    • मुख्य बात मज़े करना है। यदि आप इसे भूल जाते हैं, तो प्रथाएं उबाऊ और थकाऊ हो जाएंगी। सुनिश्चित करें कि आपकी टीम सिर्फ कड़ी मेहनत नहीं करती, बल्कि सामाजिक भी करती है
    • आमतौर पर, पारंपरिक टीम न केवल एक स्पोर्ट्स टीम को प्रोत्साहित करती है, बल्कि प्रतियोगिताओं में भी भाग लेती है।
    • एक प्रतियोगिता में अपनी टीम को दर्ज करके, पत्रों के नियमों का पालन करना आवश्यक है अगर आपकी रूटीन का संगीत बहुत छोटा है, यदि ट्रिक सेगमेंट बहुत लंबा है या आपके पास पर्याप्त पर्यवेक्षक नहीं हैं, तो न्यायाधीश आपकी टीम से अंक घटा सकते हैं या फिर इसे अयोग्य घोषित कर सकते हैं।
    • हालांकि सभी आवश्यक नहीं हैं, कुछ तारकीय टीम कोरियोग्राफर को नियमित बनाने और उन्हें सिखाने के लिए किराए पर लेती हैं। यह विकल्प आपकी लागतों में काफी वृद्धि करेगा और यह याद रखना महत्वपूर्ण है कि कभी-कभी, कोरियोग्राफर कई टीमों के लिए समान रूटीन का उपयोग करते हैं।

    चेतावनी

    • सुरक्षा हर समय महत्वपूर्ण है प्रथाओं के दौरान हवाई कारीगरी और कार्टवाहेल्स का पर्यवेक्षण करने वाला कोई भी व्यक्ति होना चाहिए।
    • यदि आप अपने उपकरणों के लिए बीमा नहीं खरीदते हैं, प्रत्येक सदस्य को अपनी बीमा लेने के लिए कहें या दुर्घटनाओं के मामले में अस्वीकरण के रूप में हस्ताक्षर करें।
    • सुनिश्चित करें कि आपकी टीम में कोई भी शख्सियत न हो, क्योंकि यह समूह की सह-अस्तित्व को बदल देगा।
    सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध
    © 2021 ekterya.com