ekterya.com

हाई स्कूल में चियरलीडर्स की टीम कैसे दर्ज करें

जयजयकार होने के नाते हाई स्कूल में बहुत मज़ा है और हाई स्कूल में अच्छा अनुभव हालांकि यह उच्च विद्यालय के रूप में मुश्किल नहीं है, यह अभी भी चुनौतीपूर्ण है। यदि आप चीअरलीडिंग टीम में शामिल होना चाहते हैं, तो इन सुझावों का पालन करें और आप संभवतः इसे प्राप्त करेंगे।

चरणों

मेक द मिडल स्कूल जयकार स्क्वाड स्टेप 01 शीर्षक वाला इमेज
1
सही ढंग से कूदने के लिए जानें। अपने पैर की टच टच और हर्की का अभ्यास करें हर दिन कूदता है ताकि आप धीरे-धीरे सुधार कर सकें (आपको अपनी पीठ एक सीधी स्थिति में रखना चाहिए और आपके पैर की उंगलियों ऊपर की ओर का सामना करना चाहिए)। अपनी ऊंचाई को सुधारने की कोशिश करो, क्योंकि एक अति-विस्तारित ऊंची छलांग बेहतर है। आप दाहिने पैर के साथ पहले 10 कैंची कूद कर कर सुधार कर सकते हैं, फिर बाईं ओर और कूदते हुए पाइक्स के साथ। कूदो, पैरों की नोक की ऊंचाई, स्क्वाट्स और अपनी ऊंचाई को बेहतर बनाने के लिए एक तरफ से दूसरी तरफ कूदो। पर्याप्त मात्रा में और यदि आवश्यक हो तो अपना वजन कम करें। अच्छी छलांग हासिल करने के लिए मांसपेशियों, लचीलेपन और अपने पैरों के विस्तार को मजबूत करने की कोशिश करें।
  • मेक दी मिडल स्कूल जयकार स्क्वाड स्टेप 02 शीर्षक वाला इमेज
    2
    अपने टोन और वॉल्यूम का काम करें जोर से और स्पष्ट बोलने का अभ्यास करें, एक मजबूत, गर्व और उत्साहजनक आवाज के साथ पेट से अपने truncheons कहने की कोशिश करें। सुनिश्चित करें कि आप सभी लड़कियों के सबसे ऊंचे, स्पष्ट और सबसे सुखद आवाजों में से एक हैं ताकि आप ऑडिशन के दौरान और भी अधिक खड़े हो सकें।
  • छवियों का शीर्षक नृत्य पार्टियों के चरण 02
    3

    Video: पुरुषों की हेयर स्टाइलिंग - (क GHD के साथ) अपने बाल कर्ल कैसे

    अपने आंदोलनों को कठोर रखें सुनिश्चित करें कि आपके हाथ कठोर और तनावपूर्ण हैं, आपकी मांसपेशियां उन्हें सीधे रखें, जब तक कि आंदोलन को पुश-अप की आवश्यकता न हो। बुनियादी आंदोलनों में शामिल हैं: धनुष और तीर, खंजर, धक्का या हरा, कूल्हों पर हाथ, टी, टी रोटा, एल ठीक है, एल वाम, कश्मीर ठीक है, कश्मीर वाम, सही विकर्ण वाम विकर्ण, Touchdown, टचडाउन कम, वी उच्च , वी कम और कई अन्य। बस सुनिश्चित करें कि आपके हथियार तंग और सुरक्षित हैं, और सुनिश्चित करें कि आपकी मुट्ठी अच्छी तरह से तैनात हैं और आपकी बाहों आपके सामने थोड़ा सा है
  • चीयरलीडिंग Tryouts के चरण 6 के लिए तैयार हो जाओ छवि शीर्षक
    4
    सुदृढीकरण के रूप में कुछ टम्बलिंग क्लास (ट्रम्पोलिन जिमनास्टिक) लें। एक गाड़ी का पहिया / medialuna, बरनी फ्लिप (हाथों के बिना सामने कलाबाज़ी) और हाथों के बल की बुनियादी जानकारी प्राप्त, आप अपने आप सीख सकते हैं। एक गाड़ी का पहिया करने के लिए, सामने एक पैर के साथ शुरू होता है और जब तक पैर जो तब दूसरे का सामना कर के पहले पक्ष रखने से वह सीधे और ठीक से तैनात हैं, अपने सिर के ऊपर हथियारों बढ़ाते रहें, निचली बांह, जब आप संतुलन अपनी पीठ के पैर और फिर सामने पैर सीधे और स्थिति यह है कि आप में आया था के खिलाफ टूट दोनों पैरों के साथ भूमि अपने हाथ और पैर कड़ा रखने के लिए और पैर की उंगलियों खड़ा के रूप में आप कर सकते हैं। एक कूद बरनी करने के लिए, एक ही गाड़ी का पहिया के रूप में, केवल टी स्थिति पर अपने हाथों से, पहले हाथ के साथ खड़ी जमीन पर करते हैं और अन्य क्षैतिज तो विपरीत दिशा का सामना करना पड़ पहुंचेंगे। एक हाथों के बल बनाने के लिए, लम्बी सिर पर अपने हाथों से फूहड़ स्थिति से शुरू होता है, जबकि एक साथ अपनी पीठ पैर अपने हाथों पर कूद जब आप अन्य पैर उठाने सामने पाने के लिए खुद कर। प्रत्येक आंदोलन को प्रतिदिन कम से कम दस बार अभ्यास करें। इन आंदोलनों का प्रदर्शन करते समय सुनिश्चित करें कि आप अपने पैरों और पैरों को सीधे और सीधा रखते हैं। हैंडस्टैंड के बाहर निकलने के लिए, एक ही लम्बी सीधी स्थिति से करो। तुम भी एक गुना वापस (विपरीत दिशा में अपनी पीठ arching) बनाने के लिए सीख सकते हैं, लेकिन कभी अपने दम पर एक कलाबाज़ी कोशिश मत करो।
  • मेक द मिडल स्कूल जयकार स्क्वाड चरण 05 शीर्षक वाली छवि
    5
    लचीला होना कम से कम आपको एक विभाजन और धनुष बनाने में सक्षम होना चाहिए दिन में दो बार हर दिन खिंचाव, सीधे सामने पैर के साथ, Pikes कर कूदता जैक, कैंची दीवार, तितली कूद, आवक पैर की उंगलियों खींच, स्क्वाट मंजिल, स्क्वाट फर्श, विभाजन प्रदर्शन, खींच कंधे, त्रिशिस्क, मछलियां, हैमस्ट्रिंग, आदि, खींच जब तक आप चुस्त महसूस करते हैं। उच्च विद्यालय के चियरलीडर्स को एक विभाजन, एक धनुष बनाने और सर्वश्रेष्ठ मामलों में भी एक ओवरप्लीट बनाने में सक्षम होना चाहिए।
  • छवियों का शीर्षक नृत्य पार्टियों के कदम 01
    6
    सुनवाई के अनुभव को जानें अधिकांश उच्च विद्यालयों पहले दिन porristas- एक क्लब, एक नृत्य या एक गाना सिखा देगा के लिए ऑडिशन के 2 या 3 दिन होते हैं। आप एक गर्म अप और खींच दिनचर्या के साथ शुरू करते हैं, क्लब एक पैर की अंगुली स्पर्श और एक वैकल्पिक tumbling पेश करने के लिए लड़कियों को अलग करते हुए आंदोलनों छड़ी अभ्यास करने के लिए खाली समय के बाद। क्यों यह इतना महत्वपूर्ण है कि आप कर सकते हैं पैर की अंगुली स्पर्श के साथ-साथ हर समय आप देख हो, तो यह अनुशंसित है कि आप अपने खाली समय में अभ्यास हाथ, cartwheels बंद हो जाता है, बरनी कूद, विभाजन और डंडे आपके पास सिखाया। अनुभवी चियरलीडर्स से बात करें और उनके साथ फैलाएं। वे पहले दिन में 15 से 20 लड़कियों को खत्म कर देंगे। दूसरा, वे आप nightstick फिर से अभ्यास, आप Herkie, टक, पाइक और पैर की अंगुली स्पर्श की तरह, छलांग के सभी प्रकार करते हैं और अभ्यास अधिक tumbling / ट्रैम्पोलिन कर देगा कर देगा, समावेशी बनाने सकता है आप कुछ स्टंट करने और है कि जिस दिन कोच फैसला करता है कि कुछ लड़कियों के लिए कौन से स्थिति अच्छी हो सकती है यदि आप लंबा और मजबूत हैं तो आप एक अवलोकन सहायक हो सकते हैं। यदि आप मध्यम निर्माण, मजबूत और स्थूल हैं, तो आप आधार हो सकते हैं। यदि आप छोटे और लचीले हैं तो आप फ्लायर हो सकते हैं यह वह दिन है जब सबसे उच्च विद्यालयों, सभी उनके चियरलीडर्स चुनते हैं अपने स्कूल तीसरे दिन है, बहुत स्कूल भावना को खिलाने के लिए संभावना है। आप देखेंगे कि कौन-सी लड़कियां उच्चतम विद्यालय की भावना दिखाती हैं, श्रेष्ठ रवैया, उत्साह, उत्साह और बहिर्मुखी हो रही है
  • लस 5 पाउंड फास्ट चरण 10 नाम वाली छवि



    7
    अपनी भूमिका जानो यदि आप लंबा और पतले हैं, वजन उठाने और हथियारों और पैरों को मजबूत करते हैं, तो आप लड़की के आकार के आधार पर 60 से 100 पाउंड के बीच प्राप्त करेंगे। आपको हमेशा इसे प्राप्त नहीं करना पड़ेगा, केवल अगर कलाबाजी गलत हो जाती है आप यह सुनिश्चित करने के लिए देख रहे होंगे कि सब कुछ ठीक हो गया और सभी सुरक्षित हैं अगर कोई जमीन पर गिरता है, तो यह आपको होना चाहिए। यदि आप भ्रूणीय हैं, तो आप आधार होना चुन सकते हैं। आम तौर पर आप स्टंट्स में लड़कियों को प्राप्त करने के बाद वजन उठाना, आपको सबसे मजबूत होना चाहिए, इसलिए सुनिश्चित करें कि आप लड़कियों को प्राप्त कर सकते हैं और फेंक सकते हैं। यदि आप छोटे हैं लेकिन वास्तव में लचीले हैं, तो आप निश्चित रूप से उड़ने वाले, सबसे प्रतिष्ठित स्थान होंगे। आपको तनाव और कठोर होना चाहिए ताकि लड़कियों को आपको प्राप्त करना आसान हो। आप वसा या अधिक वजन नहीं कर सकते, क्योंकि इससे आपको दूसरों को प्राप्त करना मुश्किल हो जाएगा।
  • लस बॉडी फेट फास्ट चरण 03 नामक छवि
    8
    आपकी स्थिति के लिए काम सभी स्थितियों के लिए, आपके पास एक अच्छा स्पर्श पैर की अंगूठी, साइड फ़्लिप, बारानी कूद, हैंडस्टैंड, स्प्लिट, कठोर चालें और वास्तव में लचीला होना चाहिए। सभी को बिना किसी अपवाद के विभाजन को करने में सक्षम होना चाहिए। यात्रियों को शरीर के वजन प्रशिक्षण, खींचने, फर्श पर स्थित एक्रोबेट स्थितियों का अभ्यास, संतुलन और कार्डियोवास्कुलर धीरज (एथलेटिक्स) का नियमित होना चाहिए। प्रेक्षक को वजन उठाने, शरीर का भार उठाना, खींचने, फेंकना और गुड़िया और गेंदों को प्राप्त करना, और कार्डियोवस्कुलर धीरज का नियमित पालन करना चाहिए। ठिकानों को पर्यवेक्षक सहायकों के रूप में एक ही दिनचर्या का पालन करना चाहिए, केवल वजन उठाने और फेंकने और प्राप्त करने पर अधिक जोर दिया जाना चाहिए।
  • एक एपपी किशोर गर्ल चरण 06 का शीर्षक चित्र
    9
    यह ऑडिशन में खड़ा है कई लड़कियां चियरलीडर्स के लिए ऑडिशन लेती हैं और उनमें से कई विफल हो जाती हैं क्योंकि उनके पास अतिरिक्त घटक नहीं है। अक्सर बहुत से संभावित लड़कियां व्यक्तित्व की कमी के कारण असफल हो जाती हैं क्योंकि वे दूसरों के बीच खो जाती हैं। एक खेल शर्ट या नृत्य शॉर्ट्स, सफेद जूते, कम सफेद मोजे, पूंछ चोटी परतों वापस बांधा के लिए एक स्कूल क्लब का उपयोग कर एक्सेल, और अपने हाथ या गाल पर एक छोटा सा टैटू ड्रॉ करने के लिए। मुलायम मेकअप का उपयोग एक पक्केदार, स्पष्ट या पनरोक मुखौटा, आँख छाया, होंठ चमक और ब्रोनर के रूप में करें। एक तन हो, क्योंकि इससे आप बेहतर दिखते हैं, और अपनी खामियों को छिपा सकते हैं और आपको पतले दिखते हैं। सुनिश्चित करें कि आपके बाल रेशमी और चमकदार हैं और एक साफ रंग है अपने पैरों और बाणों को मुंह और गंजा रखें। सुनिश्चित करें कि आपके पास एक स्वच्छ, निर्दोष और स्वच्छ उपस्थिति है। हर समय अपनी मुस्कान को गर्व से प्रदर्शित करने के लिए अपने सफेद दांतों को रखें जब उत्साहजनक हो, मुस्कुराहट रखें और बाकी का एक विवेकपूर्ण मुस्कान अपने पैरों और बढ़ाया ईमानदार है जब आप हवा में हैं रखें, भले ही आप एक पूर्ण पैर की अंगुली स्पर्श नहीं कर सकते हैं (जब से तुम सुधार कर सकते हैं)। पूरी तरह से विभाजित सभी पदों को प्रदर्शन और एक अच्छा धनुष की स्थिति है अवकाश के दौरान विभिन्न कूद और खींच व्यायाम का प्रयास करें। कई लड़कियों के साथ सामूहीकरण करें और एक महान व्यक्तित्व रखें। टूटना शुरू में भाग लेता है, और यहां तक ​​कि अगर आप गाड़ी का पहिया में सबसे अच्छा और बरनी कूद, realízalos वैसे भी नहीं कर रहे हैं, एक हाथों के बल के साथ। आप और एक धनुष वापस बनाने के लिए करता है, तो बाकी सब विफल रहता है में सक्षम होना चाहिए आप आप एक गाड़ी का पहिया या बरनी कूद नहीं कर सकते पता है। सुनिश्चित करें कि आपके हर्किज़ ठोस हैं, और ध्यान रखें कि टैक्स सबसे आसान छलांग हैं पाइक कूदता सबसे कठिन होता है और आपको एक बनाने की उम्मीद नहीं है। एक बार जब आप अपनी प्रस्तुति बनाने के लिए सामने फोन और न्यायाधीशों निर्णय लेने से कर रहे हैं कि जो काफी अच्छा है, वे अपने दृष्टि बढ़ा है, इसलिए प्रतियोगिता हाथों के बल रखने (दीवार के खिलाफ यदि आप उत्कृष्ट नहीं कर रहे हैं) के आसपास cartwheels प्रदर्शन लाउंज, विभिन्न चीजों के बारे में लोगों को सलाह देते हैं, अच्छे सवाल करते हैं, और अपने दोस्तों के साथ कुछ अन्य छलांग अभ्यास (जैसे "मैं एक अच्छा उड़ान हो जाएगा?" सवाल नहीं)। उन लोगों के साथ अभ्यास करें जो आप से भी बदतर हैं ताकि आप श्रेष्ठ हो।
  • Get Thin Quick Step 08 शीर्षक वाला छवि
    10

    Video: कैसे आपका सीधे बाल कर्ल | पुरुषों की बाल | मेरे केशविन्यास | रूबेन रामोस

    एक अच्छा आहार रखें भोजन पिरामिड से भोजन खाएं और एक दिन में 8 गिलास पानी पी लें, पर्याप्त नींद लें और स्वच्छ रहें। हर दिन व्यायाम करें - कुछ अन्य खेल जो आपको चीअरलाइडिंग के लिए तैयारी कर रहे हैं तैराकी, जिमनास्टिक, एथलेटिक्स और नृत्य हैं तैराकी अपनी बाहों और पीठ की मांसपेशियों को मजबूत करती है, व्यायामशाला आपको लचीलापन और टम्बलिंग को मजबूत करने में मदद करती है, एथलेटिक्स आपकी पैरों में गति, ताकत और शक्ति के साथ मदद करता है, और नाच आपकी मदद करता है लचीलापन, डांस करने की क्षमता और ट्रंचियों के साथ
  • छेड़छाड़ पीठ दर्द चरण 07 शीर्षक वाली छवि
    11
    यदि आप टीम में प्रवेश करते हैं, तो अपने रूटीन को उन दिनों में रखें जिन पर आपके पास अभ्यास नहीं है। यदि आप सफल नहीं होते हैं, तो जिमनास्टिक, नृत्य और / या एथलेटिक्स के लिए साइन अप करें और एक शौक के रूप में अभ्यास करें। इसके बजाय, एथलेटिक टीम के लिए साइन अप करें ताकि आप आकार में हो, और अपने पैरों में ताकत और ताकत, साथ ही साथ बेहतर कूद ऊंचाई अगर आप बाधाओं पर कूदते हैं यदि आपको विरोध और कूदने, या अभ्यास हिप हॉप, जैज़ और आधुनिक नृत्य के साथ समस्याएं हैं (क्योंकि ये नृत्य हैं जो सबसे अधिक खुशी से संबंधित हैं) यदि आपको अपने नृत्य और आंदोलनों के साथ समस्याएं हैं, छलांग के साथ छोटी समस्याएं और लचीलेपन के साथ यदि आपकी समस्या लचीलेपन और टम्बलिंग के साथ है तो जिम में नामांकित करें
  • युक्तियाँ

    • अपने आप को सुनिश्चित करें
    • भद्दा होना
    • सकारात्मक रहें
    • मुस्कान
    • पता लगाएं कि जब जयजयकार ऑडिशन होंगे तो आप समय पर तैयार कर सकते हैं
    • अभ्यास
    • एक अच्छा समय है
    • एक जयजयकार होने के लिए आपको मज़ा करना होगा, अच्छा होना और मुस्कुराहट करना
    • एक अच्छा रवैया रखें, भले ही आप सफल न हों
    • दूसरों को प्रोत्साहित करें
    • स्मार्ट हो
    • कई हिस्सों को पूरा करें
    • आकार में रहें

    चेतावनी

    Video: आपका बाल कर्लिंग लोहे का उपयोग करना शैली के लिए कैसे

    • यह एक बहुत ही खतरनाक खेल है और आप अपने आप को घायल कर सकते हैं, शारीरिक परीक्षाएं ले सकते हैं ताकि आप सुनिश्चित हों कि आप फिट हैं। आपके स्कूल में ये परीक्षण अनिवार्य हो सकते हैं, लेकिन यदि नहीं, तो किसी भी तरह से एक के लिए जमा करें।

    आप की आवश्यकता होगी चीजें

    • एक दैनिक अभ्यास शर्ट
    • नृत्य / सोफ़ेफ़ के लिए शॉर्ट्स
    • आरामदायक जूते, एनीमेशन या नृत्य के लिए
    • खेल ब्रा
    • पूंछ, चोटी, आदि के साथ एकत्र बाल।
    सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध
    © 2021 ekterya.com