ekterya.com

स्कूल में लोकप्रिय कैसे हो

बहुत सारे लोग सोचते हैं कि स्कूल में कैसे लोकप्रिय होना चाहिए। यह चरण लड़कों और लड़कियों दोनों के लिए एक कठिन समय हो सकता है, क्योंकि उन्हें अपने शरीर और भावनाओं में बदलाव से निपटना पड़ता है, और वे दूसरों की क्या सोचते हैं इसके बारे में भी ध्यान देते हैं। लेकिन, डर मत, यदि आप स्कूल में लोकप्रिय होना चाहते हैं, तो आपको बस अपने आप को ज्ञात करना, मिलनसार होना और अपना सर्वश्रेष्ठ दिखना है, लेकिन हमेशा अपने आप से सच्ची रहना है।

चरणों

भाग 1

अपने आपको ध्यान दें
स्कूली चरण 5 पर आपकी प्रेमिका के चारों ओर अधिनियम शीर्षक वाली छवि
1
खुद को दुनिया में खोलें लोकप्रिय होने की कुंजी लोगों को आपको नोटिस करने और आपके आस-पास होना चाहते हैं। अगर आप हमेशा अकेले आइएसएल चलते हैं, तो अपने अगले वर्ग या पूरे जिम वर्ग के दौरान डरा हुआ होने पर, आप एक अच्छा प्रभाव नहीं बना पाएंगे और आप लोगों को यह सोचेंगे कि आप के साथ समय बर्बाद हो रहा है लोगों को अपने पक्ष में रहने का रहस्य यह है कि उन्हें आपको हंसते हुए देखना और एक अच्छा समय दिया जाए, तो वे आपके साथ समय बिताना चाहते हैं।
  • जब आप अपने दोस्तों के साथ बाहर निकलते हैं, तो कठिन प्रयास करें। मुस्कुराओ और मजे करो ताकि लोग जान सकें कि आप हाई स्कूल में होने का आनंद लेते हैं।
  • यहां तक ​​कि जब आप अकेले हॉलवेज़ में होते हैं, दूसरों पर मुस्कान और सकारात्मक ऊर्जा का उत्सर्जन करते हैं ताकि हर कोई आपसे मिलना चाहता हो।
  • डोर्क डैनीज के 31 वें मैककेन्ज़ी होलीस्टर नामक छवि का शीर्षक
    2
    एक अच्छे कारण के लिए बाहर खड़े हो जाओ एक गुलाबी मोहक के केश रखने या केवल एक स्विमिंग सूट पहने हुए स्कूल जाने से निश्चित रूप से आप बाहर खड़े होंगे, लेकिन यह आपको जिस तरह का ध्यान आकर्षित करना चाहिए, वह नहीं है। एक सकारात्मक तरीके से खड़े होने के लिए, आपको दूसरों को यह बताना होगा कि आप कौन हैं और जब आपका नाम सुनाते हैं तो आपको अच्छा लगता है। ध्यान देने के लिए यहां कुछ युक्तियां दी गई हैं:
  • आप वह लड़का हो सकता है जो हमेशा उसे एक गिटार के साथ देखता है और कौन जानता है कि उसे कैसे खेलना है।
  • आप एक भयानक हंसी कर सकते हैं कि इमारत में कहीं भी हर कोई सुन सकता है।
  • आप फैशन की अपनी हठीली भावना के लिए खड़े हो सकते हैं। आप एक अनूठी शैली का भी उपयोग कर सकते हैं, एक फैशन लड़की या एक घुमाव की तरह लग सकते हैं ताकि हर कोई जानता है कि आप कौन हैं।
  • हो सकता है कि आपके पास बहुत ही नरम हुक्की आवाज है जो पूरी तरह से अद्वितीय लगती है। जो भी आपकी ख़ासियतें, उन्हें छुपाने की कोशिश न करें। याद रखें कि आपको क्या खास बनाता है, इसके लिए आपको खड़े होना चाहिए।
  • छवि का शीर्षक एक सोशलिस्ट चरण 17 बनें
    3
    एक टीम में शामिल हों एक टीम में शामिल होने और किसी खेल का अभ्यास करना ही कसरत और खुश महसूस करने के लिए अच्छा नहीं है, और अधिक लोगों को जानने के लिए भी उत्कृष्ट है एक खेल का अभ्यास करने के लिए आपको फुटबॉल टीम का स्टार होने की आवश्यकता नहीं है, स्कूल के बाद मज़ेदार और व्यायाम करें चाहे आपके स्कूल में एक इंट्रा-स्कूल लीग में एक टीम या नाटक हो, कम से कम एक खेल का अभ्यास करने और कई दिलचस्प लोगों से मिलने का प्रयास करें
  • हो सकता है कि आप इस खेल को पसंद नहीं करते हैं या आप इसे चिपकते नहीं हैं, लेकिन यदि आप कम से कम एक साल का हाई स्कूल कर रहे हैं, तो आप अधिक दोस्त बनकर अपने सामाजिक मंडल खोल सकते हैं।
  • एक खेल का अभ्यास आपको एक टीम के रूप में काम करने और विभिन्न प्रतिभाओं और व्यक्तित्वों से निपटने के लिए सिखाता है, जो आपको अपने रोजमर्रा की जिंदगी में लोगों के साथ व्यवहार करने और उन कौशलों को हासिल करने के लिए सिखा सकते हैं जो आपको और अधिक लोकप्रिय बनने में मदद कर सकते हैं।
  • फोकस ऑन स्कूल और नॉट द लड़के के चरण 10 शीर्षक वाली छवि
    4
    क्लब में शामिल हों क्लबों में शामिल होने से आप अन्य लोगों से मिल सकते हैं, आपको तैयार कर सकते हैं और अपनी रुचियों को विकसित करते हुए अधिक रोचक बना सकते हैं। कुछ चीजें चुनें जो वास्तव में आपके लिए मायने रखती हैं और उनको छड़ी करते हैं, यह अन्य बातों के अलावा बहस, फ्रांसीसी, संयुक्त राष्ट्र के मॉडल हो। एक क्लब के नेता बनें और उस स्थिति का उपयोग करें ताकि बेहतर लोगों को पता चल सके।
  • ऐसा मत सोचो कि यह एक क्लब में शामिल होने के लिए अपमानजनक या अलोकप्रिय है। आप केवल उन लोगों पर एक फायदा उठा सकते हैं, जो क्लबों में शामिल होंगे, जब वे महसूस करेंगे कि उनमें भाग लेना बहुत अच्छा है।
  • एक क्लब में शामिल हों और एक खेल का अभ्यास करें, अगर आपके पास समय है, तो बड़े लोगों की एक भी तरह से मिलना अच्छा होगा। हो सकता है कि आपको क्लब में वही लोग नहीं जानते जैसे खेल टीम में।
  • छवि का शीर्षक एक सोशलिस्ट चरण 18 बनें
    5
    विविध रुचियां हैं जितनी अधिक चीजें आप करते हैं, उतने अधिक लोग जो आप मिलेंगे और जितने लोग आप से मिलेंगे, उतना ही अधिक होने की संभावना है कि आप ध्यान दें और जब कोई आपका नाम घोषित करे तो कोई भी अभिव्यक्ति न हो जाए। आप जो दिलचस्प पाते हैं और नए लोगों से मिलने के लिए उस स्थिति का उपयोग करें आप फुटबॉल खेल सकते हैं, नाटक क्लब में रह सकते हैं या पुस्तकालय में सहायक छात्र बन सकते हैं।
  • यदि आप केवल ब्याज की खेती करते हैं, तो आप केवल एक ही प्रकार के व्यक्ति से घिरे होंगे। वास्तव में लोकप्रिय होने की कुंजी अलग-अलग लोगों को खुश करने में सक्षम है।
  • Video: Sikar में स्कूली बच्चे ने चुनाव के बीच अपनी बातें कही हैं

    छवि इम्प्रेशर अपने शिक्षक चरण 11
    6
    अपने आप को कक्षा में व्यक्त करें हो सकता है कि आपको लगता है कि कक्षा में भाग लेने या बोलना अच्छा नहीं है और कक्षा के पीछे आरामदायक रहने के लिए बेहतर है जैसा आपके पास कुछ बेहतर है इसके बजाए, आपको कक्षा में भाग लेना होगा और होमवर्क करना होगा जैसे आप जानते हैं कि आप किस बारे में बात कर रहे हैं। आपको शिक्षक की पसंदीदा या किसी तरह के समान नहीं होना चाहिए, लेकिन आपको पर्याप्त बात करना है ताकि अन्य सभी छात्रों को पता हो कि आप कौन हैं और आप किस बारे में बात कर रहे हैं।
  • सुनिश्चित करें कि आप बड़प्पन नहीं करते हैं कि जब आप बात करते हैं तो सब कुछ जानते हैं। जब आप शिक्षक को जवाब देते हैं तो सम्मान और संचार करें।
  • भाग 2

    बहुत सारे दोस्त बनाएं
    दुनिया भर में मित्र बनाओ शीर्षक वाले चित्र चरण 5
    1
    हर किसी के साथ मैत्रीपूर्ण रहें यदि आप लोकप्रिय होना चाहते हैं, तो आपको मिलनसार होना चाहिए, भले ही आप शर्मीले हों। आपको हर किसी के साथ मिलनसार करने के लिए अपने व्यक्तित्व को बदलने की जरूरत नहीं है, भले ही आप यह न मानें कि कोई व्यक्ति आपको अपने सामाजिक स्तर पर मदद कर सकता है। सबसे खराब आप एक महत्वाकांक्षी व्यक्ति हो सकते हैं, जिसका केवल उन लोगों के लिए बोलने की प्रतिष्ठा है जो उन्हें अधिक लोकप्रिय बनाते हैं। इसके बजाय, हर किसी को मिलना अच्छा लगेगा और फिर आपको पुरस्कृत किया जाएगा।
    • जब भी आप किसी को जानते हैं, उसे नमस्कार और मुस्कुराएं या उससे नमस्कार करें, क्योंकि आपको किसी के लिए अच्छा होना आम बात नहीं है।
    • फिल्म "हेवी गर्ल्स" (या मीन गर्ल्स, उनके मूल शीर्षक के लिए) में लड़कियों की तरह किसी के साथ बुरी तरह से व्यवहार करना अच्छा नहीं है। यह रवैया किसी फिल्म में काम कर सकता है, लेकिन आपको उस अप्रिय व्यवहार से लंबे समय तक "चिह्नित" किया जाएगा।
    • दयालु लोगों के साथ व्यवहार करें दयालु हो और बिना किसी कारण के पक्ष में हो और आप को उनके जन्मदिन पर आमंत्रित न करें।
  • दुनिया भर में दोस्त बनाने के नाम पर छवि चरण 8
    2
    लोगों में दिलचस्पी दिखाता है यदि आप लोकप्रिय होना चाहते हैं, तो आपको यह दिखाना होगा कि आप लोगों में रुचि रखते हैं, भले ही वे आपको पसंद करें या नहीं। ऐसा करने के लिए, अपना समय मैत्रीपूर्ण बनाने के लिए, अपने मित्रों और परिचितों से पूछें कि वे कैसी हैं, उनकी रुचि, उनके परिवारों और स्कूल के बाहर उनके लक्ष्यों के बारे में पूछें।
  • जब आप बातचीत करते हैं, तो यह पूछना सुनिश्चित करें कि "क्या आपका अच्छा दिन है?" या "क्या आपके पास इस सप्ताह के अंत तक कोई मज़ेदार योजना है?" ताकि वे जान सकें कि उनके जीवन में क्या होता है
  • वे क्या कहते हैं सुनने के लिए प्रयास करें यदि आप अपने आप के बारे में अपने सभी समय बिताते हैं और आपके द्वारा किए गए सभी अद्भुत चीजें, लोग जल्दी से ब्याज खो देंगे
  • आपको स्कूल कैफेटेरिया के कुकीज़ से विभिन्न विषयों पर अपनी राय मांगनी चाहिए ताकि आप क्लब में शामिल हो सकें। राय पूछने से पता चलता है कि आप रुचि रखते हैं
  • दुनिया भर में दोस्त बनाने के नाम से छवि चरण 6
    3
    दोस्तों की एक महान विविधता है यदि आप वास्तव में हाई स्कूल में लोकप्रिय होना चाहते हैं, तो आपको न केवल लोकप्रिय बच्चों के साथ ही दोस्तों के साथ होना चाहिए, बल्कि हर किसी के साथ यदि आप केवल उसी आठ लोगों से बात करते हैं क्योंकि आपको लगता है कि वे आपको बहुत अच्छे लगते हैं, तो आपको परेशानी होगी जब स्कूल नए छात्रों से भरा होता है और आप कुछ मिलते हैं। हर किसी के साथ मित्र बनने की कोशिश करें, अपनी कक्षा में अच्छी लड़की से लड़के तक, जिसका लॉकर तुम्हारा से आगे है
  • आपको सबसे अच्छे दोस्त होने की ज़रूरत नहीं है, लेकिन आपको उन लोगों को ढूंढना होगा जिन्हें आप रुचि रखते हैं और आपको कुछ भी सिखा सकते हैं, बिना स्पष्ट रूप से
  • मेक द बेस्ट ऑफ द थोर किशोरज इयर शीर्षक वाला इमेज चरण 20
    4

    Video: Hindi se Angrezi online anuvaad kaise kare? हिन्दी से अंग्रेजी ऑनलाइन अनुवाद कैसे करें?




    सतही वार्तालापों का स्वामी बनें. ये बहुत महत्वपूर्ण हैं और उनमें एक विशेषज्ञ होने से आप लोगों से बात कर सकते हैं और गहरा या अधिक मजेदार विषय शुरू करने से पहले उन्हें सहज महसूस कर सकते हैं। सतही बातचीत शुरू करने के लिए, किसी से संपर्क करें, उन्हें नमस्कार करें और पूछें कि वे हाल ही में कैसे कर रहे हैं। छोटे सवाल एक बड़े वार्तालाप की ओर ले सकते हैं और दूसरे को खोल सकते हैं। यहां कुछ चीजें हैं जो आप इन मौकों पर कह सकते हैं:
  • "क्या आप फिल्म विश्व युद्ध Z देख रहे थे? यह मेरे लिए अविश्वसनीय लग रहा था, और आप? "
  • "क्या आप मान सकते हैं कि बीजगणित परीक्षण कितना मुश्किल था? मैंने पूरे सप्ताह के अंत में पढ़ा और बिताए सवालों के आधे हिस्से का उत्तर नहीं दिया। और तुम? क्या आपने सप्ताहांत में कुछ ज्यादा मज़ा किया? "
  • "आपका बड़ा गेम कैसे चला गया? मुझे खेद है, मैंने इसे याद किया। "
  • सुनिश्चित करें कि आप एक ऐसी चीज़ पूछें जो एक सरल "हां" या "नहीं" के साथ उत्तर नहीं दिया गया है, लेकिन वह व्यक्ति उत्तर दे सकता है यदि आप एक शब्द के साथ प्रश्न का उत्तर दे सकते हैं, तो संभव है कि बातचीत में बाधित हो गया है और आप नहीं जानते कि क्या और क्या कहना है
  • छवि शीर्षक से पता चलता है कि एक लड़का आपको पसंद करता है छठी कक्षा चरण 6 में
    5
    लोगों को हंसी करो. दूसरों को हंसी करना, मिलनसार और अधिक लोकप्रिय होने का एक महत्वपूर्ण हिस्सा है। यदि आप क्लास के जोकर होने में सहज महसूस करते हैं, तो यह करें। यदि आप अपने महान बुद्धि से प्रभावित करना पसंद करते हैं, तो यह बहुत अच्छा होगा, लेकिन अगर आप दूसरों को चिढ़ाते और उन्हें हँसते हुए अच्छा लगे, तो यह तुम्हारा हो सकता है। लोगों के हास्य को मजबूर मत करो, लेकिन लोगों को हँसते हुए अपनी ताकत बढ़ाने की कोशिश करें।
  • जब आप उनसे बात करते हैं तो लोग अधिक हंसी देखते हैं एक मानसिक नोट करें कि आपने उन्हें मनोरंजन करने के लिए क्या किया और बाद में फिर से प्रयास करें।
  • छवि का शीर्षक
    6
    खुद पर हंसना सीखो मज़ेदार, मिलनसार और लोकप्रिय होने का यह एक महत्वपूर्ण हिस्सा है। लोग यह सोचते हैं कि लोकप्रिय लड़कों या लड़कियों का मानना ​​है कि वे सही हैं और वे गलतियां नहीं करते हैं, लेकिन वास्तविकता में यह उत्तेजक हो जाएगा अगर दूसरों को लगता है कि आप खुद को गंभीरता से नहीं ले रहे हैं इसका मतलब यह नहीं है कि आपको खुद को कम करना पड़ता है या खुद पर हंसना सीखने में असुरक्षित होना पड़ता है, लेकिन आपको अपनी कमजोरियों के बारे में मजाक करना होगा और बाकी को दिखाने के लिए आपको चिंता है कि आप अपने आप के साथ सहज महसूस करते हैं
  • कोई भी सही नहीं है अगर लोग आपको दैनिक बातचीत के दौरान अपने बारे में मजाक देख सकते हैं, तो वे आपकी और भी सराहना करेंगे।
  • यदि आप खुद पर हंस नहीं सकते हैं और आप इतनी संवेदनशील हैं कि आप चुटकुले को स्वीकार नहीं कर सकते हैं, तो लोग सोचेंगे कि आप अजीब नहीं हैं।
  • भाग 3

    आप का सबसे अच्छा संस्करण बनें
    चित्र शीर्षक के लिए तैयार करें
    1
    अपने स्वरूप में थोड़ा प्रयास करें आपको उस लड़की की ज़रूरत नहीं है जो श्रृंगार या उस लड़के के साथ आती है जो सबसे आधुनिक जूते या पैंट का उपयोग करता है, सिर्फ लोकप्रिय होने और ध्यान देने के लिए। हालांकि, आपको अपनी उपस्थिति पर ध्यान देना होगा ताकि आपके कपड़े और शरीर साफ हो जाए, ताकि आपका चेहरा चिकना न हो और लोगों को सिर्फ आप को देखकर अच्छा प्रभाव पड़े।
    • लड़कियों को मेकअप पर सिर्फ इसलिए नहीं रखना चाहिए क्योंकि उनके दोस्त ऐसा करते हैं, अगर वे वास्तव में इसका इस्तेमाल नहीं करना चाहते हैं प्राकृतिक सुंदरता सौंदर्य की तुलना में अधिक प्रभावशाली होती है जिसे आंख छाया और होंठ चमक के साथ आविष्कार किया गया है।
  • गेट ओवर द गाइ हैट ​​ए होट्स अ ग्लैमरफेयर स्टेप 3
    2
    अपने आप को सुनिश्चित करें. हालांकि कोई भी आत्म-आत्मविश्वास रातोंरात नहीं बन सकता है, आप अपने आप पर अधिक विश्वास करने का प्रयास कर सकते हैं, यही है, आप कौन हैं, आप क्या करते हैं और आप कैसे चमकते हैं, इसके साथ खुश रहें। अपनी सबसे खराब विशेषताओं पर ध्यान केंद्रित करने और कक्षा में चलने के बजाय अपने सर्वश्रेष्ठ गुणों के बारे में सोचो कि आप वहां रहने के लिए खुश हैं और आप वहां रहने के योग्य हैं। जब तक आप इसे वास्तव में महसूस नहीं करते तब तक आप इसे छिपा सकते हैं यहां तक ​​कि अगर आप सुरक्षित महसूस नहीं करते हैं, तो दिखाते हैं कि आप लोगों का सम्मान करेंगे।
  • एक सुरक्षित शरीर की भाषा है सीधे खड़े हो जाओ, अपने कंधों को वापस रखकर, उन्हें झुकने और मोर्चा पर न देखें और फर्श पर न जाएं
  • जब आप किसी से बात करने के लिए आंखों के संपर्क करें, तो उन्हें दिखाएं कि आप सामाजिक रूप से बातचीत करने से डरते नहीं हैं।
  • निराश मत हो खुद को ध्यान देने के लिए या किसी चीज के बारे में बात करने के लिए दूसरों को लगता है कि आप स्वयं का महत्व नहीं देते हैं।
  • छवि शीर्षक के लिए एक तिथि (किशोर लड़कियों के लिए) चरण 8
    3
    मूल रहें. यदि आप अपने अद्वितीय स्वरूप या अपने जीवन के विशेष परिप्रेक्ष्य के कारण बाहर खड़े होना चाहते हैं, तो आपको कुछ तरीके से मूल होना चाहिए। आपको "अजीब" होना ज़रूरी नहीं है या ऐसा कुछ करना जो आपको अलग होने के लिए परेशान करता है। बस अपने quirks, विचारों और कार्यों को स्वीकार करते हैं जो आपको विशेष बनाती हैं दूसरों को आप ध्यान देंगे कि यदि आप एक व्यक्ति होने के लिए प्रतिबद्ध हैं, तो बाकी का अनुसरण करने के बजाय
  • बस फिट करने के लिए दूसरों की तरह पोशाक मत करो एक शैली खोजें जो आपके व्यक्तित्व के अनुरूप है
  • दूसरों को लोकप्रिय होने के लिए आपको एक ही संगीत को पसंद नहीं करना पड़ता है आप अधिक सम्मानित होंगे यदि आप यह जानने के लिए समय लेते हैं कि आप किस संगीत को पसंद करते हैं और इसे दूसरों के साथ साझा करते हैं
  • कक्षा में अपनी राय देने से डरा मत रहें, भले ही वह अन्य छात्रों के बारे में सोचने से सहमत न हों। आपका अनूठा दिमाग आपको लोगों को नोटिस करेगा।
  • आपकी आईफोन के चरण 10 के लिए आपका माता-पिता को विनियमित शीर्षक वाला इमेज
    4

    Video: Why All The School Buses Are Painted Yellow In Color ? स्कूल बस का रंग पीला ही क्यों होता है?

    कुछ पर बाहर खड़े हो जाओ आसानी से ध्यान आकर्षित करने का एक अन्य तरीका यह है कि आप खुद को कुछ में अलग करें, यह अंग्रेजी कक्षा में सबसे सहज ज्ञान युक्त लड़की है या हाई स्कूल में सर्वश्रेष्ठ आर्चर है। ऐसा मत सोचो कि किसी चीज का ख्याल रखना अच्छा नहीं है, इसके विपरीत, आप जो चीजें पसंद करते हैं उसे स्वीकार करें और अपने आप को इसमें भेद करने का प्रयास करें।
  • कुछ अच्छे होने के नाते केवल आपको हाइलाइट नहीं किया जाएगा, बल्कि यह आपके चरित्र को भी विकसित करेगा।
  • यदि आप ऐसी चीज़ों में भाग लेते हैं जो आप वास्तव में पसंद करते हैं, तो आप इस बात की चिंता नहीं करेंगे कि दूसरों को क्या लगता है और इस प्रक्रिया में नए दोस्त बनाते हैं।
  • अपने आप में किसी चीज़ को भेद करने से आपको एक अधिक गतिशील व्यक्ति और बात करने के लिए और अधिक मजेदार बना दिया जाएगा, जिससे लोग आपसे अधिक पसंद करेंगे, जब तक कि आप ऐसा कुछ नहीं कर सकते हैं, जिसे आप पसंद करते हैं, जब तक कि आप अनुमान नहीं लगाते हैं
  • छवि का शीर्षक है, पता है कि कोई आपकी बात के पीछे पीछे है 11
    5
    दूसरों के बारे में चिंता करने से रोकें इसके बारे में चिंता करना बंद करना लगभग असंभव लग सकता है, जब बहुत-से लोग दूसरों के बारे में बोलने और बोलने में अधिक समय बिताते हैं और वे कैसे दिखते हैं, इसके बारे में चिंता करते हैं। यह आप के बारे में चिंता करने के लिए स्वाभाविक है कि लोग क्या सोचते हैं यदि आप अभी भी एक व्यक्ति के रूप में बढ़ रहे हैं, दोनों शारीरिक और भावनात्मक रूप से, और फिर भी यह नहीं जानते कि आप कहां हैं।
  • यदि आप यह मानते हैं कि आप एकमात्र व्यक्ति नहीं हैं जो असुरक्षित महसूस करता है या आश्चर्य करता है कि दूसरों को आपके बारे में क्या सोचते हैं, तो आप चिंता करने की अधिक संभावना नहीं रखते हैं
  • जो लोग आपको हँसते हैं या नहीं, अगर आप कुछ करते हैं तो चिंता करने की बजाय आप खुश करने के लिए क्या कर रहे हैं पर ध्यान लगाओ
  • यदि आप अपना जीवन अपनी इच्छानुसार करते हैं, तो आप कभी भी संतुष्ट नहीं होंगे।
  • जब आप किसी जगह में प्रवेश करते हैं, तो सीधे खड़े रहें और गर्व करें। दर्पण में हर दो सेकंड में मत देखो, कपड़े के साथ बेचैन मत हो, या अपने आप से पूछें कि वे आपकी उपस्थिति के बारे में क्या सोच सकते हैं।
  • चित्र शीर्षक सफलतापूर्वक एक किशोर लड़के के रूप में कदम 11
    6
    ध्यान रखें कि यह केवल स्कूल है आपकी हाई स्कूल में आने के बाद आपकी लोकप्रियता किसी को भी दिलचस्पी नहीं रखेगी दरअसल, आप "लोकप्रिय लोगों" की रूढ़ात्मक कार्रवाइयों के कारण दूसरों को ज्यादा पसंद नहीं करेंगे, क्योंकि आप हाई स्कूल से आगे चल रहे हैं। फीम केवल 8 वीं कक्षा तक चलेगा, इसलिए इसे आपको प्रभावित नहीं करने दें बस अच्छा और दोस्त हैं जो इसके लायक हैं क्या इतना लोकप्रिय है कि कोई भी आपको पसंद नहीं करता है? यह सिर्फ स्कूल है, लोकप्रियता भविष्य के संघर्षों को जीतने का सबसे आसान तरीका है।
  • वास्तव में, ऐसे कई अध्ययन हैं जो इंगित करते हैं कि जो लोग सफल वयस्क हैं, वे स्कूल में लोकप्रिय नहीं हैं। अगर आप अपने आप को लोकप्रिय नहीं मानते हैं, तो ध्यान रखें कि चीजें केवल बेहतर ही मिलेंगी, जबकि आप जानते हुए बाकी सभी लोकप्रिय बच्चों को उनके सर्वश्रेष्ठ पर होगा।
  • युक्तियाँ

    • सिर्फ एक ही लिंग के लोगों के साथ समय व्यतीत न करें। विपरीत सेक्स के कुछ दोस्त बनाओ
    • उन लोगों पर ध्यान न दें जो दुखद बातें कहते हैं, क्योंकि वे इसके लायक नहीं हैं। इसके अलावा, कुछ भी उन्हें पागल नहीं करवाएगा लेकिन देखें कि आप अपने विचारों के बारे में बहुत कम परवाह करते हैं।
    • अहंकारी या अहंकारी न हो।
    • देखें कि आपके स्कूल में फैशन क्या है और तुम्हारा निर्धारित करें अपनी रचनात्मक शैली, प्रयोग और रुझान सेट करें! कोई नकली नहीं पसंद करता है
    • अद्वितीय और सहज लोगों का ध्यान आकर्षित पर कब्जा करने की हो, लेकिन स्कूल में अप्रत्याशित रूप से चलने इकसिंगों, बेघर, मैग्पाइज और अजीब सामग्री के बारे में बकवास बात कर की गलती नहीं है। हर कोई लूना लवगुड नहीं हो सकता है, लेकिन अगर आप स्वाभाविक रूप से इस तरह स्वीकार करते हैं, तो इसे स्वीकार करें!
    • आपको एक लोकप्रिय सर्कल का हिस्सा होना ही नहीं है, सिर्फ इसलिए कि किसी व्यक्ति का एथलीट है या चीयरलेडर आपको लोकप्रिय नहीं बनाता है ऐसे लोग हैं जो लोकप्रिय हैं और जो अन्य मंडलियों से संबंधित हैं
    • अपने चेहरे और शरीर के आकार को जानने से आप सही कपड़े और केश विन्यास चुन सकते हैं।
    • क्या आप कोई है जो अकेले क्लास के पीछे है? उसे खाने के समय आपसे बैठने के लिए कहें!
    • प्रतिभा को आकर्षित करने के लिए (विशेष रूप से मंगा) आज लोकप्रिय होना उत्कृष्ट है। कुछ के लिए प्रतिभा होने से आपकी मदद कर सकते हैं।
    • यदि आप लोकप्रिय होना चाहते हैं, तो बाल्क मत करो, लेकिन दूसरों को लगता है कि आप स्वयं केंद्रित होंगे। जैसा कि आप हर दिन करते हैं।
    • यदि आप करते हैं, तो आपके स्कूल में "सामान्य" नहीं है, बाकी के लिए इसे रोकना नहीं है! तो जो लोग आपको परेशान नहीं करते हैं उन्हें यह अद्वितीय मिलेगा और आपके सुरक्षा के मूल्य आपके आदर्शों में होंगे
    • कई लोग मानते हैं कि किसी और के होने का नाटक करते हुए, उनके पास कई दोस्त हो सकते हैं, लेकिन ऐसा नहीं है। हमेशा अपने आदर्शों फर्म रखने के लिए यह लोकप्रिय होने की कुंजी है, क्योंकि लोकप्रियता निजी स्वीकृति से शुरू होती है। यदि आप अपने साथ खुश नहीं हैं, तो यह कई दोस्त बनाने में मदद नहीं करता है और हमेशा याद रखें "बुरी तरह से अकेले रहने के लिए बेहतर"

    चेतावनी

    • किसी भी व्यक्ति को अपने रास्ते होने के कारण बुरा नहीं लगाना यह शब्द जल्दी से प्रसारित होता है और कोई भी उदास व्यक्ति के साथ बाहर जाना नहीं चाहता है।
    • सहकर्मी के दबाव में मत देना, खासकर जब दवाओं का उपयोग करना या शराब पीना जैसी चीजों की बात आती है कोई व्यक्ति जो आपको उसके साथ रहने के लिए मजबूर करता है या उन चीज़ों को करने के लिए मजबूर करता है जिन्हें आप नहीं देते हैं, आपका मित्र नहीं है
    • मत लोकप्रियता को अपने जीवन पर नियंत्रण न करें। आप जैसे हैं और कुछ भी नहीं बदल सकता है। अब आप के लिए खुश रहें और उस व्यक्ति के बारे में मनोदशा न करें जिसे आप चाहते हैं
    • बुरे शब्दों को मत कहो, क्योंकि लोग सोचेंगे कि आप दूसरों के बारे में बुरी तरह से बोलते हैं, इसलिए शांत रहें
    • जब आप लोकप्रिय हो जाते हैं तो अपने दोस्तों को मत छोड़ें आपके पुराने दोस्त हमेशा के लिए आपके साथ होंगे (जब भी आप समय-समय पर उनके साथ रहते हैं या बातचीत करते हैं), आपके लोकप्रिय मित्र अब आपके साथ नहीं आ सकते हैं।
    • यदि कोई आप पर हमला करता है और रोक नहीं सकता है, तो अपने माता-पिता, स्कूल के प्राचार्य या कुछ वयस्क व्यक्ति को बताएं जो आप भरोसा करते हैं। किसी को शारीरिक रूप से संभाल, गपशप या किसी को चोट पहुंचाने का अधिकार नहीं है।
    सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध
    © 2021 ekterya.com