ekterya.com

स्कूल में लोकप्रिय ट्रांसजेन्डर कैसे बनें

बहुत से लोग कहते हैं कि लोकप्रिय होना असंभव है यदि आप एक ट्रांसजेंडर हैं सच में, यह नहीं है। यह आलेख आपको सिखा सकता है कि बहुत से मित्र कैसे प्राप्त करें और सकारात्मक दोस्ती का प्रवाह बनाएं, साथ ही साथ कैसे जीवित रहना सीखें।

चरणों

Video: उन्होंने कहा कि पता नहीं था मैं ट्रांसजेंडर था || बड़ी खबर || वह नहीं जानता था कि मैं ट्रांसजेंडर था

हाई स्कूल चरण 1 में एक लोकप्रिय ट्रान्सग्रेंडर्ड व्यक्ति शीर्षक वाली छवि
1
अपने आसन में सुधार करें अपने सिर के साथ जाओ और दिखाओ कि आप कौन हैं पर गर्व है। जब नीचे बैठे, तो सुनिश्चित करें कि आपकी पीठ सदाबहार है, क्योंकि जो लोग नीचे पलटते हैं वे उदास और पीछे हटते हैं। कोई भी दुखी व्यक्ति के साथ हर समय नहीं होना चाहता है
  • हाई स्कूल चरण 2 में एक लोकप्रिय ट्रांसजेन्डर्ड व्यक्ति शीर्षक वाली छवि
    2
    सुरक्षा की खेती करें यह बहुत संभावना है कि आप पहले से ही दूसरों के अपमान से अपने आप को बचाने के लिए निपुण और जल्दी सीखना सीख चुके हैं। उस कुशल और त्वरित सोच का उपयोग करें, और एक शांत और आत्मविश्वास प्रकट करें। दूसरों को अजीब और आत्मविश्वास वाले लोगों के लिए आकर्षित कर रहे हैं चारों ओर देखो: सुंदर लड़कियों सबसे सुंदर लड़कों (या लड़कियों, वैसे भी) के साथ नहीं हैं वे अजीब लोगों के साथ हैं मज़ा लोकप्रिय है तनावपूर्ण स्थितियों को शांत करने और अधिक लोगों को आप के लिए आकर्षित करने में मदद करने के लिए हास्य का उपयोग करें
  • हाई स्कूल चरण 3 में एक लोकप्रिय ट्रान्सग्रेंडर्ड व्यक्ति शीर्षक वाली छवि
    3
    ध्यान रखें कि लोकप्रिय लोग आपके मित्र बनना नहीं चाहते हैं। ऐसा इसलिए हो सकता है क्योंकि आप ट्रांजेन्डर हैं या आप केवल एक नामुमकिन स्नोब हैं। यह मत मानिए कि आप ट्रांसजेंडर हैं, लेकिन यहां तक ​​कि यदि यह कारण है, तो इसे खारिज नहीं करें। "लोकप्रिय" के समूह में प्रवेश करना किसी के लिए मुश्किल हो सकता है और आप के रूप में किसी के रूप में अद्वितीय के लिए भी बदतर हो सकता है। रिश्ते पर बल न दें और अपने आप को निराश न करें यदि आप प्रशंसित "शांत लोगों के समूह" में शामिल होने का प्रबंधन नहीं करते हैं। ऐसे कई अन्य लोग हैं जो आपके स्कूल में अधिक रोचक और मजेदार हैं, उन पर आपका ध्यान केंद्रित करें
  • हाई स्कूल चरण 4 में एक लोकप्रिय ट्रांसजेन्डर्ड व्यक्ति शीर्षक वाली छवि



    4
    सहिष्णु लोगों के साथ खुद को चारों तरफ और अपने साथ सब कुछ साझा करें कि पहली बार अपने रहस्य बताने के लिए अपने समय, उन्हें दूसरों को अपनी भरोसा देने के लिए और, जब अगर यह मदद करता है आप और अधिक सहज महसूस फैसला एक व्यक्ति का चयन करने के ले लो। इस व्यक्ति को मदद कर सकते हैं, ताकि आप अपने पूरे समूह के साथ ईमानदार हो सकता है आप जमीन तैयार करना, और यहां तक ​​कि आप और उन दोनों के बीच समझ के पुल हो सकता है।
  • उन लोगों से बचें जो आपको अपमान करते हैं या आपको बताते हैं कि आपकी गतिविधियां एक या दूसरे लिंग के लिए विशिष्ट हैं यदि आप कर सकते हैं, तो उन्हें अनदेखा करें। यदि आप ऐसा नहीं कर सकते हैं, तो उनके साथ एक खुली बातचीत स्थापित करने का प्रयास करें (अगला कदम देखें)।
  • यदि आप को पता होना चाहिए कि आप वास्तव में किसी से दूर होने के कारण क्यों नहीं हैं, तो इसे निजी रूप से नहीं लेना चाहिए इसे छोड़ दें या इसे जाने दें और अच्छे दोस्तों पर ध्यान केंद्रित करें जो आपके पास पहले से हैं।
  • यहां तक ​​कि अगर किसी को आप पहली बार को खारिज कर दिया, यह एक अच्छा व्यक्ति होने का प्रयास करता है, तो वह या वह बाद में वापस जाने के लिए फैसला करता है। क्यों न हम स्वीकार करते हैं, स्कूल में बच्चों को एक ट्रांसजेंडर (आप को छोड़कर) हर दिन पता नहीं है और मिल सकता है यह थोड़ा भारी तुम समझ अगर तुम कभी एक इसी तरह की स्थिति के माध्यम से जाना पड़ा है। उन्हें विचार पर विचार करने और आप अन्य लोगों के साथ कैसे इंटरैक्ट करते हैं, इसका निरीक्षण करने में थोड़ा समय दें। यदि बाद में वे आपको समझ सकते हैं और आपके साथ मैत्रीपूर्ण बन सकते हैं, तो यह एक सकारात्मक बात है। आपने जो प्रगति की है, उसे बर्बाद मत करो (देखकर कि आप दूसरों के साथ कैसे काम किया, उन्हें यकीन हो कि आप वास्तव में एक अच्छे इंसान हैं) कड़वाहट को मत महसूस न करें क्योंकि वे आप को तुरन्त स्वीकार नहीं कर सकते हैं ताकि उन्हें अपने दिमाग में बदलाव कर सकें।
  • हाई स्कूल चरण 5 में एक लोकप्रिय ट्रांसजेन्डर्ड व्यक्ति शीर्षक वाली छवि
    5
    संवाद को प्रोत्साहित करें जानें कि अच्छी बातचीत कैसे करें और सहिष्णु होने के लिए दूसरों को सिखाना सीखें, जबकि वे आपको उस लिंग के व्यक्ति के रूप में देखना शुरू करते हैं जिसे आप पहचानते हैं।
  • हाई स्कूल चरण 6 में एक लोकप्रिय ट्रांसजेन्डर्ड व्यक्ति शीर्षक वाली छवि

    Video: सेक्स सर्जरी बदलें ~ महिला को पुरुष (MTF)

    6

    Video: ट्रांसजेंडर एमएमए सेनानी कुचल महिला प्रतिद्वंद्वी की खोपड़ी

    "ट्रांसफॉबिक" शिक्षकों को आप से परेशान न करें आप एक ऐसे शिक्षक पा सकते हैं जो आपको दूसरे विद्यार्थियों के साथ बुरा बोलता है, जो आपको कर्कशता से व्यवहार करता है या आप को खुलेआम मक़राते हैं। ऐसा न होने दें इस मामले को मूल या अधीक्षक के ध्यान में लाएं अपने शब्दों को कुछ सबूतों या अन्य विद्यार्थियों की गवाही के साथ बैक अप करने का प्रयास करें जो आपकी सहायता के लिए तैयार हैं।
  • युक्तियाँ

    • जब स्थिति बहुत मुश्किल हो जाती है तब ऑनलाइन समर्थन प्राप्त करें यदि यह वास्तव में आपको परेशान करता है, तो एक एलजीबीटी हेल्पलाइन (जैसे ट्रेवर प्रोजेक्ट हॉटलाइन) का उपयोग करें। कोई बात नहीं जहाँ आप रहते हैं या स्थिति कितनी बुरी होती है, यह हमेशा समय के साथ में सुधार करेगी।
    • हमेशा उच्चतम सड़क लें किसी को भी मत कहो कि आप कठोर, शत्रुतापूर्ण, बंद, रक्षात्मक या बेवकूफ थे। आप उन लोगों को नहीं देना चाहते हैं जो आपसे अधिक कारणों से नफरत करते हैं क्योंकि वे पहले से ही सोचते हैं कि उनके पास है। अगर सबसे खराब वे आपके बारे में कह सकते हैं कि आप ट्रांसजेंडर हैं, तो उन लोगों के लिए, आप की तुलना में अधिक समस्या है क्योंकि केवल आप एक अच्छे व्यक्ति ट्रांसजेंडर हैं, जबकि वे गलत कह रहे हैं। उस व्यक्ति पर दया करें, बहस मत करो, लड़ो या उससे समझौता करें।
    • हां, हम सभी जानते हैं कि आबादी के लिए उदारता के एक राजदूत होने के लिए यह बहुत बड़ा बोझ है और आप जो चाहते हैं वह वास्तव में शांति में अपना जीवन जीने में सक्षम होना चाहिए। हालांकि, जैसा कि पहले ही उल्लेख किया गया है, वास्तविकता स्वीकार करना बहुत उपयोगी है। यदि आप अपने आप को अकेले ट्रांसजेन्डर व्यक्ति के रूप में देख सकते हैं तो ये लोग परिस्थितियों में मिलेंगे, जहां दोस्तों बनने का अवसर है, उन्हें दिखाने के लिए अतिरिक्त मील जाओ और उन्हें सिखाना है कि डरने के लिए कुछ भी उपयोगी नहीं है। अगर आप उन्हें एक इंसान के रूप में देखने में मदद कर सकते हैं, जो अपनी करुणा के हकदार हैं, तो आप एक महान सौदा हासिल कर चुके होंगे और दुनिया में सकारात्मक बदलाव आएंगे।
    • सब कुछ समय लगता है जिस तरह से आप अंदर हैं, आप इसे स्वीकार कराना चाहते हैं, तभी आपको अपने भागीदारों को स्वीकार करना होगा कि वे कौन हैं। वे बेवकूफ नहीं हैं, लेकिन वे कई चीजों को "अनदेखा" करते हैं और ट्रांसजेन्डर लोगों के साथ कोई अनुभव नहीं है आप पर निर्भर दुनिया भर में एक सकारात्मक अनुभव प्रदान करने के लिए ट्रांसजेंडर लोगों के लिए एक अच्छा राजदूत होने के लिए और उन्हें स्वीकार प्राप्त करने के लिए पर्याप्त समय देने के लिए और जो लोग आप की तरह हैं।

    चेतावनी

    • प्रगति रातोंरात हासिल नहीं है। आपको सतर्क होना चाहिए एक बार आपकी ट्रांसजेंडर की स्थिति सामने आ जाती है, तो ऐसे अन्य लोग भी हो सकते हैं, जो इस बात से बहुत अधिक खतरा महसूस करते हैं कि वे बेल्किोज़ बनते हैं या आपको शारीरिक रूप से खतरा देते हैं। निश्चित रूप से उन्हें उत्तेजित नहीं करते हैं हालांकि यह फिल्मों में एक मजेदार विचार है और आपको लगता है कि आप उन्हें हरा सकते हैं, वास्तविकता यह है कि वे आपको चोट पहुंचाने की अधिक संभावना रखते हैं। इन प्रकार के लोगों से बचें और अपने शिक्षकों, ट्यूटर्स, या आपकी चिंताओं के बारे में कोई अन्य प्राधिकरण को सचेत करें। अपनी पीठों का ख्याल रखना, हमेशा संभव (3 से अधिक लोगों के साथ) के साथ रहें, जब संभव हो और अपने आस-पास होने वाली हर चीज से अवगत रहें। सावधान रहें
    • शायद वे आप का मज़ाक उड़ाएंगे यदि वे मिल जाएंगे। इससे आपको प्रभावित न करें
    • आप कौन हैं की शर्मिन्दा न करें। इससे आपको और दोस्तों को कभी भी मदद नहीं मिलेगी
    सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध
    © 2021 ekterya.com