ekterya.com

पॉप गुंडा कैसे होना चाहिए

पॉप गुंडा संगीत (पॉप 41, एविरल लैविने आदि जैसे पॉप गुंडा के साथ भ्रमित नहीं होना) संगीतकार होने के लिए जाना जाता है और देर से सत्तर के मूल गुंडा रॉक संगीत की तुलना में अधिक आकर्षक लय है। संगीत की इस शैली ने प्रशंसकों के समूह को जन्म दिया है यदि आप उनमें से एक होना चाहते हैं, तो यहां हम आपको दिखाते हैं कि आपको क्या करना है।

चरणों

बे पंक पॉप चरण 1 शीर्षक वाली छवि
1
इनमें से कोई भी कदम आपको पंक पॉप कर देगा। आप सभी को वास्तव में संगीत का आनंद लेना है, लेकिन ये कदम आपको "गुंडा पॉप" देखने में मदद करेंगे।
  • बे पंक पॉप चरण 2 नामक छवि
    2
    अपने आप से पूछें कि "गुंडा पॉप" क्या आपके लिए महत्वपूर्ण है कोई भी बदलाव करना पसंद नहीं करता है और अपने माता-पिता से निपटना पड़ता है, इसलिए सुनिश्चित करें कि आप वास्तव में इसमें कुछ विश्वास करते हैं।
  • बे पंक पॉप चरण 3 नामक छवि
    3
    कुछ भी नहीं जो हम आपको दिखाते हैं, उसके बाद आप एक पॉप गुंडा बनाते हैं। आपको संगीत का आनंद लेने की आवश्यकता है स्टीरियोटाइप के अनुरूप नहीं रहना याद रखें, यह किसी के लिए अच्छी नहीं है। यह कुछ लगभग मानसिक होना चाहिए
  • बे पंक पॉप चरण 4 नामक छवि
    4
    "बहुत उबाऊ" और "ओवरट्रेट" जैसी शब्दों का उपयोग करना शुरू करें
  • बे पंक पॉप चरण 5 शीर्षक वाली छवि
    5
    "गुंडा पॉप" या "वास्तविक गुंडा" बैंड के नाम से टी-शर्ट प्राप्त करें, जैसे द क्विर्स, स्क्रिचिंग वीज़ल, द डिसेंडेंड्स, पिनहेड गनपाउडर, ब्लिंक -182, रैली कमकर्क या द रामोनेस। या अगर आपको थोड़े गहरे रंग की चीजें पसंद हैं, लिंक, काउबेल सोहो, वीमेन इंफर्नो, डिस्काउंट, हॉलीवुड बॉन्ड्स, स्विंडल पार्लर और हास्केल टी-शर्ट प्राप्त करें।
  • बे पंक पॉप चरण 6 शीर्षक वाली छवि
    6
    तंग पैंट लें तंग पैंट महान हैं खुद को रिसाला, परेशान और उन्हें तोड़, जो कुछ भी आपके स्वाद के साथ चला जाता है
  • बे पंक पॉप चरण 7 शीर्षक वाली छवि
    7
    कुछ हुडियां प्राप्त करें कुछ प्राप्त करें जो आप लगभग हर दिन, बैंड के नाम, खोपड़ी, धारीदार या चेकर जैसे डिजाइनों के साथ उपयोग कर सकते हैं या वे एक रंग हो सकते हैं। जो कुछ आपको पसंद है वह अच्छा है, एक भी खरीद नहीं क्योंकि एक लोकप्रिय गुंडा इसका उपयोग करता है जिपेड जैकेट भी काम करते हैं आप ज़िप खोल सकते हैं ताकि आप पहनने वाले शानदार अंडरशर्ट देख सकें।



  • बे पंक पॉप चरण 8 नामक छवि
    8

    Video: Aamrapali Dubey और निरहुआ के साथ नई हीरोइन का तड़का 2018 - बेटा राउर बाड़े बड़का निकम्मा -Bhojpuri Song

    कुछ महान शर्ट पाने की कोशिश करें काले, भूरे और गहरे नीले अच्छे रंग हैं I नीले और काले रंग के साथ चेक शर्ट प्राप्त करें! लंबी आस्तीन के साथ कुछ प्राप्त करें और उन्हें आपके कोहनी तक रोल करें।
  • बे पंक पॉप चरण 9 शीर्षक वाली छवि
    9
    सहायक उपकरण का उपयोग करें आपको कलाई बैंड की आवश्यकता है आप पतले wristbands पहन सकते हैं, लेकिन कुछ है जो पूरी तरह से काले रंग की कोशिश कर रहे हैं यदि आप उन्हें नहीं ढूंढ सकते हैं, लोगो के साथ कलाई बैंड खरीद सकते हैं और उन्हें फ़्लिप कर सकते हैं।
  • बे पंक पॉप चरण 10 शीर्षक वाली छवि
    10
    का प्रयोग करें काला और सफेद उच्च या कम समय के अधिकांश। आप स्केटर या वैन के जूते भी पहन सकते हैं
  • Video: बुन्देली आइटम सोंग / भौजी के टमाटर / रामकुमार प्रजापति

    बे पंक पॉप चरण 11 शीर्षक वाली छवि
    11

    Video: आटा कैसे गूंथते है - आटा गूंथने का सही तरीका,आटा गूंथने की विधि- How to make Wheat Flour Dough

    एक टोपी प्राप्त करें अगर यह काला है, बेहतर है! यह अनिवार्य नहीं है कि आप एक का उपयोग करते हैं, यह सिर्फ एक प्रकार का अंतिम स्पर्श है, लेकिन आप इसके बिना गुंडा पॉप को दिखाते रह सकते हैं। छोटे बाल वाले लोगों के लिए एक टोपी बेहतर है
  • बे पंक पॉप चरण 12 शीर्षक वाली छवि

    Video: Why more pop songs should end with a fade out

    12
    अपने आप को एक अच्छा केश बनाओ यदि आपके पास लंबे बालों हैं, तो "मोड" बनाएं, जो कि आपके बैट्स को एक तरफ बीटल्स की तरह बांटता है। इमो केशविन्यास भी काम करते हैं, बस एक्सगायर नहीं करते आप अपने बालों को आकार देने के लिए जेल का उपयोग भी कर सकते हैं।
  • बे पंक पॉप कदम 13 शीर्षक वाली छवि
    13
    रवैया है आश्वस्त रहें, लेकिन पंडिताऊ नहीं अगर लोग आपको अजीब कॉल करना शुरू करते हैं, तो उन्हें अनदेखा करें लोगों को आप को हतोत्साहित न करें और कभी हार न दें, क्योंकि यदि आप सफल नहीं होते हैं तो यह दुनिया का अंत नहीं होगा। फैसले खुद बनाओ हमेशा ध्यान रखें कि आप कौन हैं और गर्व नहीं करते। गौरव शेरों के लिए है और शेर एफ़्रोपैंक या एसएबीआरपैंक जैसी अधिक हैं। आप चरण 2 पर वापस भी जा सकते हैं या अपने माता-पिता या अभिभावक से पूछ सकते हैं जो आपको लगता है कि आप हैं। अगर आपको नहीं पता है, तो उन अन्य लोगों का अध्ययन करने की कोशिश करें जिनके आप प्रशंसा करते हैं या जिन्हें आप देखना चाहते हैं पहचान लोगों की नहीं होती है, इसलिए ऐसा मत मानो कि दूसरों को ही गुंडा पॉप से ​​बड़ा है।
  • युक्तियाँ

    • यदि आप एक बैंड शर्ट पहनते हैं, तो सुनिश्चित करें कि आप इसे अच्छी तरह से जानते हैं, अगर कोई इस बारे में बातचीत शुरू करता है
    • सम्मान करना, अन्यथा आपको बुरी तरह से व्यवहार किया जाएगा।
    • पॉप-पंक बैंड! गुंडा, धातु और पॉप का एक छोटा सा ठीक है। संगीत का अच्छा ज्ञान रखना याद रखें इसके अलावा, अगर आपको संगीत पसंद है जिसे गुंडा नहीं माना जाता है, तो यह ठीक है, अलग होने पर गर्व महसूस करें।
    • उनके केश विन्यास की वजह से अन्य लोगों का मजाक न करें हर कोई अपनी शैली है, भले ही वे गॉथ, गुंडा, भावनाएं, दृश्य, प्रस्तुत करना या जो भी हो
    • हमेशा अपनी सर्वश्रेष्ठ पोशाक
    • जब आप एक बैंड गायक को कहते हैं, तो सुनिश्चित करें कि आप उसे अपने असली नाम से कहते हैं, न कि उनके मंच का नाम (उदाहरण के लिए: बेन वीजेल = बेन फोस्टर, जो क्विर = जो किंग)। इससे आपको अन्य बदमाशों की आंखों में विश्वसनीयता मिलेगी
    • याद रखें कि अब तक आप अपनी पहचान के लिए खोज को स्थगित कर देंगे, भविष्य में अपने आप को सामना करना अधिक कठिन होगा। इस बीच, दोस्तों के आपके गुंडा पॉप समूह आपको तिथियों के साथ मिलेंगे, खासकर उन लोगों के साथ जो गुंडा पोंछना चाहते हैं।
    • चमड़ा आपका सबसे अच्छा दोस्त है, अधिमानतः जैकेट अगर आप किसी के साथ बाहर जा रहे हैं जब वे लुप्त होती हैं उन्हें पेंट करें, यद्यपि आप पहले से ही अपने जीवन के इस चरण को पार कर चुके हैं।
    • स्केटबोर्ड प्राप्त करें और इसका उपयोग करें कुछ युगों को जानें, लेकिन एक स्केटर न बनें। अगर कोई आपको पूछता है कि आप स्केटिंग करनेवाले हैं, तो उत्तर दें: "नहीं, बस थोड़ा सा स्केट करें"।
    • मज़े करो, यदि आप नहीं करते हैं, तो बेहतर होगा कि आप का पालन न करें। अपने साथ ईमानदार रहें और ईमो या गॉथिक हो लोग आप का मज़ाक उड़ाएंगे, लेकिन आपके मित्र नहीं।
    • अगर आपको वास्तव में चश्मा की ज़रूरत है, तो कुछ मोटी प्लास्टिक की फ्रेम प्राप्त करें, अगर आप थोड़ा और इमो देखना चाहते हैं तो

    चेतावनी

    • अपने आप को लेबल न रखें याद रखें
    • अगर आप संगीतकार नहीं हैं, तो पॉप पंक पैनल पर पोस्ट नहीं करें।
    • कट्टर Punks, 77 Punks और विशेष रूप से Scum Punks आप की अनदेखी करेंगे, आप का मज़ाक उड़ाते हैं और आपको परेशान भी करते हैं। यह अनिवार्य है यदि आप उनके एक संगीत कार्यक्रम में जाते हैं, तो पॉज़ो नामक जाने के लिए तैयार रहें। यदि आप उनसे संपर्क करते हैं, तो वे आपको धक्का दे सकते हैं, आप को रौंद कर सकते हैं, आपको हिट कर सकते हैं आदि। आपकी सुरक्षा के लिए, इन लोगों से दूर रहना बेहतर है, जब तक आप एक होना नहीं चाहते असली गुंडा। शॉपिंग सेंटर होने का सही स्थान है, क्योंकि वे शायद ही कभी वहां जाते हैं। सावधान रहें! यदि वे ग्रीन डे शर्ट पहने हुए किसी को देखते हैं, तो वे ऐसे शार्क होते हैं जो सिर्फ खून की गड़गड़ाहट करते हैं
    • अगर आप पॉप गुंडा होना चाहते हैं तो अपने आप को कभी भी मत कहो। यदि आप खुद को ईएमओ कहते हैं तो लोग आप का मज़ाक उड़ाएंगे। आपको उन लोगों से दूर नहीं होना चाहिए जिन्हें आप बनना चाहते हैं पंक पॉप और इमो दो पूरी तरह से अलग चीजें हैं
    सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध
    © 2021 ekterya.com