ekterya.com

कैसे गुंडा शैली में पोशाक के लिए

गुंडा शैली दशकों से अस्तित्व में है, हालांकि यह विभिन्न तत्वों को बदलना और विकसित करना जारी है। यदि आप गुंडा शैली में पोशाक करना चाहते हैं, तो एक ऐसा पहलू ढूंढने की कोशिश करें जो भौतिकवादी, साहसी और अपने आप के प्रति सच्चाई को ढूंढने का प्रयास करें। अभी आप अपने प्लेयर पर संगीत डाल रहे हैं, है ना?

चरणों

भाग 1

महान कपड़े पहनो
छवि शीर्षक पोशाक पंक चरण 1
1
अपनी शैली चुनें गुंडा शैली द्वितीय विश्व युद्ध के बाद शुरू हुआ है, लेकिन यह वास्तव में 70 के दशक में पता चला है क्योंकि यह एक समय के लिए रह गया है, अलग-अलग चरणों, शैली ट्विस्ट और संशोधनों के माध्यम से चला गया है। जब नियम 70 के दशक में लंबे बाल छोड़ना था, तो बदमाशों ने इसे काट दिया। गुंडा लड़कियों 80 अधिक ग्लैमर फिर हम, गुंडा, पॉप पंक और हार्डकोर पंक है बस कुछ ही रूपों नाम के लिए 70 के दशक की संज्ञा पहलू मुकाबला करने के लिए मर्दाना देखा। तो, आप किसके साथ रहते हैं?
  • ग्लैमर के पंक में चमकीले रंग, चमक, एलिस्टेन, चमड़े, तेंदुआ प्रिंट, नीयन और साटन हैं। क्या आप सोने के सोने के बंदरों पहनेंगे? क्या आप निश्चित हैं?
  • पॉप गुंडा गर्म है चुस्त जींस, बैंड शर्ट, पिरामिड बेल्ट, स्केटर शैली और कंगन यह ऐसा था जैसे गुंडा शैली और hipster एक बच्चे को एक साथ था।
  • कट्टरपंक यह किस तरह की आवाज के विपरीत है। यह सरल कपड़ों के प्रयोग को बेहतर सुरक्षा के लिए प्रोत्साहित करता है यह एक साधारण शर्ट और बैगी काम के पैंट का उपयोग करने के लिए आदर्श है, अन्य गुंडा शैलियों के विस्तृत फैशन से बचने, हालांकि यह पहली जगह में ज्यादा मायने नहीं रखता है
  • गुंडा की शैली के बावजूद आप चाहें (और यहां उल्लेख के अलावा कई और भी हैं), यह साहसी विरोधी भौतिकवादी होना चाहिए गुंडा जीवन शैली का कोई भी संस्करण मुख्य धारा के आदर्श या उपज को संतुष्ट नहीं करता है। अगर यह फैशनेबल नहीं है, तो यह ठीक है। यदि यह आपकी मां को भ्रूभंग कर देता है, तो यह ठीक है। यदि लोकप्रिय बच्चे इस तरह से नहीं पहनते हैं या मर जाते हैं, तो यह ठीक है।
  • इमेज शीर्षक पोशाक पंक चरण 2
    2
    मूल बातें मास्टर यदि आप एक अच्छा और निस्संदेह पंक पहलू की तलाश में हैं, तो कुछ सिद्धांत हैं जो समय के साथ संरक्षित किए गए हैं। हम शुरू करने के लिए कुछ विचार प्रस्तुत करते हैं:
  • नर: काली जीन्स (या वास्तव में किसी भी अन्य जीन्स) पैंट, बुलेट बेल्ट और चांदी बेल्ट, चमड़े का जैकेट / निहित डेनिम (अपने सभी बैंड के पैच के साथ), चमड़े और एक साधारण शर्ट ब्रोच। जूतों के लिए, आप डॉ। मार्टेंन्स, कन्ववर या सैन्य-शैली वाले जूते जैसे ब्रांड का उपयोग कर सकते हैं।
  • महिला: काली जीन्स तंग पैंट, स्कर्ट, तेंदुआ प्रिंट, बुलेट बेल्ट और स्टड, बैंड शर्ट, कुछ भी चमड़े, पूरे या टूट जाल, और कुछ गुलाबी जोड़ने के लिए स्वतंत्र महसूस। ब्रांड बातचीत, डॉ। मार्टें, और सैन्य शैली के जूते सबसे अच्छे हैं।
  • जब बैंड शर्ट की बात आती है, तो हर कोई रामोन या द टकराव का उपयोग करता है। यह अच्छा है कि आप प्रवाह से बाहर निकलते हैं, जो दुर्भाग्य से अब ऑक्सीमोरोन नहीं है
  • इमेज शीर्षक पोशाक पंक चरण 3
    3
    चीजें अपने आप को करने के लिए अपने कौशल परफेक्ट गुंडा शैली का सार वाणिज्यिक ब्रांडों, बड़े स्टोरों और पूंजीवाद के खिलाफ है, और इस के खिलाफ विद्रोह करने का सबसे सरल तरीका आपके सामान को व्यक्तिगत करके है अपनी जीन्स फाड़ें, अपनी शर्ट को काली नीचे से खिसकाएं, गहने बनाने के लिए तारों का उपयोग करें, या जो भी हो यदि आप इसे स्वयं बनाते हैं, तो आप पूरी तरह से आश्वस्त हो सकते हैं कि कोई और नहीं है।
  • यदि आप बहुत रचनात्मक नहीं हैं, तो आपके पास अपनी शैली दिखाने के और तरीके हैं। जगह कहीं पैच, रंजक के साथ प्रयोग करें, और कैंची की एक जोड़ी के साथ शहर के चारों ओर चलना। विचार यह है कि आपको अच्छे दिखने की जरूरत नहीं है। कम अच्छी तरह से आप देखो, बेहतर कौन सोचता हूं कि रचनात्मक नहीं होगा उपयोगी होगा?
  • चित्र शीर्षक पंक 4 चरण

    Video: फैशन संकलन विफल - सेक्सी लड़की शीर्ष मॉडल विफल रहता है - सबसे अच्छा फैशन मॉडल विफल रहता है

    4
    स्वच्छ और सुरुचिपूर्ण के बजाय सरल और गंदे होना चुनें गुंडा शैली में कुछ निश्चित रूप से उपेक्षित है यदि आपकी शर्ट झुर्रियां है, तो कोई समस्या नहीं है। यदि आपके मोज़े आपके दादाजी की तरह दिखते हैं, तो इसका कोई समस्या नहीं है। यदि आप सब पहने हुए हैं तो सिर्फ एक शर्ट और जीन्स है, कोई समस्या नहीं है। यह प्रयास करने के बारे में नहीं है इसके बारे में चिंतित किए बिना, सुबह में कोठरी में अपने छोटे हाथों को ढूँढ़ने के बारे में कुछ भी नहीं है
  • इससे पहले कि एक गुंडा आंदोलन था जिसमें उन्होंने केवल सरलता का विकल्प चुना था, क्योंकि यह पोगुएयर से बेहतर था। जब आप एक अजनबी की आँखों को इंजेक्ट करने के लिए अनिच्छुक रूप से बाहर निकालना चाहते हैं, तब तक आपको डंडे का इस्तेमाल नहीं करना चाहिए। तो जब संदेह में, सरल चुनें किसी भी मामले में, फैशन कुछ स्थापित है।
  • इमेज शीर्षक पोशाक पंक चरण 5
    5
    थोड़ा मिक्स करें यदि आपकी माँ आपको देखती है और कहती है: "क्या आपको पता है कि यह शर्ट उन पैंट से मेल नहीं खाता?" बिंगो। आपने सिर पर कील को मारा है! यह सचमुच एकजुट संगठन को एकजुट करने के बारे में नहीं है ऊपरी छमाही में एक ब्रिटिश गुंडा शैली और नीचे सेल्टिक पंक पहनने के लिए स्वतंत्र महसूस करें अगर कोई आपका प्रश्न करता है, तो बस उसे पूछिए कि वह लेबल के बारे में क्यों चिंतित है
  • कुछ औपचारिक शैली को मिश्रण करने के लिए स्वतंत्र महसूस करें टाई के साथ एक शर्ट? क्यों नहीं? पुरुष जूते के साथ एक स्कर्ट? बेशक, हाँ क्या आप पूरी तरह से विचलित हो रहे हैं, लेकिन फिर भी क्या आपको उस संगठन को तैयार करने में कुछ समय लगेगा? क्यों नहीं?
  • यदि आप एक महिला हैं, तो आप मुकाबला जूते के साथ सफलतापूर्वक एक टुटू को जोड़ सकते हैं। फ्यूसिंग मर्दाना सहायक उपकरण द्वारा अपनी स्त्री की ओर हाइलाइट करें अपने बैंड से पंख बालियां और कार्गो पैंट, सेक्सी फिशनेट स्टॉकिंग्स और एक बैगी टी-शर्ट पहनें यह सब ठीक है
  • भाग 2

    सामान और बाल
    इंद्रप्रद चित्र पोशाक पंक चरण 6
    1
    धातु या अन्य बनावट से दूर शर्मीली मत करो एक जाली टॉप और एक चमड़े की जैकेट के साथ खाकी पैंट पहनने के बारे में कुछ भी अच्छा नहीं है कुछ भी नहीं। किसी को आपको अन्यथा बताए न दें। आपकी बेल्ट धातु श्रृंखला हो सकती है (वास्तव में, यह 80 के दशक में महत्वपूर्ण था) ऊनी मोज़े, चमड़े के जूते, फटे नायलॉन पेंटीहोस? हां, कृपया
    • आपके अधिकांश कपड़े स्वीकार्य होंगे। लेकिन वास्तव में एक टुकड़े को उजागर करने के लिए, यह मूल होना चाहिए। यह पूरी तरह से जरूरी नहीं है (आखिरकार, सरल बेहतर है), लेकिन यदि आप गुंडा शैली का यह हड़ताली भाग प्राप्त करना चाहते हैं, तो यह ऐसा करने का एक निश्चित तरीका है।
  • पोशाक पंक चरण 7 शीर्षक वाली छवि
    2



    काली के बारे में सोचें और उज्ज्वल रंग जोड़ें यदि एक चीज़ है जो सभी को पंक शैली के बारे में जानता है (या विश्वास करता है), तो यह है कि यह ज्यादातर ब्लैक का उपयोग करता है आमतौर पर, यह सच है। लेकिन यह साबित होता है कि गुंडा रॉकर किसी भी रंग को जोड़ने के लिए डर नहीं रहे हैं और हम चमकीले रंगों को भी देखें। नीयन (नीला, गुलाबी, पीला, नारंगी, हरा), चांदी और लाल के बारे में सोचो एक गुंडा होने के नाते ही वह चीख़ या भावनाओं के समान नहीं है, और यह एक कारण है।
  • चित्र शीर्षक पंक चरण 8
    3
    विभिन्न प्रभाव जोड़ें याद रखें कि हमने उल्लेख किया है कि गुंडा कई बदलावों के माध्यम से चला गया है। खैर, उन्हें श्रद्धांजलि दीजिए और अपना खुद का शोध करो। नीले कॉलर (काम के जूते और ब्रेसिज़ जो आपको पंक की जड़ों तक ले जाएंगे) और ब्रिटिश प्रभावों के बारे में अक्सर सैन्य विषयों को मिलेगा। तो अपने अंग्रेजी चाचा की कोठरी लूट। बाकी का आश्वासन दिया है कि उसके पास कुछ है जो आपको वहां सेवा दे सकता है
  • शरीर, चमक, लीग, विनाइल, किल्ट्स, टैटू में छिद्र, सभी गुंडा के स्पेक्ट्रम में एक जगह है। गेंदबाज, स्टड के साथ कंगन, अराजकता का प्रतीक, मुंडा सिर या लंबे बाल गुंडा शैली में हमने सब कुछ देखा है
  • इमेज शीर्षक पोशाक पंक चरण 9
    4
    अपने बालों के साथ आप क्या करना चाहते हैं यह गंभीर है कुछ लोग आपको बताएंगे कि आपको इसे रंग देना है। लेकिन अगर आप अपना हाथ पार करते हैं, तो आप दुनिया को कहेंगे, "मुझे देखो, मैं विरोधी विरोधी होने की कोशिश कर रहा हूँ!" तो आप इसे डाई कर सकते हैं, लेकिन आप इसे भी कट कर सकते हैं मोहकन शैली, पूरी तरह से इसे दाढ़ी या बस कुछ भी नहीं करते हैं। यह पूरी तरह आप पर निर्भर करता है
  • क्या यह जवाब आप के लिए देख रहे थे नहीं है? ठीक है, अपने बालों के बारे में उसी तरह सोचें जो आप अपने कपड़े के बारे में सोचते हैं। यदि ज्यादातर लोग उस शैली को नहीं पहनते हैं, तो शायद यह सही है तो अपने आप को पर्म बनाओ, अपने पिल्चर के नाम से खुद को दाढ़ी, बाएं कान का हिस्सा, या जो भी हो इसके अलावा, कौन परवाह करता है कि आपके बाल कैसे दिखते हैं?
  • भाग 3

    एक गुंडा रहो
    छवि का शीर्षक ड्रेस पंक चरण 10
    1
    पंक संगीत सुनें. चाहे आप इसे पसंद करें या न करें (और आप इस लेख को पढ़ रहे हैं, यह बहुत पहले होने की संभावना है), यह बैंड को जानना अच्छा है। अगर हम उन सभी का उल्लेख करना चाहते हैं, तो मैं इस पृष्ठ तक नहीं पहुंचूंगा इसलिए हम आपको शुरू करने के लिए कुछ उदाहरण देते हैं:
    • Dropkick मर्फी
    • संघर्ष
    • निर्वाण (ग्रुंज के रूप में वर्गीकृत है, लेकिन फिर भी, बहुत गुंडा)
    • मामूली खतरा
    • मृत केनेडीज़
    • ध्यान दें कि यदि इन शर्ट रोशनी में से एक, किसी को आप दृष्टिकोण और कहते हैं, हो सकता है "भाई, मैं प्यार करता हूँ व्यसनी आप इस गीत चीनी Takeaway का क्या सोचते हैं?" और फिर आपको कुछ और आविष्कार करने के लिए मजबूर किया जाएगा और "अच्छे भगवान के रूप में सर्वश्रेष्ठ के लिए आशा है, कि देखो!" और विपरीत दिशा में चले जाएं, या स्वीकार करें कि आपने शर्ट खरीदा है क्योंकि आपने सोचा कि यह बहुत अच्छा लग रहा है। इसलिए अपने आप को एक एहसान करो और इस परिदृश्य में अपने आप को कल्पना करें।
  • इमेज शीर्षक पोशाक पंक चरण 11
    2
    क्या आप कर सकते हैं के खिलाफ कुछ विकसित rebelar. दुनिया में कुछ भी नफरत के खिलाफ विद्रोही। यह कपड़ों से ज्यादा महत्वपूर्ण है आप एक सच्चे मूल गुंडा हो सकते हैं और किसी भी महान पोशाक पहन नहीं सकते हैं। वस्त्र का कोई मतलब नहीं है, यह केवल पहचान का एक रूप है वास्तव में, कुछ पंक अधिवक्ताओं का कहना है कि फैशन सिर्फ विचलन है।
  • कोई ज़रूरत नहीं के खिलाफ विद्रोह करने के लिए कुछ है, लेकिन आम तौर पर, "पुलिस" ज्यादातर मामलों (सरकारी संपत्ति, सामान्य रूप में अधिकार) में काम करता है। बेरहमी पागल दुनिया में दैनिक रोटी है
  • इमेज शीर्षक पोशाक पंक चरण 12
    3
    दूसरों को आप के बारे में क्या सोचें, इसके बारे में ध्यान न दें अगर आपको अपने टुटू के कारण घबराहट का एक नज़र आता है, तो सही! अगर आपका परिवार समझ नहीं सकता है कि आप अपनी ब्लैक फ्लैग शर्ट पर एक टाई क्यों पहनते हैं, तो उन्हें विकिपीडिया में देखने के लिए कहें। यदि आपका शिक्षक चिंतित है कि वह सोचता है कि आप एक हानिकारक चरण से गुजर रहे हैं, तो ठीक है, अपनी अगली परियोजना पर उत्कृष्ट रेटिंग प्राप्त करके उसे गलत साबित करें। क्या आपको लगता है कि अब महत्वपूर्ण लग सकता है, लेकिन चीजों के भव्य क्रम में, ऐसा नहीं है। यह गुंडा शैली का दिल है
  • और गुंडा के अन्य "उत्साही" लोगों पर ध्यान देने के बारे में भी मत सोचो। यदि वे आपको बताते हैं कि आपका संगठन गुंडा नहीं है, तो उन्हें समझ नहीं आ रहा है। पंक ऐसा कुछ नहीं है जिसे आप वर्गीकृत कर सकते हैं, तो आप यह नहीं कह सकते कि गुंडा क्या है और क्या नहीं है। अगर आपको यह पसंद है और कोई अन्य नहीं है, तो आप इसे सही कर रहे हैं अनुमान लगाने की कोशिश न करें दिन के अंत में, गुंडा शैली में पोशाक के लिए आपको बस इसे करना होगा जो भी हो, यह करो।
  • युक्तियाँ

    • अगर आपको अपना संगठन पसंद नहीं है, तो इसे बदल दें। यदि आप मोहन शैली की कटौती पसंद नहीं करते हैं, तो इस तरह खुद काट मत करो। यदि आपको स्पाइक्स के साथ चमड़े की जैकेट पसंद नहीं है, तो उनका उपयोग न करें। यह आप जो करना चाहते हैं, वह नहीं है जो लोग आपके बारे में सोचते हैं।
    • किसी भी नकारात्मक टिप्पणी को मत सुनें, जो आप को दबाने लगे। लोगों को केवल आप ही मिलेगा क्योंकि उनकी स्वयं की जीवन एक बकवास है और यह बहुत असुरक्षित है
    • केवल अपने आप को हो. यह सबसे महत्वपूर्ण बात है
    • कुछ पर जाएँ दूसरा हाथ स्टोर और बहुत पुराने कपड़े खरीदते हैं और इसे काटते हैं। सब कुछ अपने आप को करने की कोशिश करो
    • सुनना, प्यार करना और जीवित संगीत सबसे महत्वपूर्ण बात है। या तो आप गुंडा हैं या आप नहीं हैं
    • गुंडा शैली को तैयार करने का कोई सही या गलत तरीका नहीं है। यह व्यक्ति के बारे में अधिक है
    • फिक्सिंग पर मत जाओ अगर आप सब कुछ गुंडा है। यह आपको एक ढोंग करने वाला बना देगा

    Video: Gunde Jaari Gallanthayyinde Telugu Full Movie || Nitin || Nithya Menen || Vijay Kumar Konda

    चेतावनी

    • पंक संगीत के बारे में पहले जानें
    • उस रात भर की तरह ड्रेसिंग शुरू न करें शुरू करने के लिए, आप अपने आप को एक अधीक्षक के रूप में देखेंगे, और जब आप पहली बार गुंडा में कपड़े पहने हुए (जब तक कि आप वास्तव में सदमे में उन्हें नहीं छोड़ना चाहते हैं) आपको उन्हें दिल का दौरा पड़ जाएंगे
    • कुछ भी है कि "गुंडा", विशेष रूप से जिस तरह से आप पोशाक के लिए संदर्भित का दावा नहीं है।
    सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध
    © 2021 ekterya.com