ekterya.com

कैसे एक गुंडा लड़की हो

सबसे पहले, यदि आप चाहें तो एक गुंडा लड़की हो

रॉक, आप एक निर्देश गाइड खोजने की कोशिश कर इंटरनेट पर नहीं होगा। लेकिन जब से तुम यहाँ हो, यह स्पष्ट है कि आपको कुछ सलाह चाहिए, इसलिए इसे पढ़ें।

चरणों

बे विंक पंक रॉक गर्ल चरण 1 शीर्षक वाली छवि

Video: योगी का गुंडा पर क्या महा में लड़की के साथ बलात्कार योगी देखते हैं चुपचाप यूपी में आ गया जंगल राज

1
अपने आप को रहो. आजकल, वहाँ इतने सारे लोग हैं जो एक छवि को अपने माता-पिता के खिलाफ पोशाक या विद्रोह के लिए एक शानदार तरीके से देखते हैं। आपको एक निश्चित तरीके से तैयार करना, कार्य करना या सोचने की ज़रूरत नहीं है गुंडा. यह इसकी सुंदरता है यह सतही नहीं होने के बारे में है - यह विचार की एक पंक्ति है, जीवन का एक तरीका है।
  • एक पंक रॉक गर्ल चरण 2 के शीर्षक वाला छवि
    2
    खुला दिमाग रखें. मतभेद मत बनो। उन चीजों को अपना दिल और मन खोलें जो "मूल" हैं नई चीजों और विचारों का अनुभव करें अक्सर, बदमाश एक साथ आते हैं क्योंकि वे "सामान्य, मोल्ड-भरे" समाज से किसी तरह से हाशिए पर आ गए हैं सभी पंक एक साथ लटक रहे हैं - हालांकि, आप अपने दोस्तों को बेहतर टैग नहीं कर सकते हैं। कभी-कभी विपरीत पोल एक दूसरे को आकर्षित करते हैं राजनीति, शैली, जाति, धर्म, लिंग, यौन वरीयता या अन्य पर अपने विचारों के कारण खुद को दूसरे लोगों से दूर न करें। विभिन्न लोगों से बात करें, सीखें और बहसें अपने क्षितिज का विस्तार करें
  • बे विंक पंक रॉक गर्ल चरण 3 शीर्षक वाली छवि
    3
    कॉन्सर्ट में जाओ! कोई भी शहर या शहर आप चाहे रहते हैं, वहां हमेशा दिखाया जाएगा आपके स्थानीय बैंड महान नहीं हो सकते हैं, लेकिन उनके प्रयासों का भुगतान और समर्थन करते हैं। यही गुंडा क्या है अपने दोस्तों के साथ न रोकें और अच्छे समय का आनंद लें। उन स्थानों का सम्मान करें जिन पर आप जाते हैं ऐसा होने की संभावना है कि वे आपके जैसे लोग हैं, जो शो में दिखाने के लिए अपनी जेब से पैसे लेते हैं, तो एक अच्छा समय है, लेकिन सम्मानजनक हो। कई जगहें बंद कर दी गई हैं क्योंकि लोगों को यह नहीं पता था कि कैसे कार्य करना या सम्मान करना चाहिए।
  • इमेट शीर्षक से एक पंक रॉक गर्ल चरण 4
    4
    अपने शहर के बाहर संगीत कार्यक्रम देखें सबसे बड़े महानगरीय क्षेत्रों में आमतौर पर बड़े समय के साथ दूसरे बैंड के साथ-साथ बड़े पर्यटन भी दिखाए जाते हैं सोशल नेटवर्क पर वेबसाइटों, ब्लॉग बैंड और प्रोफाइल देखें (जैसे, माइस्पेस) यह देखने के लिए कि वे आपके क्षेत्र में या आस-पास के समय कब आएंगे।
  • बे विंक पंक रॉक गर्ल चरण 5
    5
    अपना प्रारंभ करें संगीत संग्रह. पंक पांक की तुलना में अधिक है यह बैंड की एक सूची बनाने के लिए समझ में नहीं आता है क्योंकि शैली बहुत बड़ी है, उप-जनरेट्स के अलावा आप अपने स्वाद को संतुष्ट करने के लिए एक आला ढूँढ सकते हैं अगर एक चीज है जो बदमाशों को पसंद करती है तो वह आलोचना करती है और चर्चा करती है कि क्या है और गुंडा नहीं है। सामान्य मार्गदर्शन के लिए last.fm या किसी अन्य संगीत साइट पर गुंडा टैग की जांच करें (हालांकि, कभी-कभी, लोग लेबल टैग करना पसंद करते हैं, इसलिए सावधान रहें)। विकिपीडिया पर कुछ गुंडा बैंड खोजें और लिंक का पालन करें या उन्हें Google पर खोजें अपने लिए चीजों की खोज करना सबसे गुंडा बात है जो आप कर सकते हैं यदि आप यहां हैं तो शायद यह संभव है क्योंकि आप पहले से ही एक या दो गुंडा बैंड जानते हैं, इसलिए उनके साथ जुड़े समूहों की तलाश शुरू करें। कुछ साल पहले तक कभी भी इंटरनेट का उपयोग नहीं हुआ था, इसलिए संगीत का शोध और सुनने का एक त्वरित तरीका के रूप में इसका लाभ उठाएं।



  • बे विंक पंक रॉक गर्ल चरण 6 का शीर्षक चित्र
    6
    शामिल हो जाओ यात्रियों को बनाएं बैंड के लिए या उन्हें वितरित करने में मदद। देखें कि क्या आप कॉन्सर्ट में मदद कर सकते हैं, दरवाजे पर काम करें या साफ करने में मदद करें या बेहतर अभी तक, आप कर सकते हैं ...
  • बे विंक पंक रॉक गर्ल चरण 7 का शीर्षक चित्र
    7

    Video: लड़की के साथ गलत काम करते जेल अधीक्षक का VIDEO वायरल

    Video: jadugar लड़की/लड़के को हवा में कैसे उड़ाते है Guru Chela Jadu.magic

    एक बैंड शुरू करें यह जरूरी नहीं है, लेकिन लोग मानते हैं कि एक उपकरण खेलना एक आदमी के लिए एक गुंडा होने का हिस्सा है, लेकिन लड़की के लिए नहीं। हालांकि, अगर आप चाहें तो क्यों नहीं? पंक मूल के मूल, सरल और कई गुंडा बैंड को रॉक संगीत वापस बनाने के लिए उत्पत्ति और कौशल पर मज़े का मज़ा आया। इसलिए, आपको अपने बेडरूम में कई वर्षों से अभ्यास करने की ज़रूरत नहीं है, लेकिन आप अपने दोस्तों के साथ मजा करने के लिए एक संगीत आशुरचना कर सकते हैं। आप और अधिक उन्नत काम करने के लिए चाहते हैं, तो 3 chords के एक बैंड मदद मिलेगी के रूप में आप दूसरों के साथ खेलते हैं और अपने बैंड के माध्यम से नए लोग हैं, जो आप में सुधार (और किसके साथ अपने अगले बैंड हो सकता है मदद कर सकते हैं पूरा करने के लिए सीखना है !)। आप अच्छी कंपनी में होंगे - सबसे अच्छा गुंडा संगीत प्रतिनिधियों ने पहली गुंडा परिदृश्यों के सबसे खुले वातावरण में अपनी पहली नौकरी शुरू की। कुछ लोग पहले अपने कौशल की आलोचना कर सकते हैं, लेकिन वे ऐसे लोग हैं जो चीजों को बहुत गंभीरता से लेते हैं।
  • बीक ए पंक रॉक गर्ल चरण 8 का शीर्षक चित्र
    8
    स्पष्ट बोलो! अपनी सरकार की बुराइयों के खिलाफ विरोध! मीडिया के खिलाफ विरोध! व्यावसायिकता के खिलाफ विरोध! क्या करें अंतर! या इसके विपरीत, पूरी तरह से उदासीन और निराशावादी हो, और उन नीतियों के बारे में बात करें जो आपको लगता है कि कुछ बदल सकता है। इस मामले में सिक्का के दो पहलू हैं, जैसे गुंडा समुदाय के अंदर ज्यादातर चीजें हैं।
  • बे ड अ पंक रॉक गर्ल चरण 9
    9

    Video: मुस्लिम लड़की और हिन्दू लड़के के प्यार का हश्र जान कांप उठेगी रूह (Delhi)

    पढ़ना, लिखना, और सीखो! पढ़ना एक बहुत अच्छा तरीका है, न केवल चालाक होना है, बल्कि बदमाशों की रूढ़िताओं के साथ तोड़ना है।
  • युक्तियाँ

    • नृत्य करने के लिए मूर्ख मत बनो मस्जिद (गुंडा संगीत समारोहों में प्रदर्शन के प्रकार) यह किसी को मारने के बारे में नहीं है यह एक आक्रामक नृत्य है मंडल एक दिशा में आगे बढ़ते हैं, दूसरी तरफ जाने की कोशिश मत करो।
    • पंक को नस्ल, लिंग, धर्म इत्यादि का उल्लेख नहीं करना चाहिए हालांकि, कभी-कभी, वे ऐसे तरीके से ऐसा करते हैं जो स्पष्ट नहीं हैं या भविष्य में नहीं। इसमें रणनीतियों का सामना करना पड़ता है जिनका उपयोग आप कर सकते हैं और, थोड़ा किस्मत के साथ, आपको कुछ ऐसी लड़कियों को मिलेगा जिनके पास समान वातावरण हैं।
    • बेवकूफ़ मत बनो जो हमेशा कॉन्सर्ट के पीछे के दरवाज़े में घुसता है यह खर्च को शामिल करता है और दृश्य का समर्थन करता है।
    • अपने आस-पास के लोगों के लिए आदर करना और बाधाओं को तोड़ना यह अपने आप को सच होने के बारे में है यदि आप गुंडा दृश्य महसूस नहीं करते हैं, तो कुछ ऐसा ढूंढने की कोशिश करें जो आपको लगता है, क्योंकि आप खुद को धोखा दे रहे हैं
    • कॉन्सर्ट पार्किंग लॉट में बाहर न रहें दर्ज करें और बैंड को देखने के लिए देखें। यही वही है जो आप के लिए है।
    • बहुत मुश्किल कोशिश मत करो अद्वितीय रहें.

    चेतावनी

    • एक बैंड टी-शर्ट पहनें जो आप नहीं जानते!
    • गुंडा स्टीरियोटाइप होने की कोशिश मत करो आप एक मालिक बनेंगे बदमाशों को पॉएरोस पर अनुकूल नहीं दिखता है इसलिए किसी भी कारण के लिए बेवकूफ नहीं खेलते हैं या कठोर मत रहें। दिखाएँ कि आप शिष्टाचार के साथ एक गुंडा लड़की हैं
    • बैंड या किसी अन्य विषय के बारे में बात न करें जिसे आप परिचित नहीं हैं। आप मूर्खतापूर्ण दिखेंगे
    • कभी भी काम न करें जैसे आप सभी की तुलना में बेहतर हैं
    • सरकार के खिलाफ कभी भी मत बोलो, अगर आप नहीं जानते कि आप क्या कहते हैं आप एक मूर्ख की तरह दिखेगा
    सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध
    © 2021 ekterya.com