ekterya.com

कैसे कट्टर गुंडा सुनने के लिए

आपको अत्यधिक कट्टरपंक के लिए इस्तेमाल करने के लिए कुछ समय की आवश्यकता हो सकती है भले ही आप भारी संगीत के प्रशंसक हों। आक्रामक, शोर और रोमांचक संगीत की इस शैली का इलाज करने के लिए सीखना आपके लिए इस शैली में प्रवेश करना आसान बना देगा, और आप कम सिरदर्द के साथ कट्टर के लिए अपना स्वाद विकसित करेंगे। इस शैली के क्लासिक पेशेवरों को जानें, समकालीन स्वामी और कट्टर से संबंधित तंग उपसंस्कृति को समझने का तरीका।

चरणों

भाग 1
प्रारंभ

हार्डकोर पंक चरण 1 को सुनें चित्र
1
कट्टर में अपने आप को परिचय आप आश्चर्यचकित हो सकते हैं कि आपके द्वारा सुनाई जाने वाली सबसे मजबूत चीज रेडियोहेड है और यदि आप माइनर थ्रेट के एल्बम के बारे में उत्साहित हैं कट्टर एक शक्तिशाली गुंडा, तेज और आक्रामक है हालांकि यह सच है कि यह कट्टरपंक को सुनने के इरादे का हिस्सा है, इस संगीत के साथ सही ढंग से व्यवहार करने का तरीका सीखने से आपको गलती से आपको सिरदर्द होने का आनंद मिलेगा।
  • कभी-कभी इसे कहा जाता है "पॉप गुंडा" इसके आराम से याद रखने के लिए गायन और हुक। यदि आप गुंडा को सुनने से परिचित नहीं हैं, तो गन डे, एनओएफएक्स और सोशल डिस्टॉशन जैसे कुछ बैंड आपको पंक रॉक शैली में पेश करने के लिए शुरुआती उदाहरण हैं।
  • अपने आप को शैली की गहराई में विसर्जित कर दें और देखें कि कट्टर आपके लिए उपयुक्त है या नहीं। सब के बाद, यह सिर्फ गिटार, ड्रम और गाने के साथ संगीत है। यह आपको चोट नहीं पहुंचा सकता
  • हार्डकोर पंक चरण 2 को सुनें चित्र
    2
    क्लासिक कट्टर के साथ शुरू करें समकालीन कट्टर में एक विशाल विविधता और कई उपश्रेणियां हैं जैसे चीख, पोस्ट-कट्टर, डी-बीट, ग्राइंडकोर। दूसरे से एक को अलग करना मुश्किल हो सकता है हालांकि, यदि आप कट्टर पसंद करना चाहते हैं, तो पहले ध्वनि पेशेवरों से शुरू करना, इस प्रकार के संगीत से खुद को पेश करने का सबसे अच्छा तरीका है और यह देखने के लिए कि क्या आपको यह पसंद है या नहीं हालांकि यह सच है कि इस शैली के एल्बमों की एक पूरी सूची नहीं है, निम्नलिखित आपको अपने दिग्गजों के एक सुसंगत दृष्टिकोण देगा:
  • ब्लैक फ्लैग: क्षतिग्रस्त, मेरा युद्ध, तंत्रिका टूटने।
  • मामूली खतरा: मामूली खतरा
  • मृत केनेडी: सब्जियों को घूमने के लिए ताजे फल
  • क्रो-मैगः द एज ऑफ़ क्वायरल
  • द मिफिट्स: वॉक इन अमेरिका, स्टेटिक एज, अर्थ एडी, विरासत की क्रूरता
  • खराब दिमागः खराब दिमाग
  • सर्किल झटके: समूह सेक्स, सड़कों में जंगली
  • डी ओ ओ: कुछ बेहतर परिवर्तन, युद्ध 45, हार्डकोर `81
  • हार्डकोर पंक चरण 3 को सुनें चित्र
    3
    समकालीन क्षेत्र की लय का पालन करें जब आपने क्लासिक्स की बात सुनी है, तो यह अच्छा है कि आपको कट्टर संगीत के सबसे समकालीन नमूने दिखाई देते हैं। वहाँ बैंड है कि बैंड की छूट!, जो कीथ मॉरिस, बैंड ब्लैक फ्लैग और सर्किल झटके के पूर्व नेता के साथ सामना कर रहे हैं की तरह, कट्टर के मूल स्वामी के वाइब को बनाए रखने रहे हैं। इसके अलावा, छोटे बैंड, जैसे कनवर्ज और नाखून, कट्टर को एक नए, उच्च और विशाल स्तर पर ले आए हैं। कट्टर ध्वनियों को विभिन्न संकर शैलियों को उत्पन्न और प्रेरित करने के लिए धातु और अन्य प्रकार के अत्यधिक संगीत के साथ जोड़ा गया है। हालांकि यह सच है कि श्रेणियां कठोर नहीं हैं, और कई बैंड निम्नलिखित से असहमत हो सकते हैं, हम कुछ अलग-अलग और लोकप्रिय शैलियों का सारांश प्रस्तुत करते हैं और कुछ बैंड जो कभी-कभी इनसे जुड़े होते हैं:
  • ग्राइंडकोर: नेपम डेथ, मर्ट्ज़बो और आतंकवादी
  • मेटलकोर: डिलिंगर एस्केप प्लान, जैसे मैं मर रहा हूं, त्रिज्या और पैंथर
  • पारेमो: गुरुवार, वापस रविवार और अत्रेय लेना
  • हार्डकोर पंक चरण 4 को सुनें चित्र

    Video: जब मायावती ने राजा भैया को भेजा जेल, प्रेग्नेंट वाइफ को छोड़ना पड़ा था अकेला

    4
    अधिक जांच करें। एक आधुनिक रॉक बैंड चुनें जिसे आप पसंद करते हैं और उनके कट्टर प्रभावों को सुनते हैं - आज के रॉक बैंड के अधिकांश कट्टर द्वारा प्रभावित हुए हैं क्या आप मेरा रासायनिक रोमांस पसंद करते हैं? द मिम्फिट्स, द कॉम्पास एंड गन क्लब को सुनो क्या आप स्क्रिचिंग वीज़ल पसंद करते हैं? देशवासियों को सुनो आप के खिलाफ उठो पसंद है? ब्लैक फ्लैग को सुनें कट्टर बैंड जो आज अपने पसंदीदा संगीतकारों को प्रभावित किया खोजें।
  • हार्डकोर पंक चरण 5 को सुनें चित्र
    5
    कट्टरपंक के इतिहास के बारे में जानें हार्डकोर पंक रॉकर्स मूल्य प्रामाणिकता के किसी भी उप-संस्कृति के सदस्यों, और जैसा यह सच है कि कई लोगों को सवाल करने के लिए है कि क्या प्रशंसकों और बैंड वास्तव में बहुत कट्टर या पंक रॉक कर रहे हैं पसंद है। यह एक मूर्खतापूर्ण चर्चा है, लेकिन आपको शायद इसका सामना करना पड़ेगा। इसके लिए तैयार करने के लिए, यह महत्वपूर्ण है कि आप एक जांच करें और इस विषय के बारे में जानें।
  • पुस्तक को पढ़ें या फिल्म देखना "अमेरिकी कट्टर", जो इस प्रकार के इतिहास को संक्षिप्त तरीके से बताता है। दोनों विकल्पों को देखने के लिए अच्छा है कि किस कट्टर के बारे में है, और आप मुफ़्त में ऑनलाइन फिल्म पा सकते हैं।
  • भाग 2
    कट्टर का आनंद लें

    Video: रोटी की कीमत#Roti Ki Keemat | Full Hindi Movie | Mithun Chakraborty , Kimi Katkar ...

    हार्डकोर पंक चरण 6 को सुनें चित्र
    1
    गाने की महान परिशुद्धता को सुनो अच्छा कट्टर गाने जबड़े में एक त्वरित पंच की तरह हैं: उन्होंने आपको मार दिया, वे आपको क्रश करते हैं और इससे पहले कि आपको पता चल गया कि क्या हुआ। एक औसत कट्टर का गीत नब्बे सेकंड के दौरान रहता है, इसमें उलटी गाने, सुपर-फास्ट लय सेक्शन और एक विनियमित गिटार दिखाया जाता है। ड्रमस्टिक्स के चार स्ट्रोक से प्रारंभ करें और इनमें से एक स्ट्रोक में अंत।
    • कट्टर के शुरुआती दिनों में, बैंड ब्लैक फ्लैग उसके आयुध परीक्षण दिनचर्या के लिए जाना जाता था, प्रत्येक गीत को बार-बार घंटे के लिए खेला जब तक झंडा इतना सटीक है कि यह लगभग डरावने था। बंद बैंड को सुनो! और एक महान और आधुनिक कट्टर बैंड कितना सटीक हो सकता है यह सराहना करने के लिए एकत्रित करें
  • हार्डकोर पंक चरण 7 को सुनें चित्र
    2
    गीतों के गीत पढ़ें क्योंकि गाने इतनी तेज़ हैं, राजनीतिक और सामाजिक टिप्पणियों को याद करना आसान हो सकता है जो कट्टर संगीत की प्रशंसा का एक अनिवार्य हिस्सा हैं। अक्सर, कट्टर गाने के गीत सरल होते हैं, एक भजन की तरह एक स्वर और एक सामाजिक ज्ञान के साथ। सुनिश्चित करें कि आपको गाने के गीत की एक शीट मिलती है और एक बार या दो बार उनका पालन करने के लिए सुनिश्चित करें कि आप संगीत संदेश को आत्मसात करते हैं
  • एक निश्चित कट्टर बैंड की राजनीति दूसरों की तुलना में काफी भिन्न होगी। हालांकि यह सच है कि कुछ बैंड अराजकतावादी विद्रोह पर चर्चा करते हैं, जबकि अन्य सामाजिक न्याय और व्यक्तिगत सशक्तिकरण से ज्यादा चिंतित हैं।
  • गाने के गीतों की व्याख्या करने में आपकी मदद करने के लिए संगीतकारों की पृष्ठभूमि के बारे में जानें। हालांकि यह सच है कि संगीत ट्रैक "व्यर्थ" सर्किल झटके बैंड, सुखवाद के लिए एक सरल कोन मूर्ख श्रद्धांजलि ध्वनि हो सकता है नशीले पदार्थों, संयम और सामाजिक-आर्थिक परिप्रेक्ष्य कीथ मॉरिस की समस्याओं के बारे में जानने में काफी संदेश गहरा और व्यंग्य के कई रंगों का पता चलता है।
  • हार्डकोर पंक चरण 8 को सुनें चित्र



    3
    कट्टर गुंडा के साथ चलें। यह एक गतिशील और गहन संगीत शैली है, और बैठने और अध्ययन करते समय इसे सुनने के लिए शर्म की बात होगी। ड्राइविंग या चलने के दौरान कट्टर सुनें अपने आप को जुटाना खड़े हो जाओ और अपने कमरे के चारों ओर स्थानांतरित करें जबकि इसे सुनें कट्टर संगीत आप आंदोलनों बनाने के लिए अनुमति देता है जैसे कि आप एक गिटार या ड्रमर खेल रहे थे, इसलिए पागल हो जाओ
  • हार्डकोर पंक चरण 9 को सुनें चित्र
    4
    अपनी सुनवाई एड्स को हटा दें हालांकि यह सच है कि आजकल सेलफोन और आइपॉड पर सबसे अधिक संगीत सुनने के लिए आम है, यह अनुशंसा नहीं की जाती है कि आप कट्टर संगीत को सीधे अपने कान में सुनें, विशेष रूप से बहुत मात्रा के साथ इसके बजाय, यह एक सभ्य स्टीरियो पर कट्टर संगीत बजाता है और ध्वनि को जगह भरने देता है। हार्डकोर गुंडा रॉक बहुत सारे स्थान लेता है, और ध्वनि के विभिन्न बारीकियों को एक तालबद्ध जानवर बनाने के लिए एक साथ आना चाहिए।
  • सुनवाई एड्स विवरण की पहचान करने के लिए अच्छा है, लेकिन एक स्टीरियो पर एक गीत खेलने से आप पूरे उद्देश्य को समझ सकते हैं। दोनों तरीकों से सुनने की कोशिश करें
  • भाग 3
    अगले कदम उठाओ

    हार्डकोर पंक चरण 10 को सुनें चित्र
    1
    समझना कट्टर क्या नहीं है हार्डकोर पंक संपत्ति को नष्ट करने, बहुत अच्छी लग रही हैं, प्रस्तुति में लोगों को या वास्तविक होने के लिए लोगों को belittling साथ pogo के बारे में नहीं है। यह एक संगीत शैली है कि राजनीति और लोगों को शामिल करने की क्षमता पर केंद्रित है, यह दुनिया के विभिन्न भागों, जिनमें से कुछ किसी भी तरह व्यवहार ऊपर वर्णित है में उभरा है। हालांकि, डकार और तल्लाहस्सी से कट्टर लोगों को भी मिला है। साथ ही, एक स्थान पर कट्टर होने का क्या मतलब है, दूसरे स्थान पर इसका क्या अर्थ हो सकता है उससे बहुत अलग हो सकता है। # * विभिन्न उप-जनरेट्स के प्रामाणिक या विशिष्ट डेटा पर बहुत ज्यादा ध्यान केंद्रित न करें। बस संगीत को सुनो, एलबम की सराहना करें और बैंड के प्रदर्शन पर जाएं मज़े करो
  • हार्डकोर पंक चरण 11 को सुनें चित्र
    2
    एक लाइव कट्टर प्रस्तुति देखें किसी अन्य संगीत शैली की तुलना में एक एल्बम में कट्टर कृत्यों का पूरा अनुभव प्राप्त करना मुश्किल हो सकता है। कई क्लासिक और समकालीन बैंड यात्रा पर हैं यद्यपि वे अपने प्रस्तुतियों में कुछ बदलाव करते हैं, वे कुछ पैसे कमाने की कोशिश करते हैं और दौरे पर अपना माल बेचते हैं। यदि आपको कोई बैंड मिलता है जिसे आप पसंद करते हैं, तो अपने आप को अपनी ईमेल सूची में डाल दें, देखें कि यह आपके शहर में कब जाएगा और इसका समर्थन करेगा।
  • एल्बम ख़रीदना महंगा है, और सबसे सफल बैंड यह मुख्य रूप से दौरा करके करते हैं। अगर आप इसे खरीदना चाहते हैं, तो आईट्यून में खरीदने के बजाय, एक प्रविष्टि प्राप्त करें और एक बैंड प्रस्तुति में माल तालिका से एक एल्बम खरीदें। इस तरह, आप इसे सीधे कलाकार से प्राप्त करेंगे, और वह धन अगले शहर तक पहुंचने के लिए उपयोग किया जाएगा।
  • हार्डकोर पंक चरण 12 को सुनें चित्र
    3
    इस बारे में जानें "सीधे किनारे"। कट्टरपंक में गतिशील सबकल्चर का नाम है "सीधे किनारे" और यह संगीत ट्रैक से उसका नाम लेता है "सीधे किनारे" बैंड माइनर थ्रैट से यह गीत इयान मकाय का श्रद्धांजलि है जो एक स्वच्छ जीवन के लिए और उन लोगों के लिए है जो खुद को शराब, नशीली दवाओं और तंबाकू छोड़ने के बारे में सख्त होना मानते हैं। अन्य लोग आकस्मिक सेक्स छोड़ देते हैं और यहां तक ​​कि उन लोगों का एक समूह है जो कड़ाई से शाकाहारी हैं
  • ये लोग एक होने के लिए मान्यता प्राप्त हैं "एक्स" शराब, नशीली दवाओं, तंबाकू और आकस्मिक सेक्स से उनके संयम का प्रतीक करने के लिए हाथ के पीछे काली कट्टर लोगों का एक आम पोशाक कपड़े, सुरक्षा पिन और जीन निहित में बँधे हुए बैंड पैच हैं।
  • हार्डकोर पंक चरण 13 को सुनें चित्र
    4
    पोशाक के रूप में आप चाहते हैं कट्टर गुंडा फैशन के खिलाफ है और इसे का एक हिस्सा होने के लिए एक सौंदर्य की आवश्यकता नहीं है। ज्यादातर लोग जो खुद को कट्टर कहते हैं, वे अपने पसंदीदा बैंड और जीन्स के लोगो के साथ शर्ट पहनते हैं। आपको आकर्षक सामान या असामान्य हेयर स्टाइल पहनने की ज़रूरत नहीं है - आपको बस सामान्य दिखने की ज़रूरत है
  • अपने कपड़े बनाओ क्या आप ब्लैक फ्लैग शर्ट के लिए हॉट विषय स्टोर में $ 18 का भुगतान नहीं करना चाहते हैं? हेनरी रोलिंस आपको ऐसा करने के लिए न कहने वाले पहले व्यक्ति होंगे। उस कीमत के एक अंश के लिए एक सफेद और सरल शर्ट खरीदें और ब्लैक फ्लैग बैंड लोगो पर डाल दें। यह कट्टर है
  • हार्डकोर पंक चरण 14 को सुनें चित्र
    5
    अपने आप को रहो आप कट्टरपंक संगीत और देश के पॉप संगीत से प्यार कर सकते हैं आप कट्टरपंक रॉक प्यार कर सकते हैं और आप एल्विस को सुन सकते हैं आप कट्टरपंक रॉक प्यार कर सकते हैं और लेडी गागा के प्रदर्शन पर जा सकते हैं और दूसरों के साथ रह सकते हैं राक्षस (गायक के प्रशंसक) कोई नियम नहीं है कि सच्चे रॉकर अन्य शैलियों की सुन नहीं सकते हैं। कट्टर स्वयं के बारे में है और अपने आप को सशक्त बनाने के बारे में है, न कि कोई ऐसा नाटक करने का नाटक जो आपको नहीं है और इनकार करते हैं कि आप अन्य प्रकार के संगीत पसंद करते हैं।
  • युक्तियाँ

    • कुछ अन्य बैंड जो आप सुन सकते हैं: डर, सर्किल वन, एलए का बर्बाद युवा, सेप्टिक डेथ, गंग ग्रीन, नेगेटिव एफएक्स, फागज़ी, एसएस डिसकंट्रोल, द डिसेंडेंड्स, मांस कूल्हे और डीआरआई। बैंड की खोज करें जो आप पसंद करते हैं
    • एक स्थिति नहीं बनें यदि आप वास्तव में इस शैली को पसंद नहीं करते हैं तो लोग ध्यान देंगे। आप ऐसा क्यों होना चाहते हैं, जो आप नहीं हैं?
    • यदि आपको स्थानीय दुकान पर एक निश्चित कॉम्पैक्ट डिस्क नहीं मिल पाती है, तो क्रस्टप्नकस्डिस्ट्रो, इंटरपंक या एंगडीअंगंडपूर जैसे ऑनलाइन स्टोरों का उपयोग करने का प्रयास करें इन वेब पृष्ठों में कॉम्पैक्ट डिस्क्स या हार्डकोर पंक विनील का विस्तृत चयन है

    चेतावनी

    • पोगो कई कट्टर प्रस्तुतियों और लाइव अनुभव का एक महत्वपूर्ण हिस्सा है। अपनी पहली प्रस्तुति में टक्कर में कूदने के लिए बुद्धिमान रहें।
    सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध
    © 2021 ekterya.com