ekterya.com

कैसे एक प्यारा लड़का हो

लड़कियों को आकर्षित करने का सबसे अच्छा तरीका बहुत अच्छा लड़का है यहां तक ​​कि अगर आप सबसे शारीरिक रूप से आकर्षक व्यक्ति नहीं हैं, तो लड़कियों को विभिन्न गुणों के लिए आकर्षित किया जा सकता है। जब आप किसी लड़की से बाहर निकलते हैं, ड्रेसिंग, अभिनय और व्यवहार करने का आपका तरीका बड़ा अंतर बना सकता है। यहां तक ​​कि छोटी चीजें, जैसे आपके बालों से नाखूनें या नाखूनों को काटते हुए, सबसे आकर्षक लड़कियों को आकर्षित कर सकते हैं।

चरणों

भाग 1

अपने स्वरूप को बदलें
छवि एक प्यारा लड़का चरण 1 शीर्षक
1

Video: सेक्स के बिना लड़की की सील कैसे टूट सकती है Without sex- Ladki ki sil kaise toot sakti hai in hindi

बार-बार झटके अपने पूरे शरीर को साफ करने के लिए साबुन और तौलिया का उपयोग करें सुबह में करो, तो जब आप घर छोड़ते हैं तो आपको अच्छा लगता है आप विशेष रूप से पसीना वाले क्षेत्रों को अपने बगल की तरह, अपने घुटनों के पीछे और अपने पैरों के बीच धोना चाहते हैं।
  • छवि एक प्यारा लड़का चरण 2 नामक
    2
    अपने बालों को पूरी तरह धो लें जब आप शॉवर में होते हैं, शैम्पू और कंडीशनर का उपयोग करें यह सुनिश्चित करने के लिए लेबल की जांच करें कि शराब आप उपयोग करने वाले बाल देखभाल उत्पाद का एक घटक नहीं है, क्योंकि यह सूख जाएगा। कम से कम एक या दो मिनट के लिए शैम्पू और कंडीशनर के साथ अपने बालों से अपने हाथों को चलाएं। आप यह सुनिश्चित करना चाहते हैं कि आप पिछले दिन से रूसी और गंदगी को समाप्त कर दें।
  • छवि एक प्यारा लड़का चरण 3 शीर्षक
    3
    चेहरे और शरीर के क्रीम का उपयोग करें सुंदर होने के लिए, आप अपने मुँहासे के अधिकांश को समाप्त करना चाहते हैं, अगर सब कुछ नहीं कई उत्पाद उपलब्ध हैं, लेकिन आपको अल्कोहल वाले लोगों से दूर रहना चाहिए, क्योंकि वे आपकी त्वचा को सूखेंगे और इसे अधिक परेशान करेंगे। चेहरे का मॉइस्चराइज़र रोज़ का उपयोग करने से आपके चेहरे को चिकनी और रेशमी दिखेंगे। अपनी उंगलियों या अपने हाथों के सुझावों के साथ अपने चेहरे पर क्रीम धो लें सुनिश्चित करें कि वे साफ और थोड़ा मॉइस्चराइज किए गए हैं, बस आपके चेहरे की तरह। इसे परिपत्र गति में रखें
  • छवि एक सुंदर लड़का चरण 4 शीर्षक
    4
    सुबह या शाम को दाढ़ी। सबसे पहले, अपने चेहरे पर एक शेविंग क्रीम या लोशन डालें फिर, एक शेवर लें और उन समस्याग्रस्त बालों को हटा दें। आप अपने आप को दिलचस्प मच्छर बना सकते हैं या पूरी तरह से दाढ़ी कर सकते हैं। रात को शेविंग का लाभ यह है कि आपको मौके से कोई भी कटौती नहीं दिखानी होगी हालांकि, सुबह ऐसा करने से यह मौका कम हो जाता है कि आपके पास दिन के अंत में एक पतली दाढ़ी है।
  • एक सुंदर लड़का कदम 5 शीर्षक वाली छवि
    5
    एक दिन में एक बार कम से कम एक एंटीप्रेसिटर या दुर्गन्ध दूर करें। यह आपकी व्यक्तिगत स्वच्छता के लिए है, साथ ही अन्य लोगों के सामने अच्छी तरह गंध करने का तरीका है दुर्गन्ध की छड़ी लें और सुबह में एक बार अपने बगल में रगड़ें। यह पसीना के दाग को दिनभर में प्रदर्शित होने से बचाएगा और आपको अच्छा गंध देगा। अगर आप सुबह में इसका उपयोग करना भूल जाते हैं तो आपको हमेशा अपनी गाड़ी या बैकपैक में दुर्गन्ध दूर करने वाला छड़ी लेना चाहिए।
  • छवि एक सुंदर लड़का चरण 6 शीर्षक
    6
    शरीर स्प्रे या कोलोन का उपयोग करें एक अतिरिक्त सुगंध, लड़कियों को लुभाने के साथ-साथ लोगों को आपकी ओर ध्यान दे सकती है नाड़ी के बिंदु पर थोड़ा स्प्रे। ये जगह गर्दन, कलाई और घुटनों के पीछे हैं। इन पल्स अंकों की गर्मी पूरे दिन स्प्रे की सुगंध का विस्तार करेगी। यदि आप इसे ज़्यादा करते हैं, तो यह लोगों को आकर्षित करने के बजाय लोगों को और अधिक विचलित कर देगा।
  • छवि एक सुंदर लड़का चरण 7 शीर्षक
    7
    अपने नाखूनों को कम और साफ रखें यह कुछ तुच्छ की तरह लग सकता है, लेकिन यह बहुत महत्वपूर्ण है एक नाखून क्लीपर का प्रयोग करें और नाखूनों और टोनी काट लें, जब तक कि आप किनारों को नहीं देख सकते। किनारों को फ़ाइल करें ताकि वे नरम हो। न केवल आप अपने दिखने की देखभाल करेंगे, लेकिन जब आप दूसरों को स्पर्श करेंगे, तो वे नरम और आरामदायक महसूस करेंगे।
  • छवि एक सुंदर लड़का चरण 8 शीर्षक
    8
    अपने आप को एक नया और दिलचस्प केश विन्यास बनाएँ। अपने केश सुधारने के लिए जेल या क्रीम का प्रयोग करें। आप क्रीम और जैल का भी उपयोग कर सकते हैं जो कि विशेषज्ञ हैं अधिक क्लासिक दिखता है (उदाहरण के लिए, डॉन ड्रेपर की शैली में हेयर स्टाइल) या एक ख़राब देखो छोटी राशि ले लो और इसे अपने बाल के माध्यम से पास करें फिर, अपने हाथों और एक कंघी के साथ, अपने बालों को जिस तरह से आप चाहते हैं चिकनी यदि आपको अधिक जेल या क्रीम की ज़रूरत हो, तो अधिक उपयोग करें। आप एक पेशेवर कंघी भी कर सकते हैं या अपने बाल काट सकते हैं।
  • छवि एक सुंदर लड़का चरण 9 शीर्षक
    9
    ब्रश और कम से कम दिन में दो बार फोल्स। पीले और दाग वाले दाँत आकर्षक नहीं हैं सुनिश्चित करें कि आप एक परिपत्र गति से ब्रश करें, प्लेट को निकालकर और आपके द्वारा खाने के कुछ घंटों पहले खा गए। आपको अपने दांतों में खोजने के लिए कड़ी मेहनत के अवशेषों को हटाने के लिए हमेशा एक दंत फ्लॉस का उपयोग करना चाहिए। इसमें लगभग 15 सेंटीमीटर (6 इंच) दंत का फॉल्स होता है और प्रत्येक हाथ में एक उंगली के आसपास दो युक्तियां मिलती हैं। इसके अलावा, आपको अपने दंत चिकित्सक के साथ एक पेशेवर तरीके से अपने दांतों को साफ करने के लिए प्रत्येक 6 महीने में नियुक्ति करना सुनिश्चित करना चाहिए।
  • एक सुंदर लड़का चरण 10 शीर्षक वाली छवि
    10
    नए कपड़े रखो हर 6 महीने या हर साल अपनी अलमारी को हमेशा याद रखना वही कपड़े जल्दी से फैशन से बाहर जाते हैं और रंग आमतौर पर फीका पड़ता है। गर्मियों में टैंक टॉप लोकप्रिय हैं, जैसे फ्लिप फ्लॉप सर्दियों में, तंग जीन्स फ़ैशन हो सकते हैं, साथ ही जूते या कन्वर्स की एक जोड़ी के साथ। हालांकि, कपड़े हर व्यक्ति पर निर्भर होते हैं और आपके पास हमेशा एक दोस्त, आपकी प्रेमिका या एक पेशेवर से सलाह प्राप्त करने का विकल्प होता है जो कपड़ों की दुकान में काम करता है।
  • छवि एक सुंदर लड़का चरण 11 शीर्षक
    11
    कुछ धूप का चश्मा खरीदें एविएटर या आयताकार धूप का चश्मा नवीनतम फैशन हैं अपनी कार चलाते समय उपयोग करने के लिए धूप का चश्मा खरीदें उन्हें दस्ताने के डिब्बे में रख दें ताकि आप उन्हें भूल न सकें। आप उनको भी अंदर का उपयोग कर सकते हैं, जो अधिक साहसी और महान दिखता है।
  • भाग 2

    अभिनय का अपना तरीका बदलें
    छवि एक सुंदर लड़का कदम 12 शीर्षक
    1
    सीधे ऊपर खड़े हो जाओ एक अच्छा आसन रखें और झुका मत। अपने पक्षों द्वारा अपने हथियार रखकर आपको अनुकूल होना चाहिए अपनी छाती पर अपनी बाहों को पार मत करो, क्योंकि यह एक संकेत है कि आप किसी के पास नहीं चाहते हैं। जब आप चलते हैं, तो आपको सीधे अपनी पीठ के साथ सीधे रहना चाहिए। यह दूसरों को दिखाता है कि आप अपने असर के बारे में ध्यान रखते हैं और आपके पास आत्मविश्वास है।
  • छवि एक प्यारा लड़का चरण 13 शीर्षक

    Video: Rukhsar Balrampuri मेरे प्यारे साजन कैसे होगा मिलन........एक शाम आपके नाम ...आल इंडिया मुशायरा

    2
    बहुत मुस्कान याद रखें अपने आप को गंभीर और ठंडे देखना कुछ ऐसा है जो कई लड़कियों को हतोत्साहित करता है हालांकि, आपको केवल अपने दोस्तों के साथ कान से कान से मुस्कुरा देना चाहिए, क्योंकि आप एक लड़की के सामने मूर्खता दिख सकते हैं। बंद मुंह से मुस्कान आराध्य हैं और आप थोड़ा मुस्कुरा सकते हैं। लगातार मुस्कुराते हुए लोगों से पता चलता है कि आप सकारात्मक हैं और आप आशावाद के साथ जीवन को देखते हैं।
  • छवि एक सुंदर लड़का चरण 14 शीर्षक
    3



    हँसते हैं और दूसरों को हंसते हैं। हंसने वाले लोग अधिक सकारात्मक और खुशहाल माना जाता है एक मजाक किताब ले लो और कुछ सीखें जो मजेदार हैं। व्यंग्यात्मक टिप्पणियां (जो अपमानजनक नहीं हैं) कह रही है कि आप हास्यास्पद और मजाकिया दिख सकते हैं अगर कोई आपको एक अच्छा मजाक बताता है, तो हंसने के लिए स्वतंत्र महसूस करें।
  • छवि एक सुंदर लड़का चरण 15 शीर्षक
    4
    अपने बालों को मुड़ें और इसके साथ खेलें। कुछ सबसे सुंदर चीजें हैं जो बच्चे कर सकते हैं उनके हाथ से अपने बालों को फ्लिप या इसे हवा में हिला अपने बालों को एक तरफ से दूसरी ओर ले जाएं और अपनी मुस्कुराहट और उज्ज्वल चेहरे प्रकट करें। कभी-कभी, छोटी छोटी चीजें भी काम करती हैं, जैसे कि आप अध्ययन करते समय अपनी उंगलियों के बीच अपने बाल के कुछ कर्ल को बदलते हैं। समय-समय पर अपने बाल जोड़ो या उसके माध्यम से अपना हाथ चलाने के लिए, यह चौरसाई इससे पता चलता है कि आप प्यारे हैं और आप दूसरों के सामने कैसे दिखते हैं इसके बारे में आप ध्यान रखते हैं।
  • छवि एक प्यारा लड़का चरण 16 शीर्षक
    5
    आपको स्मार्ट होना चाहिए। कुछ सबसे अच्छे लोग हैं जो नोट्स और कक्षा के बारे में ध्यान रखते हैं। आपको कक्षा में सर्वश्रेष्ठ होने की ज़रूरत नहीं है, लेकिन आपके पास अच्छे ग्रेड होने चाहिए। यद्यपि आप स्मार्ट लड़कियों में रुचि नहीं रखते हैं, आप नए अनुभवों में सीखने और भाग लेने में रुचि दिखाते हैं। स्टार ट्रेक की तरह जुनून, या विश्व की घटनाएं, दूसरों को दिखाती हैं कि आप कुछ में जिज्ञासा और रुचि दिखाते हैं
  • छवि एक प्यारा लड़का चरण 17 शीर्षक
    6
    आपको दूसरों की भावनाओं पर ध्यान देना चाहिए अपने संवेदनशील पक्ष को दिखाओ और किसी को बुराई से गुजरने वाले किसी को दुखी कर दें। क्लास की धमकियों को मत बनो, क्योंकि लोग ऐसे गिरने से मेल नहीं खाते हैं यह दिखाने के लिए बहुत अच्छा है कि आप दूसरों के बारे में परवाह करते हैं और आप किसी को मदद करने के लिए एक प्रयास करने के लिए तैयार हैं। उस अजीब बच्चे के साथ एक बातचीत शुरू करें जो कक्षा के पीछे बैठता है। अगर आपको दुखी या डर लगता है, तो इसे अपने चेहरे और शरीर की भाषा के साथ दिखाएं। आप अपना दिन दूसरों के साथ साझा करने के लिए तैयार रहना चाहिए, चाहे वह अच्छा है या बुरा है
  • छवि एक सुंदर लड़का चरण 18 शीर्षक
    7
    अपनी बाहों को बढ़ाएं उन्हें पीछे से खींचें या अपनी कमर तक कम करें यह आपकी मांसपेशियों और आपकी तन को दिखाने का एक शानदार तरीका है। इसे ज़्यादा मत करो, क्योंकि लड़कियों को ब्रागगर पसंद नहीं है। उठो, अपनी कुर्सी से बाहर निकलें और अपनी पीठ को बढ़ाएं आप अपने पोर भी दबा सकते हैं।
  • छवि एक सुंदर लड़का चरण 1 शीर्षक
    8
    अपने होंठ चाटना यह कुछ बहुत अच्छा है लार आपके होंठों को चमक देती है, जो उन्हें चमक देती है। आपको हमेशा अपने होंठ नम रखने के लिए, सूखे नहीं रखने के लिए एक होंठ मॉइस्चराइज़र पहनना चाहिए। न केवल यह प्यारा है, यह यह भी दर्शाता है कि आप दूसरों के सामने अपने शरीर की देखभाल करते हैं। लड़कियों को नम और होंठ के बजाय नम होंठ चुंबन करना चाहेंगे।
  • भाग 3

    अपने सपनों की लड़की से बात करो
    एक सुंदर लड़का चरण 20 नामक छवि का शीर्षक
    1
    आपको थोड़ा शर्मी होना चाहिए। सबसे अधिक संभावना है, जिस लड़की को आप पसंद करते हैं वो लड़का प्यार करता है जो गंभीर और थोड़ा घबरा रहा है। सब के बाद, आप एक उत्कृष्ट लड़की चाहते हैं और जब आप उसे बाहर आमंत्रित करते हैं तो आपको थोड़ा परेशान होना चाहिए। यद्यपि कमरे के पीछे छिपना एक अतिरिक्त है, हालांकि थोड़ा लाल लगाना हमेशा आराध्य है।
  • छवि एक सुंदर लड़का चरण 21 शीर्षक
    2
    उसे आँखों में देखो आप उन बड़ी नीली या भूरी आँखों को यथासंभव अधिक दिखाना चाहेंगे। बहुत तेजी से झपकी मत, इसलिए लड़कियों को अच्छी तरह से उन्हें देख सकते हैं अपने बालों को एक तरफ रखो, इसलिए यह आपकी आंखों को नहीं कवर करता है। अगर आप अपने चश्मा पहनते हैं तो कभी भी लड़की से संपर्क न करें। यदि आपके पास है, तो उन्हें धीरे-धीरे बाहर ले जाएं और अपनी सुंदर आंखों को प्रकट करें।
  • छवि एक सुंदर लड़का चरण 22 शीर्षक
    3
    उसे थोड़ा उपहार खरीदें एक बड़े और महंगे उपहार खरीदने के लिए आवश्यक नहीं है हालांकि, छोटी वस्तुओं, जैसे कि आपके पसंदीदा चॉकलेट बार या गुलाब, बहुत उपयोगी हो सकते हैं। उन्हें छोड़ दें जहां आप जानते हैं कि आप उन्हें एक छोटे से हस्तलिखित नोट के साथ मिलेंगे। आप विंडशील्ड पर कुछ लिखने के लिए हाइलाइटर भी खरीद सकते हैं। पीछे विंडशील्ड पर लिखें "क्या आप मेरे साथ प्रचार पार्टी में जाएंगे?", "क्या आप मेरे साथ बाहर जाएंगे" या बस "मैं आपको प्यार करता हूँ!" यह साबित करना कि यह आपके दिमाग में हमेशा होता है, आप बहुत सुंदर दिखते हैं
  • छवि एक प्यारा लड़का 23 कदम
    4
    इसे धीरे से स्पर्श करें या अपनी पीठ रगड़ें। यदि वे करीब हो जाते हैं, तो आप अपने हाथ अपने पैरों पर रख सकते हैं या अपने हाथ पकड़ सकते हैं। इस तरह के छोटे क्षण एक अंतरंगता दिखाते हैं, साथ ही सार्वजनिक रूप से आपके प्यार को दिखाने के लिए प्रतिबद्धता दिखाते हैं। यदि आप एक बुरे दिन से गुजर रहे हैं, तो धीरे से अपनी पीठ रगड़ें। पढ़ना "कैसे एक लड़की को छूने".
  • एक सुंदर लड़का कदम 24 शीर्षक वाली छवि
    5
    दलों पर एक महान प्रयास करें हालांकि शर्मीली होना बहुत अच्छा है, यह आपको हास्यास्पद भी बना रही है। ठोकरें और गिरने अजीब हो सकता है और थोड़ा सा शर्मनाक हो सकता है। जब आप नशे में मिलता है तो मेज पर नाचने जैसी चीजें करने से पता चलता है कि आप स्वस्थ होने के लिए तैयार हैं और जो काम आप सामान्य रूप से नहीं करेंगे
  • छवि एक प्यारा लड़का चरण 25 शीर्षक से
    6
    जोर से गाओ गायन एक लड़की का दिल जीतने का तरीका है आप पूरी तरह से कुछ गा सकते हैं और इसे जीत सकते हैं। आप भी बुरी तरह गा सकते हैं, जो वास्तव में बहुत अच्छा है यदि आप उसके साथ गाड़ी में हैं और वह गा रही है, तो उसे उसके साथ मिलें बहुत जोर से गाओ और गीत में शामिल हो। आप भी थोड़ा नृत्य कर सकते हैं, दिखा रहा है कि आप को खोलने के लिए तैयार हैं।
  • छवि एक प्यारा लड़का चरण 26 शीर्षक
    7
    अपने पसंदीदा लड़की के साथ नृत्य करना डांस फ्लोर पर जाएं और इसे प्रकाश दें। आजकल, अधिकांश लड़के एक लड़की के करीब जाते हैं, लेकिन यह बहुत अच्छा नहीं है। बुरी तरह से नृत्य करने के लिए स्वतंत्र महसूस करें अपनी बाहों को हिलाएं, अपने पैरों को हिलाएं या बस एक तरफ से दूसरे तक ले जाएं अपनी बाहों को ले लो और उन्हें एक तरफ से दूसरे तक ले जाएं। अपना हाथ ऊपर ले लो और इसे स्पिन करें अनगिनत संभावनाएं हैं इस कदम का अतिरिक्त लाभ यह है कि आप जितना बुरा नृत्य करेंगे, अच्छे आप होंगे।
  • युक्तियाँ

    • कठोर मत बनो
    • अच्छी स्वच्छता बनाए रखने के लिए याद रखें इसका मतलब यह नहीं है कि दुर्गन्ध दूर करनेवाला
    • शर्म की बात को पार करने के बारे में बहुत ज्यादा मत सोचो।
    • कुछ लोगों का मानना ​​है कि शपथ ग्रहण करना ठीक है यदि आप इसे न्यूनतम पर रखें हालांकि, उस भाषा में अन्य लोगों को तुरंत डरा दिया जाएगा
    • पहला कदम उठाओ आप इंतजार नहीं करना चाहते हैं और एक और लड़के को इसे लेने दें।
    • क्या लोग सोचते हैं कि जब आप अपने बालों को सीधा रखते हैं या खुद का ख्याल रखते हैं, तो चिंता न करें। लड़कियों को इसका महत्व मिलेगा

    चेतावनी

    • आपको खारिज होने के लिए तैयार होना चाहिए यहां तक ​​कि अगर आप दुनिया में सबसे प्यारे लड़के हैं, तो हो सकता है कि कुछ लड़कियां किसी को डेटिंग न करें।
    • बहुत नशे में हो या खतरनाक कुछ न करें जब आप नशे में पके होते हैं और अपने सपने की लड़की से कभी भी बात नहीं करते, तब शांत रहना बेहतर होता है।
    सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध
    © 2021 ekterya.com