ekterya.com

कैसे रोमांस बनाए रखने के लिए

यदि आप शादीशुदा हैं या लंबे समय तक संबंध रखते हैं, तो रोमांस को जीवित और ताजा रखने के लिए मुश्किल हो सकता है कार्य अनुसूची की मांग अक्सर रोमांस को प्रभावित करती है, जिससे रिश्ते के लिए विनाशकारी परिणाम हो सकते हैं। रिश्ते में रोमांस रखने में मदद मिलेगी आप लंबे समय में एक अच्छा शारीरिक और मानसिक स्वास्थ्य के लिए आप और आपके साथी के बीच रिश्ता में वृद्धि होगी, और एक अधिक पुरस्कृत जीवन के लिए आप हो सकता है।

चरणों

विधि 1
शारीरिक रोमांस बनाए रखें

छवि बनाए रखें रोमांस चरण 1
1
प्यार की शारीरिक प्रदर्शन के साथ दिन शुरू करें जैसे ही आप जागते हैं, अपने साथी को गाल पर एक चुंबन दें ताकि उसे याद दिलाना हो कि आप उससे प्यार करते हैं। कुछ अध्ययनों से पता चला है कि यदि आप दिन को गर्म ग्रीटिंग के साथ शुरू करते हैं और अपने साथी के साथ शारीरिक संपर्क करते हैं, तो बाकी दिन के दौरान आपके पास एक बेहतर परिप्रेक्ष्य होगा। सुबह शारीरिक संपर्क पूरे दिन के लिए एक सकारात्मक टोन स्थापित करेगा।
  • अपने साथी से कुछ मिनट पहले जागते रहें, अलार्म को बंद करें और गाल पर एक शीतल चुंबन दें जिससे उसे जगाना पड़े।
  • यदि आपके साथी और आप किसी कारण से अलग हो गए हैं और शारीरिक रूप में प्यार नहीं दिखा सकते हैं, तो उसे जागने के लिए कुछ निविदा पाठ संदेश भेजें
  • Video: जानिए कैसे बनाए रोमांस करने के​ लिए माहौल

    इमेज शीर्षक में रोमांस बनाए रखें चरण 2
    2
    अपने साथी के कारण एक तौलिया के साथ घर के चारों ओर चलो या अपने साथी की पीठ को पीछे छोड़ दो, जैसा कि आप पास करते हैं उसे उत्तेजित करने और उसे लुभाने के लिए कुछ छोटी चीजें करें अपेक्षा और संपर्क करने की इच्छा बनाएं
  • पूरे शरीर में मालिश भावना पैदा करने और अंतरंग और जुड़ा हुआ महसूस करने के लिए उत्कृष्ट तरीके हैं।
  • छवि बनाए रखें रोमांस चरण 3
    3
    जनता में स्नेह के कुछ लक्षण दो। स्पर्श को करुणा की मुख्य भाषा है और सुरक्षा और आत्मविश्वास फैलता है। अपने साथी को सार्वजनिक रूप से छूकर, इन दोनों फायदे प्राप्त होंगे, साथ ही यह जानने के लाभ भी होंगे कि दूसरों को उनके प्यार के बारे में पता होगा। सार्वजनिक रूप से आपके प्यार का प्रदर्शन करके, आप बताते हैं कि आप अपने साथी से शर्मिंदा नहीं हैं और आप सभी को यह जानना चाहते हैं कि वे एक साथ हैं।
  • दरवाजे को पकड़ो, जब आपका साथी नीचे से गुजरता है और अपना हाथ निचले हिस्से पर रखता है।
  • बैंक में पंक्ति बनाते समय, अपने आप को उसके सामने रखें और उसे गले लगाएं
  • सार्वजनिक रूप से अनुपयुक्त व्यवहार न करें क्योंकि अगर आप बहुत दूर हो जाते हैं तो यह अवैध हो सकता है।
  • इमेज शीर्षक रखे रोमांस चरण 4
    4
    "कामसूत्र" खरीदें सेक्स एक स्थायी और खुश रिश्ते का एक बहुत महत्वपूर्ण पहलू है सार्थक और रोमांटिक यौन संबंध रखने के कुछ तरीके खोजें अपने साथी को खुश करने के कुछ नए तरीके जानने के लिए "कामसूत्र" जैसी कुछ पुस्तकों को खरीदें।
  • क्या वे बिस्तर में पसंद है और वे क्या नहीं के बारे में बात करो। पता लगाएं कि आपके साथी को क्या उत्तेजित करता है और उसे खुश करने के लिए अपना सर्वश्रेष्ठ प्रयास करें
  • इमेज का शीर्षक रखरखाव रोमांस चरण 5
    5
    "कल्पनाओं की बोतल" बनाएं। सभी कामुक फंतासियों को लिखें, जिन्हें आप अपने साथी के साथ बनाना चाहते हैं, जिसमें भूमिका-खेल-खिलाड़ी या स्नेह के सार्वजनिक प्रदर्शन शामिल हैं। अपने साथी के साथ कुछ कल्पनाओं को साझा करके, आप एक निजी और प्रगतिशील पक्ष प्रकट करते हैं जो बांड और अंतरंगता को बेहतर बनाएंगे।
  • जब आपका पार्टनर अपनी कल्पना को साझा करता है, न्याय न करें, लेकिन गेम का पालन करें दोनों को पूरी तरह से प्रत्येक फंतासी के लिए अपने आप को पूरा करना चाहिए ताकि आनंद अधिक हो।
  • विधि 2
    भावनात्मक बंधन में सुधार

    छवि बनाए रखें रोमांस रखें चरण 6
    1
    अक्सर और ईमानदारी से संवाद करें एक रोमांटिक और खुश रिश्ते के लिए ईमानदार और खुले संचार मौलिक है अपने साथी को यह बताकर, कि आप कैसा महसूस करते हैं, आप क्या पसंद करते हैं और आप क्या नहीं करते, उनके बीच स्पष्टता बढ़ेगी और सामान्य रूप में खुशी कायम रखी जाएगी। रिश्ते की स्थिति के बारे में अपने साथी से बात करने के लिए कम से कम पांच मिनट का दिन दें। उन्हें इस बात के बारे में बताना चाहिए कि वे कुछ विशिष्ट परिस्थितियों के बारे में कैसा महसूस करते हैं या कैसे चीजें बदलना चाहते हैं।
    • अपने साथी के साथ संवाद करते समय, चीजों को सकारात्मक दृष्टिकोण देने का प्रयास करें उदाहरण के लिए, आप पसंद नहीं करते, तो अपने साथी ने कहा है कि पूछ के बजाय कहा, "मेरे लिए तय न करें" के बिना अपने काम की एक घटना asistirías, कुछ ऐसा कहना है: "मैं अपने काम में आपकी सहायता के लिए प्यार है, लेकिन इसकी सराहना निमंत्रण की पुष्टि करने से पहले हम सामाजिक घटनाओं में भाग लेने के बारे में बात कर सकते हैं। "
  • छवि बनाए रखें रोमांस चरण 7
    2
    अपने साथी के खोजने के लिए पूरे घर में कुछ प्रेम नोट छोड़ दें। कोमलता के कुछ कृत्य करें जो आपके साथी को दिखाता है कि आप उसके बारे में सोचते हैं, तब भी जब वे एक साथ नहीं होते हैं आपका साथी आपके प्रयासों की सराहना करेगा और जब आप नहीं हैं तो आपका प्यार महसूस होगा।
  • कोमलता के अन्य कृत्यों पाठ संदेश, काम लिखने आईने में "आप सुंदर हो" के लिए प्यार भेजने जा सकता है, अपने दोपहर के भोजन से पहले की रात को तैयार या घर में सफाई करते हैं।
  • इमेज शीर्षक में रोमांस बनाए रखें चरण 8



    3
    अपने साथी की सराहना करते हैं प्रशंसा अपने साथी और रिश्ते के लिए मूल्य जोड़ता है भौतिक, व्यक्तिगत और पेशेवर विशेषताओं को व्यक्त करें जो कि आप अपने साथी में मूल्यवान हैं ताकि उन्हें लगता है कि उन्हें प्यार और सम्मान मिलता है। अपने सकारात्मक गुणों, जैसे कि आपके बाल, अपने हास्य या आपकी उदारता पर ध्यान दें
  • इमेज शीर्षक रखे रोमांस चरण 9
    4
    अपने साथी को अपनी गलतियों और दोषों के साथ स्वीकार करें आपका साथी सही नहीं है और जब आप रिश्ते शुरू करते हैं तो आप इसे जानते थे इस तथ्य को स्वीकार करें कि आप व्यंजन नहीं रखते हैं या आप बहुत पीछे आते हैं। इसे बदलने की कोशिश मत करो, लेकिन अपनी अच्छी चीजों को बढ़ावा देने पर ध्यान केंद्रित करें, जैसे कि आपकी बुद्धि या किसी स्थान को रोशन करने की आपकी क्षमता।
  • अपनी कमियों को ध्यान में रखें और समझें कि आप अपने साथी की कमियों को स्वीकार करने के लिए सही नहीं हैं
  • अपने साथी और उसके दोष का सम्मान करें यदि आप बहुत पीछे आते हैं, देर से आने के अपने निर्णय का सम्मान करते हैं, लेकिन अपने आप को समय पर होने का मौका दें।
  • विधि 3
    नियमित बदलें

    इमेज नामक रोमांस बनाए रखें रोमांस चरण 10
    1
    एक नई और रोमांचक नियुक्ति की योजना बनाएं एक फ्रांसीसी रेस्तरां में रात के खाने के बारे में भूल जाओ जहां वे पंद्रह बार चले गए पेंटबॉल या राफ्टिंग खेलने जैसी नई और रोमांचक नियुक्तियों की योजना बनाने की कोशिश करें विज्ञान से पता चलता है कि जोड़े जो रोमांचक तारीखें हैं, उन लोगों की तुलना में अधिक संतुष्ट हैं जो सुखद और नियमित नियुक्तियां हैं।
    • कुछ तिथियां हैं जहां आप एक युगल के रूप में भाग ले सकते हैं, जैसे नाच, कयाकिंग या किले का निर्माण
  • इमेज शीर्षक रखे रोमांस चरण 11
    2
    बहाना है कि प्रत्येक नियुक्ति पहली है पहली तारीख को, आप प्रभावित करने के लिए कड़ी मेहनत करते हैं। यदि आप अपने साथी के साथ बाहर निकलते समय सर्वोत्तम देखने और व्यवहार करने का प्रयास करते हैं, तो दोनों अधिक संतुष्ट और खुश महसूस करेंगे।
  • छवि बनाए रखें रोमांस चरण 12
    3
    एक सप्ताह में एक सप्ताह के अंत में यात्रा करें दो महीने में घर छोड़ दो और अपने साथी के साथ एक ऐसी जगह पर जाएँ जहां पर कभी नहीं रहे। आप यात्रा की योजना बना सकते हैं या यह सहज हो सकते हैं। मानचित्र पर एक डार्ट फेंको और अपने साथी के साथ जिस जगह पर आप बात करते हैं, उसके साथ जाएं। यदि धन या बच्चों की वजह से यात्रा करना मुश्किल है, तो घर में किसी जगह पर कुछ समय बिताने की कोशिश करें जो आम तौर पर किसी का ध्यान नहीं जाता है
  • जितना संभव हो उतना पर्यावरण को बदलने की कोशिश करें। एक अलग वातावरण में अपने साथी के साथ होने के नाते, आप इसे एक अलग प्रकाश के साथ देख सकते हैं
  • इसके अलावा, किसी यात्रा पर जाने से आपकी संगतता और जिस तरह से आप एक साथ पूर्णकालिक होकर व्यवहार करते हैं, उसका खुलासा करके अपने रिश्ते की जांच कर सकते हैं।
  • इमेज शीर्षक रखे रोमांस चरण 13
    4

    Video: How to Kiss a Girl - किसी भी लडकी को किस कैसे करें

    एक अलग समय व्यतीत करें अपने आप को समर्पित समय संबंध में एक स्वस्थ कदम है, क्योंकि यह स्वतंत्रता को बढ़ावा देता है और दोनों के जीवन में रहस्य जोड़ता है। यदि आप कला संग्रहालयों की यात्रा करना चाहते हैं, लेकिन आपका साथी ऐसा नहीं करता है, तो संभव है कि अकेले जाने से आप अपने प्यार को प्रोत्साहित करें और आप इसे रिश्ते पर ले सकते हैं।
  • "लड़कियों या लड़कों की रात" के लिए अपने स्वयं के समूह के दोस्तों के साथ बाहर जाना आप उन चीजों के बारे में बात कर सकते हैं जो आप अपने साथी के साथ जरूरी नहीं चर्चा करेंगे और याद करेंगे कि एक समाज का हिस्सा होने के बिना आप एक व्यक्ति के रूप में कैसे हैं।
  • इमेज का शीर्षक, बरकरार रोमांस चरण 14
    5
    अपने साथी को एक उपहार दें क्योंकि आप उससे प्यार करते हैं। हर कोई उपहार प्राप्त करने को प्यार करता है! यह आपके जन्मदिन या क्रिसमस के लिए आपको उपहार देने की आवश्यकता नहीं है। यदि आप एक दुकान में कुछ देखते हैं जो आपको अपने साथी की याद दिलाता है, इसे खरीद लें, इसे लपेटें और रात्रि के दौरान उस रात उन्हें दे दो। आपके साथी को अप्रत्याशित उपहार से आश्चर्य होगा और आपकी दयालुता और उदारता की सराहना करेंगे।
  • उपहार को मामूली दे दो उन सभी चीजें न खरीदें जो आपके साथी की याद दिलाती हैं
  • राजकोषीय जिम्मेदारी के साथ उपहार खरीदें अपने साथी को खरीदें एक लाल मर्सिडीज व्यावहारिक नहीं है और आपके पास वित्तीय समस्याएं हो सकती हैं।
  • युक्तियाँ

    • संबंधों में, कठिन काम करना आवश्यक है आप अपनी खुद की सुधार के लिए चीजों की प्रतीक्षा कर सकते हैं। हर दिन रोमांटिक और विशेष बनाने के लिए प्रयास करें
    • शब्द "कृपया" और "धन्यवाद" वे एक व्यक्ति को सराहना महसूस करने के लिए उत्कृष्ट हैं

    चेतावनी

    • अगर रोमांस की कमी रिश्ते में होती है और आपको लगता है कि आपके साथी और आपको समस्याएं हैं, तो ध्यान रखें कि वे एक चिकित्सा में शामिल हो सकते हैं और कठिनाइयों को दूर करने के लिए व्यावसायिक सहायता प्राप्त कर सकते हैं।
    सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध
    © 2021 ekterya.com