ekterya.com

रोमांस को पुनर्जन्म करने की आवश्यकता की पहचान कैसे करें

क्या आपको लगता है कि आपके प्रेम जीवन में कुछ याद आ रहा है? शायद यह समय रोमांस को पुनर्जन्म करने का है, लेकिन आप यह कैसे सुनिश्चित कर सकते हैं? यह आलेख कुछ ऐसे संकेतों को प्रस्तुत करता है जो आपकी पहचान में मदद कर सकते हैं कि आपके रिश्ते की रोमांस को प्रोत्साहन की आवश्यकता हो सकती है

चरणों

इमेज का शीर्षक अंत ए कंट्रोलिंग या मैनिपुलेटिव रिलेशनशिप चरण 09
1
आप और आपके साथी के समय के बारे में सोचो वे बात करते हैं. वे सभी को एक साथ बात करते थे लेकिन अब आप समझते हैं कि आप भाग्यशाली हैं यदि वे इस बात के बारे में बात करते हैं कि स्कूल में बच्चों को किसने छोड़ने वाला है या इस सप्ताह कचरे को किसने लेना चाहिए? अगर आपका साथी शायद ही आपसे बात करता है और आप उससे बात नहीं करते हैं, तो वे दो लोग बन गए हैं जिन्होंने संचार खो दिया है और यह स्पष्ट संकेत है कि प्रेम लुप्त होती है और वे केवल सांसारिक चीजों को ही साझा करते हैं। निर्णय लें गहरी बातचीत और उनके द्वारा कभी भी चर्चाओं के लिए समय आरक्षित करने के लिए यदि आप ऐसा नहीं करते हैं, तो संभव है कि रोमांस ही एकमात्र ऐसी चीज नहीं है जो दूर रहती है।
  • मेक आउट विद ए गर्ल चरण 10 नामक छवि

    Video: शक्तिमान की 'गीता विश्वास' को अब आप देखकर भी नहीं पहचान पाओगे

    2
    अपने आंदोलनों को देखें आलिंगन और चुपचाप जब आप अपने साथी को गले लगाने या गले लगाने के लिए जाते हैं, तो क्या आप पीछे हट जाते हैं या कुछ सेकंड के बाद आपको अनदेखा करते हैं और अपनी चीज़ों को करते रहेंगे? यदि जवाब हाँ है, तो आपको वास्तव में एक होना चाहिए बातचीत. न केवल आप एक गुस्से का आवेश बनाने या बदला लेने के रूप में उससे बात करना बंद कर देते हैं, क्योंकि इससे केवल समस्या खराब हो जाएगी और आपको लगता है कि आप एक बुरे मूड में हैं।
  • रियायतें बनाने के मामले में आपके साथी का खराब दिन है। कभी-कभी कई बार ऐसा होता है कि जब हम किसी चीज़ पर काम करते हैं तो हम लोगों को हमारी जगह पर आक्रमण नहीं करना चाहते। हालांकि, यदि आप इसे अक्सर अनदेखा करते हैं, तो कुछ गलत है।
  • Video: Joseph Conrad's "The Secret Agent" (1987)

    पहली बार चरण 02 के लिए चुंबन एनोस नाम वाली छवि
    3
    इस बारे में सोचें कि कितनी बार दो आरक्षित समय कुछ करना है रोमानी व्यावहारिक कुछ के बजाय वे एक साथ हो सकते हैं जब वे घर के कामकाज, किराने की खरीदारी, बच्चों को उठाने, और हाउसकीपिंग कर रहे हैं, लेकिन ये समाप्त होते हैं कि रोमांस के साथ कुछ नहीं करना है। ये जीवन में बुनियादी बातें हैं, लेकिन रोमांस भी है, और जब तक आप जानबूझकर एक समय के लिए अलग-अलग सेट नहीं करते हैं कैंडललाइट द्वारा डिनर, एक रात में आप दोनों के लिए या थोड़ी देर में विशेष रूप से कहीं जा रहे हैं, फिर रोमांस लुप्त होती है नियमित रोमांस को मार सकता है और स्वच्छंदता- अपने मासिक अनुसूची में इसे शामिल करके रोमांस फिर से बनाएं आप अपनी पहली तारीखों के दौरान सहज महसूस नहीं कर सकते हैं, लेकिन एक बार जब आप प्रत्येक रोमांटिक अवसर का आनंद लेते हैं, तो आपको पता चल जाएगा कि यह इसके लायक है।
  • चलो एक लड़के मित्र को पता है कि आप छवि को जानते हैं`re Not Interested Romantically in a Nice Way Step 10
    4



    अपने साथी को जगह देने के बारे में सोचें रोमांच के साथ रोमांस खिलता है, थोड़ा सा रहस्य और एक पुनरोद्धार इन चीजों को महसूस करना थोड़ा मुश्किल है, जब एक दूसरे के जीवन (और इसके विपरीत) को हर समय नियंत्रित करने की कोशिश करता है। इससे भी बदतर एक या दोनों की असुरक्षा, भावनात्मक स्थिति है जो आपको एक में फंस सकती है निर्भरता जो कि स्पार्क को नष्ट करने के लिए समाप्त होता है जो प्रत्येक एक के व्यक्तित्व के लिए मूल प्रेम को प्रज्वलित करता था जैसे ही आपके पास काम, घर का काम, बच्चों की स्थापना और जीवन में अन्य बुनियादी चीजें, अपने दोस्तों और अपने साथी के साथ सामूहीकरण करने के लिए समय निकालें। अपने दोस्तों के साथ समय व्यतीत करने से आपको जीवन का एक अलग दृष्टिकोण मिलेगा जो आपके रिश्ते के बारे में आपकी राय को ताज़ा और पुनर्स्थापित करेगा, जिससे आप अपने रिश्ते की कहानियों, विचारों, सूचनाओं और नए सिरे से भावनाओं को बचा सकते हैं। यह दोनों पत्नियों के लिए काम करता है, इसलिए अपने साथी को अपने दोस्तों के साथ समय बिताने के लिए प्रोत्साहित करना सुनिश्चित करें।
  • एक बेहतर प्रेमी चरण 12 के शीर्षक वाला चित्र

    Video: नागिन के बदले की एक सच्ची कहानी परिवार ने ली पहले नाग की जान, फिर 4 दिन बाद नागिन ने लिया बदला

    Video: Characteristics Of A Good Relationship - The Book Of You With Dr. Sarah Brown (Interview)

    5
    शिकायतों या व्यवहार के संबंध में देखें जो रिश्ते में हस्तक्षेप करते हैं। शिकायत एक रिश्ते में दिखाई देती है, रोमांस ग्रस्त है अगर आपको लगता है कि आपके पति हमेशा कुछ ऐसा कर रहे हैं जो आपको सही नहीं लगता (उदाहरण के लिए, "सदैव" घर के लिए देर हो, "सदैव" बच्चों को अपने साथ छोड़ दें, "सदैव" आपको एक्स, वाई, जेड, आदि करने के लिए मजबूर किया गया), तो रोमांस चले गए। लड़ाई में समाप्त करना या बात करना बंद करना बहुत आसान है, अगर उन्हें लगता है कि वे एक-दूसरे का लाभ उठा रहे हैं, कि वे रास्ते में हो रहे हैं या कोई नहीं है भरोसा आपसी। यदि यह शुरू करना शुरू हो गया है, तो दोनों को अपनी बातचीत का पुनः मूल्यांकन करने की आवश्यकता है और इस पर प्रतिबिंबित करना होगा कि वे समस्याओं को कैसे देखते हैं "स्थिर"। आपके साथी का आरोप लगाने के बजाय "सदैव" करो एक्स, वाई, जेड, कैसे चर्चा को बदलने के लिए यह आपको ऐसा कुछ महसूस करता है जो हो रहा है उदाहरण के लिए, आप घर पर हमेशा देर से रहते हैं, मेरी घृणित नौकरी इससे ज्यादा मायने रखती है मैं हमेशा तुम्हारे साथ रहना चाहता हूं, लेकिन जब तक आप घर लौटने तक इंतजार करना मुश्किल हो जाता है। यह आपके साथी को याद दिलाता है कि आप उस समस्या की चिंता क्यों करते हैं और यह तथ्य कि आप अभी भी इसे देखने के लिए उत्साहित हैं हालांकि, इसका अत्यधिक उपयोग न करें क्योंकि यह कुछ जैसा दिख सकता है आपरेटर या निर्भर
  • एक सप्ताह के मुकाबले कम से कम रिश्ते में जाओ
    6
    विश्वसनीय मित्रों से बात करें कि वे क्या सोचते हैं क्या उन्होंने आपके बारे में कुछ कहा जो आपको लगता है? आपको निश्चित रूप से उनके सामने अपने गंदा कपड़े धोने की ज़रूरत नहीं है, लेकिन अगर वे आपको बताते हैं कि उन्होंने दोनों में छोटे बदलाव देखे हैं, आपको सतर्क होना चाहिए और देखें कि क्या वे कहते हैं, में कोई सच्चाई है, और इसे आप के परिवर्तनों का एक संकेतक के रूप में उपयोग करना चाहिए। आपको उन सभी पर विश्वास करने की ज़रूरत नहीं है, लेकिन रिश्ते के बाहर के लोगों को अक्सर अधिक व्यक्तिपरक तत्वों के बारे में टिप्पणियां करने के लिए एक स्पष्ट परिप्रेक्ष्य होता है क्योंकि उनके पास वास्तविकता से एक अलग तरीके से इसे देखने के लिए कम कारण हैं।
  • छवि शीर्षक वाला जीवन प्राप्त करें चरण 9
    7
    उद्देश्य रहें, पीछे से और अपने रिश्ते को वास्तविक रूप से विश्लेषण करें। क्या आपके रिश्ते में प्रेम एक चट्टान पर लहराते हुए है या क्या यह केवल दैनिक जीवन की कड़ी मेहनत में डूब रहा है? किसी भी तरह, आपके पास इसे वापस लाने का विकल्प है, स्पार्क को फिर से प्रज्वलित करने के लिए। हालांकि, आपके पास भी है उत्तरदायित्व आपके रिश्ते के बारे में यथार्थवादी बनने के लिए - जीवन में अधिकतर चीज़ों के साथ, रिश्ते परिपक्व होते हैं और कई रोमांटिक रिश्ते समय के साथ फेलोशिप रिश्ते बनते हैं और एक अधिक स्थायी, पारस्परिक और कम आदर्शवादी प्रेम पर ध्यान देते हैं वह जीवन के उबाऊ भागों को गले लगाने में सक्षम है और प्यार की खामियों को स्वीकार करता है और दोनों। रोमांस आदर्शवादी है और इससे हमें उस व्यक्ति को आदर्श बनाना पड़ता है, जिसे हम प्यार करते हैं - जब इस प्रकार का आदर्शवाद स्वीकृति लेता है, प्रेम रहता है और दैनिक दिनचर्या, झगड़े, संघर्ष और समस्याएं, आखिरकार हमें यह स्वीकार करने की इजाजत देती है कि हम क्या हैं और हम क्या बनने के लिए एक-दूसरे को प्यार करने का क्या मतलब है। आराम से, एक साथ होने में खुशी ढूँढना आप जिस तरह की रोमांचक रोमांस की तलाश कर रहे हैं, वह नहीं हो सकता है, लेकिन यह बहुत ही ठोस और स्थिर है, और एक प्रेमपूर्ण दृष्टिकोण का गठन करता है जिससे आपको स्थायी संबंध प्राप्त करने में मदद मिलेगी।
  • यह आपके लिए, आपके पति या पत्नी, आपकी शादी और समय के साथ विकसित होने वाले रोमांस के बारे में आपके विचारों के लिए सामान्य है। जब आप रोमांस को पुन: जगाने की तलाश कर रहे हैं, तो अपने आप से पूछिए कि आप अपने रिश्ते में क्या रोमांस चाहते हैं। अब यह पांच, दस या अधिक साल पहले बहुत अलग हो सकता है।
  • आपके जीवन में मौजूद रोमांस के तत्वों के बारे में कुछ विचार देखने के लिए, देखें कैसे रोमांस बनाए रखने के लिए.
  • युक्तियाँ

    • बहुत चिंता करना बंद करो और आनंद लेना शुरू करें प्यार कुछ ऐसा नहीं है जिसे आप नियंत्रित कर सकते हैं - आपको इसे पोषण करना चाहिए और उसे मनाने चाहिए, ऐसा करने के तरीकों को ढूंढें और आप देखेंगे कि आप इसे कैसे पुनर्प्राप्त करते हैं।
    सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध
    © 2021 ekterya.com