ekterya.com

कैसे अपने पति रोमांटिक बनाने के लिए

रोमांस शादी का एक मजेदार हिस्सा हो सकता है और आपके पति या पत्नी के साथ बंधन का एक तरीका हो सकता है हालांकि, आपके सहयोग और इच्छा के बिना रोमांस बनाना मुश्किल है। जब आप अपने पति को रोमांटिक होने के लिए बाध्य नहीं कर सकते हैं, तो आप अपने संबंधों में विभिन्न प्रथाओं या गतिविधियों को प्रोत्साहित करने के लिए उपयोगी पा सकते हैं।

चरणों

भाग 1
अपने पति में रोमांस को प्रोत्साहित करें

इमेज शीर्षक में रोमांस बनाए रखें चरण 2
1
आप जो चाहते हैं उसे व्यक्त करें अगर आप चाहते हैं कि आपका पति किसी खास तरीके से आपसे इलाज करे, तो उसे बताएं यह संभव है कि वह आपकी इच्छाओं को नहीं जानता और इसलिए, वह आपकी आवश्यकताओं या इच्छाओं को पूरा करने में सक्षम नहीं होगा। अपने पति को अपनी इच्छाओं को "जानना" या कार्य करने की अपेक्षा न करें जैसे कि वह आपका दिमाग पढ़ता है। इसके बजाय, उसे एक एहसान करें (और स्वयं भी) और उसे अपडेट करें
  • अपनी इच्छा व्यक्त करते समय शर्मीली मत बनो। यदि कोई इशारा या क्रिया है जिसे आप सराहते हैं, तो उन्हें बताएं
  • Video: बंद कमरे में पति पत्नी ने किया ऐसा काम के सभी ही हैरान !

    छवि का शीर्षक एक तुला आदमी चरण 1 9
    2
    आपकी पसंद की चीजों को सुदृढ़ करें यदि आप इसे पसंद करते हैं, जब आपका पति कुछ करता है (जैसे व्यंजन धोने या दरवाजा खोलना), तो उसे बताना सुनिश्चित करें कि आप जेस्चर की कितनी सराहना करते हैं उसे बता कर, आप उन चीजों को आपसे प्यार करने के लिए लगातार कर सकते हैं।
  • अक्सर "धन्यवाद" कहें या "मुझे लगता है कि मुझे महसूस करने के लिए कुर्सी खींचते हुए" मैं इसे "बहुत सराहनीय करता हूं" कहकर विशिष्ट कृतज्ञता व्यक्त करता हूं।
  • Video: पति को कैसे बनायें अपना दीवाना Pati ko Apna Diwana Banane ke Upay Totka

    जूनियर हाई स्टेप 4 बुलेट 2 में आपको पसंद करने वाला एक पुराना लड़का शीर्षक वाला चित्र
    3
    पहल करें इस पहल को लेना आप के लिए अपने पति को दिखाने के लिए एक शानदार तरीका है जो आप चाहते हैं और उसकी सराहना करते हैं। उसे कुछ रोमांटिक इशारों को सुबह में उपहार छोड़ने, एक साथ रोमांटिक शाम की योजना बना या उसे मालिश प्रदान करने के लिए दिखाएं इसके अलावा, आप के लिए रोमांस का विस्तार करके अपना ध्यान और प्रेम दिखाएं। जब आप पहल करते हैं, तो आप अपनी इच्छा व्यक्त करते हैं ताकि आपका पति रोमांस के साथ पारस्परिक रूप से हो।
  • छोटे इशारों के साथ और सेक्स में भी पहल करें ऐसी बातें करें जो आपके पति रोमांटिक समझते हैं
  • पहल लेना जरूरी नहीं है कि आपके इशारों का उत्तर होगा। आपके पति का रोमांस का विचार आपके से अलग हो सकता है
  • Video: पति और पत्नी का रोमांटिक प्यार | पति ने अपने पत्नी के साथ क्या किया | Romantic Love Story

    रिज़र्व आपका रोमांस चरण 9 शीर्षक छवि
    4
    अंतरंगता को बढ़ावा दें अंतरंगता में न केवल सेक्स शामिल है, बल्कि भावनात्मक स्तर पर भी अंतरंग होना शामिल है अपने पति को अपनी आशाओं, सपनों, निराशाओं, भय और उपलब्धियों के साथ साझा करने के लिए प्रोत्साहित करें। उसे सुनने और समर्थन देने के द्वारा उसे आपके साथ खुले और असुरक्षित महसूस करने दें। भावनात्मक अंतरंगता उसे शारीरिक अंतरंगता और निकटता की भावनाओं को प्रोत्साहित कर सकती है
  • अपने पति के साथ अंतरंग रहें यह प्रत्येक व्यक्ति पारस्परिक रूप से अंतरंगता दिखाने की अनुमति देता है, जब वे एक साथ होते हैं और उनके बीच एक ठोस संबंध बनाते हैं।
  • भाग 2
    रिश्ते में एक साथ रोमांस को प्रोत्साहित करना

    छवि का शीर्षक एक तुला आदमी चरण 20
    1
    हर कोई सोचता है कि रोमांटिक क्या है, इस बारे में बात करें। रोमांस और आपके पति की आपकी राय भिन्न हो सकती है यह महत्वपूर्ण है कि आप रोमांटिक विचारों के बारे में बात करते हैं और आप समझते हैं कि आपके पति को रोमांटिक के रूप में क्या देखता है उन चीज़ों के बारे में बात करें जिनके बारे में आप सराहना करते हैं और आपसे क्या प्यार करता है और अपने पति को जो इशारों की सराहना करते हैं और उन चीज़ों को साझा करने की अनुमति देते हैं जो उन्हें बदले में महसूस करते हैं
    • अगर आपका पति सोचता है कि रोमांस "गहने" है, तो उसे बताएं कि आप कभी-कभार पसीने वाले क्षणों का आनंद उठाते हैं और आप ऐसे क्षणों के बारे में सोचना पसंद करते हैं। जैसे कुछ कहें "यहां तक ​​कि पनीर क्षण भी महत्वपूर्ण हो सकते हैं और मैं उनकी सराहना करता हूं"।



  • रोमांस ए लड़की स्टेप 12 नामक छवि
    2
    सुनने के कौशल में सुधार करें दोनों सुनना कौशल सुधारना चुन सकते हैं। पारस्परिक तरीके से पूर्ण ध्यान देने के लिए सीखने से, देखभाल और प्यार दिखाया जा सकता है। रिमोट कंट्रोल को दूर ले जाएं और अपने साथी को आंखों में देखें। एक दूसरे को पूर्ण ध्यान देना एक ऐसी क्रिया है जो मुख्यतः इंगित करता है कि "आप जो कहते हैं वह महत्वपूर्ण है"
  • अगर आपका पति जब आप बोलते वक्त विचलित हो जाते हैं, तो धीरे-धीरे उसे सुनने के लिए कहें उसे बताओ कि यह आपके लिए कितना मतलब है कि वह आपको अपना पूरा ध्यान देता है।
  • कैच अोनोन जो कि ऑनलाइन धोखाधड़ी का शीर्षक है छवि 24
    3
    संचार विकसित करें जानें कि आपके पति और आप एक साथ अधिक प्रभावी ढंग से संवाद कैसे कर सकते हैं। झगड़े से बचें और स्वस्थ और सकारात्मक तरीके से एक-दूसरे से जुड़े हुए अधिक रोमांस करने के लिए समय निकालें। जब आप काम से देर से घर लौटते हैं तो "आप मुझे बहुत परेशान महसूस करते हैं" कहने के बजाय, "मैं डिनर तैयार करते हुए निराश महसूस करता हूं और आप यहां मेरे साथ आनंद लेने के लिए नहीं हैं।" दोष देने के बिना संवाद करने के लिए जानें और इसके बजाय, अपनी भावनाओं को व्यक्त करें
  • जब आप अपनी भावनाओं के बारे में बात करते हैं, पहले व्यक्ति में उपयोग के बयान जैसे या "मैं आपकी उदारता की सराहना करते हैं और आप जब आप kindnesses दिखाने मुझे खुश लग रहा है और" जब आप मेज साफ नहीं करते मैं गुस्सा आता है "(का उपयोग करते हुए" मैं ") संभव के रूप में, मेरे साथ छोटे लोग। "
  • छवि शीर्षक से बचें लोगों को आप नापसंद कदम 19
    4
    समय व्यतीत करना आदत के रूप में एक साथ समय बिताने के बजाय, अपने पार्टनर की कंपनी का आनंद लेने के लिए अपनी गतिविधियों की योजना बनाएं। अगर आप टीवी को एक साथ देखना चाहते हैं, तो इसे पहले से खाना पकाने या रात के लिए एक विषय बनाकर विशेष बनाएं एक हफ्ते में एक रात रहो जिसमें आप एक साथ कुछ खर्च करते हैं जो आप दोनों का आनंद उठाते हैं। अपने पति से उन चीजों से पूछिए जिनके लिए आप उन्हें एक साथ करना चाहते हैं, जैसे कि खाना पकाने का वर्ग लेना या प्रोग्राम देखना
  • एक नई गतिविधि को एक साथ शुरू करें, उदाहरण के लिए, एक नृत्य कक्षा में जाएं।
  • रिज़र्व अपनी रोमांस चरण 3 शीर्षक वाली छवि
    5
    योजना की तारीखें ले लो मोड़ लेना हर एक को एक साथ रोमांटिक क्षणों की योजना बनाने की अनुमति देगा। जब आप नियुक्ति की योजना बनाते हैं, तो अपने पति की इच्छाओं और स्वाद को ध्यान में रखते हैं और एक नियुक्ति की योजना बनाएं, जिसे आप जानते हैं कि आप मजा आएंगे। उससे पूछें कि वह आपके लिए ऐसा करने के लिए
  • एक रोमांटिक तारीख में एक रात की लक्जरी शामिल हो सकती है जिसमें वे रात के खाने और लाइव शो के लिए ड्रेस करते हैं या लेसर के साथ मिलकर खेलना जैसे मज़ेदार और चंचल हो सकते हैं।
  • ताज़ा-योर-रोमांस-चरणीय-8.jpg" वर्ग ="छवि लाइटबॉक्स">
    रिज़र्व आपका रोमांस चरण 8 शीर्षक छवि
    6
    प्यार के पूरक भाव दिखाता है पांच "प्रेम भाषाएं" मुख्य तरीकों का वर्णन करती हैं जिसमें लोग रिश्ते में प्यार करते हैं और उन्हें प्राप्त करते हैं। ये "भाषाएं" प्रतिज्ञान, सेवा के कार्य, उपहार, गुणवत्ता के समय और शारीरिक स्पर्श करने के शब्द हैं। अपने पति से जिस तरह से आप देते हैं और प्यार प्राप्त करते हैं, उसके बारे में बात करें फिर, जिस तरीके से प्रत्येक व्यक्ति की प्रेम भाषा को जवाब देता है उसे ढूंढें
  • उदाहरण के लिए, यदि आपका पति प्रतिज्ञान शब्दों का जवाब देता है, तो उसे बताना सुनिश्चित करें कि आप उससे प्यार करते हैं और आप उसके प्रति आभारी महसूस करते हैं। यदि आप शारीरिक छूने के माध्यम से व्यक्त किए गए प्रेम का जवाब देते हैं, तो अपने पति को बताएं कि आपको कितना मज़बूत मुर्गा या स्नेही आलिंगन का मतलब है।
  • आप उपहार के माध्यम से प्यार व्यक्त करने का आनंद ले सकते हैं और आपके पति सेवा के कार्य के माध्यम से प्यार व्यक्त करने का आनंद ले सकते हैं। दूसरे व्यक्ति की "प्रेम भाषा" को जानने के द्वारा, आप इस बात को पहचानकर इशारों की सराहना कर सकते हैं कि यह आपके साथी के प्रेम को अभिव्यक्त करता है। अपने साथी को प्यार की अपनी भाषा का मतलब जानने का मतलब है कि वह आपको यह जानकर कि आपको इसे कैसे आसानी से प्राप्त करना चाहिए
  • चेतावनी

    • छेड़छाड़ से बचें आप अपनी इच्छाओं को अपने पति के साथ संवाद कर सकते हैं - हालांकि, याद रखें कि आप उसे मजबूर नहीं कर सकते हैं या उसे रोमांटिक बना सकते हैं रोमांस बेहतर है जब यह दिल से आता है और दायित्व या ज़रूरत से नहीं।
    सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध
    © 2021 ekterya.com