ekterya.com

तुम्हें पसंद है आदमी के सामने शर्मीली होना कैसे रोकें

क्या आप इस तथ्य से नफरत नहीं करते कि आप उस व्यक्ति के सामने शर्मी हो जो आपको पसंद है और अब बात करना या चालना नहीं चाहता है? आप बस इसे देख रहे हैं और जब आप आस-पास होने पर इसके बारे में सोचते हैं और आपको नहीं पता कि यह क्या करना है तो आप और भी निराशाजनक हैं, आप बस चीखना चाहते हैं!

चरणों

अपने क्रश (गर्ल्स) के चरण 1 के सामने गेट ओवर होने श्याम शीर्षक वाली छवि
1
पता लगाएं कि आप उसके नज़दीक कैसे देखते हैं, तो आप अपने दोस्तों से भी पूछ सकते हैं कि जब वे आस-पास होते हैं तो आप कैसे व्यवहार करते हैं। जब आप उससे संपर्क करते हैं, तो क्या आपका चेहरा लाल हो जाता है? क्या शरीर कांपना है? क्या आपका दिल तेजी से पिटाई या पिटाई करता है? क्या आप अचानक बीमार, ठंड या बहुत गर्म महसूस करते हैं? आप अपने मित्रों से यह पूछने के लिए कह सकते हैं कि जब आप अपने पास हैं
  • अपनी क्रश (गर्ल्स) के चरण 2 के सामने गेट ओवर होने श्याम शीर्षक वाली छवि
    2

    Video: The Invisible Man by H.G. Wells Class 12th Novel with Subtitles

    याद रखें कि आपके प्रेमी की आंखें भी यह देखते हैं, तो उसे पता चल जाएगा कि आपको यह पसंद है। आप ऐसा नहीं करना चाहते हैं क्योंकि आप अभी तक पहला कदम लेने के लिए तैयार नहीं हैं। आप तैयार नहीं हैं क्योंकि आप इस लेख को पढ़ रहे हैं और क्योंकि आप नहीं जानते हैं कि जब वह निकट है तब क्या करें।
  • अपने क्रश (गर्ल्स) के चरण 3 के सामने जाओ सेलिब्रिटी शर्ली शीर्षक वाला इमेज
    3
    जब आप अपने प्रेमी से संपर्क करें, चाहे आप इसे दुकान में देख लें, स्कूल में दोस्तों के साथ या कहीं भी, शांत रहें और कुछ और पर अपना ध्यान केंद्रित करें, आपको उस लड़के से अपना ध्यान हटाने के लिए कुछ और देखना चाहिए । उदाहरण के लिए, आप अपने होमवर्क के बारे में सोच सकते हैं इसके बारे में सोचो और फिर पता करें कि क्या आपने इसे सही किया है। या, यदि आप किसी दुकान में हैं, तो बस खोज करें और सोचें कि आपको क्या खरीदना है। यदि आप अपने दोस्तों के साथ हैं, तो उसे देखने के लिए मत बनो, बस चुप रहने की कोशिश करें या बात कर या आपके मित्र क्या कह रहे हैं पर बारीकी से ध्यान दे। अधिनियम के रूप में अगर वह वहाँ नहीं था धीरे-धीरे आप अपने शर्म को दूर करना शुरू कर देंगे।
  • छवि क्रमित होने वाली शतरंज में गेट ओवर शीर्षक (गर्ल्स) चरण 4
    4
    यदि आप अपने प्रेमी के बारे में बहुत सोचते हैं और उसके साथ जागने का भी सपना देखते हैं, तो हर दिन उसके बारे में थोड़ी कम सोचने की कोशिश करें (ऐसा लगता है कि आप कुछ लंबित हैं), इसलिए जब आप उसे देख लेंगे तो आपको नहीं लगेगा कि यह एक बड़ी बात है। इसे धीरे से करें क्योंकि अन्यथा यह आपकी सहायता नहीं करेगा यह संभवतया आपको 3 दिन से और संभवतः एक सप्ताह ले जाएगा लेकिन यह आपको बहुत मदद करेगा
  • Video: Witch's Love - Ep 1 - Eng Sub, PT BR, Sub Esp, Indo, Japanese and others




    अपने क्रश के सामने गेट ओवर होने श्याम शीर्षक वाली छवि (लड़कियां) चरण 5
    5
    एक बार जब आप अपने शर्म को दूर करते हैं या अपने प्रेमी के साथ और अधिक सहज महसूस करते हैं, सकारात्मक रहें आपको अच्छा दिखना चाहिए, लेकिन स्वयं होना चाहिए और आप कौन हैं, इसे बदलना नहीं है। आप अपने बारे में बेहतर महसूस करेंगे आपके प्रेमी का एहसास नहीं हो सकता है कि आप उसके पास बहुत ही सकारात्मक, आत्मविश्वास, बुद्धिमान और बहिर्मुखी हैं।
  • छवि क्रमित होने के नाते अपने ओवर में शतरंज में जाओ (लड़कियों) चरण 6
    6
    अपने दोस्तों को आप को बेहतर महसूस करने और अपने प्रेमी के साथ आपकी मदद करने के लिए (विशेषकर उन पर भरोसा करें जिन पर आप भरोसा कर सकते हैं)। उदाहरण के लिए, जब आप उनके साथ होते हैं, तो उन्हें पूछें "क्या मुझे बहुत पसंद है?" और यह स्पष्ट है कि वे ईमानदार होंगे और आपको एक असली "हां" और झूठे जवाब नहीं देंगे।
  • छवि का शीर्षक शीर्षक: जाओ ओवर बॉलिंग शर्मीज़ फ्रेंटर ऑफ़ क्रश (लड़कियां) चरण 7
    7
    कुछ खोजें जो आपके प्रेमी के साथ समान है और यदि यह कोई गतिविधि है (उदाहरण के लिए, एक खेल या शौक) तो इसके बारे में पूछें यदि संगीत में क्या स्वाद आम है, तो नई सीडी या संगीत कार्यक्रमों के बारे में पूछें
  • 8
    ऐसा न करें कि वह एक सामान्य लड़का भी थे अपने दूसरे दोस्तों या परिवार के सदस्यों के साथ काम करने की कोशिश करें।
  • युक्तियाँ

    • अपने आप से रहें, जैसा आप हमेशा करते हैं और कभी भी नहीं बदला जो आप बिना किसी कारण के लिए हैं।
    • अपने दैनिक स्वच्छता के बारे में साफ रहें (याद रखें: कोई लड़का एक लड़की नहीं चाहता है जो बदबू आती है या जो बौछार नहीं करता है)।
    • आपको अच्छा लगेगा
    • अपने आप में विश्वास रखो और मुस्कुराओ कोई लड़का उस लड़की की तारीख नहीं चाहता है, जो हमेशा नाराज या उदास लगता है।
    • कभी एक लड़के को आप और आपके दोस्तों के बीच मत देना
    सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध
    © 2021 ekterya.com