ekterya.com

यह पता कैसे करें कि जिस व्यक्ति में आप रुचि रखते हैं, वह पहले से किसी के साथ है

संभावित नियुक्ति में जानने के लिए सबसे महत्वपूर्ण चीजों में से एक यह है कि यदि आप पहले से किसी और के साथ हैं यह आपको यह बताएगा कि कैसे पता चलेगा कि क्या उनसे पूछे बिना उनका कोई संबंध है।

चरणों

छवि का शीर्षक ढूंढें अगर कोई व्यक्ति आपको` class=
1

Video: कौन सी राशि के पार्टनर के साथ हिट रहेगी आपकी जोड़ी ।

अपनी माइस्पेस, ज़ांगा, फेसबुक या किसी अन्य सामाजिक नेटवर्क की जांच करें यदि आपको नहीं पता है कि आपके पास कोई है, तो नाम, ज़िप कोड, स्कूल या अन्य विशेषताओं के आधार पर खोजें।
  • छवि का शीर्षक ढूंढें अगर कोई व्यक्ति आपको` class=
    2

    Video: Indian Knowledge Export: Past & Future

    पूछें कि उन्होंने हाल ही में क्या किया है। ऐसे सवाल पूछने की कोशिश करें जो उसे कहें कि "मैंने अपने प्रेमी के साथ ऐसा किया।" अपने सप्ताहांत के बारे में पूछना एक अच्छा विकल्प है
  • Video: How to Make a Man Miss You

    छवि का शीर्षक ढूंढें अगर कोई व्यक्ति आपको` class=
    3
    अपने दोस्तों के माध्यम से पता लगाने की कोशिश करें वे पता लगाने में सक्षम हो सकते हैं और सच्चाई प्रकट करने की संभावना नहीं है।



  • छवि का शीर्षक ढूंढें अगर कोई व्यक्ति आपको` class=
    4
    अधिनियम के रूप में यदि आप कुछ तर्क को हल करने की कोशिश कर रहे थे उदाहरण के लिए अगर, "जब अपने प्रेमी बहुत ज्यादा बात करती है आप पसंद है? मेरे दोस्त आप हर दिन अपनी प्रेमिका से बात करनी चाहिए विश्वास नहीं करता है, लेकिन ऐसा लगता है कि इस तरह लड़कियों।" जब तक आप अच्छी तरह से जांच नहीं करते तब तक जारी रखें
  • छवि का शीर्षक ढूंढें अगर कोई व्यक्ति आपको` class=
    5
    उन्हें आमंत्रित करें, और उन्हें कहना चाहिए कि वे एक रिश्ते में हैं
  • युक्तियाँ

    • बहुत स्पष्ट होने की कोशिश न करें लक्ष्य उन्हें पूछे बिना पता लगाना है, और किसी भी शर्मनाक या असहज क्षणों से बचें।
    • दूसरी ओर, यदि आप अपने रिश्ते में आराम कर रहे हैं और आप एक स्पर्श व्यक्ति हैं, तो आप उन्हें सीधे पूछना चाह सकते हैं। सावधान रहें, क्योंकि इससे पता चल जाएगा कि आप उससे रूचि रखते हैं।
    • पता लगाना एक अच्छा तरीका करने के लिए करता है, तो बस से मुलाकात की (या एक पार्टी में हो रही हैं) पूछ है, "और जहां आपके प्रेमी / Rovia? या फिर कैसा है आपके प्रेमी / Rovia? व्यक्ति को कोई है, तो वे है वे इस सवाल का जवाब है, लेकिन अगर नहीं, उलझन में हो जाएगा या हँसते और कहते हैं, यह आपको कुछ की तरह है, "ठीक है, मैं सिर्फ मान लिया है कहने के लिए एक मौका देता" ओह, मुझे कोई प्रेमी / Rovia। है "कि एक लड़का / लड़की के रूप में अच्छा / एक जैसे आप प्रेमिका / Rovio "है। यह दृष्टिकोण आप उस व्यक्ति के लिए तारीफ बता और उसके प्रेमी के साथ छेड़खानी अगर वे / Rovia है शुरू करने के लिए अनुमति देता है, लेकिन वे अगर है, तो आप गूंगा या हताश देखे बिना पता है।
    • आसान समाधान सीधे पूछ रहा है।

    चेतावनी

    Video: कैसे होते हैं 'p' नाम वाले व्यक्ति How are the 'p' name people

    • सुनिश्चित करें कि आप उस व्यक्ति को जानते हैं, यदि आप किसी अजीब व्यक्ति के साथ जाते हैं और उनसे पूछते हैं, तो वे सोच सकते हैं कि आप थोड़ा अजीब हैं।
    सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध
    © 2021 ekterya.com