ekterya.com

गॉथिक शैली (पुरुष) कैसे तैयार करें

गॉथिक शैली के अनुसार असली गॉथिक के अनुसार, गॉथिक नहीं हैं और जो गोथिक होना चाहते हैं, उनके बारे में अलग राय है। बेशक, यह उपसंस्कृति सिर्फ फैशन के बारे में नहीं है, हालांकि यह गॉथिक अभिव्यक्ति का एक बड़ा हिस्सा है। इस गाइड गोथिक शैली ड्रेसिंग पर अनेक लेख पर आधारित है, यह ध्यान में सभी दृश्यों में ले लिया और góticos- एक परिणाम के रूप प्राप्त किया गया था के साथ वास्तविक जीवन के कुछ अनुभव कहा: पुरुषों के लिए गॉथिक शैली पोशाक के लिए गाइड!

चरणों

चित्र शीर्षक गोथिक (पुरुष) चरण 1
1
धीरे से शुरू करो पूरी तरह से गॉथिक मत देखो क्योंकि आप एक पहेली की तरह दिखेंगे। यहाँ और वहां कुछ जोड़ें (शायद पहले से ही कुछ गॉथिक चीजें हैं जिन्हें आपको नहीं पता था)।
  • शीर्ष। कपड़े के ऊपर काले बैंड लोगो की एक किस्म के साथ टी-शर्ट है आप इंटरनेट पर अपनी खुद की टी-शर्ट प्रिंट कर सकते हैं, इसलिए मूल हो। बैंड, अंधेरे एनिम या हॉरर छवियों की छवियों का उपयोग करें। आपको जो कुछ पसंद है उसे चुनें, लेकिन सुनिश्चित करें कि आपका टी-शर्ट आपको अच्छी तरह से फिट है, आप बैगी कपड़े में एक पहेली की तरह दिखना नहीं चाहते हैं।
  • शीर्ष फिर से शर्ट के अलावा, आप एक जाल शर्ट पहन सकते हैं यदि आपके पास शरीर का उपयोग करने के लिए नहीं है, तो इसका इस्तेमाल कुछ अन्य शर्ट पर करें आप काली पोशाक शर्ट और विक्टोरियन शर्ट काले, सफेद, ग्रे या गहरे गहने टन पहन सकते हैं। एक अच्छा विकल्प लंबी आस्तीन और स्वेटर के साथ काले शर्ट पहनना भी है।
  • नीचे। मानक कपड़े यहां काले जीन्स हैं। यदि आप कर सकते हैं, उन्हें intubated का उपयोग करें, लेकिन इतना नहीं "तंग"। प्रयुक्त जीन्स नए लोगों से बेहतर हैं यदि आप ट्रिप पैंट पहनते हैं तो यह आदर्श होगा। ये पैंट महंगा हो सकते हैं लेकिन अंत में वे इसके लायक होंगे। जींस के अलावा, आप चमड़े की पैंट भी पहन सकते हैं अगर आपको लगता है कि यह आपके लिए नहीं है, तो आम पैंट पहनें। गर्मियों में, शॉर्ट्स या काले रंग के 3/4 पैंट पहनें।
  • जूते। जूते, जूते और अधिक जूते जूते सभी गॉथिक के बुनियादी जूते हैं डॉ। मार्टेंज बूट सबसे अधिक उपयोग किया जाता है, लेकिन आपको इन्हें खुद को सीमित करने की जरूरत नहीं है। आप काले टिप में चेल्सी जूते पहन सकते हैं, जिसमें कई बाकियाँ हैं। यदि आप जूते पहनना पसंद नहीं करते हैं, तो एक अच्छा विकल्प काला कनवेर्स स्नीकर्स पहनना है।
  • ओवरकोट। धारीदार ब्लेज़र्स, चमड़े की जैकेट जैकेट, ऊन कोट या काले और सफेद कपड़े कोट। सभी मौसमों के लिए एक उपयुक्त चुनें जब यह ठंड है, तो जैकेट के नीचे पहनने के लिए काले धारीदार पसीनाश (सामान्य या गॉथिक छवि के साथ) खरीदने के लिए यह एक अच्छा विचार हो सकता है कृपया, एक चमड़े का रेनकोट खरीदना न करें आप बहुत अच्छी तरह से जानते हैं कि लोग उस प्रकार के कपड़ों को पहनते हैं - जो लोग गॉथ, अजनबी और नाजियों बनना चाहते हैं द्वितीय विश्व युद्ध के एक जर्मन आधिकारिक प्रकार की जैकेट पहनें। यह जैकेट गॉथिक कपड़ों के साथ पहनने के लिए एक क्लासिक आइटम होगा, हालांकि यह क्लिच होने वाला है। आप इस प्रकार की जैकेट को पॉएरोस में छोड़ देते हैं।
  • चित्र शीर्षक गोथिक (पुरुष) चरण 2
    2

    Video: The History of Gothic Cathedrals documentary

    सहायक उपकरण का उपयोग करें एक अच्छे पट्टा प्राप्त करें - धातु के स्टड, काले चित्र और एक बकसुआ के साथ एक काले चमड़े का पट्टा जो बहुत अच्छा लग रहा है मेष दस्ताने, अंगूठियां, हार, झुमके, आदि पहनें गहने के लिए सबसे अच्छा रंग चांदी है, क्योंकि यह काले रंग के साथ बहुत अच्छी तरह से जोड़ती है। श्रृंगार के लिए, एक हल्के रंग का आधार और एक काली आइलिनर का प्रयोग करें। सफेद चेहरे का रंग नहीं खरीदते हैं, यह नकली दिखता है - चेहरे के लिए एक सफेद या पीला आधार या पाउडर खरीदें। इसे eyeliner के साथ ज़्यादा मत करो, याद रखें कि कम अधिक है आप अपने होंठ और नाखूनों को पेंट कर सकते हैं, लेकिन हर रोज उन्हें नहीं दिखा सकते हैं आपका लक्ष्य रहस्यमय तरीके से तपस्वी दिखाना है और मूल्यों के खिलाफ नहीं जाना है। एक बार फिर से, पॉएरोस के लिए उसे छोड़ दें रूमाल का प्रयोग करें और आपके पास गोथिक शैली की एक और अधिक रोमांटिक शैली होगी।
  • Video: DOING GRAFFITI IN BARCELONA? | We Are The Davises

    चित्र शीर्षक गोथिक (पुरुष) चरण 3

    Video: The Great Gildersleeve: A Date with Miss Del Rey / Breach of Promise / Dodging a Process Server

    3
    एक बाल शैली चुनें यह आपके बाल डाई करने के लिए ठीक नहीं है, लेकिन यह बहुत बेहतर लगेगा मानक विकल्प काला है, अगर आप उसे रंगना नहीं चाहते हैं। आप एक पीला गोला प्लैटिनम या बहुत गहरे लाल रंग का चयन भी कर सकते हैं। आप अपने काले बालों में नीले, हरे, गुलाबी या बैंगनी हाइलाइट भी बना सकते हैं। इसे ज़्यादा नहीं करना याद रखें कंघी जैसा आप चाहते हैं अपने बाल बढ़ने दें ताकि आपके पास अधिक विकल्प हों। अपने बालों को वापस ब्रश करें, इसे आराम करो, इसे बंद करें या उसे चिकना करें। आपकी मदद करने या मूल होने के लिए इंटरनेट का उपयोग करें।



  • चित्र शीर्षक गोथिक (पुरुष) चरण 4
    4
    रवैया है अब जब आप कपड़ों के भाग के साथ समाप्त कर चुके हैं, तो आपको रवैया रखना होगा। आपको उदास देखना नहीं है! कविता, रोमांटिक आंदोलन, प्री-राफेलइट कला, समय की हॉरर फिल्मों और, ज़ाहिर है, संगीत जैसे विषयों के बारे में बात करने के लिए नए विषयों की तलाश करें।
  • चित्र शीर्षक गोथिक (पुरुष) चरण 5
    5
    संगीत सुनें सिर्फ एक स्लिपनॉट शर्ट पहनने से आपको पुरानी गोथों का सम्मान नहीं मिलेगा। 80 के गॉथिक संगीत सुनने - बॉहॉस, जॉय डिवीजन, 45 ग्रेव, सिओक्सी और बांसहेस, द क्योर, बहार ऑफ़ मॉर्सी। उनके लिए देखो और उन्हें सुनो। गॉथिक रॉक संगीत को न सुनो गॉथिक लोग उदास, बदमाश, गुंडा हॉरर, नव-साइकेडेलिया (इको बिनमेन, यीशु मैरी चेन), नई लहर, सिंथेपॉप, नया रोमांटिक, शूज़िंग, सपना पॉप, औद्योगिक और परिवेश। गहरे बैंडों का अन्वेषण करें जिनमें किसी प्रकार का परिष्कार होता है (भगवान के लिए मैनसन के अलावा)।
  • युक्तियाँ

    • किसी चीज़ का उपयोग न करें क्योंकि आपको लगता है कि यह आपको अधिक गॉथिक दिखने देगा बस कुछ ऐसी चीज का उपयोग करें जो आपको पसंद है और जो आपको अच्छी तरह से फिट बैठता है
    • लोगों को बताने के लिए मत कहो कि आप गोथिक हैं या कहने की कोशिश कर रहे हैं "हे, आप गॉथिक हैं" निंदा करते हैं कि आप गॉथिक हैं कि अन्य लोग क्या करते हैं
    • गोथिक होने के नाते आपके बारे में मृत्यु और अराजकता नहीं है यह अंधकार की तलाश में है, लेकिन क्रूरता की तुलना में खुशी से संबंधित है। स्त्रैण या उभयलिंगी देखने के लिए डरो मत। यदि आप मर्दाना दिखाना चाहते हैं, तो औद्योगिक पहलू के लिए जाएं (डिजाइन के बिना काली शर्ट, काली जीन्स, काले जूते और छोटे या मुंडा बाल)
    • नम्र रहें (जब तक आप इस बारे में बात नहीं करते कि हम सभी को सच्चे उद्देश्य की कमी के साथ मरने जा रहे हैं और लोग नैतिकता क्या तय करते हैं)

    चेतावनी

    • गॉथिक को अधिक पारंपरिक या आकस्मिक तरीके से देखने के लिए यह आलेख है। आप पिशाच (परतों के बिना भी बदतर), विक्टोरियन शूरवीरों, अंधेरे परियों, साइबर आदि की तरह एक और देखने की कोशिश कर सकते हैं।
    • कठोर देखने के लिए कानून को तोड़ने की कोशिश न करें गोथिक लोग उन लोगों पर हँसते हैं जो बर्बरता चाहते हैं और जीवित रहने के लिए लूटते हैं। आपको केवल अंधेरे और अपने सभी रोमांटिक संवेदनशीलता की आवश्यकता है
    • स्कूल में सभी मेकअप के साथ मत जाओ। आपको भविष्य में समस्याएं आती हैं
    सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध
    © 2021 ekterya.com