ekterya.com

कैसे एक इच्छा के लिए एक परिशिष्ट जोड़ने के लिए

कभी-कभी जरूरी होता है कि जब जीवन की परिस्थितियों को बदलता है, तब इच्छाओं में बदलाव या संशोधन करना पड़ता है। ऐसे परिवर्तन करने के सबसे सामान्य तरीकों में से एक परिशिष्ट या कोडिक के रूप में जाना जाता है एक मौजूदा इच्छा के पूर्ण संशोधन करने से पहले, यह एक पर्याप्त परिवर्तन करने के लिए एक परिशिष्ट लिखने के लिए पर्याप्त होगा। अधिकांश क्षेत्राधिकारों में, यह प्रक्रिया बहुत सरल है और एक इच्छा के नियमों को अद्यतन करने के लिए एक सस्ती तरीका माना जाता है।

चरणों

अपना परिशिष्ट लिखें

Video: The Vince Foster Cover Up - CC BY license American Patriot YouTube Channel

एक विल चरण चरण 1 में एक पूरक जोड़ें

Video: SCP-001 The Broken God | Maksur | Church of the Broken God scp

1
परिशिष्ट के उद्देश्य निर्धारित करें कुछ मामलों में, कोडिकिल को विशिष्ट परिसंपत्तियों और अन्य संपत्तियों के वितरण के लिए प्रदान किया जा सकता है, जो बाद में तैयार की गई थी और गवाहों को प्रस्तुत किया गया था। दूसरी बार, यह विचार उस व्यक्ति को शामिल करना हो सकता है जो मूल इच्छा में नहीं पाया जाता है
  • एक विल स्टेप 2 में एक एडेंडम जोड़ें
    2

    Video: SCP-073 कैन | यूक्लिड वर्ग | मानव सदृश / अविनाशी / बुद्धिमान SCP

    अपने मौजूदा इच्छा के लिए एक परिशिष्ट जोड़ने की अपनी इच्छा के बारे में एक वकील को सूचित करें वकील किसी भी विशिष्ट प्रक्रिया या प्रक्रिया के बारे में सलाह दे सकता है जिसे आधिकारिक तौर पर अपने अधिकार क्षेत्र में एक इच्छा से कोडिक को जोड़ना पड़ सकता है
  • एक विल स्टेप 3 में एक एडेंडम जोड़ें
    3
    परिशिष्ट प्रारूप बनाएँ। उपदित्सा के शीर्षक के रूप में "जॉन एच स्मिथ की इच्छा मार्च 5, 2011 के पहले उपदित्सा" के रूप में आसान हो सकता है। दस्तावेज़ के शरीर के भीतर, कहा शहर, काउंटी या जिला और राज्य या प्रांत में जो उस तारीख से रहते हैं। मूल वसीयतनामा के रूप में भी पारंपरिक है कुछ बताते हुए एक विश्वसनीय दस्तावेज प्रस्तुत करना आवश्यक न्यायालय में है कि अपनी स्वेच्छा से होगा और जो ऐसा करने के लिए शारीरिक और मानसिक क्षमता है का एक परिशिष्ट रचना।



  • विल ऐलिस 4 में एडेंडम जोड़ें
    4
    इच्छा की शर्तों में परिवर्तन निर्दिष्ट करें कि परिशिष्ट में होगा। एक कोडेसील का इस्तेमाल किसी भी अवधि में रद्द करने के लिए किया जा सकता है, एक वारिस को जोड़ना या नये परिस्थितियों को प्रतिबिंबित करने के लिए आवश्यक कोई अन्य परिवर्तन करना। यदि परिशिष्ट मूल दस्तावेज़ में खंडों के कुछ हिस्सों को प्रभावित करता है, तो उन वर्गों की पहचान करें और वांछित परिवर्तनों को विस्तार से बताएं। इससे कोडिक में पहचान की गई संपत्ति के स्वभाव या इच्छा के मुख्य निकाय के बारे में कोई भी भ्रम हो जाएगा।
  • विल ऐलिस चरण 5 में एक एडेंडम जोड़ें

    Video: SCP-093 Red Sea Object | Euclid | portal / extradimensional scp

    5
    अंतिम मसौदे को एक वकील के पास ले जाओ कानूनी सलाह यह निर्धारित कर सकती है कि पाठ प्रासंगिक कानूनों का अनुपालन करता है और पाठ को संशोधित करने के लिए आवश्यक सुझावों को बना देता है। इसके अलावा, वकील सलाह देने और कूटनील को मौजूदा वसीयतनामे में विस्तृत करने के लिए सहायता प्रदान कर सकते हैं जिसमें समझौते शामिल हैं ताकि एक नोटरी सार्वजनिक प्रोटोकॉल दस्तावेज़ को संशोधित कर सके या इसे संशोधित किया जा सके।
  • विल ऐलिस चरण 6 में एक एडेंडम जोड़ें
    6
    परिशिष्ट पर हस्ताक्षर और दिनांक। कुछ न्यायालयों में, यह उन सभी दलों के साथ गवाहों से पहले किया जाना चाहिए जो उस तिथि को इंगित करते हैं जिस पर कार्रवाई की जाती है। इसी तरह, एक अतिरिक्त अनुभाग दस्तावेज के लिए आवश्यक हो सकता है जिसे गवाही कहा जाता है यह केवल गवाह जो सहमत हैं कि व्यक्ति इच्छा लेखन मानसिक और शारीरिक क्षमता है और कहीं से बलात्कार के बिना अपने स्वयं की इच्छा बनाया उपदित्सा करके सत्यापन है।
  • युक्तियाँ

    • एक इच्छा के मामले में, सभी न्यायालयों के लिए आवश्यक नहीं है कि किसी वकील द्वारा बाध्यकारी होने के लिए एक परिशिष्ट तैयार किया जाए। यह सुनिश्चित करें कि दोनों इच्छा और किसी भी उपदित्सा लिखा जाता है ताकि व्यक्ति इच्छा लेखन की इच्छा पर सवाल उठाने का कोई तरीका नहीं है में मदद मिलेगी एक योग्य वकील की सेवाओं की है।
    • एक बार जब परिशिष्ट का मसौदा तैयार किया है, यकीन है कि एक प्रति वकील या प्रतियां आप एक या अधिक की वाल्टों में है के साथ किसी भी प्रतियां अपने घर में आप भी शामिल है अपनी इच्छा की एक प्रति के साथ हर किसी के लिए वितरित किया जाता है बनाने के बैंकों।
    सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध
    © 2021 ekterya.com