ekterya.com

आपकी कक्षा में सभी की तुलना में बेहतर कैसे दिखाना (लड़कियों)

क्या आप कभी स्कूल में सबसे सुंदर लड़की बनना चाहते थे? जो कि दूसरों को उसे देखने के लिए मुड़ता है? वह सब जो जानता है क्योंकि वह सुंदर है? खैर, आप भाग्यशाली हैं, क्योंकि यह आलेख आपको बताएगा कि आपकी कक्षा में बाकी लड़कियों की तुलना में बेहतर कैसे दिखना चाहिए।

चरणों

छवि को नियंत्रित करें आपका हेयर चरण 1 को नियंत्रित करें
1
अच्छे व्यक्तिगत स्वच्छता का एक नियमित आहार लें प्रत्येक दिन या हर दूसरे दिन स्नान करें शैम्पू और कंडीशनर के साथ अपने बालों को ज़्यादा आवश्यक रूप से धोएं, यह चिकना होने से रोकने के लिए प्रत्येक भोजन के बाद अपने दांतों को ब्रश करें और अपने चेहरे को दिन में दो बार धो लें। अपने पैर और अपने बगलों को भी शामिल करें
  • छवि शीर्षक वाला मूवी स्टार कर्ल चरण 7
    2
    बालों को आप सबसे अच्छे लगने के लिए सबसे महत्वपूर्ण भागों में से एक है। यदि आपके बालों में अच्छा नहीं दिखता है, तो यह आपकी बाकी उपस्थिति से कम हो जाएगा। एक शैली निर्धारित करने का प्रयास करें जो आपको पहचानती है, चाहे वह चिकनी और सुव्यवस्थित, घुंघराले और थोडा विचलित हो या किसी मध्य बिंदु पर कुछ। अपने बालों को हर दिन एक ही देखने की कोशिश करें, लेकिन इसे समय-समय पर संयोजित करें - उदाहरण के लिए, हर हफ्ते कम या ज्यादा, आप एक दिन के लिए एक अलग शैली की कोशिश कर सकते हैं।
  • स्क्रॉंच थिन हेयर ओवरनाइट चरण 14 शीर्षक वाली छवि
    3
    अपने बालों को ठीक से ठीक करने का तरीका जानें यदि आप नहीं जानते कि कैसे एक निश्चित शैली प्राप्त करें, तो एक दोस्त से पूछें जो कि आपकी शैली का उपयोग करने से पहले कुछ वीडियो ऑनलाइन कैसे देखता है या कैसे देखता है। बाल उत्पाद का उपयोग करें यदि आपको वॉल्यूम, चमक और कोमलता जोड़ने की आवश्यकता है, और फजीले बालों और क्षति को कम करना है
  • मिंट की पत्तियों का इस्तेमाल मुँहासे से छुटकारा पाने के लिए छवि 10
    4
    एक साफ त्वचा रखें यह मौलिक है बहुत पानी पी लो! दिन में उन 8 गिलास पानी लेना मुश्किल है जो अनुशंसित हैं, और कई लोग ऐसा नहीं करते हैं, लेकिन ऐसा करने की कोशिश करें और एक छोटे लक्ष्य सेट करें यहां तक ​​कि 4 या 5 गिलास पानी भी, और आप फर्क देखेंगे! एक दिन में दो बार अपना चेहरा धो लें, जो आपके लिए काम करता है। अगर आपके पास गंभीर मुँहासे है, तो इसका इलाज करने के लिए एक चेहरे का क्लीनर लें या त्वचा विशेषज्ञ पर जाएं। यदि आपके पास सूखी त्वचा है, तो एक मॉइस्चराइजिंग चेहरे क्लीनर प्राप्त करें।
  • लुक वैसे ट्रैश लाइफ चरण 6 के शीर्षक वाला चित्र
    5
    अपने आप को बनाओ श्रृंगार को अपनी प्राकृतिक विशेषताओं को आकर्षित करना चाहिए और उन्हें पूरी तरह से कवर नहीं करना चाहिए। यह संभव है कि स्कूल के लिए एक अच्छा मेकअप स्पॉट और काले घेरे को कवर करने के लिए एक कॉस्मेटिक पर्सलर है, आंखों को उजागर करने के लिए छाया की चमक का थोड़ा सा, थोड़ा काजल, एक ब्लश बहुत मजबूत नहीं है और होंठ ग्लॉस इसके अलावा यह गठबंधन करें रोज़ एक ही मेकअप का उपयोग न करें, अपने होंठ चमक का रंग बदलने का प्रयास करें या एक दिन अपनी आँखें चित्रित करें। गुणवत्ता मेकअप खरीदें, तो आप अच्छे लगते हैं और इतनी जल्दी बर्बाद नहीं करते हैं
  • हंग-नानी के चरण 6 में छुटकारा पाने वाला इमेज
    6
    आपके पास अच्छे नाखून होंगे अपने नाखूनों को काटें, इसलिए उनकी लंबाई आपको पसंद है। उन्हें अपेक्षाकृत लंबे समय तक रखने की कोशिश करें, लेकिन बहुत अधिक नहीं, क्योंकि आप अपनी उंगलियों से लोगों को चोट पहुंचा सकते हैं या आपको चीजों को चुनने या लिखने में कठिनाई हो सकती है। अपने नाखूनों को रंग दें, भले ही वे साफ हो जाएं, उन्हें अधिक चमक दें, और अपने टोनियों का ख्याल भी लें।
  • वजन खोने के बिना उपस्थित पतली छवि का शीर्षक चरण 5



    7
    फैशन में तैयार हो जाओ यह कुछ फैशनेबल है इसका जरूरी अर्थ यह नहीं है कि यह महंगा है, क्योंकि बहुत सारे कपड़े फैशनेबल हैं, जो सस्ती हैं और जो ऐसे स्थानों में हैं जो महंगे हैं।
  • छवि शीर्षक लेयर क्लॉथ इंट्रो
    8
    कुछ कपड़े जो आप हमेशा उन दिनों पर उपयोग कर सकते हैं जब आप नहीं जानते कि क्या पहनना चाहिए! कुछ चीजें हैं जो फैशन में अब हैं बोहेमियन कपड़े, स्ट्रैप्लेस फूलों के कपड़े और पुष्प टी शर्ट! तो बहुत कम एड़ी वाले जूते या ग्लेडियेटर सैंडल के साथ मणि विस्तार से युक्त जीन्स हैं!
  • एक सब्जी स्टीमर स्टेप 3 बुलेट 3 का प्रयोग करें
    9

    Video: यूपी में12वीं के छात्रों की फीकी रहेगी होली|up board exam 2018 date sheet released

    एक स्वस्थ आहार बनाए रखें पूरे अनाज, फलों, सब्जियों और प्रोटीन खाएं जंक फूड के बजाय आपको जितना हो सके, आपको स्वस्थ भोजन खाने के लिए पसंद करना चाहिए। इसके अलावा, जंक फूड खाने से आपकी त्वचा और आपके बालों के टोन में भी सुधार होगा। यदि आप वास्तव में सोचते हैं कि आप अधिक वजन वाले हैं या आप अपने आदर्श वजन से कम हैं, तो अपने डॉक्टर से जांच लें वह आपको बता सकता है कि आप स्वस्थ वजन की सीमा में हैं या नहीं।
  • अपनी मासिक धर्म चक्र चरण 4 को विनियमित शीर्षक वाली छवि
    10
    व्यायाम करें न केवल यह आपके शरीर को बेहतर बना देगा, यह एंडोर्फिन भी उत्पन्न करता है जो आपके बालों को तेजी से विकसित कर सकते हैं और आपकी त्वचा को सामान्य रूप से चमक देते हैं। व्यायाम करने के कई तरीके हैं, चाहे आप घर पर हों, जिम में हों या अपने पड़ोस में चल रहे हों आपको यह पता होना चाहिए कि आपके लिए सबसे अच्छा कौन सा काम करता है
  • Video: 3 MARKER TOTE BAG CHALLENGE | We Are The Davises

    अपने साथ सहज और आत्मविश्वास का शीर्षक चित्र 11

    Video: The Third Industrial Revolution: A Radical New Sharing Economy

    11
    अपने आप में विश्वास करो! याद रखें कि मुस्कुराहट सब कुछ है!
  • आनंद शीर्षक चरण 7 का आनंद लें
    12
    अंदर भी सुंदर होना याद रखें! हर किसी के लिए अच्छा और प्यारा होना शिक्षित रहें
  • युक्तियाँ

    • कपड़ों को ढूंढने का एक अच्छा तरीका मॉल में प्रवेश करना है और प्रत्येक स्टोर पर जाना है जो आपके आकार के कपड़े हो सकते हैं। आप यह देखकर हैरान होंगे कि आप उन दुकानों में क्या पा सकते हैं जो आपको कम से कम अपेक्षा करते हैं!
    • अपने आप को रहो!
    • सुनिश्चित करें कि आप उन कपड़ों पर डालते हैं जिन्हें आप आराम से महसूस करते हैं। यदि आप जो पहना रहे हैं उसे आपको पसंद नहीं है तो यह ध्यान दिया जाएगा।
    • अपने नाखूनों काट मत करो, यह आपके नाखूनों को खराब और घृणित दिखता है!
    • एक हेयरड्रेसर खोजें जो आप वास्तव में पसंद करते हैं और उसके साथ रहें!
    • यदि आपको मुख्य स्थान को कवर करने के लिए वास्तव में आधार का उपयोग करना है, तो इसे करें बस इसे अच्छी तरह से याद रखना याद रखें!
    • बाल छड़ने से बचने के लिए कम से कम हर छह सप्ताह में अपने बालों को काटें।
    • सुनिश्चित करें कि आप एक पेशेवर के साथ अपने बाल डाई - घर पर ऐसा करने से बचें।

    चेतावनी

    • किसी ऐसे व्यक्ति की कोशिश न करें जो आप नहीं हैं। आप केवल असहज महसूस करेंगे यह अधिक महत्वपूर्ण है कि आप खुद ही हैं!
    • कपड़े और मेकअप पर अपने सारे पैसे खर्च न करें याद रखें कि आपको थोड़ा बचा जाना चाहिए।
    • अपने कलाई पर त्वचा देखभाल उत्पादों का परीक्षण करने के लिए उन्हें प्रयोग करने से पहले सुनिश्चित करें कि आप उन्हें एलर्जी नहीं करते हैं।
    • एक बाल कटवाने मत करो जब तक आप पूरी तरह से आप क्या चाहते हैं यकीन है। आप किसी भी समय अपने बालों को काट सकते हैं, लेकिन बढ़ने के लिए अधिक समय लगता है।
    सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध
    © 2021 ekterya.com