ekterya.com

कैसे बनाने के लिए आप पूरी तरह से अलग और सुंदर लग रही हो

क्या आपको कभी ऐसा लग रहा था कि आप शांत या सुंदर नहीं हैं? आप अधिक वजन वाले हो सकते हैं, अजीब बाल या कई स्थानों पर हैं यह आलेख आपको बताएगा कि उन सभी दोषों से कैसे छुटकारा पाएं और अपने अंदरूनी और बाहरी सौंदर्य दोनों को महंगी चीजों का इस्तेमाल करने या बाहर जाने के लिए और अगर आप नहीं करना चाहते हैं, उन्हें खरीदने के लिए बिना चमकने दें।

चरणों

अपने आप को पूरी तरह अलग और खूबसूरत कदम 1 देखो
1
वजन कम करने के लिए व्यायाम और सिर्फ खुश रहो! व्यायाम फिट और स्वस्थ होने का एक शानदार तरीका है व्यायाम करने के कई उत्कृष्ट तरीके हैं बीस मिनट के लिए दिन में दो बार चलना वजन कम करने का एक अच्छा तरीका है!
  • मेकअप खुद को पूरी तरह से अलग और खूबसूरत चरण 2 देखिए
    2
    अच्छा खाओ लोगों को वसा प्राप्त करने के मुख्य कारणों में से एक अच्छा खाना नहीं खा रहा है यह आपको करना चाहिए: नॉनफैट या नॉनफैट दूध पीने हर सुबह गर्म दूध का गिलास लें दैनिक 7 गिलास पानी लें अक्सर खाने के लिए, स्वस्थ खाद्य पदार्थों के छोटे हिस्से (लगभग 6 दिन) खाने की कोशिश करें। अपने आप को भूखा मत!
  • Video: 5 TIPS for a CINEMATIC Travel Video

    अपने आप को पूरी तरह अलग और खूबसूरत देखो
    3
    यदि आप चाहें तो अपने बालों को पेंट करें (डाई) ऐसा करने से डरो मत। * यदि आप "emo" हैं तो अपने बाल को एक पागल रंग पेंट करने का प्रयास करें यदि आप प्रीपेपी लड़की हैं, तो अपने बालों को प्राकृतिक छोड़ दें यदि आप साहसी हो, इसे काले रंग में पाना या यदि आप स्त्री नहीं हैं और आप सभी प्रकार के संगीत से प्यार करते हैं, तो उसे लाल रंग दें
  • अपने आप को पूरी तरह अलग और खूबसूरत कदम 4 देखें
    4
    अपना दांत साफ और स्वस्थ रखें एक कैलेंडर रखें, ताकि जब आप दंत चिकित्सक के पास जाए, तो तारीख को चिह्नित करें, और उसके बाद हर छह महीनों में उसके साथ एक अन्य नियुक्ति पर हस्ताक्षर करें। अपने दांत अक्सर ब्रश करें एक पेस्ट बनाने के लिए बेकिंग सोडा और स्ट्रॉबेरी का उपयोग करें और इसके साथ अपने दाँत ब्रश करें। आप इसके लिए एक और टूथब्रश खरीद सकते हैं, कुछ कीमत $ 1 (दांतों को दांतों का उपयोग करना ... यदि आपके पास है तो)
  • मेकअप खुद को पूरी तरह से अलग और खूबसूरत कदम 5 देखो शीर्षक छवि
    5



    अपने बालों को स्वस्थ रखें किसी भी तेल, दो अंडे का जौ, एवोकैडो, मेयोनेज़ और किसी भी कंडीशनर का उपयोग करें। हर दो दिनों में अपने बालों को धो लें प्रत्येक सप्ताह तेल उपचार का उपयोग करें। एक शैम्पू और कंडीशनर का उपयोग करें जो आपके बालों के प्रकार से मेल खाता है।
  • मेकअप खुद को पूरी तरह से अलग और खूबसूरत चरण 6 देखें

    Video: How to Make a Man Miss You

    6
    अपनी शैली खोजें अपनी शैली ढूँढना बहुत सरल हो सकता है, लेकिन कुछ हद तक महंगे हैं यह कोई फर्क नहीं पड़ता कि आप अपने कपड़े कहाँ खरीदते हैं, जब तक वे अच्छे लगते हैं और अच्छा गंध करते हैं
  • मेकअप खुद को पूरी तरह से अलग और खूबसूरत देखो 7 शीर्षक वाली छवि
    7
    लिपस्टिक। लिपस्टिक एक पूरी तरह से अलग दिखने की सबसे महत्वपूर्ण बात है! भले ही आप एक पागल रंग, प्राकृतिक, चमक के साथ चाहते हैं, यह बहुत महत्वपूर्ण है यदि आपके पास गोरा बाल हैं, तो एक बेर रंग आप पर अच्छा लगेगा श्यामला लड़कियों को भूरा और प्रवाल रंगों के साथ अच्छे दिखते हैं। प्राकृतिक रेडहेड्स गहरे रंगों और कोमल गुलाबी रंगों के साथ अच्छे दिखते हैं। पागल बालों के रंग वाले रंग होंठ चमक के साथ अच्छे दिखते हैं। अंत में, चमकीले लाल रंग के बाल लड़कियों, लाल रंग के साथ अच्छे लगते हैं!
  • मेकअप खुद को पूरी तरह से अलग और खूबसूरत कदम 8 देखें
    8
    मेकअप। भूरे आंखों वाले लोग गुलाबी, नीले और बैंगनी रंगों के साथ अच्छे दिखते हैं नीली आंखों वाले लोग, भूरा, सोना और तांबा रंगों के साथ अच्छे लगते हैं। हरी आंखों वाली लड़कियां बैंगनी रंगों के साथ अच्छे दिखती हैं हेज़ेल आंखों वाली लड़कियों को हरे रंग के साथ अच्छे लगते हैं अपनी आंखों या अपने संगठन के रंग के साथ मेकअप गठबंधन मत करो, यह बुरा लगेगा। एक सामान्य नियम के रूप में, मेकअप के लिए सबसे अच्छा विकल्प आपके आंखों के रंग के विपरीत रंग का सबसे अच्छा विकल्प है।
  • मेकअप खुद को पूरी तरह से अलग और खूबसूरत कदम 9 देखो शीर्षक छवि
    9
    हमेशा अपना चेहरा धो लें: दिन के अंत में शाम को, एक मेकअप रिमूवर या पेट्रोलियम जेली के साथ श्रृंगार को हटा दें, और फिर अपनी त्वचा के प्रकार के अनुसार अपना चेहरा धो लें और मॉइस्चराइज़र से समाप्त करें
  • अपने आप को पूरी तरह से अलग और खूबसूरत कदम 10 देखो शीर्षक छवि
    10
    अपने आप में विश्वास तुम्हें पता होना चाहिए कि कोई बात नहीं, आप सुंदर हैं यहां तक ​​कि ऐसे दिनों में आपको लगता है कि आप बिस्तर से बाहर नहीं जाना चाहते हैं या स्कूल या काम पर जाना नहीं चाहते हैं, बस याद रखें कि ये सुझाव तालू के लिए बहुत खुशी होगी।
  • सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध
    © 2021 ekterya.com