ekterya.com

कैसे पोशाक, कार्य और सही देखो (लड़कियों)

पूरी दुनिया में लड़कियां अपने जीवन में पूर्णता प्राप्त करना चाहते हैं कुछ लोग एक आदर्श तरीके से कार्य करना चाहते हैं, जबकि दूसरों को सही दिखना चाहते हैं यद्यपि पूर्ण पूर्णता प्राप्त करने का कोई रास्ता नहीं है, आप संभव के रूप में सही होने के कुछ चरणों का अनुसरण कर सकते हैं! अपने सर्वश्रेष्ठ संस्करण बनने की प्रक्रिया में, कभी भी न भूलें कि प्रत्येक व्यक्ति अद्वितीय है और हर कोई एक-दूसरे को अंदर और बाहर से प्यार करने के योग्य है।

सामग्री

चरणों

विधि 1

एक उत्कृष्ट तरीके से तैयार करें
छवि शीर्षक, पोशाक, अधिनियम, और देखो परिपूर्ण (लड़कियों) चरण 1



1
एक खूबसूरत अलमारी बनाएँ स्त्री और सुरुचिपूर्ण दिखने की कुंजी हमेशा क्लासिक कपड़े पहनने के लिए है जो आपकी मदद करते हैं सही पोशाक. ये कुछ बुनियादी चीजें हैं जो आप अलमारी में जोड़ सकते हैं:
  • सभी सप्ताह में निर्दोष दिखने के लिए विभिन्न शैलियों में जींस के कई जोड़े हैं। सुनिश्चित करें कि आपके पास अपनी शैली की विविधता देने के लिए सीधे लेग जींस की एक अच्छी जोड़ी और flared जीन्स की एक जोड़ी है।
  • मूल टी-शर्ट, आरामदायक स्वेटर, सरल बुनना जैकेट और कई ब्लाउज में निवेश करें जो आप किसी भी अवसर पर पहन सकते हैं। कई साधारण वस्त्र हैं जो कई विभिन्न संगठनों को बनाने के लिए जोड़ा जा सकता है।
  • अधिकतर फैशन रुझानों के साथ सावधान रहें आप इस समय "फैशनेबल" परिधान खरीदने के लिए आवेग का बेहतर ढंग से विरोध करते हैं, क्योंकि यह संभव है कि आप अगले वर्ष इसका उपयोग नहीं करेंगे।
  • Video: ДЕТИ ЛЕДИБАГ И СУПЕР-КОТА
    सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध

  • © 2021 ekterya.com