ekterya.com

रहस्यमय तरीके से कैसे कार्य करें

क्या आप रहस्यमय तरीके से कार्य करना चाहते हैं? क्या आप संदिग्ध दिखना चाहते हैं? खैर, यह तुम्हारा भाग्य है

चरणों

छवि का शीर्षक मुस्कुराओ आप की तरह यह मतलब है चरण 2
1

Video: ब्रह्मचर्य रहस्य को समझ लिया तो सफलता आपके कदमों मे!

जब लोग आपसे पूछते हैं कि आप क्या कर रहे हैं, तो वे केवल ध्यान दिए बिना मुस्कान और जारी रखें। यदि वे आग्रह करते हैं, तो उनसे पूछें कि वे इसे जानने के बारे में इतनी चिंतित क्यों हैं।
  • एक बेहतर छात्र चरण 1 शीर्षक वाली छवि
    2

    Video: गणेश बीज मंत्र रहस्य- कठिन से कठिन कार्य को सफल कैसे बनाये?

    रहस्यमय होने के नाते इसका मतलब यह नहीं है कि आप क्या हो रहे हैं या आप अपना स्वाद बदल रहे हैं
  • हैंडल टीसिंग चरण 2 नामक छवि
    3
    कठोर होने के साथ रहस्यमय होने को भ्रमित न करें जब कोई आपको पूछता है कि आप क्या कर रहे हैं, तो "कुछ भी नहीं" या "कुछ चीजें जो आप परवाह नहीं करते हैं", या किसी अन्य प्रकार की प्रतिक्रिया का जवाब न दें। अगर यह आपका दोस्त है, तो वह सोच सकता है कि आप नाराज हैं या वह आपको अब और पसंद नहीं करता है। आप अपनी भावनाओं को चोट पहुँचा सकते हैं
  • एक बेहतर विद्यार्थी चरण 2 शीर्षक वाली छवि
    4
    अधिक बार पढ़ने या आकर्षित करने की कोशिश करें। फुटबॉल नहीं खेलें, रस्सी को न छूएं, या कुछ ऐसा ही करें। यदि आप तैराकी या आइस स्केटिंग करने जा रहे हैं, तो बस आप के चारों तरफ फ्लोट करें और देखो। बर्फ पर एक बोर्ड पर रोइंग या फिसलने का अभ्यास करना लोगों को लगता है कि आप रहस्यमय हैं बनाने के लिए बहुत चालाक तरीके नहीं हैं।
  • एक नए स्कूल में नॉट बी बी शर्ली शीर्षक वाली छवि चरण 8



    5
    निश्चित रूप से बहुत हंसी नहीं है अगर आपको कुछ हास्यास्पद लगता है, तो अपने आप को एक साधारण मुस्कुराहट या एक महत्वहीन इशारा के रूप में सीमित करें, जैसा कि यह संकेत करने के लिए कि आपने इसे मजाकिया नहीं किया जब आप हंसते हैं, तो लोग यह सोचते हैं कि आप एक खुले इंसान हैं, और इस वक्त ऐसा नहीं है कि आप क्या सोचते हैं, है ना?
  • छवि शीर्षक रहस्यमय ढंग से चरण 6
    6

    Video: आध्यात्मिक ऊर्जा को त्रिनेत्र से जोड़ कर कैसे कार्य लें

    जब आप बाहर जाते हैं, तो हमेशा धूप का चश्मा पहनना सप्ताह के प्रत्येक दिन चश्मे की एक जोड़ी खरीदें, उसी दिन चश्मे की एक ही जोड़ी का उपयोग न करें। हमेशा इंटरचेंज, यह लोगों को थोड़ा सा भ्रमित करेगा
  • वजन खोने के बिना उपस्थित पतली छवि का शीर्षक चरण 5
    7
    यदि आप एक सामाजिक सभा में हैं, तो लंबे समय तक नहीं रहना। यदि आप ऐसा करते हैं, तो लोगों को आप के साथ होने के लिए इस्तेमाल किया जाएगा और आपको पता चल जाएगा कि आपके बारे में सब कुछ रहस्यमय नहीं है।
  • विनम्र रहें, लेकिन लंबे समय से बातचीत न करें। सतही विषयों के बारे में बातचीत शुरू न करें जब आपके पास कुछ कहना है, तो इसे ऐसे तरीके से कहते हैं कि लोग हमेशा याद करते हैं। केवल महत्वपूर्ण विषयों की बातचीत में भाग लेते हैं यदि वे आपको एक प्रश्न पूछते हैं यदि आप सतही वार्तालाप के बीच में हैं और आपके पास कुछ नहीं कहना है, तो दूर हो जाओ। उन्हें बताओ तुम्हें कहीं और जाना है
  • हमेशा ऐसा लग रहा है जैसे आप कुछ की तलाश कर रहे हैं, लेकिन इसे बहुत तीव्रता के साथ नहीं करते हैं ऐसा प्रतीत होना चाहिए कि यदि कोई महत्वपूर्ण महत्वपूर्ण आपका ध्यान खींचता है और आप के चारों ओर के लोग यह पता लगाने की कोशिश करेंगे कि वह क्या है जो आपने अवशोषित किया है।
  • अलग होने से डरो मत, हमेशा लोगों की जानकारी के साथ आपके पास एक सीमा होती है, आप उन भावनाओं को दिखाते हैं और जो चीजें आप में रुचि रखते हैं अगर कोई यह जान लेना चाहता है कि वास्तव में आपकी रुचि या गहराई से रुचि रखने वाली चीजें क्या हैं, तो उन्हें बताए जाने के बजाय आप क्या करते हैं इसे देखकर ऐसा करते हैं। याद रखें कि एक चित्र एक हज़ार शब्दों के बराबर है।
  • जब आप रहस्यमय तरीके से कार्य करते हैं, तो संदिग्ध होने से बचें और इन दो लोगों के बीच अंतर क्या है, क्योंकि आपका इरादा लोगों को लगता है कि आप एक आपराधिक या अप्रिय व्यक्ति नहीं हैं।
  • रहस्यमय होने के नाते लोगों को भ्रमित करने के बारे में नहीं है दूसरों के बारे में पूरी तरह से खुलासा नहीं करने के बारे में अधिक है जो आप वास्तव में हैं, जब तक कि वे आपके पास नजदीकी न हों। अलग-अलग प्रकार के कपड़ों का इस्तेमाल करने या उनके स्वरूप को बदलते हुए लोगों को भ्रमित करने से केवल उन्हें यह सोचना होगा कि आपके पास बहुत अलग स्वाद और व्यक्तित्व हैं यह बेहतर है कि आप एक व्यापक और अधिक सतही एक के बजाय एक संकीर्ण और गहरी व्यक्तित्व को प्रदर्शित करते हैं।
  • उस ने कहा, अपने आप को हो और कभी भी परिवर्तन न करें जो तुम सच में रहस्यमय दिखने के लिए हो। रहस्यमय होने के नाते आपके व्यक्तित्व और जीवनशैली के साथ फिट हो सकता है। यह सिर्फ लोगों को नहीं दिखा रहा है कि आप बहुत अच्छी तरह से नहीं जानते हैं कि आप वास्तव में क्या हैं।
  • आनंद लें एक बीमार दिवस चरण 2 का आनंद लें

    Video: क्या आपकी पूजा साधना का जाप कोई चुरा रहा है...?

    8
    अंत में, बहुत ज्यादा टेलीविजन न देखें जब आप अकेले हों तो आप ऐसा कर सकते हैं टेलीविज़न को देखना हानिकारक लग सकता है, लेकिन अगर आपको Zoey 101 या Waverly Place के जादूगरों जैसे शो देखे गए हैं, तो लोग सोचेंगे कि आप उनके साथ खेल रहे हैं, और आप वास्तव में इसे कर रहे हैं लेकिन आप खोज नहीं करना चाहते हैं
  • युक्तियाँ

    • यदि आप बहुत कुछ बोलते हैं, तो आप पूरे थिएटर को जमीन पर फेंकने जा रहे हैं। ज्यादा बात मत करो!
    • हँसते हुए आप लोगों को यह विश्वास दिलाएंगे कि आप एक रहस्यमय व्यक्ति नहीं हैं, लेकिन एक खुले व्यक्ति

    चेतावनी

    • बहुत रहस्यमय होने के कारण लोगों को, विशेष रूप से आपके माता-पिता को विश्वास हो सकता है कि आप बुरी चीज़ों पर चल रहे हैं। इसे एक गुप्त रखें, सीमा पर मत जाओ
    • लोग सोच सकते हैं कि वे आपको अब पसंद नहीं करते हैं, वे आपको परेशान कर देंगे और वे आपकी अनदेखी करेंगे। यदि आप अपने दोस्तों को रखना चाहते हैं, तो इस तरह से लंबे समय तक कार्य न करें। हालांकि आप क्या कर रहे हैं मज़ेदार है, अकेले रहने के लायक नहीं है
    सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध
    © 2021 ekterya.com