ekterya.com

कैसे ठंडा हो

क्या आप हर समय अच्छा होने के थक गए हो? मिठाई और आकर्षक होने के बजाय रहस्यमय रूप से ठंड होने में एक निश्चित शक्ति है ठंड होने के कारण लोग आपको स्कूल में अधिक गंभीरता से ले सकते हैं या आपको काम पर अधिक पेशेवर बनाने के लिए कर सकते हैं। इसके साथ बहुत दूर जाने की कोशिश न करें, आप अपने आप को पूरी तरह अलग नहीं करना चाहते हैं यदि आप जानना चाहते हैं कि अपने व्यक्तित्व को गर्म से ठंडा तक कैसे बदलना है, तो इसे पढ़ें।

चरणों

विधि 1

एक ठंडे व्यवहार करें
बीई कम व्हाइनी चरण 5 शीर्षक वाली छवि
1
आप अक्सर मुस्कान नहीं करते मुस्कुराहट करने से आपको आकर्षक और गर्म लगती है, आप लोगों को आकर्षित करती है। जब वह गंभीर हो जाता है तो किसी को समझना अधिक मुश्किल होता है। यदि आप ठंडा होना चाहते हैं, तो आपको बहुत कम मुस्कुरा देना चाहिए। आपको लोगों को यह देखना चाहिए कि आप क्या सोच रहे हैं और आप क्या सोच रहे हैं। आम तौर पर आपके पास कोई अभिव्यक्ति नहीं होनी चाहिए ताकि लोगों को आपको समझने में कठिनाई हो।
  • जब आप मुस्कुराते हैं, तो खुद को नियंत्रित करें - एक विस्तृत और खुली मुस्कान नहीं है अपनी मुस्कान को छोटा और रहस्यमय रखें कुछ समय में इसे केवल एक बार दिखाएं ताकि लोग आपको क्या सोचते हैं, यह अनुमान लगाएंगे।
  • पुरुषों को कम मुस्कुराते हुए महिलाओं की तुलना में अधिक लाभ हो सकता है, क्योंकि अध्ययन से पता चलता है कि जो मुस्कुराते हैं वे महिलाओं के लिए कम आकर्षक हैं।
  • बीसी कोल्ड स्टेप 2 नामक छवि
    2
    ठंडा देखो मास्टर जब कोई आपको चुनौती देता है, तो उसे सीधे आंखों में देखिए और जैसे-जैसे आप अपने व्यवहार से परेशान या परेशान होते हैं अपने घिनौनेपन को थोड़ा थोड़ा हल्का कर दो। अपनी ठोड़ी थोड़ा ऊपर उठाओ और नीचे देखो, अपनी नाक के पीछे। अपने आप को एक बार गुस्सा या परेशान न होने दें। आप चाहते हैं कि आपका अभिव्यक्ति बर्फ के रूप में नियंत्रित, दूर और ठंडे रहें।
  • बीसीई कोल्ड स्टेप 3 नामक छवि
    3
    एक आकस्मिक और शांत शरीर भाषा का उपयोग करें ठंड होने की स्थिति में शरीर की कला की माहिर महत्वपूर्ण है। जब आप संचार करने के लिए एक अधिक सूक्ष्म तकनीक का उपयोग कर सकते हैं, तब बात करने से बचने के द्वारा रहस्य और नियंत्रण की हवा रखें।
  • एक उत्कृष्ट आसन है- अपने आसपास के लोगों की तुलना में अधिक सीधे खड़े रहें।
  • हर समय अपने हाथों और पैरों से खेलना न करें। आपके बालों के साथ भी नहीं
  • जब कोई व्यक्ति आपको कुछ परेशान करता है, तो अपनी अभिव्यक्ति में बदलाव न करें और दूसरी तरफ देखें। आँख से संपर्क न करें
  • आलिंगन के बदले एक प्रकाश हाथ मिलाना दें
  • जब कोई आपको छूता है तो थोड़ा कड़ा रुख करें
  • बीसी कोल्ड चरण 4 नामक छवि
    4
    एक समान स्वर में बोलें जब आप बोलते हैं, अपने आप को अपनी आवाज बढ़ाने या इसे नाटकीय रूप से कम नहीं होने दें एक शांत, यहां तक ​​कि नियंत्रित स्वर रखें, भले ही आप बेतहाशा खुश या पागल हो। हँसी में मत खोना या रोना - अपने संयम को रखें और बहुत सारी भावनाओं को प्रोजेक्ट न करें। भावनात्मक रहें जब आप किसी से बात करते हैं
  • बीसी कोल्ड चरण 5 नामक छवि
    5
    अपने बारे में बात मत करो अपने विचारों, भावनाओं, आदतों और निजी जीवन के बारे में ज्यादा नहीं कहकर अपने आसपास के लोगों के साथ दूरी बनाए रखें शीत लोग इस तरह की चीजों को साझा नहीं करते हैं। केवल कहें कि आपको क्या कहना है और कहानियों या चुटकुले कहने से बचें जो बहुत ज्यादा प्रकट हो सकते हैं
  • बीसी कोल्ड चरण 6 नामक छवि
    6
    कई सवाल मत पूछो। अन्य लोगों के सवाल पूछने का मतलब है कि आप परवाह है और आपका लक्ष्य ठंडा होना है, आप एक विपरीत प्रभाव चाहते हैं। आप कुछ विनम्र वाक्यांशों का आदान-प्रदान कर सकते हैं, लेकिन बहुत रुचि व्यक्त करने से बचें। इसे देखो जैसा कि आप अपने विचारों और प्रतिभाशाली विचारों से दूसरे लोगों के जीवन की क्षुद्रताओं पर चर्चा करने के लिए व्यस्त हैं।
  • बीसी कोल्ड चरण 7 नामक छवि
    7
    कभी भी दोबारा मत कहो। अगर किसी ने पहली बार आपको नहीं सुना तो यह उनकी गलती है आपको किसी को भी दोहराना नहीं चाहिए
  • विधि 2

    एक ठंडे रवैये रखें

    Video: बिना AC कूलर के 15, 20 डिग्री तक ठंडा किया जा सकता है घर, अपनाएं यह तरीका

    बीसी कोल्ड चरण 8 नाम की छवि
    1
    आपको लोगों की भावनाओं को चोट पहुंचाने के लिए तैयार होना चाहिए जब आप मुस्कान नहीं करते हैं, तो आप सवाल नहीं पूछते हैं या सकारात्मक भावनाओं को व्यक्त नहीं करते, यह लगभग निश्चित है कि दूसरों की भावनाएं चोट लगी होंगी। यही वह कीमत है जिसे आपको ठंडा होने के लिए भुगतान करना होगा। जब आप महसूस करते हैं कि वे नाराज या परेशान हैं, तो लोगों को क्षमा या क्षमा करने की इच्छा से बचें।
    • अगर कोई आपके ऊपर आता है और आपको पूछता है कि आप कठोर क्यों थे, तो उस व्यक्ति को देखें और शांति से बताएं कि आप नहीं जानते कि वे किस बारे में बात कर रहे हैं।
    • यदि कोई दुखी या क्रोध व्यक्त करता है, तो कहते हैं, "मुझे खेद है, अगर आपको नाराज हो," और फिर अपने दिन के साथ चलें। इस `माफी` का उपयोग करना अन्य व्यक्ति को दिखाने का एक निश्चित तरीका है कि आप ठंडे हैं
    • बहुत से लोगों के साथ ठंडा होना सावधान रहें अध्ययनों से पता चलता है कि जो लोग दूसरों को तृप्त करने की निंदा करते हैं वे उन लोगों के रूप में दुखी महसूस कर सकते हैं जो प्रभावित होते हैं।
  • इट क्रिस्ट स्टाइल 9

    Video: गाड़ी का टायर फटने से सडक कैसे हो गई ठंडा ठंडा कुल कुल?

    2
    कड़ी प्रतिस्पर्धात्मक रहें जो कुछ भी आप करते हैं, में सबसे अच्छा होने के लिए कड़ी मेहनत करें, भले ही इसका मतलब है कि आप अच्छी टीम वर्क कौशल प्रदर्शित नहीं करते हैं। आपको अपनी कक्षाओं में सबसे सरल और त्वरित उत्तर के साथ तैयार होना चाहिए। जब आप फुटबॉल खेलेंगे तब मैदान में अविरत रहें आपको अपने काम में श्रेष्ठ होना चाहिए, भले ही दूसरों को ऐसा करने में असमर्थ हों।



  • बीसी कोल्ड चरण 10 नाम की छवि
    3
    बेहद व्यावहारिक और यथार्थवादी बनें जब अन्य लोग एक प्रमुख टूर्नामेंट के बारे में उत्साहित होते हैं, तो कहते हैं कि यह सिर्फ एक गेम है और समय की बर्बादी है। छुट्टियों या जन्मदिन के लिए भावना व्यक्त न करें अपने चचेरे भाई के साथ खेलना न करें जो अभी भी सांता क्लॉस में विश्वास करते हैं ठंडे व्यक्ति के रूप में, आपके पास बकवास का समय नहीं है।
  • बीसी कोल्ड स्टेप 11 नामक छवि
    4
    मदद करने के लिए परेशान मत करो जो महिला आपके ब्लॉक के अंत में रहती है, वह उसकी खरीदारी को गिरा देती है? सड़क पार करो और दूसरे रास्ते को देखो, या उसकी सहायता के बिना उसे पास करें यदि पहली बात आपको लगता है कि जब कोई आपको मदद के लिए कहता है, "नरक, ​​मुझे क्यों होना है?", मदद न करें। अपने आप पर शक न करें और दोषी न होने पर अपना व्यवहार प्रभावित करें। एक ठंडे व्यक्ति के रूप में, सहानुभूति और करुणा आपके मजबूत बिंदु नहीं हैं
  • बीसी कोल्ड स्टेप 12 नामक छवि
    5
    ऋणात्मक रहें ठंडे लोगों के लिए, कांच हमेशा आधा खाली होता है। कल्पना कीजिए कि आप एक फुटपाथ के साथ चल रहे हैं और एक गाड़ी आपके पक्ष से गुजरती है और आपको गंदे पानी से गीला हो जाता है आप क्या कहते हैं? आप "अभिशाप, मेरी पसंदीदा शर्ट" या "क्यों नहीं?" नहीं, सही उत्तर `सी` है: एक हत्यारे को देखो और कहते हैं, "मुझे आशा है कि आप दुर्घटना और मर जाए"।
  • अपने आस-पास के लोगों की आलोचना करें तारीफ मत करो अगर कोई आपको पूछता है कि क्या आपको उनकी पसंद है, तो अपनी आँखें बंद करें और विषय को बदलें।
  • इमेज नामक बी कोल्ड स्टेप 13
    6
    जो आप पर भरोसा करते हैं, सावधान रहें लोगों के साथ ठंड से काम करना आपको कुछ दुश्मन कमाएगा। नतीजतन, आपके पास कुछ लोगों को भरोसा करना होगा। केवल उन लोगों को आप पर भरोसा कर सकते हैं जो जानते हैं कि आप शीतल नहीं हैं।
  • विधि 3

    ठंड होने पर पता करें
    बीसी कोल्ड स्टेप 14 नामक छवि
    1
    जनता में ठंडा रहें यह आम तौर पर जनता में ठंडा होने के लिए सुरक्षित है आप कुछ अजनबियों को झुंझलाहट के साथ देखने के लिए प्रेरित कर सकते हैं, लेकिन यह एक अच्छी बात हो सकती है - विशेषकर यदि अजनबी आपके साथ छेड़खानी या आपसे कुछ प्राप्त करने के बारे में सोच रहे थे सार्वजनिक रूप से ठंड होने पर शायद आपकी प्रतिष्ठा को नुकसान नहीं पहुंचाएगा या किसी दीर्घकालिक क्षति का कारण नहीं होगा।
    • यह कहने के बाद, अगर आपको किसी को वास्तव में मदद की ज़रूरत है, तो अपने व्यवहार को ठंडा छोड़ दें और एक हाथ उधार दें। सोचें कि क्या आप चाहते हैं कि आप ऐसा करना चाहें, अगर आप एक ही स्थिति में थे।
  • बीसी कोल्ड चरण 15 नाम की छवि
    2
    ठंड रहें जब आपकी मदद मिलेगी उत्कृष्टता कुछ अवसर हैं जब ठंड होने पर आप एक तर्क जीत सकते हैं, एक सौदा बंद कर सकते हैं या जीतने वाले बिंदु को स्कोर कर सकते हैं। जब आप आगे बढ़ें तो कठोर और शीतल व्यवहार करने में कुछ भी गलत नहीं है - जब तक आप इसे इस तरह के चरम पर नहीं ले जाते कि आप किसी अन्य व्यक्ति को चोट पहुँचाते हैं आपके दृष्टिकोण और आपके कार्यों के परिणामों के बारे में सोचना महत्वपूर्ण है
  • बीसी कोल्ड स्टेप 16 नामक छवि
    3
    अपने परिवार या अपने दोस्तों के साथ ठंडा मत हो जो लोग आपके लिए परवाह करते हैं और आपके लिए अच्छे हैं, वे बदले में ही योग्य हैं। अपने परिवार या दोस्तों के साथ ठंडा होने से आप अकेले महसूस करने के लिए प्रेरित करेंगे शीतलता से निपटने के कुछ सालों के बाद, यह बहुत संभव है कि आपके माता-पिता को छोड़कर कोई भी आपके साथ समय बिताना नहीं चाहता है।
  • बीसी कोल्ड स्टेप 17 नामक छवि
    4
    ठंड होने की प्रतिष्ठा अर्जित करने से सावधान रहें ठंड होने के कारण इसके लाभ हैं, लेकिन अंत में, जो लोग हैं उदार, अनुकूल और सुंदर वे मित्रों की सबसे बड़ी संख्या को आकर्षित करते हैं अच्छे दोस्त होने के बाद से पूरे जीवन में बहुत सारी खुशीएं आती हैं, आप ठंडे अनुभव करने के बाद आप अपने व्यक्तित्व के इस पहलू की खेती पर विचार करना चाह सकते हैं। चिंता न करें, आप अपनी तरफ `आइसक्रीम` दिखा सकते हैं जब स्थिति उसे वारंट करती है।
  • युक्तियाँ

    • आपको संतुष्टि के साथ मुस्कुरा देना चाहिए, यह ठंड लोगों के ट्रेडमार्क में से एक है!
    • समझाने के लिए एक आसान व्यक्ति न हो, यह कष्टप्रद है
    • अपने सभी नैतिकता को छोड़ दें, लेकिन सम्मान और सम्मान रखें, हालांकि दोनों ही भ्रम हैं यदि आप वास्तव में इस के साथ जारी रहेंगे।

    चेतावनी

    • यह आपके बॉस या अन्य लोगों के साथ नहीं किया जाना चाहिए जिन्हें आप ध्यान रखते हैं, खासकर यदि आप अपना काम रखना चाहते हैं या यह सुनिश्चित कर लें कि आपकी मौत के दौरान आपकी देखभाल करने के लिए कोई है
    सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध
    © 2021 ekterya.com