ekterya.com

एक स्वागत योग्य नृत्य में नृत्य कैसे करें

क्या आप स्वागत के लिए तैयारी कर रहे हैं लेकिन आपको लगता है कि आपके पास दो बाएं पैर हैं? ठीक है, आपको शर्मीली नहीं रहना है जो नृत्य नहीं करता है! इस लेख को पढ़ें ताकि आप सीख सकें कि किसी भी विद्यालय नृत्य में जाने के लिए और मस्ती कैसे करें।

चरणों

भाग 1

अपने नसों पर काबू पाएं
इमेज का शीर्षक नृत्य पर घर वापसी चरण 1
1
अच्छा देखने का प्रयास करें जितनी बेहतर आप को बड़ी रात में देखते हैं, उतना अधिक आत्मविश्वास आपको महसूस होगा। यह विश्वास आप पर चमक जाएगी और आपको डांस फ्लोर को तोड़ने के मूड में डाल देगा।
  • लड़कियां, जूते पहनते हैं जो आप के साथ आराम से नाचते हैं ऊँची एड़ी का उपयोग करना ठीक है, लेकिन एक जोड़ी को ढूंढने का प्रयास करें जिससे आप आगे बढ़ सकें। आप जितना सहज हो, आप जितना बेहतर महसूस करेंगे, और उतना ही स्वाभाविक होगा उतना ही नृत्य करना होगा।
  • इमेज का शीर्षक नृत्य पर घर वापसी चरण 2
    2
    दोस्तों के साथ जाओ नृत्य केवल कुछ असहज हो सकता है, और यह बहुत मजेदार नहीं है। यदि संभव हो तो, दोस्तों के एक समूह और उनकी नियुक्तियों के साथ नृत्य करें ताकि वे पार्टी को एक साथ साझा कर सकें।
  • Video: Indian Knowledge Export: Past & Future

    इमेज का शीर्षक नृत्य पर घर वापसी चरण 3
    3
    परिदृश्य को देखें डांस फ्लोर पर कूदने से पहले, आसपास के क्षेत्र को देखने और जगह के साथ अपने आप को परिचित कराने के लिए कुछ समय निकालें। कमरे के चारों ओर जाएं, कुछ पीने के लिए देखो, यदि आवश्यक हो तो बाथरूम पर जाएं यदि आप पर्यावरण के साथ सहज महसूस करते हैं तो आप दूसरों के सामने नृत्य के विचार से कम भयभीत महसूस करेंगे।
  • भाग 2

    त्वरित गाने
    छवि पर नृत्य नृत्य पर घर वापसी चरण 4
    1
    संगीत सुनें आप अपने शरीर के साथ जो कुछ करते हैं उसके बारे में बहुत कुछ ध्यान देने के बजाय, पहले संगीत सुनें और ताल खोजें। ध्यान दें कि गीत कितनी तेजी से या धीमा है, और यह आपको कैसा महसूस करता है
  • इमेज का शीर्षक नृत्य पर घर वापसी चरण 5
    2
    अपने सिर को संगीत की लय पर ले जाकर प्रारंभ करें वास्तव में उस गाना को सुनें जो आप खेल रहे हैं और अपने सिर को लय में स्थानांतरित कर रहे हैं, इस तरह से जो स्वाभाविक लगता है
  • इमेज का शीर्षक नृत्य पर घर वापसी चरण 6
    3



    दाहिनी ओर एक कदम और दूसरे को बाईं तरफ लें यह आरंभ करने के लिए एक बुनियादी आंदोलन है। यह सुनिश्चित करने से बचें कि आप फर्श पर खड़े हैं।
  • इमेज का शीर्षक नृत्य पर घर वापसी चरण 7
    4

    Video: शिक्षक विदाई समारोह

    अपने शरीर के ऊपरी हिस्से को आराम से रखें घबराहट वाले लोग कंधे और गर्दन के क्षेत्र में तनाव पाने की प्रवृत्ति रखते हैं। आपको इसके बारे में अवगत होना चाहिए और अपने कंधों को वापस आना चाहिए और स्विंग के रूप में नृत्य करना चाहिए।
  • इमेज का शीर्षक नृत्य पर घर वापसी चरण 8
    5
    अपने शरीर को स्वाभाविक रूप से संगीत के साथ झुकना दें नृत्य करते समय संगीत सुनना याद रखें आप चीजों को सही कर रहे हैं या नहीं, इस बारे में अधिक ध्यान देने की कोशिश करें कि क्या आपका संगीत संगीत की हरकत में आगे बढ़ रहा है या नहीं।
  • तेजी से नृत्य करने की कोशिश न करें, क्योंकि आपको सहज महसूस होता है यहां तक ​​कि तेजी से गीतों में भी आप धीमी गति से आगे बढ़ सकते हैं, जब तक आप ताल का पालन करते हैं
  • भाग 3

    धीरे गाने
    9 नवंबर को डांस इन होममेन्ट
    1
    साथ नृत्य करने के लिए एक साथी ढूंढें यदि आपके पास कोई अपॉइंटमेंट है, तो आपको एक धीमी गाना एक साथ नृत्य करने की उम्मीद है, इसलिए जब आप गीत शुरू करते हैं तो अपने साथी को लें। यदि आप अपनी तिथि के अलावा किसी के साथ नृत्य करना चाहते हैं, तो उसे पहले पूछें कि वह आपके साथ नृत्य करना चाहेगा
  • डांस ऑन फॉरवाइंग चरण 10
    2
    अपने साथी के आसपास अपने हथियार रखें आम तौर पर, पुरुषों ने लड़की के कमर के चारों ओर अपने हाथ रखे, जबकि वे अपनी गर्दन के चारों ओर अपना हाथ रख देते हैं।
  • इमेज का शीर्षक नृत्य पर घर वापसी चरण 11
    3
    संगीत के आगे और पीछे घुमाएं उन्हें निर्देशित करना होगा कि वे किस दिशा में जा रहे हैं - उन्हें सिंक्रनाइज़ करने में कुछ सेकंड लग सकते हैं।
  • यदि आप उस व्यक्ति के साथ नृत्य कर रहे हैं जिसे आप रोमांटिक रूप से शामिल करते हैं, तो उसके पास जाएं और अपना सिर अपने कंधे / गर्दन पर रख दें।
  • अपने साथी के पैरों पर कदम नहीं उठाओ! आपको पता होना चाहिए कि आप कहां से आगे बढ़ रहे हैं, खासकर यदि आप एड़ी पहन रहे हैं
  • युक्तियाँ

    • यदि आप किसी विशेष गीत को नृत्य करने के बारे में नहीं जानते हैं, तो आपको एक विचार देने के लिए अन्य लोगों का पालन करें। बस एक लंबे समय के लिए उन पर ध्यान न दें, या वे सोचेंगे कि आप अपने कदमों को चोरी कर रहे हैं
    • यदि आप नृत्य करते समय देखा नहीं पसंद करते हैं, तो इसे लोगों के एक समूह के मध्य में करो। यदि आप अपने आप को अन्य लोगों के साथ घेरे तो आपको कम असुरक्षित और उत्सुकता से सुरक्षित महसूस होगा।
    सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध
    © 2021 ekterya.com