ekterya.com

एक नृत्य ऑडिशन के लिए तैयार कैसे करें

एक नृत्य ऑडिशन को नृत्य के न्यायाधीशों को अपनी तकनीक, प्रदर्शन में आपकी ताकत और सुधार करने की आपकी क्षमता में पेश करने का अवसर है। ऑडिशन नृत्य में एक छात्रवृत्ति, एक विश्वविद्यालय में नृत्य कार्यक्रम में प्रवेश या संगीत वीडियो में भूमिका के लिए हो सकता है। किसी भी मामले में, उचित पोशाक में ड्रेसिंग, आवश्यक दस्तावेजों को इकट्ठा करके, और यदि आवश्यक हो, एक कोरियोग्राफ़िंग करके ऑडिशन तैयार करें। यहां आपको नृत्य ऑडिशन के लिए तैयार करने के कुछ तरीके मिलेंगे।

चरणों

चित्र तैयार करें एक नृत्य ऑडिशन के लिए चरण 1

Video: Michael Dorn, Gates McFadden and Denise Crosby at STLV - 8-3-18

1
सुनवाई की आवश्यकताओं के बारे में पूछें नृत्य नृत्य निर्देशक की आवश्यकता हो सकती है कि आप अपने चेहरे की एक तस्वीर (पेशेवर फोटोग्राफी) और एक नृत्य पाठ्यक्रम ले आओ। एक नृत्य कार्यक्रम की प्रवेश समिति ने सभी जानकारियों को अग्रिम रूप से इकट्ठा किया होगा और आवश्यक होगा कि आप अपने आप को उपयुक्त नृत्य पोशाक के साथ प्रस्तुत कर सकते हैं।
  • एक नृत्य ऑडिशन के लिए तैयारी शीर्षक वाली छवि चरण 2
    2
    अपने चेहरे की एक तस्वीर ले लो खुली ऑडिशन में, चेहरे की एक तस्वीर कभी-कभी आवश्यक होती है। यह आम तौर पर 20 से 25 सेमी (8 बाय 10 इंच) है। नृत्य की दुनिया में, हालांकि, नर्तकियों को एक पूर्ण शरीर की तस्वीर के लिए खड़ा करना आम बात है, जो नृत्य या उनकी लचीलेपन पर अपनी ताकत दर्शाता है। कास्टिंग निर्देशक आमतौर पर तस्वीर रखते हैं, खासकर यदि वे आपको दूसरी ऑडिशन के लिए कॉल करने की योजना बनाते हैं
  • एक नृत्य ऑडिशन के लिए तैयारी शीर्षक वाली छवि चरण 3
    3
    एक नृत्य पाठ्यक्रम तैयार करें अपना नाम, संपर्क जानकारी और नृत्य उपलब्धियों की सूची शामिल करें। जिन नृत्य स्कूलों में आपने भाग लिया है, आपके पास कोई नृत्य खिताब, और नृत्य प्रस्तुतियों और कंपनियों में सूचीबद्ध हैं, जिसमें आपने भाग लिया है। कुछ नृत्य नियोक्ताओं को भी आपके बालों का रंग, ऊंचाई और वजन का विवरण चाहिए।
  • तैयार की गई एक नृत्य ऑडिशन के लिए तैयार शीर्षक छवि 4 चरण

    Video: Toh Dishoom Full Video Song: Dishoom | John Abraham, Varun Dhawan | Pritam, Raftaar, Shahid Mallya




    4
    एक नृत्य एकल बनाएं यदि ऑडिशन के लिए आपको एक नृत्य एकल, कोरियोग्राफ़ को अग्रिम में प्रस्तुत करने की आवश्यकता है।
  • एक एकल नृत्य, जो आपकी शक्तियों को एक नर्तक और कोरियोग्राफर के रूप में उजागर करता है अगर आपने कई नृत्य शैलियों सीखा है, तो एक को चुनें जो नृत्य कार्यक्रम के साथ संरेखित करता है या कोरियोग्राफर की ज़रूरतों को समेटता है। उदाहरण के लिए, यदि आप बैले विद्यालय के लिए आवेदन कर रहे हैं, तो हिप हॉप के बजाए बैले के एक टुकड़े का नृत्य करें, जब तक आपको भरोसा नहीं है कि नृत्य में बहुमुखी प्रतिभा अच्छा हुक होगी
  • एक नृत्य ऑडिशन के लिए तैयारी शीर्षक वाली छवि चरण 5
    5
    सुनवाई के लिए उचित पोशाक में पोशाक।
  • एक तेंदुए और चड्डी पहनें यदि आप बैले, जैज़ या आधुनिक नृत्य के लिए ऑडिशन कर रहे हैं, तो लोटर्ड और चड्डी मानक पोशाक हैं। अधिक रूढ़िवादी स्कूलों को परिभाषित रंग पसंद करती हैं (उदाहरण के लिए, काले लेगिंग्स), इसलिए इन विनिर्देशों के बारे में अग्रिम में पूछें।
  • उपयुक्त नृत्य जूते पहनें यदि आप उन्नत बैले चालें करने के लिए जा रहे हैं तो बैले वर्ग और पॉइंट जूते के लिए बैले जूते का उपयोग करें टैप जूते नल ऑडिशन के लिए पहनें। जैज ऑडिशन में आमतौर पर जैज़ जूते की आवश्यकता होती है एक आधुनिक या समकालीन नृत्य ऑडिशन आमतौर पर जूते के बिना किया जाता है। हिप हॉप के लिए, खेल के जूते पहनें
  • एक नृत्य ऑडिशन के लिए तैयारी शीर्षक वाली छवि चरण 6

    Video: Star Trek: TNG 30th Anniversary Reunion Full Panel - Front Row - August 4, 2017

    6
    ऑडिशन के लिए जल्दी आओ नसों को शांत करने के लिए, खुद को सुनने की जगह खोजने के लिए पर्याप्त समय दें और गरम करें
  • सुनवाई शुरू होने से पहले गर्म हो जाओ ठंड की मांसपेशियों के साथ इसे करने से बचें जैसे ही आप सुनवाई के स्थान पर पहुंच जाते हैं, गर्म होने के लिए एक कोने को ढूंढें एक बार आपकी मांसपेशियों को गर्म कर रहे हैं, उन्हें खींचें ताकि आप यथासंभव लचीला हो।
  • एक नृत्य ऑडिशन के लिए तैयारी शीर्षक वाली छवि चरण 6
    7
    ऑडिशन के दौरान आराम करें ऑडिशन के दौरान घबराहट महसूस करना सामान्य है, खासकर यदि आप एक उच्च वांछित नृत्य का काम कर रहे हैं या डांस स्कूल में रिक्ति कर रहे हैं सबसे अधिक संभावना है कि वे आपको इस समय एक नृत्य की दिनचर्या सिखाना चाहेंगे और आपसे जल्दी से सीखें और इसे करें, या तो अकेले या किसी समूह में। आप जितना आराम करेंगे, उतना आसान होगा कि आप अपनी प्राकृतिक प्रतिभा और नृत्य प्रशिक्षण पर निर्भर रहें, ताकि न्यायाधीशों को प्रभावित किया जा सके।
  • सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध
    © 2021 ekterya.com