ekterya.com

तुम कैसे लड़के को नमस्ते कहो (लड़कियों)

आप जिस लड़के को पसंद करते हैं, पहली बार नमस्ते कहने से एक पल से तंत्रिकाओं से भरा हो सकता है - लेकिन एक बार ऐसा हो जाने पर, यह किया जाता है। आपको अब और इसके बारे में चिंता करने की ज़रूरत नहीं होगी। एक बार जब आप उसे बधाई दी, तो आप दोस्ती शुरू कर सकते हैं, और बहुत कुछ!

चरणों

छवि शीर्षक से हैलो टू आपकी क्रश (लड़कियों के लिए) चरण 1
1

Video: खेसारी लाल २ पहली बार लड़की बनकर डांस करते -होली गीत 2017 || bhojpuri holi songs

एक बार जब आप उस लड़के को नजरअंदाज करने की कोशिश कर लें जिसे आप पसंद करते हैं (रिवर्स मनोविज्ञान के लिए), तो आप उस पर मुस्कान करना चाहेंगे हालांकि मुस्कुराहट बहुत अधिक नहीं हो सकती, हालांकि आँख से संपर्क करना शुरूआत है आईने में एक मीठा और प्यारा मुस्कान अभ्यास और जैसे ही आप उसे देखते हैं, उसे आँखों में देखने के लिए उसे एक अच्छा, प्राकृतिक मुस्कान दे। करते रहो (निराश मत हो अगर तुम मुस्कान लौट नहीं है, मैं आप कैसे लड़कों को पता हो जाएगा!) जब तक आप अगले कदम के लिए तैयार लग रहा है।
  • छवि को शीर्षक से नमस्कार करें आपका क्रश (लड़कियों के लिए) चरण 2
    2
    जब आप नमस्कार कहने की योजना बना रहे दिन, तो सुनिश्चित करें कि आप तैयार हैं। सुनिश्चित करें कि आप देख रहे हैं (और गंध!) उतना ही अच्छा हो सकता है कि आपका सांस ताजा और मेन्थोल है लेकिन सबसे महत्वपूर्ण बात यह है कि शांत रहना और प्राकृतिक होना चाहिए। शांत करने और श्वास और धीरे धीरे साँस छोड़ते, लेकिन इस मुद्दे को बढ़ा-चढ़ाकर नहीं उसे में चलाने से पहले ऐसा करने के लिए सुनिश्चित हो पानी की कुछ घूंट ले लो।
  • छवि नमस्कार जिसे आपका क्रश (लड़कियों के लिए) चरण 3



    3
    "हाय" कहो जब आप उसे देखते हैं, स्वाभाविक रूप से, आंखों में उसे देखने के मुस्कुराता है और स्पष्ट रूप से कहते हैं कि "नमस्ते (आपका नाम)" या, अगर आप (शायद अन्य तो आप जानते हैं कि आप उसे करने के लिए बात कर रहे हैं की तुलना में बेहतर) पता नहीं है, बस मुस्कान और नमस्कार कहें यदि आप चाहें तो आप अपने हाथों को भी हिला सकते हैं
  • छवि नमस्कार जो आपके क्रश (लड़कियों के लिए) चरण 4
    4
    स्वाभाविक रूप से और शांति से चलने के लिए जाओ, और इसे कई लोगों के लिए नहीं का उल्लेख करें सब कुछ स्वाभाविक बनाएं और हैलो कहें जारी रखें! प्यार की ओर अपना पहला कदम उठाने पर गर्व महसूस करने के लिए अपना समय ले लो! अच्छा किया!
  • युक्तियाँ

    Video: Jharkhand: 18 साल के लड़के ने एक तरफा प्यार के चलते गंवाई जान । वनइंडिया हिंदी

    • इसे बहुत कम आवाज में और शर्म से मत कहो लेकिन यह बहुत जोर से और अशिष्टता के साथ मत कहो। बस इसे ऐसे तरीके से कहते हैं जिसे स्पष्ट रूप से सुना जा सकता है ताकि आप पूरी तरह से प्राकृतिक देख सकें।
    • याद रखें कि आपको लगेगा जैसे कि सब कुछ गलत हो गया। अपने आप से नाराज़ महसूस करना स्वाभाविक है "क्योंकि आपने सब कुछ गलत किया है"। बस इतना ध्यान रखें, वह सिर्फ तथ्य यह है कि आप ने कहा हैलो, नहीं रास्ते में आप इसे, या अपने चेहरे का भाव या कुछ भी कहा पर ध्यान केंद्रित किया गया था। हार न दें! गर्व महसूस करते हो कि आपने ऐसा कुछ किया है!
    • अगर आप शुभकामनाएँ वापस नहीं करेंगे तो निराश मत हो संभावना है कि वह बहुत शर्मीली है और सोचने के लिए परेशान है अगर आपने उन्हें बताया या नहीं। और अगर आपको लगता है कि वह आपको पसंद करता है, तो ग्रीटिंग को वापस करने के लिए उसके लिए बहुत अधिक शर्म आना चाहिए। आप बुरी तरह से प्रतिक्रिया करते हैं, तो यह हो सकता है कि वह तुम्हें पसंद करता है, या आप भी शर्मिंदा या शर्मीले होते हैं, लेकिन भूल नहीं है वहाँ कई मायनों एक आदमी को जानने के लिए कर रहे हैं कि ... इसलिए नहीं देते!

    चेतावनी

    • बहुत सारे लोगों को मत बताना वे आप का मज़ाक उड़ा सकते हैं (कुछ लोग ऐसे हैं) और वे सभी को यह भी बता सकते हैं कि आप उस लड़के को पसंद करते हैं यदि आप चाहते हैं कि यह एक रहस्य हो, तो यह एक समस्या हो सकती है
    • बस अपने आप हो!
    • यदि आप चलते समय कोई बाधा है, तो क्या आप गिरना चाहते हैं?
    सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध
    © 2021 ekterya.com