ekterya.com

गोल्फ में सुधार कैसे करें

नीचे गोल्फ तकनीक की एक सूची है जो आपको 6 महीनों में 10 शॉट्स तक बचा सकती है।

चरणों

इंप्रेशन ऑफ गोल्फ गेम चरण 1 शीर्षक वाली छवि
1

Video: The real reason manufacturing jobs are disappearing | Augie Picado

अपने पैर एंकर अपने झटके में सुधार करने और अधिक दूरी हासिल करने के लिए एक बुनियादी टिप गेंद के पीछे अपने पैर और शरीर को लंगर करना है। जिस पैर को लंगर करना चाहिए वह पैर है जो गेंद के पीछे है। अधिकारों के लिए यह सही पैर होगा और बाईं तरफ यह बाएं पैर होगा। यदि आप स्विंग के दौरान अपना पैर बहुत जल्दी उठाते हैं तो आप शॉट में ताकत और दूरी खो देंगे।
  • इंप्रेशन ऑफ गोल्फ गेम चरण 2 शीर्षक वाली छवि
    2
    अपनी कोहनी को अपने हिप को छूने रखें कूल्हे के करीब दाहिने हाथ को रखकर यह सुनिश्चित होता है कि आपका शरीर प्रभाव के वक्त गेंद के माध्यम से अपना हथियार बढ़ाएगा। इससे आपके हाथों की संभावना कम हो जाएगी जिससे झटका प्रभावित हो।
  • इमटेट अप आपका गोल्फ गेम चरण 3
    3
    छड़ी अपनी नौकरी करते हैं गोल्फरों के बीच एक आम गलती यह है कि ये सोचें कि जितना मुश्किल वे गेंद को मारते हैं, उतना दूर यह जाना होगा। गेंद के केंद्र को मारने और अपने स्विंग पर नियंत्रण रखने पर ध्यान केंद्रित करें। यह आपके स्विंग में ताकत बढ़ाने की कोशिश करने से आपको बेहतर परिणाम देगा।
  • Video: What have you been doing? - The Present Perfect Tense | English For Communication - ESL

    इंप्रुवोर योर गोल्फ गेम चरण 4 शीर्षक वाली छवि
    4
    अपनी मांसपेशियों को आराम से रखें और छड़ी को बहुत ज्यादा नहीं दबाएं। स्विंग के शीर्ष पर, स्विंग के माध्यम से क्लब पर अपनी पकड़ को निचोड़ने के बिना थोड़ा सा रोकें। यदि आप ऐसा करते हैं, तो आपका स्विंग तेज और अधिक ऊर्जावान होगा इससे आपका हिट आगे बढ़ेगा
  • Video: जानिए..शिवपाल और अखिलेश के बीच मुलायम सिंह यादव ने किसे चुना !

    इंप्रुवोर योर गोल्फ गेम चरण 5 का चित्र
    5



    शॉट को विज़ुअलाइज़ करें जब आप झुकते अभ्यास करते हैं तो आपको उस शॉट की कल्पना करनी चाहिए जिसे आप बनाना चाहते हैं। सुनिश्चित करें कि आपका स्विंग आरामदायक है और आप गेंद की उड़ान को कल्पना कर सकते हैं यह तकनीक आपके शरीर और आपके दिमाग को आराम देगा। बहुत अधिक अभ्यास स्विंग न करें या शॉट लापता होने का विचार आपके आत्मविश्वास को प्रभावित करेगा
  • Video: टेनिस एल्बो के निदान के तरीके - Onlymyhealth.com

    इंप्रुवोर आपका गोल्फ गेम चरण 6 शीर्षक वाली छवि
    6
    अपने कूल्हों सख्ती से बारी अपने कूल्हे को सख्ती से घूमते हुए क्लब की गति को कम करते हुए बढ़ेगा, और यह एक लंबा शॉट बन जाएगा। इसे नियंत्रित करने के लिए इसे नियंत्रित करने के लिए सुनिश्चित करें कि पैर को फिसलने से लंगर डालें।
  • इमटेट अप आपका गोल्फ गेम चरण 7
    7
    अपने स्विंग को कम और एक लंबे समय तक स्ट्रोक के लिए नियंत्रित करें। एक आम गलती स्विंग के दौरान क्लब को बहुत दूर ले जाना है। इससे आप क्लब का नियंत्रण खो सकते हैं। एक मजबूत और नियंत्रित स्विंग अपनी कलाई को नियंत्रित करने और शॉट में अपने शरीर को घूर्णन करके हासिल किया जा सकता है, इससे गेंद को अधिक दूरी की यात्रा करनी होगी।
  • इम्पोरिव आपका गोल्फ गेम चरण 8 का शीर्षक चित्र
    8
    आकार में रहें किसी भी खेल के रूप में, एक निश्चित स्तर की शारीरिक स्थिति को इसे अच्छी तरह से खेलने में सक्षम होना आवश्यक है। गोल्फ के प्रत्येक दौर से पहले व्यायाम खींचने का प्रयास करें अगर आपके पास समय है, तो प्रति सप्ताह जिम में आने वाले कुछ विज़िट आपको बेहद मददगार होंगे।
  • इमटेट अप आपका गोल्फ गेम चरण 9
    9
    गेंद के कम से कम संभव मोड़ के साथ अपनी घूंसे बनाने की कोशिश करें। इस लक्ष्य को हासिल करने के लिए आप गेंद को थोड़ा अधिक लगा सकते हैं। इससे गेंद को कम से कम करना होगा क्योंकि आप इसे नीचे से मारेंगे। इसके अलावा आप जिस गेंद को प्रभावित करते हैं उससे गुजरने से बचें यह हमेशा मोड़ को कम कर देता है
  • इंप्रुर आपका गोल्फ गेम चरण 10 का शीर्षक चित्र
    10
    जितनी बार संभव हो अभ्यास करें यहां तक ​​कि अगर आपको लगता है कि यह कुछ है "क्लीषे" यह पर्याप्त अभ्यास कभी नहीं है प्रथाओं में संगत अच्छे खेल के लिए महत्वपूर्ण है। अपने गोल्फ कौशल को सुधारने के लिए आपको अक्सर खेलना चाहिए। यदि आप अभ्यास नहीं करते हैं, तो आप सुधार नहीं करेंगे। हर बार जब आप खेलते हैं, तो आप थोड़ा सुधार करते हैं और पिछले मौकों पर आपके द्वारा सीखे गए पाठों को अभ्यास में डालते हैं।
  • सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध
    © 2021 ekterya.com